Header Ads

कच्ची उम्र में कमसिन कंवारी लड़किया


कच्ची उम्र में कमसिन कंवारी लड़किया भरपूर जवान दिखने के लिए करनी लगी यह गलत काम !!

आजकल बहुत सी लड़कियां कम उम्र में खुद को जवान करने के लिए सेक्स हार्मोन इंजेक्शन का इस्तेमाल करने लगी जिससे उनके शारीरिक अंगो में तेजी से वृद्धि होती हैं ?


आजकल मेडिकल क्षेत्र में बहुत से विकास हुए जिनमे शारीरिक अंगो में वृद्धि करने वाली दवाइयों भी मार्केट में आने लगी लेकिन इन दवाई का भी इस्तेमाल उचित तरीको से किया जाना चाहिए। 



मार्केट में आने वाले सेक्स हार्मोन इंजेक्शन लड़कियों को तब दिया जाता हैं जब उनकी उम्र 17 साल से अधिक हो चुकी और उनके शारीरिक अंगो में बढ़ोतरी करनी हो लेकिन आजकल वेश्यावृति में छोटी बच्चियों को जवान बनाने के लिए इस इंजेक्शन का इस्तेमाल होने लगा। 



बहुत से रेड लाइट इलाको में छोटी बच्चियों को वेश्यावृति में धकलने लिए सबसे पहले इनको सेक्स हार्मोन इंजेक्शन दिया जाता हैं जिससे उनकी छाती में उभार आने के साथ चेहरे में चमक और कमर में लचक आने लगे जिससे कच्ची उम्र की लड़कियां भी जवानी में भरपूर नजर आये। 



वैसे सेक्स हार्मोनल इंजेक्शन के ज्यादा इस्तेमाल से शरीर में बहुत सारे साइड इफेक्ट भी देखने को मिलते हैं, इससे लड़कियों के शरीर की हड्डियां कमजोर होने लगेगी जबकि शरीर पर सुस्ती आने के साथ मानसिक बिमारियों का खतरा आने लगेगा। 



इस इंजेक्शन के इस्तेमाल से लड़कियों में इसकी नशे जैसी लत लग जाती हैं जबकि बाँझपन की समस्या भी बहुत बार देखने को मिलती हैं। 




कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.