Header Ads

सेक्स एजुकेशन

सेक्स एजुकेशन
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें –



गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए उत्तेजित कैसे करे, इस लेख में हम आपको यह बताएँगे की आप अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे उत्तेजित कर सकते हैं। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने (Girlfriend ko uttejit kaise kare) के बारे में चिंतित हैं, या ऐसा करने के लिए नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो आप बहुत सी चीजों को करने की कोशिश कर सकते हैं! भले ही फोरप्ले आपको नहीं आता हो – लेकिन चिंता मत करो! जब तक आपके पास पारस्परिक आकर्षण की एक आधार रेखा है, आपको केवल अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए मूड सेट करने की आवश्यकता है, फिर धीरे-धीरे आगे बढ़ें, और कुछ टिप्स को फॉलो करें जो आपकी गर्लफ्रेंड को गारंटी के साथ उत्तेजित कर सेक्स के लिए पागल कर देंगी।


विषय सूची
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए सेक्सी मूड बनायें – Set a Sexy Mood to excite girlfriend in Hindi
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में सेक्सी बनें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसकी तारीफ करें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में उसे बाहर ले जाएँ
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए थोड़ी गोपनीयता प्राप्त करें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में कुछ सेक्सी आइटम लीजिए
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए गर्लफ्रेंड को सहज बनाएं
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए इमेजिंग फोरप्ले करें – Perform imaging foreplay to excite girlfriend in Hindi
अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे उत्तेजित करें में कुछ कोमल स्पर्शों के साथ शुरू करें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसे किस करें
गर्लफ्रेंड को कैसे उत्तेजित करें में उसे और अधिक स्पर्श करें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसे बेडरूम में ले जाएं – Take your girlfriend to bedroom in Hindi
यदि आप सेक्स करने जा रहे हैं, तो इसे स्पष्ट रूप से बताएं
अपनी गर्लफ्रेंड को बेडरूम में उत्तेजित करें
संभोग के दौरान उसे उत्तेजित करें
एक अच्छा समापन करें
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें के लिए काम की सलाह
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें के लिए चेतावनी
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए सेक्सी मूड बनायें – Set a Sexy Mood to excite girlfriend in Hindi
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में सेक्सी बनें

अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक सेक्सी मूड बनाने के लिए, आपको शुरू से ही सेक्सी बनना होगा। सेक्सी होने के लिए, आपको थोड़ा स्वैगर होना चाहिए, इस बारे में सहज रहें कि आप कौन हैं और आप कैसे दिखते हैं।

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से बात करें, तो उसकी आँखों में देखें। यह उसे आपका आत्मविश्वास दिखाएगा।

आधी-अधूरी मुस्कान देने में माहिर बनें। बिना कुछ कहे मुस्कुराना बहुत सेक्सी माना जाता है और आपके साथी को मूड में लाता है।

जब आप अपनी गर्लफ्रेंड से बात करें, तो उसकी तरफ थोड़ा झुकें।

अपनी स्वच्छता का ध्यान रखें। लड़की के साथ समय बिताने से पहले आपको हमेशा नहाना चाहिए और तैयार रहना चाहिए। एक लड़का जो अपनी स्वच्छता पर ध्यान देता है वह लडकियों की बहुत सेक्सी लगता है।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसकी तारीफ करें

अपनी गर्लफ्रेंड को बताएं कि वह सुंदर है और अच्छी दिखती है। अगर उसने नया हेयरकट कराया है या नई ड्रेस पहनी है, तो आपको उसकी और भी अधिक प्रशंसा करनी चाहिए। उसे यह बताने में डरने की ज़रूरत नहीं है कि वह सेक्सी दिख रही है, कि उसकी टांगें उसकी नई स्कर्ट में बहुत अच्छी लग रही है।

उसे विशेष और सेक्सी महसूस कराने के लिए उसकी प्रशंसा करें, और यह भी दिखाएँ कि आप उस पर कितना ध्यान दे रहे हैं।

लेकिन इसमें अति न करें। अगर आप उसकी हर छोटी-बड़ी बात की तारीफ करने लगेंगे, तो वह आपको गंभीरता से नहीं लेगी।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में उसे बाहर ले जाएँ

इससे पहले कि आप लड़की को अपने पास बुलाएँ और पेयरिंग शुरू करें, आपको एक अंतरंग और सेक्सी डेट पर ले जाकर एक सेक्सी मूड सेट करना चाहिए। उसे कम रोशनी वाली जगह पर डिनर पर ले जाएं और सुनिश्चित करें कि आप ऐसी जगह पर बैठें जहां आपके पास पूरी गोपनीयता हो।

रात के खाने के बाद, एक सुखद सैर के लिए बाहर जाएं। उसका हाथ पकड़ें अपने प्यार को महसूस कराने के लिए, धीरे से उसके हाथ को कोमलता से रगड़ें।

डेट के दौरान, आपको धीरे से उसके घुटने रगड़ना चाहिए, धीरे से उसके कंधे को छूने, यहां तक कि समय-समय पर उसे एक किस भी कर सकते हैं। उसे बहुत ज्यादा न छुएं – बस उसे स्पर्श करें ताकि वह आप में दिलचस्पी ले ताकि आप उसे एक और निजी मुलाकात के लिए आमंत्रित कर सकें।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए थोड़ी गोपनीयता प्राप्त करें

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको एक ऐसा माहौल बनाने की जरूरत है, जिससे वह आपके साथ अंतरंग हो सके है। यदि आपकी डेट अच्छी चल रही है और वह स्पष्ट रूप से आप में दिलचस्पी लेना चाहती है और साथ रहना चाहती है, तो आपको उसे अपने घर पर आमंत्रित करना चाहिए ताकि आप उसके साथ एकांत में कुछ और समय बिता सकें। लेकिन इससे पहले कि आप उसे आमंत्रित करें, सुनिश्चित करें कि उस स्थान पर संगीत, प्रकाश और सुगंध आपकी साथी लड़की को उत्तेजक मूड में ला सकते हैं। पहले से एक योजना अच्छी तरह से बनाएं ताकि किसी भी कारण से आपकी गर्लफ्रेंड का मूड ख़राब न हो, जैसे कि गन्दा कमरा या रूममेट की वजह से।

लाइट बंद कर दें: सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में रोशनी धीमी और मुलायम हो। आप कुछ मोमबत्तियाँ जला सकते हैं। प्रकाश ऐसा होना चाहिए कि आप दोनों एक दूसरे को देख सकें, इतना तेज न हो कि लड़की को हिचकिचाहट या भय महसूस हो।

ताजगी बनाए रखें: सुनिश्चित करें कि आपका कमरा सुगंधित और साफ है। जिस दिन आपको पता चलेगा कि आपकी गर्लफ्रेंड आ रही है, तो अपनी खिड़की खुली रखें ताकि कमरे में कोई दुर्गन्ध न रहे। गर्लफ्रेंड के आने से पहले आप अगरबत्ती या सुगंधित मोमबत्तियाँ भी जला सकते हैं।

स्वच्छता बनाए रखें: सुनिश्चित करें कि आसपास कोई गंदे कपड़े या फास्ट फूड रैपर नहीं हैं – यदि आपकी जगह साफ नहीं है, तो आपकी गर्लफ्रेंड यहां और वहां देखेगी और वह उत्तेजित नहीं होगी, जिससे आपकी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें में कुछ सेक्सी आइटम लीजिए

जब लड़की आपके पास आती है, तो आपको उसे उत्साहित करने और उसे उत्तेजित करने के लिए आपको तैयार रहना होगा। आपको कुछ महत्वपूर्ण वस्तुओं का स्टॉक करना चाहिए जिससे आपका आनंद का समय बढ़ेगा और लड़की पूरी रात आपके साथ रहना चाहेगी। यहाँ कुछ चीजें हैं जो आपके पास होनी चाहिए:

शराब या कोल्ड ड्रिंक: यदि आप और आपकी गर्लफ्रेंड शराब पीने की उम्र से कम नहीं हैं, तो आपको कुछ शराब, या किसी कोल्ड ड्रिंक के साथ तैयार रहना चाहिए जो आपकी गर्लफ्रेंड पसंद करती है। यदि आप अपनी डिनर-डेट पर ड्रिंक करके लौटे हैं, तो भी वह ड्रिंक्स को जारी रखना चाहेंगी। कुछ स्पार्कलिंग स्टेम ग्लास लें जो वाइन को अधिक आकर्षक बनाते हैं।

स्नैक्स: इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़की को प्रभावित करने के लिए क्रिस्प्स और पनीर रोल का स्टॉक करना चाहिए। इसके बजाय, चॉकलेट, कुछ पनीर और क्रैकर बिस्कुट, और स्ट्रॉबेरी या अंगूर जैसे कुछ सेक्सी फलों के साथ तैयार रहें।

बिस्तर के लिए ताजा चादरें: आपके पास अपने बिस्तर पर ताज़ी चादरें होनी चाहिए ताकि वह आपकी गर्लफ्रेंड से यथासंभव सेक्स की अपील कर सके। यदि आपका बिस्तर गन्दा है और ठीक से नहीं बिछा हुआ है, तो आपकी गर्लफ्रेंड इसके पास भी नहीं आना चाहेगी।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए गर्लफ्रेंड को सहज बनाएं

एक बार जब वह आपके घर या कमरे में आती है और आपके द्वारा बनाए गए सेक्सी माहौल से प्रभावित होती है, तो आपको उसे घर में सहज महसूस कराना चाहिए। यहां तक कि अगर वह पहले आपके घर में आ चुकी है, तो आपको उसे यथासंभव सहज महसूस कराने की कोशिश करनी चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपको एक सच्चे जेंटिलमैन बनना होगा। यह कैसे करना है:

उसे बताएं कि वह अपने जूते उतार सकती है। इससे वह अधिक सहज महसूस करेंगे।
आपको और आपकी गर्लफ्रेंड को सोफे पर या एक दूसरे के पास बैठना चाहिए ताकि आप सहज महसूस करें। यदि वह खड़ी है, तो संभावना है कि वह आपसे दूरी बनाएगी या आपके अपार्टमेंट में चीजों के साथ खेलेगी।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए इमेजिंग फोरप्ले करें –

अपनी गर्लफ्रेंड को कैसे उत्तेजित करें में कुछ कोमल स्पर्शों के साथ शुरू करें

एक बार जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके अपार्टमेंट में सहज महसूस करने लगती है और अधिक अंतरंग होने के लिए तैयार हो जाती है, तो आप उसे धीरे-धीरे छूना शुरू कर सकते हैं ताकि वह जान सके कि आप उससे क्या चाहते हैं। यदि आप पहले से ही एक दूसरे के बगल में बैठे हैं, तो आप करीब जा सकते हैं और अपने पैरों को उसके पैरों को छूने दे सकते हैं। यदि आप बोल्ड महसूस कर रहे हैं, तो आप अपने हाथ को उसके घुटने से नीचे फिरा सकते हैं या उसके चारों हाथ डालकर उसे अपनी बाँहों में ले सकते हैं। उसे उत्तेजित करने के कुछ अन्य तरीके यहां दिए गए हैं:

यदि उसके चारों ओर आपके हाथ है, तो आप धीरे-धीरे उसके बालों के साथ खेलना शुरू कर सकते हैं।

यदि वह एक हार या झुमके पहने हुए है जो लटका हुआ है, तो आप उनके साथ भी खेल सकते हैं और कह सकते हैं कि आप उस गहने को कितना पसंद करते हैं ताकि आप उसके करीब पहुँच सकें।

आप उसे एक छोटी और सेक्सी मालिश भी दे सकते हैं। अपने कंधों, उसकी पीठ के निचले हिस्से और यहां तक कि उसकी गर्दन या उसके सिर की पीठ की मालिश कर सकते हैं। बस धीरे-धीरे अपनी उंगलियों का उपयोग करना शुरू करें, और अधिक दबाव बनाएं यदि वह अच्छी प्रतिक्रिया देती है।


गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसे किस करें

एक बार जब आप अपने गर्लफ्रेंड को छूना और उत्तेजित करना शुरू कर देंगे, तो फिर आपको सही समय पर उसे किस करना होगा। वह आप की ओर मुड़ती और आपकी आँखों में दिखती है, तो, यह चुंबन के लिए सही समय हो सकता है। यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको अपने चुंबन से उसकी इच्छा में वृद्धि करनी चाहिए। यहाँ जाने कैसे आपको अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए किस करना चाहिए:

अपनी जीभ का इस्तेमाल पहले से न करें: यहां तक कि अगर आप कुछ समय के लिए अपni गर्लफ्रेंड को चुंबन देने के बाद, आपको फ्रेंच किस सीधे नहीं लेना चाहिए इसमें आप बहुत ही आक्रामक दिखेगें।

अपनी गर्लफ्रेंड के होंठों को हल्के से स्पर्श करें और फिर धीरे से उसकी जीभ की नोक को अपने होंठों से स्पर्श करें। वह इसे पसंद करती है, तो आप एक पूर्ण फ्रेंच किस ले सकते है।

बार-बार ब्रेक लें: एक बार में पांच मिनट के लिए उसे चुंबन न करें – हर एक या दो मिनट के बाद एक ब्रेक लें और उसकी इच्छा को बढ़ाने के लिए उसकी आंखों में देखें।

उसके बालों में ऊँगली करना या उसके शरीर से हाथ फेरना जरी रखें जब आप उसे किस कर रहे होते हैं।

नए प्रयोग करो: आप उसके होंठ से दूर हैं तो उसकी गर्दन, उसके कान को चूमने का प्रयास करें, इससे वह उत्तेजित हो जाएगी।

गर्लफ्रेंड को कैसे उत्तेजित करें में उसे और अधिक स्पर्श करें

अब जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो आप गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए अपने स्पर्श करने के लिए थोड़ा और अधिक दबाव बढ़ा सकते है। अपने हाथों को धीरे-धीरे उसके शरीर के ऊपर और नीचे ले जाएँ और धीरे से उसकी कमर, उसके कंधों को स्पर्श करें और आंतरिक जांघों और स्तनों की ओर बढ़ें। बस यह सुनिश्चित करें कि वह आपके इस नए टच के साथ सहज हो।

हर लड़की अलग होती है: जैसे-जैसे आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सहज होते जाते हैं, आपको बेहतर तरीके से पता चलता जाएगा कि आपकी कौन सी हरकत उसे सबसे ज्यादा उत्तेजित करती है। यह भी गर्दन पर एक चुंबन, उसकी कलाई पर एक मामूली स्पर्श, या कुछ और भी हो सकता है।

कुछ कपड़े निकालें: अब आप अपनी गर्लफ्रेंड और अधिक उत्तेजित करने के लिए उसके कपड़े उतरना शुरू कर सकते हैं। लेकिन अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको अपने कपड़े ठीक से उतारने होंगे। यहाँ जानें यह कैसे करना है:

तय करें कि आप पहले अपनी शर्ट उतारना चाहते हैं या अपनी गर्लफ्रेंड की: यह लड़की पर निर्भर करता है – यदि आप पहले उसके कपड़ों की कुछ परतों को हटाते हैं तो या तो वह बेहतर महसूस करेगी, या वह सोचेंगी कि आप बहुत तेज हैं। स्थिति को महसूस करें कि वह क्या चाहती है।

अपनी गर्लफ्रेंड की शर्ट या टॉप उतारें: अपने हाथों को उसकी शर्ट या टॉप के नीचे ले जाएँ और शर्ट खोलने से पहले या उसे सिर के ऊपर से हटाने से पहले उसके स्तनों को सहलाएं।

अपनी कमीज उतारें: इसे ज़्यादा तेज मत करो अन्यथा वह उत्तेजित होने के बजाय घबरा जाएगी। आप अति उत्सुक नहीं दिखना चाहेंगे, अन्यथा वह इसे गलत समझना शुरू कर देगी।

अपनी गर्लफ्रेंड की पैंट या स्कर्ट उतार दें: लड़की को उसके अंडरवियर पर धीरे से स्पर्श करें – कोमलता से।

एक बार जब आप अपनी गर्लफ्रेंड की पैंट या स्कर्ट को सावधानी से उतार लेते हैं, या वह आपको ऐसा करने में मदद करती है, तो आप अपनी पैंट को खुद से उतार सकते हैं या अपनी गर्लफ्रेंड को ऐसा करने दें यदि वह ऐसा करने में सहज हो।

अब जब आप दोनों अपने अंडरवियर में हैं, तो आप चीजों को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं यानी सेक्स। लेकिन यह तभी होता है जब आपकी गर्लफ्रेंड इसके लिए तैयार हो।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए उसे बेडरूम में ले जाएं – Take your girlfriend to bedroom in Hindi

यदि आप सेक्स करने जा रहे हैं, तो इसे स्पष्ट रूप से बताएं

हालाँकि आप अपनी गर्लफ्रेंड को अंडरवियर में देखते ही बिस्तर में कूदना चाह सकते हैं, फिर भी आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपकी गर्लफ्रेंड भी इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है या नही। आपको स्पष्ट तरीके से पूछना चाहिए, “क्या आप यह सेक्स करना चाहतीं हैं?” या “क्या आप इसके लिए तैयार हैं?” इसे जानने के लिए उसकी आंखों में देखें, इसे गैर-आक्रामक स्वर में कहें, और रुकें ताकि वह जान सके कि आप उसकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड को बेडरूम में उत्तेजित करें

अगर वह सेक्स करना चाहती है, तो अब उसके साथ सेक्स करने से पहले उसे और उत्तेजित करें। आप उत्साहित हो सकते हैं, लेकिन आपको अपनी गर्लफ्रेंड को पूरी तरह से उत्तेजित करने के लिए अधिक समय बिताना होगा। यहाँ जानें गर्लफ्रेंड को उत्तेजित करने के लिए आप क्या कर सकते हैं:

उसके पूरे शरीर को चूमें: उसकी गर्दन, उसके कंधे, उसके स्तन, उसके पेट और यहां तक कि उसकी जांघों को चूमें और उसे सेक्स के लिए उत्तेजित करें।

उसे बताएं कि वह कितनी सेक्सी है: जब आप अंतरंग हो रहे हों, तो उसके शरीर के पसंदीदा हिस्सों की तारीफ करें या उसे बताएं कि आप उसे कितना पसंद कर रहे हैं। इससे वह और उत्तेजित हो जायेगी।

उसके जननांगों को बहुत कोमलता से स्पर्श करें: उसके अंडरवियर को उतारें और उसे केवल एक या दो उंगलियों से हल्के से स्पर्श करें। आप अपना हाथ हटा सकते हैं और फिर उसे थोड़ा परेशान करने के लिए वापस रख सकते हैं। उसके लिए प्रतीक्षा करें कि वह आपको बताए कि वह तैयार है। और अगर वह सेक्स के लिए तैयार नहीं है, तो आगे न बढ़ें। तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप दोनों तैयार न हों – यदि आप प्रतीक्षा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपकी गर्लफ्रेंड यह सोचेगी कि आप उसके लिए सही व्यक्ति नहीं हैं।
संभोग के दौरान उसे उत्तेजित करें

यदि आप सेक्स करने का फैसला करते हैं, तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के दौरान अलग-अलग तरीकों से उत्तेजित कर सकते हैं। आपको केवल एक ही स्थिति में रहने की कोशिश न करके समय-समय पर विभिन्न पोजीशन को मिलाते रहना चाहिए – लेकिन इतना भी नहीं कि यह आरामदायक न हो और आपके पास लय में आने के लिए पर्याप्त समय न हो। यहाँ कुछ अन्य चीजें हैं जिन्हें आप अपनी गर्लफ्रेंड को संभोग के दौरान उसे उत्तेजित करने के लिए आज़मा सकते हैं:

टॉप से शुरू करें: एक आरामदायक स्थिति में पहुंचें, और कुछ मिनटों के बाद, अपनी गर्लफ्रेंड को आपके ऊपर आने के लिए कहें। अगर उसे ऐसा करने में झिझक महसूस हो रही है, यानी वह ऐसा नहीं करना चाहती है, तो यह कोई समस्या नहीं है।

अपनी यौन शैलियों का सही उपयोग करें: यदि वह अधिक कोमलता से शुरू कर रही है, तो गति को धीमा करें। यदि यह अधिक आक्रामक है, तो आपको चीजों को गति देना चाहिए।

उसकी गर्दन या उसके कान को हल्के से काटकर चीजों को गति दें। इससे उसकी उत्तेजन और बढ़ जायेगी।

उसके स्तनों को चूमना और चूसना मत भूलना: कुछ लड़के सेक्स से इतने रोमांचित हो जाते हैं कि वे लड़की के शरीर के अन्य भागों की अनदेखी करने लगते हैं – समय-समय पर, किस करना भूल जाते हैं या उनकी गर्लफ्रेंड के स्तन का चुंबन नहीं लेते है।

अपने स्वयं के आर्गैज़्म के बारे में बहुत अधिक न सोचें: शुरुआत में ही आपको आर्गैज़्म हो सकता है यह बिल्कुल नार्मल है। सुनिश्चित करें कि आपकी गर्लफ्रेंड को भी संभोग सुख (आर्गैज़्म) प्राप्त है – या कम से कम आपको इसका प्रयास जरुर करना चाहिए। यदि आप संभोग के बाद रुचि खो देते हैं, तो वह आपसे प्रभावित नहीं होगी।
एक अच्छा समापन करें

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाने के बाद, या थोड़ा सेक्सी समय बिताने के बाद, आपको इस क्रिया को इतनी अच्छी तरह से खत्म करना चाहिए और कि वह इसे बार बार करने के लिए और आपके पास वापस आने के लिए तरसने लगे। अंतरंगता स्थापित होने के बाद, बिस्तर में कुछ समय बिताएं, अपनी गर्लफ्रेंड को दुलारें और एक दोस्ताना तरीके से व्यवहार करें जिससे उसे प्यार और प्रशंसा महसूस हो। उसे बताएं कि वह कितनी सेक्सी है और आपने उसके साथ कितना शानदार समय बिताया है।

उसके जाने के कुछ समय बाद, आप उसे टेक्स्ट मेसेज या कॉल कर सकते हैं और उसे याद दिला सकते हैं कि उसके साथ बिताया गया समय कितना अच्छा था – और वह कितनी उत्तेजित हुई थी।

इसे सेक्सी बनाये रखें इससे हमेशा अंतरंगता स्थापित करने और उत्साहित होने की संभावना बनी रहती है, इसलिए अगली बार जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को देखते हैं, तो उसे अपनी सबसे सेक्सी आँखों से देखें, उसे धीरे से स्पर्श करें, और उसे बताएं कि वह कितनी सेक्सी लग रही है। यदि आप इसे जारी रखते हैं, तो वह तुरंत फिर से उत्तेजित हो जायगी।
गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें के लिए काम की सलाह


किसी भी तरह के यौन व्यव्हार के लिए सहमति आवश्यक है। यदि वह मना करती है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से न लें। और अगर आप दोनों की उत्तेजना बढ़ने लगती है और वह अपना निर्णय बदल देती है, तो यह उसका निर्णय होगा जिसका आपको सम्मान करना चाहिए।

उसके साथ निकट संपर्क में आने से पहले माउथ-स्प्रे का उपयोग करना सुनिश्चित करें। कुछ लड़कियों को यह पसंद है।

उससे बात करते समय, उसे अपनी बाहों, पैरों या जांघों के अंदर रगड़ें। ज्यादातर लड़कियां इसे पसंद करती हैं और इसे एक बड़ी उत्तेजक क्रिया मानती हैं।

उसे किस करने से पहले, उसकी आँखों में देखें उसे धीरे-धीरे किस करें और उसका मजा लें। किस करते समय आंख से संपर्क बनाये रखिये।

गर्लफ्रेंड को उत्तेजित कैसे करें के लिए चेतावनी


इन स्टेप्स को जल्दी जल्दी न करें, इससे उसे उत्तेजित होने में असुविधा महसूस हो सकती है।

हर लड़की अलग होती है। बहुत अधिक चीजें शुरू करने से पहले, पता करें कि उसे क्या पसंद है या नहीं।

सुनिश्चित करें कि आपको उसके पैर अंदर रगड़ने की अनुमति है। यदि वह सहमत नहीं है, तो वह इसे एक अनावश्यक यौन कृत्य के रूप में देख सकती है और फिर उसका मूड निश्चित रूप से ख़राब हो जाएगा।

इसके लिए उसे कभी मजबूर न करें; इससे वह नाराज या क्रोधित हो सकती है या डर भी सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.