Header Ads

शारीरिक संबंध बनाने से इंकार तो इन तरीकों से मनाएं


वाइफ कर रही है शारीरिक संबंध बनाने से इंकार तो इन तरीकों से मनाएं – 
शादी के बाद ही क्यों न हो लेकिन आज भी लोग सेक्स को लेकर खुलकर बात करने में सहज नहीं है। और यहाँ तक वह अपनी पार्टनर से भी इस बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं जिससे यदि उन्हें अपनी महिला पार्टनर के साथ फिजिकल इंटिमेसी में दिक्कत आती है तो वो इस बारे में किसी की राय भी नहीं ले पाते हैं। इसका सीधा असर उनकी मेरिड सेक्स लाइफ पर पड़ता है जिससे दिन-प्रतिदिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनाने को लेकर दिलचस्पी में कम आने लगती है। ऐसे ज्यादातर मौकों पर महिलाएं अपने अंदर कम होती सेक्स की दिलचस्पी का जिक्र भी नहीं करती हैं लेकिन एक पति होने के नाते आपको यहां उनके लिए जिम्मेदारी समझनी चाहिए। हम आपको आज कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप महिला पार्टनर की कम हो रही सेक्स की इक्षा को फिर से जगा सकते हैं।

शारीरिक संबंध बनाने से हसबैंड वाइफ के बीच नजदीकियां बढ़ती हैं और इससे वे एक दूसरे से पहले से ज्यादा प्यार करने लगते हैं। इसके अलावा शारीरिक संबंध बनाना एक प्राकृतिक एवं शारीरिक जरूरत है। शुरूआत में तो पति पत्नी पूरे जोश के साथ इंटीमेट होते हैं लेकिन एक प्वाइंट ऐसा आता है जब पति को यह महसूस होने लगता है कि वाइफ का सेक्स से इंटरेस्ट हट रहा है। कई बार पूछने के बाद भी हसबैंड को समझ में नहीं आता है कि आखिर उसकी वाइफ को क्या दिक्कत है।

वास्तव में महिलाएं अपनी सेक्सुअल प्रॉब्लम्स को हमेशा छिपाती हैं और उसपर खुलकर बात नहीं करना चाहती हैं। चाहें उनकी सेक्सुअल हेल्थ ठीक ना हो या फिर उन्हें सेक्स के दौरान कुछ अन्य दिक्कतें आ रही हों। खुलकर बात ना करने की वजह से सेक्सुअल लाइफ पर इसका खराब असर पड़ने लगता है। हालांकि यह जरूरी नहीं है कि आपकी वाइफ को कोई परेशानी ही हो। यदि आप भी इसका उपाय नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं कि वाइफ कर रही है शारीरिक संबंध बनाने से इंकार तो इन तरीकों से मनाएं।
वाइफ का इंटरेस्ट बढ़ाने के लिए सेक्स पोजीशन बदलें – different sex position se wife nahi karegi sex se inkar in Hindi
अलग अलग जगहों पर सेक्स करने से वाइफ नहीं करेगी मना – Change sex places to keep wife interest in Hindi
ल्यूब्रिकेंट लगाकर करें सेक्स, वाइफ का बढ़ेगा इंटरेस्ट – Use lube for sex with wife in Hindi
बढ़िया फोरप्ले करें तो वाइफ शारीरिक संबंध बनाने से नहीं करेगी इंकार – Do better foreplay with wife to keep her interest in Hindi
टच और किस करने से वाइफ हो जाएगी टर्न ऑन, नहीं करेगी इंकार – Touch and kiss karne se wife sex ke liye nhi karegi inkar in Hindi
अपनी बॉडी क्लिन रखें तो वाइफ सेक्स के लिए नहीं करेगी मना – Clean your body for better sex with wife in Hindi
वाइफ की तारीफ करें तो सेक्स में लेगी इंटरेस्ट – Wife ki tarif karne se sex mein legi interest in Hindi
वाइफ का इंटरेस्ट बढ़ाने के लिए सेक्स पोजीशन बदलें – different sex position se wife nahi karegi sex se inkar in Hindi
यदि आप अपनी वाइफ के साथ डेली सेक्स करते हैं तो हमेशा एक ही पोजीशन अपनाते हैं तो जाहिर है कि वह बहुत जल्दी ही बोर हो जाएगी। इसके बाद जब आप उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहेंगे तो वह आपको यह कहकर इंकार कर देगी कि वह थक गयी है या फिर वह अभी फ्री नहीं है। इस तरह का जवाब सुनने से बेहतर है कि आप उसे मनाएं और यदि उसे डिफरेंट सेक्स पोजीशन नहीं मालूम है तो कुछ इरोटिक वीडियो दिखाएं और पूछें कि उसे कौन सा पोजीशन ज्यादा पसंद आ रहा है। फिर उस रात आप अपनी वाइफ के मनचाहे पोजीशन में सेक्स करेंगे तो जाहिर है कि उसका भी इंटरेस्ट बना रहेगा और वह शारीरिक संबंध बनाने से इंकार नहीं करेगी।


अलग अलग जगहों पर सेक्स करने से वाइफ नहीं करेगी मना –
जरूरी नहीं है कि आप सिर्फ अपने बेडरुम में ही अपनी वाइफ के साथ सेक्स करें। बेडरुम ऐसी जगह है जहां आप रोज सोते हैं, थकते हैं तो किसी भी टाइम आराम करते हैं। अगर आपकी वाइफ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर रही है तो किचन के खाली जगह में गद्दा लगाएं और वाइफ से बोलें कि आज हम लोग यहां सेक्स करेंगे। हो सकता है यह सुनकर पहले उसे थोड़ा अजीब जरूर लगे लेकिन जब आप उसे बताएंगे कि अलग अलग जगहों पर सेक्स करने का अपना अलग मजा होता है तो जाहिर है वह भी इसका अनुभव लेना चाहेगी और शारीरिक संबंध बनाने से इंकार नहीं करेगी। एक स्टडी में पाया गया है कि शॉवर के नीचे सेक्स, किचन में या फिर दरवाजे के पीछे खड़े होकर आदि विभिन्न स्थानों पर सेक्स करने से हमेशा वाइफ की दिलचस्पी बनी रहती है।

ल्यूब्रिकेंट लगाकर करें सेक्स, वाइफ का बढ़ेगा इंटरेस्ट – Use lube for sex with wife in Hindi
वाइफ को कोई सेक्सुअल प्रॉब्लम ना हो तब भी कई बार हम यह नहीं जान पाते हैं कि आखिर वह शारीरिक संबंध बनाने से इंकार क्यों करती है। बेशक, इसका कारण कुछ भी हो सकता है। हो सकता है उसे वेजाइना में पेन होता हो या फिर ऑर्गेज्म का मजा नहीं ले पाती हो। वाइफ को सेक्स के लिए मनाने का सबसे बेहतर तरीका यह है कि आप उसी से कुछ बेहतर ल्यूब्रिकेंट्स के बारे में पूछें और उसे बाजार से खरीद लाएं। इसके बाद उसे लगाकर पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। इससे आपको पेनीट्रेट करने में भी आसानी होगी और पत्नी को दर्द भी नहीं होगा जिससे वह अगले दिन से सेक्स के लिए इनकार नहीं करेगी।

बढ़िया फोरप्ले करें तो वाइफ शारीरिक संबंध बनाने से नहीं करेगी इंकार – 
आपको यह जानने की जरूरत है कि फोरप्ले करने का सिर्फ एक ही तरीका नहीं होता है बल्कि आप सैकड़ों तरीके से अपनी वाइफ के साथ फोरप्ले कर सकते हैं। हसबैंड वाइफ के रिलेशनशिप में यह देखा जाता है कि वे लंबे समय से एक ही छत के नीचे एक दूसरे के साथ रहते हैं, जिसके कारण वे अपने सेक्स को बहुत मजेदार नहीं बना पाते हैं। कई बार हसबैंड को पत्नी के साथ फोरप्ले करने की जरूरत नहीं महसूस होती है और वह सीधे संभोग करना चाहता है। इससे पत्नी भी ऊब जाती है और अगली बार शारीरिक संबंध बनाने से सीधे मना कर देती है। ऐसी कंडीशन में हसबैंड के पास सिर्फ एक ही तरीका है कि वह फोरप्ले के नए तरीके सीखे और पत्नी पर आजमाए। इससे आपकी सेक्सुअल लाइफ हेल्दी होगी और वाइफ आपके घर आने का इंतजार करेगी।

टच और किस करने से वाइफ हो जाएगी टर्न ऑन, नहीं करेगी इंकार – 
वाइफ की बॉडी को कामुक तरीके से छूना, या स्पर्श करना टच थेरेपी के अंतर्गत आता है। ऐसा करने से पत्नी के साथ प्यार मोहब्बत बढ़ता है और एक रोमांटिक माहौल बनता है। अगर वाइफ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर रही है तो उसके साथ जबरदस्ती ना करें बल्कि उसे प्यार करें। उसे स्मूच करें, जोर से चूमें। सिर्फ होठों पर ही नहीं बल्कि जांघों पर और पैरों सहित पूरे शरीर पर। जब आप अपनी वाइफ को किस करते हुए जी भर कर प्यार करेंगे तो वह अपने आप ही टर्न ऑन हो जाएगी और आपको उसे मनाने के लिए अलग से कोई मेहनत नहीं करनी पड़ेगी।

अपनी बॉडी क्लिन रखें तो वाइफ सेक्स के लिए नहीं करेगी मना – 
शारीरिक संबंध बनाने के दौरान यदि आप सेक्सुअल हाइजीन का ध्यान नहीं रखते हैं तो आपकी वाइफ आपके साथ शारीरिक संबंध बनाने से साफ इंकार कर सकती है। इसलिए उसे मनाने का तरीका अपनाने से बेहतर है कि आप साफ सुथरे रहें। अगर दिन भर ऑफिस में काम करके रात को घर आते हैं तो नहा लें ताकि पसीने की दुर्गंध दूर हो जाए। इसके अलावा अगर स्मोकिंग करने, शराब पीने, पान या गुटखा खाने के आदि हैं तो मुंह से दुर्गंध आने पर वाइफ आपके साथ सेक्स करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाएगी और टाल मटोल करके अंत में मना कर देगी। इसलिए इन बातों का ध्यान रखें और पूरी सफाई के साथ बिस्तर पर जाएं।

वाइफ की तारीफ करें तो सेक्स में लेगी इंटरेस्ट –
अक्सर देखा जाता है कि हसबैंड अपनी वाइफ की तारीफ करने में कंजूसी करते हैं। बात सिर्फ उसके गुणों की तारीफ करने की नहीं है बल्कि सेक्स के दौरान जब वह आपका साथ देती है या फिर अपने तरीके से प्यार करती है तो आपको उन चीजों को याद दिलाकर उसकी तारीफ करनी चाहिए। कई बार एक दूसरे के प्यार एवं सेक्स करने के तरीके के बारे में बात करने से ही मूड बन जाता है। अगर पत्नी सेक्स में दिलचस्पी नहीं दिखाती है तो आप उसे बताएं कि सेक्स करते समय जब तुम मेरे कंधे को जोर से पकड़ती हो और मेरे बालों में उंगलियां फंसाती हो तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। इस तरह से जो कुछ भी आपको अच्छा लगता हो, वाइफ को बताएं, अगली बार से वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए आपको मना नहीं करेगी।
इस तरह आप विभिन्न प्रकार के तरीके अपनाकर अपनी वाइफ को सेक्स के लिए मना सकते हैं और अपनी सेक्लुअल लाइफ को मजेदार बना सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.