Header Ads

इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें



इन 6 वजहों से गैर मर्द के साथ सब कुछ करना चाहती है औरतें...


वैवाहिक जीवन में प्यार के साथ-साथ शारीरिक संबंधों की जरूरत मर्द और औरत दोनों को ही होती है हालांकि सेक्स से जुड़ी किसी भी बात को पुरुष बड़े आराम से शेयर कर लेते हैं जबकि महिलाएं शर्म और हिचकिचाहट महसूस करती हैं। यही कारण है कि स्त्री सेक्स का चरम सुख और पूर्ण आनन्द प्राप्त करने के बारे में स्वयं कुछ नहीं कहती लेकिन सेक्स एक ऐसी आग है जो भड़कने के बाद आसानी से शांत नहीं होती।

इसी चक्कर में वह अन्य पुरुष की तरफ आकर्षित होती हैं लेकिन महिला का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाने के ओर भी कई कारण हो सकते हैं। अकसर ऐसी खबरें सामने आतीं हैं कि शादीशुदा महिला ने गैर-मर्दों से शारीरिक संबंध बनाए या इस कारण कहीं कोई कत्ल हो गया। भारतीय समाज के लिए ऐसी खबरें अच्छी तो नहीं हैं, लेकिन कभी यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर ऐसा होता ही क्यों है.आज हम आपको बताने जा रहे है इसके कारण..

वैस्टर्न कल्चर का इफैक्ट

विदेशों में अधिकांश युवक-युवती शादी के पहले ही सेक्स आनंद प्राप्त कर चुके होते हैं। वहां स्त्री-पुरुष एक को छोड़कर दूसरे के साथ शादी कर लेते हैं। उनके वैवाहिक संबंध भी थोड़े दिनों में ही टूट जाते हैं। फर्क इतना है कि वे लोग इस तरह के नाजायज संबंध को उछालते नहीं हैं। इस तरह के संबंधों का भारत जैसे देशों में आना अपने आप में स्त्री को दूसरे पुरुष के पास जाने के लिए उत्साहित करता है।
पैसे की चाह

पैसे चाह में भी महिलाएं किसी अमीर शख्स से नाजायज संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती हैं। पति द्वारा उनकी इच्छाएं पूरी न कर पाना, कम आय की वजह से ऐशोआराम की जिंदगी न दे पाने की वजह से महिलाएं बाहर किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाने को भी तैयार हो जाती हैं।
उम्र का मैच न होना

किसी भी लड़की की शादी समान उम्र के लड़के से न करना एक बहुत बड़ी समस्या है। लड़की की शादी चाहे छोटे उम्र के लड़के से हो या अधिक बड़े उम्र के लड़के से दोनों ही स्थिति में लड़की ही परेशान होती है। अयोग्य शादी के कारण पुरुष को तो सेक्स से संतुष्टि मिल जाती है, लेकिन स्त्री को सेक्स से संतुष्टि नहीं मिलती।

पति का पास न रहना

कई बार पति के साथ नहीं होने के कारण महिला अकेलापन महसूस करती हैं। कई बार पार्टनर काम के सिलसिले में देश से बाहर होते हैं। पार्टनर के अकेलेपन को दूर करने के लिए वह बाहर सहारा ढूंढती हैं।
आपसी मतभेद

हर पति-पत्नी में लड़ाई होती है, लेकिन जरूरत से ज्यादा लड़ाई रिश्ते को खराब करने में अहम भूमिका निभाते हैं। यदि दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती तो दोनों संबंध बनाने से भी कतराएंगे। इस हालात में महिलाएं बाहर रिश्ता बनाना चाहेंगी।
शारीरिक संबंधो में अंसतुष्टि

कई बार महिलाएं अपने पति के साथ यौन संबंधों से संतुष्ट नहीं होतीं। इस बात को वह खुलकर पति को नहीं बोल पातीं। इस कारण भी वह बाहर की ओर भागती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.