Header Ads

सेक्सुअल लाइफ में जवां बने रहने के लिए,


सेक्सुअल लाइफ में जवां बने रहने के लिए,
 इन्हें आजमाकर देखेंहेल्दी लाइफ तब ही लोग मानते हैं जब सेक्सुअल लाइफ भी बेहतर हो. हेल्दी डाइट और हेल्द टिप्स से यह बहुत ही आसान है. यहां पर हम ऐसी ही हेल्दी डाइट के बारे में बता रहे हैं, जो हेल्दी सेक्सुअल लाइफ देती है.





आज हम आपको एक ऐसा कमाल का नुस्खा बताएंगे, जिसकी मदद से आप अपनी जवानी को बरकरार रखने में कामयाब हो सकते हैं। दोस्तों दूध का सेवन हर कोई करता है। यह हमारे शरीर के लिए अमृत के समान होता है, जिसमें कई जरूरी पोषक तत्व पाए जाते हैं।




दुनियाभर में बहुत से लोग दूध में एक ऐसी चीज मिला कर पीते हैं, जिससे उनकी जवानी सदा बरकरार रहती है। जी हां दूध में इस चीज को मिला कर नियमित रात में पीने से आप कभी बूढ़े नहीं होंगे। यदि आप सोच रहे हैं कि यह कौन सी चीज है, तो आइये जानते हैं इसका नाम...




दूध में मिला कर पिएं गोंदः हमेशा जवान बने रहने के लिए एक गिलास दूध में गोंद कतीरा और थोड़ी सी मिश्री डालकर पीना चाहिए। इसे नियमित पीने से शरीर में ऊर्जा बढ़ती है और कमजोरी दूर हो जाती है।
बीपी की समस्‍या को दूर करेः इसे रातभर पानी में भिगोने के बाद सुबह मिश्री मिला कर शरबत बना कर पीने से रक्तचाप की समस्या से निजात मिलती है।




स्वप्नदोष की समस्‍याः से दिलाए छुटकारा रोज रात में इसे दूध में मिल कर पीने से पुरुषो में स्वप्नदोष व शीघ्रपतन की समस्‍या से छुटकारा मिलता है। यह एक रामबाण की तरह काम करता है।



स्त्री रोग में फायदेमंदः महिलाओं में पीरियड्स, पेट दर्द या फिर ल्युकोरिया की समस्‍या भी इससे दूर होती है। यह झुर्रियों का भी सफाया करता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.