Header Ads

सेक्स के बारे में ये सब सोचती हैं महिलाएं,


सेक्स के बारे में ये सब सोचती हैं महिलाएं, जानें उनकी फैंटसीज
सेक्स के बारे में एक सी कल्पना करते हैं पुरुष और महिलाएं


एक सर्वे की मानें तो सेक्स के बारे में कल्पना करना बेहद आम बात है। एक स्टडी के दौरान महिलाओं और पुरुषों ने जो बताया उसके हिसाब से दोनों की फैंटसीज भी काफी कॉमन होती हैं। हालांकि कई बार ये कल्पनाएं अजीब भी हो सकती हैं। यहां देखें कुछ कॉमन सेक्स फैंटसीज...

नई लोकेशंस


एक ही जगह पर सेक्स करना बोरिंग हो सकता है इसलिए सेक्स के लिए नई जगह एक्सप्लोर करना कई लोगों की कल्पना में होता है। यह जगह पहाड़, बीच, आपका बाथरूम, लाइब्रेरी, एलिवेटर, कार, कार पार्किंग या आपका ऑफिस हो सकती है। नई जगह पर सेक्स करना आपकी सेक्स लाइफ के लिए अच्छा होता है, थ्रिलिंग होता है और मजेदार भी होता है।

फूड के साथ


ऐसा सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी सोचते हैं। व्हिप्ड क्रीम, चॉकलेट सॉस, या आइसक्रीम को अपने डिफरेंट बॉडी पार्ट्स से लिक करवाना भी सेक्स फैंटसी है। यह फोरप्ले सेशन काफी सैटिस्फाइंग सेक्स एक्सपीरिएंस दे सकता है।

अजनबी के साथ सेक्स


यह थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन कई महिलाएं और पुरुष किसी अजनबी के साथ सेक्स की कल्पना करते हैं। यह वन-नाइट स्टैंड का ही एक अलग रूप है। आप कहीं गए हैं किसी को देखा, उसकी ओर अट्रैक्ट हुए और वहां से आ गए लेकिन आपकी सेक्शुअल फैंटसी में वह शख्स आ सकता है।

सिलेब के साथ सेक्स

कॉमेंट लिखें


कई लोग अपने फेवरिट सिलेब के साथ सेक्स की कल्पना करते हैं। ऐसी कल्पना का अर्थ है कि आप उसकी पर्सनैलिटी की ओर आकर्षित हैं। लेकिन इसका यह भी मतलब है कि आप अटेंशन चाहते हैं चाहे वह सोशली हो या फिर अपने पार्टनर से।

किसी जान-पहचान वाले के बारे में सोचना



कई लोग अराउज्ड होने के लिए किसी दोस्त, कॉलीग या परिचित की कल्पना करते हैं। अगर आप भी उनमें से हैं तो सावधान हो जाएं क्योंकि आप इमोशनली भी इन्वॉल्व हो सकते हैं। यह ऑब्सेशन बन जाए इससे पहले ही ऐसा करना बंद कर दें।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.