Header Ads

लड़का लड़की को गाल पर चूमता है


लड़का लड़की को गाल पर चूमता है जिसका मतलब है। पेट में चुंबन जिसका अर्थ है
https://www.healthsiswealth.com/
 आज हमारे लेख में हम समझेंगे कि किस प्रकार के चुंबन हैं। विभिन्न चुंबन का क्या मतलब है। चुंबन के साथ अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करें। और चुम्बन का छुपा अर्थ क्या है।

सेक्सोलॉजिस्ट का दावा है - हर चुंबन का एक छिपा हुआ अर्थ है! पता करें कि सभी प्रकार के चुंबन का क्या मतलब है!
होंठ, माथे, गाल पर एक चुंबन का मूल्य

चुंबन कहाँ से आया - यह स्पष्ट नहीं है। मानो वह हमेशा मौजूद था। एक चुंबन की आवश्यकता क्यों है, इस बारे में वैज्ञानिक अविश्वसनीय सिद्धांतों के साथ आते हैं। सभी में सबसे दिलचस्प एक सिद्धांत है कि एक चुंबन खाने के साथ जुड़ा हुआ है। इस अर्थ में कि शरीर को खाना पसंद है, और चुंबन के साथ "सोचता है" कि यह खिलाया गया है। और "भोजन" से सभी लाभों को स्वाद और निकालने के लिए सभी नसों को तेज करता है।

यह पसंद है या नहीं, लेकिन यह है कि चुंबन से तेज स्वाद कलियों, यह सुनिश्चित करने के लिए है। और कभी-कभी भूख का हल्का एहसास होता है। तो आश्चर्यचकित न हों कि चुंबन के दौरान, विशेष रूप से एक गहरा, पेट कभी-कभी बढ़ने लगता है! और यदि आप चुंबन को सड़क पर या टीवी पर देखते हैं, तो लार का उत्पादन होता है। यह उत्तेजना से नहीं आता है, बल्कि भोजन से जुड़ी सजगता से है।

चुम्बन चुंबन के बारे में बहुत कुछ कहते हैं, क्योंकि हम में से ज्यादातर चुंबन अनजाने में देते हैं, लेकिन भावनाओं की निगरानी से। और यही इसका मतलब है कि जब एक आदमी अपनी प्रेमिका को चूमता है, या वह जो उसे आकर्षित नहीं करता है, तो चुंबन का मतलब है।
गाल पर चुंबन
यह मानव जीवन में सबसे पहले चुंबन में से एक है। गाल नरम, कोमल, अपने होंठों को छूने के लिए सुखद होते हैं। और यह चुंबन बहुत ही मर्मस्पर्शी है। यदि वह एक आवश्यकता है (उदाहरण के लिए एक टीम में बधाई के रूप में), तो वह बहुत तेज़, औपचारिक, ठंडा है। चुंबन और चुंबन अक्सर यह प्रक्रिया अप्रिय होती है।

एक अन्य मामले में, यह अत्यधिक कोमलता से आता है। अगर लड़का कसकर अपने होंठों को आपके गाल पर दबाता है या जोर से स्मोक करता है, तो वह सिर्फ आपके बारे में पागल है। शाब्दिक रूप से - वह आपको खाना चाहता है, कभी भी आपके साथ भाग नहीं लेता है। यह बच्चों में विशेष रूप से स्पष्ट है - वे अक्सर चुंबन के दौरान गाल को काटते हैं। यह चुंबन कामुकता के संकेत के बिना प्यार का एक उपकरण है। सार्वजनिक स्थानों के लिए उपयुक्त है।
नाक पर चुंबन



वास्तव में यह बहुत अंतरंग चुंबन है। नाक अवचेतन रूप से बल्कि एक अनहोनी वस्तु के रूप में माना जाता है। और अगर यह चुंबन होता है, तो साथी यह स्पष्ट करता है कि वह आपको स्वीकार कर रहा है जैसे आप हैं, बिना अलंकरण के। वह लगभग किसी को भी जुनून का कारण नहीं बनाता है - यह आत्मविश्वास प्रदर्शित करने का एक उपकरण है। सार्वजनिक स्थानों के लिए उपयुक्त नहीं है।
माथे पर चुंबन


अविश्वसनीय रूप से कोमल, और पितृत्व, और एक ही समय में प्यार करते हैं। यह सुरक्षा और देखभाल दिखाने का एक उपकरण है। लेकिन रूसियों के सिर में, वह विदाई से जुड़ा हुआ है, शायद हमेशा के लिए भी। इसलिए, इसका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। यह चूमे जाने वाले व्यक्ति में सुरक्षा की भावना पैदा करता है, और थोड़ा सा उत्साह, शेष उत्साह। यह बहुत करीबी लोगों के बीच ही होता है। सार्वजनिक स्थानों के लिए उपयुक्त है।
गर्दन पर चुंबन
यह वासना का एक स्पष्ट कथन है। दिलचस्प बात यह है कि पुरुष यह दिखाने के लिए गर्दन पर चुंबन पसंद करते हैं कि वे होंठों पर सेक्स चाहते हैं। और अगर कोई व्यक्ति परिश्रमपूर्वक उसकी गर्दन को चूमता है, और लड़की के होंठों को अनदेखा करता है, तो सबसे अधिक संभावना है कि वह उससे प्यार नहीं करता, लेकिन बस यही चाहता है। खैर, या नहीं जानता कि लड़की को पूरे चुंबन की जरूरत है, और न सिर्फ उसकी गर्दन! यहाँ एक आदमी के लिए होंठों पर एक चुंबन है - प्यार का एक साधन। वैसे, गर्दन में एक चुंबन सार्वजनिक स्थानों के लिए उपयुक्त नहीं है।
हाथ चूमना
यह एक सौम्य, बहुआयामी और प्राचीन चुंबन है। आप इसे अपनी प्यारी माँ, मूर्ति, उद्धारकर्ता को दे सकते हैं। वह सम्मान और प्रशंसा, कृतज्ञता दिखाता है। सार्वजनिक स्थानों के लिए उपयुक्त है।

यदि कोई आदमी बिना रुके अपने पसंदीदा हाथ को चूमता है, तो उसे उस पर गर्व है, प्रशंसा करता है। और अगर वह अपनी उंगली भी काटता है - तो वह इस लड़की को हमेशा के लिए अपना बनाने की योजना बनाता है। यह चुंबन एक अच्छी परवरिश और एक व्यक्ति की उच्च आंतरिक संस्कृति, और रोमांटिक प्रकृति की भी बात करता है।
होंठों पर चुंबन
यह चुंबन इतना बहुमुखी है कि "काम सूत्र" में एक पूरा अध्याय इसके लिए समर्पित है। यहां तक \u200b\u200bकि उन्होंने एक व्यावसायिक संबंध में भी प्रवेश किया। यह और एक स्वागत योग्य स्मैक है - ज्यादातर महिलाएं बधाई देती हैं और अलविदा कहती हैं। और हाल ही में पुरुषों ने सौ साल से थोड़ा अधिक समय पहले अपने होंठों को भी सूंघा था - एक समझौते के समापन के संकेत के रूप में। लोगों पर बेवजह की धुनाई करना - यह बहुत सभ्य नहीं है, लेकिन स्वीकार्य है। अन्य सभी प्रकार के एक सख्त अंतरंग सेटिंग में होने चाहिए!

बहुत ही रोमांचक जीभ के बिना कोमल चुंबन होंठ। भाषा के साथ - इसलिए आमतौर पर सेक्स का एक तत्व। एक लड़की के लिए, यह पता चला है, होंठ पर एक चुंबन, हालांकि बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन एक आदमी के लिए उतना गंभीर नहीं है। हैरानी की बात है, यहां तक कि कुछ पुरुष सेक्स को बकवास मानते हैं, और होंठों पर चुंबन एक जिम्मेदारी है। सेक्सोलॉजिस्ट का मानना है कि इसका कारण एक ही फूड रिफ्लेक्स है। जैसे, लड़का एक लड़की को "खाने के लिए" चाहता है, उसके साथ विलय करने के लिए, ताकि भाग न जाए। वह बहुत सार्थक चुंबन है। और अक्सर पहली गहरी चुंबन के सर्जक लड़कियां होती हैं।
कैसे सही चूमना है

चुंबन का अर्थ व्यक्तिगत स्थान पर आक्रमण के रूप में देखा जा सकता है। किसी व्यक्ति को यथासंभव निकट से देखने का अवसर। इसलिए किसी भी चुंबन को वायुमंडलीय होना चाहिए। आंखों की अभिव्यक्ति, चेहरे के भावों को चुंबन के अपने लक्ष्यों के बारे में बोलना चाहिए - सम्मान, देखभाल, जुनून या औपचारिकता का एक शो। "प्रोबोस्सिस" को कसकर बंद होंठ खींचने के लिए एक पत्थर के चेहरे के साथ - इसका मतलब है कि यहां तक कि किसी प्रियजन को डराने के लिए।


अगर लड़के के सामने लड़की सभी दोस्तों को चूमती, तो वह उसे बहुत ईमानदार नहीं मानता। और अगर एक आदमी अपनी प्रेमिका के सामने मिलने पर एक प्रेमिका को मारता है, तो वह अपने विश्वासघात के बारे में सुनिश्चित होगा।

एक गुणवत्ता चुंबन के लिए - किसी भी - ताजगी की जरूरत है। महसूस करने के लिए वांछित व्यक्ति से संपर्क करते समय अप्रिय गंध शरीर किसी को नहीं चाहता। इसलिए, स्नान नहीं, एक तेज प्रकाश इत्र, साफ कपड़े और ताजा सांस की आवश्यकता होती है। और फ़ास्ट फ़ूड खाना बंद कर दे और सोडा पी ले। उनके कारण, मुंह से खराब बदबू, पसीने और क्रेज़ियर की गंध और चुंबन के समय एक कठोर लाली!
चुंबन का क्या मतलब है? निष्कर्ष
अब आप जानते हैं कि चुंबन का मतलब क्या है, और वे किस छिपे हुए अर्थ को लेकर चलते हैं। एक व्यक्ति को इस बात की जानकारी नहीं हो सकती है कि वह एक विशेष चुंबन का चयन क्यों करता है। और अब आप सिर्फ उसके चुंबन की सराहना करके उसके इरादों को "पढ़" सकते हैं!

एक चुंबन के माध्यम से अपनी भावनाओं को साझा करें! आपका दिन शुभ हो!

पीoteluवेंमाथे में. मैं ऐसे लोगों से कभी नहीं मिला जो बिल्कुल चुंबन पसंद नहीं करते। शायद, यह मानव विकास के कार्यक्रम में अंतर्निहित है, क्योंकि बहुत जन्म से, वे हमें चूमना शुरू करते हैं। चुंबन - गैर-मौखिक संचार। वह बड़ी संख्या में हमारी भावनाओं को सूक्ष्म रंगों से व्यक्त करता है, जिसे कभी-कभी शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल होता है। सौ शब्दों से बेहतर चुंबन!
मध्य युग। इटली। एक आदमी एक लड़की से शादी करने के लिए बाध्य होता अगर वह उसे सार्वजनिक रूप से चूमता। क्या अफ़सोस है कि हमारे पास मध्य युग नहीं है और हम इटली में नहीं रहते हैं। अब माताओं शिशुओं को खुशी के लिए चुंबन करती हैं, और पहले सर्बियाई महिलाओं ने चुंबन के साथ नवजात शिशुओं को नुकसान से बचाया।


आश्चर्य की बात यह है कि हम जितने बड़े होते हैं, उतना ही कम हम चुंबन करना शुरू करते हैं। और यहां तक कि प्रसिद्ध रूसी समूह "वियाग्रा" इस तथ्य के बारे में गाता है कि "जितना अधिक प्रेम, उतना कम चुंबन ..."



नहीं, मैं वयस्क चुंबन के बारे में नहीं लिखूंगा। कभी-कभी ऐसा होता है कि चुंबन "वयस्क", बहुत "उन्नत", बहुत जटिल हो जाते हैं। मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि आप अपने पसंदीदा पुरुषों को कैसे चूम सकते हैं। और मैं किसी भी स्थिति में पुरुषों को यह नहीं सिखाना चाहता कि कहाँ, कैसे और किस उम्र में महिलाओं को चूमना चाहिए। लेकिन मैं वास्तव में एक चुंबन के बारे में बात करना चाहता हूं ... माथे में।

मूल्यचुंबन, जिसका अर्थ है माथे पर चुंबन? माथे पर चुंबन क्यों?

ये माथे पर चुंबन, हम में से प्रत्येक ने बचपन में प्राप्त किया। सबसे अधिक, जब माँ ने तापमान की जाँच की। फिर हमें माथे पर या गाल पर अच्छे व्यवहार के लिए चूमा गया। और फिर हम वयस्क हो जाते हैं, और माथे पर एक चुंबन हमारे जीवन में कम और कम पाया जाता है।

आदमी, आदमी माथे पर चुंबन। क्यों?
अमेरिकी पत्रकार क्रिस्टोफर मॉर्ले का मानना है कि ऊँची एड़ी का आविष्कार पहले एक महिला द्वारा किया गया था, जो उत्साह से माथे पर चुंबन ले रही थी। मुझे आश्चर्य है कि अगर यह मामला है, तो किस कारण से उसे केवल माथे पर चूमा गया था? मुझे विश्वास नहीं है कि केवल विकास के कारण।

माथे पर एक चुंबन को पवित्रता, कामुकता से रहित माना जा सकता है। हालांकि, अनुभवी seducers जानते हैं कि एक महिला के लिए इस तरह के एक पवित्र चुंबन कितना महत्वपूर्ण है। ऐसे बच्चों का चुंबन मोह और प्यार में पड़ जाता है। लेकिन डरो मत, प्रिय लड़कियों, अनुभवी seducers कुछ कम हैं, और इसलिए, माथे पर एक चुंबन ईमानदारी से माना जा सकता है और एक मूल चुंबन के रूप में व्याख्या की जा सकती है, जिसका अर्थ है कि वे आपकी रक्षा करते हैं और आपकी देखभाल करते हैं। माथे पर चुंबन - संरक्षक का चुंबन। ज्यादातर बार, जब वे खेद महसूस करते हैं, तो पुरुष अपनी पसंदीदा महिलाओं को माथे में चूमते हैं। और वे इसे शब्दों के साथ करते हैं: “ठीक है, परेशान मत हो, बेबी। सब ठीक हो जाएगा! ”

"माथे पर चुंबन" - अर्जेंटीना में एक फिल्म फिल्माई गई!

आपको विश्वास नहीं होगा, लेकिन इस चुंबन के बारे में एक फिल्म है! अर्जेंटीना में, 1996 में, फिल्म "किस ऑन द फोरहेड" (बेसोस एन ला फ़्रेंटे) को निर्देशक कार्लोस गैलेटिनी द्वारा शूट किया गया था। यह सबसे लोकप्रिय फिल्म नहीं है, लेकिन यह देखने लायक है। और इटली में एक ही समय में, एक ऐसे देश में जहाँ वे बहुत प्यार करते हैं, एक कानून पारित किया गया था, जिसके अनुसार एक आदमी मालिक की सहमति के बिना एक महिला के दस्ताने को नहीं चूम सकता है। कहो कि यह बस नहीं हो सकता है! व्यर्थ में। एक 65 वर्षीय नियति को एक युवा महिला को चूमने के लिए दोषी ठहराया गया था। इस तथ्य के बावजूद कि महिला महिला पुरुष के हाथों से फिसल गई, फिर भी वह अपनी उंगली के दस्ताने को चूमने में कामयाब रही। जिसके लिए उन्होंने 25 मिलियन लीयर का भुगतान किया। यह कानून की अज्ञानता लोगों को है! सुंदरता को माथे में चूमना आवश्यक था, फिर आपको न्यायाधीशों के साथ मिलना नहीं होगा। इटली में माथे पर एक चुंबन ने वैधता प्रदान की। इटली में इस चुंबन के लिए, आप प्यारे पुरुषों को दोषी नहीं ठहराया जाएगा। लेकिन ईरान में ऐसा न करें। ईरान में, न केवल गर्म स्थानीय पुरुष आपको इस तरह के बचकाने चुंबन के लिए दंडित कर सकते हैं। इस देश में, एक पुरुष और एक महिला का कोई भी शारीरिक संपर्क-संपर्क जो एक दूसरे से विवाहित या करीबी नहीं है, निषिद्ध है। यहां तक \u200b\u200bकि माथे पर एक चुंबन के लिए, आप 74 लैशेस प्राप्त कर सकते हैं। यह एक ऐसी सजा थी जो यज़्द शहर के इस्लामिक पादरियों ने गोखर कायरंदिश के लिए मांगी थी। ईरानी फिल्म स्टार, खुशी की एक फिट में, वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए मुख्य पुरस्कार की औपचारिक प्रस्तुति के दौरान, फैसला किया और, एक मुस्कान के साथ, उसके माथे को चूमा, फिर फिल्म के निर्देशक के साथ हाथ मिलाया। सौभाग्य से, न्यायाधीशों ने उदारता दिखाई, और, केरांडिश ने सार्वजनिक माफी मांगने के बाद, एक निलंबित सजा के साथ झंडे को बदल दिया। लंबे समय तक ईरानी अदालत, यह, इसलिए बोलने के लिए, हमारी दुनिया की सबसे मानवीय अदालत है!

जादू - माथे पर चुंबन। किस का मतलब होता हैजादू के मामले में माथे में?
जादू में, वे मानते हैं कि किसी प्रेमी को माथे में चूमना किसी भी तरह से असंभव नहीं है। क्योंकि यह "अंतिम चुंबन" है और ऐसा चुंबन दफनाने के साथ जुड़ा हुआ है। Mages का दावा है कि केवल एक माँ अपने बच्चे के माथे को छू सकती है। शायद, जादूगर यह कहना भूल गए कि आप बुरे विचारों के साथ चुंबन नहीं कर सकते, ताकि प्रिय को नुकसान न पहुंचे। परियों की कहानियों में भी, जादू का जादू चुंबन से नष्ट हो जाता है। माथे पर चुंबन क्यों? माथे मानव ऊर्जा केंद्रों में से एक है। यदि आप कुशलता से केंद्र को प्रभावित करते हैं, तो आप एक सकारात्मक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। चुंबन और कार्यक्रम, अपने प्यार के विचार, व्यक्ति के लिए आपके सभी सम्मान और उज्ज्वल और हर्षित भविष्य की खुशी के लिए उम्मीद करते हैं। तो पुजारियों, बच्चों के बपतिस्मा के दौरान करते हैं।

माथे पर चुंबन प्रिय मनुष्य मूल्यचुंबन।

अपने प्यारे आदमी के माथे को चूमो, लेकिन प्यार और दयालु विचारों के साथ करो। उसे माथे पर चूमो जैसे कि तुम एक माँ हो जो बच्चे को स्कूल ले जाती है। आमतौर पर, माँ उसके माथे को चूमती है और धीरे से कहती है, "एक अच्छी लड़की बनो! मैं तुमसे प्यार करती हूँ।" माँ के कोमल चुंबन और माँ के शब्द उसके शुद्ध दिल से आते हैं, जो प्यार और मातृ देखभाल से भरा है। जितनी बार माँ बच्चे को चूमती है, बच्चा उतना ही खुश होता है। तो एक आदमी के साथ। निर्देशों की आवश्यकता नहीं है, वह पहले से ही एक बड़ा लड़का है। उसे माथे पर चूमें, इस विचार के साथ कि आप उसे कितना प्यार करते हैं, और उसे अच्छी तरह से चाहते हैं। वह आपको और आपकी तरह के विचारों को महसूस करेगा। मुझे यकीन है कि वह आपको एक मुस्कान और एक वापसी चुंबन देगा। और कभी भी आप पर थोड़े से प्रेम का जादू न करें।

एक आदमी या एक आदमी माथे पर चुंबन।
कई पुरुषों को न तो माथे में एक चुंबन पसंद है और न ही उनके प्रदर्शन में और न ही उनके संबंध में। वे कहते हैं कि इस तरह के चुंबन में कुछ प्रतिकारक होता है। मेरी राय में, ये सिर्फ पुरुष हैं जो छोटे महसूस करना पसंद नहीं करते हैं। जब एक महिला रिश्ते पर हावी होती है तो उसे पसंद नहीं करती। या वे सिर्फ एक सुंदर महिला माथे से नहीं मिले, जो चुंबन करना चाहते हैं। आखिरकार, एक खूबसूरत महिला हमेशा के लिए चुंबन कर सकती है। माथे पर एक चुंबन माफ कर रहा है। और अगर आपका आदमी ऐसी कोमलता पसंद नहीं करता है, तो बिस्तर पर जाने से पहले या उसके जागरण के समय उसे चूमें, माथे के बहुत केंद्र पर चुंबन न करें, मंदिर के करीब चुंबन करें। वह दृढ़ता से विरोध नहीं करेगा, और आप उसे प्यार की अपनी सकारात्मक ऊर्जा दे सकते हैं। यह लंबे समय से स्थापित है कि नींद के दौरान एक व्यक्ति स्वतंत्र रूप से किसी भी तीसरे पक्ष की जानकारी प्राप्त करता है। चुंबन कि वे आपके प्यार के बारे में जानते हैं।

दुर्भाग्य से, हमेशा माथे पर एक चुंबन खुशी नहीं लाता है। बहुत बार यह चुंबन अलविदा के दौरान होता है। अंत में, एक रिश्ता। हत्यारों की तरह, जो सिर पर नियंत्रण शॉट बनाते हैं, कुछ विश्वासियों ने माथे पर शब्द के साथ चुंबन किया: "क्षमा करें। मैं जा रहा हूँ।

लेकिन दुखी चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं। 2 प्रकार की संवेदनाएं होती हैं: यह तब होता है जब आप एक आराध्य शरीर, और संवेदनाओं को चूमते हैं, जब कोई प्रिय व्यक्ति आपको चूमता है। ये भावनाएं पूरी तरह से अलग हैं, लेकिन वे आनंद देते हैं। और आनंद इतना महत्वपूर्ण है। और अगर आपके पास केवल माथे पर चुंबन करने का अवसर है, तो चुंबन लें। आपको पछतावा नहीं होगा!

हम यह भी नहीं सोचते हैं कि हम रोजमर्रा की जिंदगी में कितनी बार चुंबन का आदान-प्रदान करते हैं। दिन के दौरान, हम बच्चे को चूमते हैं, माँ, पिताजी को स्मोक करते हुए, मिलने पर दोस्तों को हवादार शुभकामनाएँ भेजते हैं, अपने पालतू जानवरों को गले लगाते हैं।

जब हम किसी प्रिय व्यक्ति या हमारे साथ सहानुभूति रखने वाले व्यक्ति द्वारा चुंबन लेते हैं, तो स्थिति बिल्कुल भिन्न होती है। मेरे दिमाग में बहुत सारे सवाल तुरंत उठते हैं: इसका क्या मतलब है? क्या मैं उससे ज्यादा एक दोस्त हूं? उसने मेरे माथे या गाल को क्यों चूमा? इन सभी चुंबन का क्या महत्व है? और आप उन्हें पूछने में सही होंगे।

कोई भी चुंबन अपने आप में एक तरह का कूट संदेश होता है जो भावनाओं और भावनाओं को दर्शाता है जो एक करीबी व्यक्ति आपके प्रति महसूस करता है।

लेकिन प्यार चुंबन के अर्थ को समझने के लिए आगे बढ़ने से पहले, आइए जानें कि वे अन्य प्रजातियों से कैसे भिन्न हैं।
चुंबन वर्गीकरण
सम्मान व्यक्ति के लिए गहरे सम्मान का संकेत देता है। हाथ को चूमना या आसानी से शरीर के इस हिस्से के होंठों को छूना।
संबद्ध परिवार के सदस्यों के बीच घनिष्ठ संबंध प्रदर्शित करता है। आमतौर पर गाल और माथे, कम होंठ, चुंबन गले के साथ।
compunctionate बच्चों और जानवरों के लिए बनाया गया है। कोमल भावनाओं को व्यक्त करते हुए, बच्चे को गाल, नाक या माथे पर चूमा जाता है। उन्हें अक्सर गाल के खिलाफ दबाया जाता है या आसानी से उनके होंठों से छुआ जाता है।
अनुकूल किसी भी यौन ओवरटोन के बिना किसी व्यक्ति को स्थान दिखाता है। आमतौर पर नमस्कार करते समय, दोस्त या दोस्त गाल पर चुंबन करते हैं, कभी-कभी होंठों पर।
हवा एक दोस्ताना रवैया या आसान इश्कबाज प्रदर्शित करता है। उसे कुछ दूरी पर भेजा जाता है, उसकी हथेली को चूमते हुए और उस व्यक्ति की ओर उसे उड़ाया जाता है जिसे चूमा जा रहा है।
हॉलीवुड धर्मनिरपेक्ष वातावरण में लोकप्रिय, जब एक बैठक में दो व्यक्ति एक चुंबन की नकल करते हुए, हवा को चूमते हैं।
प्यार करता हूँ, जो एक महिला और पुरुष के बीच रोमांटिक, भावुक भावनाओं को प्रदर्शित करता है। प्रेम संबंधों में शरीर के विभिन्न भागों को चूमते हैं। ऐसे चुंबन के मूल्यों को नीचे माना जाता है।
होंठों में

होठों पर एक चुंबन गहरी सहानुभूति या यहां तक कि प्यार की मान्यता के बराबर है।
इस प्रकार की किस्में बहुत से चुंबन देती हैं, और उनमें से प्रत्येक का अपना अर्थ है।
होंठों से हल्का स्पर्श का कहना है कि एक व्यक्ति सहानुभूति व्यक्त करता है और एक रोमांटिक संबंध जारी रखने के लिए तैयार है।
एक होंठ चूमो पार्टनर के बीच प्यार होने की बात करता है।
कोमल, लंबे समय तक खेलने और चिढ़ाने वाला चुंबन अंतरंगता के लिए प्रस्तावना है। आप एक साथ सहज महसूस करते हैं और आप एक दूसरे पर भरोसा करते हैं।
होंठों को काटते हुए चूमना पुरुषों की आप पर हावी होने की इच्छा के संकेत या जुनून की तीव्रता की बात करता है।
जुदा होठ एक स्पष्ट यौन ओवरटोन है। वह पुरुषों को बहुत पसंद करती है और अंतरंग सेटिंग में बैठक जारी रखने के लिए महिला की तत्परता का संकेत देती है।
जीभ से चूमना भागीदारों की एक मजबूत और भावुक इच्छा और शारीरिक अंतरंगता की प्रत्याशा की बात करता है। लेकिन एक रिश्ते के प्रारंभिक चरण में, एक फ्रांसीसी चुंबन कुछ सहानुभूति और आगे बढ़ने की इच्छा के लिए एक अच्छा परीक्षण हो सकता है।
बंद होंठों के साथ चुंबन इंगित करता है कि भागीदार अभी भी एक-दूसरे को देख रहे हैं। लेकिन अगर शादीशुदा जोड़े इस तरह से चुंबन लेते हैं, तो ऐसा चुंबन किसी तरह की भावनात्मक निकटता की बात करता है।


कंधे में

यदि आप अपने कंधे पर होंठों के स्पर्श को महसूस करते हैं, तो इसका मतलब है कि आदमी आपको सुखद भावनाओं को देना चाहता है और आपसी भावनाओं की आशा करता है।
गले में

गर्दन पर एक मोहक और कामुक चुंबन का विरोध करना मुश्किल है। लेकिन पता है, अगर बैठक में आदमी आपको शरीर के इस हिस्से में चुंबन करता है, तो वह आपको अपनी यौन इच्छा के बारे में बताता है और उम्मीद करता है कि चुंबन का पालन करेंगे।
कानों में

जब कोई पुरुष अपने कानों को चूमता है या धीरे से चूसता है, तो वह महिला को प्यार के खेल में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। आमतौर पर इस क्षेत्र में एक चुंबन अंतरंगता से पहले फोरप्ले का हिस्सा बन जाता है।
गाल

यदि कोई युवक आपको गाल पर चूमता है, धीरे से गले लगाता है और उसका हाथ पकड़ता है, तो इस इशारे का मतलब है कि आप उसके लिए सिर्फ प्रेमी नहीं हैं, बल्कि एक अच्छे दोस्त भी हैं।
मंदिर में

यदि कोई व्यक्ति अपने मंदिर को चूमता है, तो इसका मतलब है कि वह आपके बारे में चिंतित है, जिम्मेदारी की भावना महसूस करता है और आपको संरक्षण देना चाहता है।
माथे में

यदि आपको अपने आदमी से इस तरह का चुंबन मिला, तो इसे कोमलता और देखभाल की अभिव्यक्ति माना जा सकता है। माथे पर चुंबन, आपका प्रिय जैसे संकेत देता है कि वह आपको दुनिया में हर चीज से बचाने, रक्षा करने और तैयार करने के लिए तैयार है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.