Header Ads

यहाँ लड़कियां खड़े होकर करती है सुसु,


यहाँ लड़कियां खड़े होकर करती है सुसु, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान


इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अजीब-अजीब घटना और अजीब काम करने के लिए मशहूर होते है. कुछ लोग तो ऐसे होते है कि वो जो भी कर रहे है वो सही है आया गलत इस बात का भी अंदाज़ा नहीं लगा पाते है. विशालकाय दुनिया में पागल लोगों की कोई कमी नहीं है और आज के समय में तो इतने महान-महान लोगों ने जन्म ले लिया है जो अपने द्वारा किये गए नए एक्सपेरिमेंट के लिए जाने जाते है. वैसे आज के समय में तो एक्सपेरिमेंट हर काम में किया जाता है फिर चाहे वो सुसु ही क्यों ना हो.
जी हाँ... आज तक आपने भी ये ही देखा होगा कि लड़के ही खड़े होकर पेशाब करते है. लेकिन क्या आपने कभी किसी लड़की को खड़े होकर पेशाब करते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको बता रहे है लड़कियों के खड़े होकर सुसु करने के बारे में. इस दुनिया में एक ऐसी भी जगह है जहां पर लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी खड़े होकर पेशाब करती थी. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें यूरोप में रहने वाली महिलाए पहले के समय में खड़े होकर ही पेशाब करती थी. जी हाँ.... हालाँकि अब वहां पर महिलाओं का खड़े होकर पेशाब करना बंद हो गया है लेकिन इसका कारण आज तक सामने नहीं आ पाया है कि आखिर क्यों यहाँ की महिलाए खड़े होकर पेशाब करती थी. वैसे आज के समय में भी कई बार लड़किया मजाक-मजाक में इस स्टाइल को अपना ही लेती है.

ऐसी लड़कियां शारीरिक संबंध में कभी नहीं करती कंडोम का इस्तेमाल


शारीरिक सम्बन्ध को लेकर लड़कियों की इच्छा सबसे अलग होती है वह हर दिन सेक्स में एक नया अंदाज़ अपनाना चाहती है। इस बात का अंदाजा पुरुष कभी नहीं लगा सकते कि आखिर लडकियां सेक्स को लेकर मन में क्या विचार रखती है। आज हम आपको कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिना कंडोम के सेक्स करना पसंद करती है।

रिसर्च में हुआ खुलासा:

हाल ही में हुई एक रिसर्च में ये खुलासा हुआ है कि जो लडकियां स्कूल से अधिक बंक मारती है वह सेक्स करना अधिक पसंद करती है। इस बात पर आपको यकीन नहीं हो पा रहा होगा लेकिन रिसर्च के मुताबिक़ ऐसी लडकियां सबसे ज्यादा सेक्स करती हैं।

बिना कंडोम के बनाती है सम्बन्ध:

जब लड़कियां स्कूल से बंक मारती है तो वह एक्जाम में फ़ैल हो जाती है और तो इन दिनों वह बिना कंडोम के सेक्स करने के मामले में सबसे आगे होती है। आमतौर पर लोगों का मानना है कि वे कंडोम के साथ सेक्स का भरपूर आनंद नहीं ले सकते हैं। इसलिए वह बिना कंडोम के ही सेक्स करना पसंद करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.