Header Ads

योनि में उंगली योनि में उंगली करने के उपाय और तरीके –


योनि में उंगली करने के उपाय और तरीके –

सेक्सुअल प्लेजर के लिए योनि में उंगली के उपयोग को फिंगरिंग कहते है। आमतौर पर लड़की की योनि में उंगली करके उसे चरमोत्कर्ष (climax) तक पहुंचाना बहुत आसान लगता है। लेकिन जब आप खुद को उस महत्वपूर्ण क्षण में पाते हैं तो आपको पता चलता है कि यह कितना चुनौतीपूर्ण (challenging ) काम है। इसलिए यह न सोचें कि योनि में उंगली डालकर लड़की को आनंद प्रदान करना इतना आसान है। कई लोग योनि में उंगली करते समय तरह तरह की गलतियां कर बैठते हैं जिससे आनंद की जगह लड़की को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ता है। लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको लड़की की योनि में उंगली करने का जो तरीका बताने जा रहे हैं वह बेहद ही नायाब है जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी को खुश कर सकते हैं। जानें कैसे करे किसी लड़की का हस्तमैथुन?

मर्द हो या औरत सभी को अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए सेक्स की जरूरत होती हैं। और लड़के लड़की दोनों ही अपनी यौन इक्षा को पूरी करने के लिए एकल या आपसी हस्तमैथून का तरीका आजमाते है। पुरुषों को महिलाओं की संतुष्टि के लिए उनकी योनि में उंगली करनी पड़ती है। जिसे योनि में फिंगरिंग करना कहते हैं। यह सेक्स जैसी कामुकता महसूस करवाती है। इसलिए आज हम योनी में फिंगरिंग को मजेदार बनाने के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं।

लड़कियों की योनि में उंगली करने का सही तरीका – 
योनि में उंगली करने से पहले कुछ तैयारी करें – 
योनि में फिंगर करने के लिए ल्यूब लगाएं – 
जानें कि योनि में उंगली करने के लिए क्या स्पर्श करें – 
सहज पोजीशन में योनि में करें लड़की को उंगली –
योनि में उंगली करने के लिए योनि गीला करें – 
लड़की की योनि में उंगली करने के लिए बात करें – 
योनि में उंगली करने के लिए उसकी संरचना जानें – 
इंडेक्स और मिडल फिंगर से लड़की की योनि में करें उंगली – 
औरत की योनि में उंगली करने के लिए धीमी शुरुआत करें – 
सही समय तक लड़की की योनि में उंगली करते रहें –
लड़की की योनि में उंगली करने का सही तरीका –
लड़कियों की योनि में उंगली करने का सही तरीका – 
अगर आप अपनी महिला पार्टनर को योनि में उंगली करके संतुष्ट करना करना चाहते हैं तो अपनी उंगलियों से लड़की के साथ इस तरीके से हस्तमैथुन करें! आइये जानते हैं सेक्सुअल प्लेजर के लिए योनि में उंगली करने के उपाय और तरीके।
योनि में उंगली करने से पहले कुछ तैयारी करें – Prepare ahead of time to finger a girl in Hindi

वास्तव में लड़की की योनि में उंगली करने से पहले स्वच्छता का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। इसलिए सबसे पहले अपनी उंगलियों को अच्छी तरह से साफ करें और नाखून काटकर छोटा (trimmed) कर लें। चूंकि योनि एक नाजुक अंग (delicate organ) है और आपको लड़की को संतुष्ट करने के लिए योनि में काफी गहरायी तक उंगली करनी होती है इसलिए बड़े नाखून और गंदी उंगली के कारण आपको हानि पहुंच सकती है। मानव हाथ और उंगलियां हमेशा विभिन्न प्रकार के दूषित पदार्थों (contaminants) और बैक्टीरिया के संपर्क में होते हैं क्योंकि हम उन्हें किसी भी गतिविधि में उपयोग करते हैं। चाहे आप योनि में अपनी उंगली डालें या आपका पार्टनर डाले, पहले सफाई कर लें ताकि संक्रमण से सुरक्षा मिले।


योनि में फिंगर करने के लिए ल्यूब लगाएं –
आमतौर पर योनि में उंगली करते समय कई कारणों से चिकने पदार्थ (Lube) का प्रयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है। सबसे पहला कारण तो यह है कि सभी लड़कियों की योनि प्राकृतिक रुप से चिकनी या गीली नहीं होती है चाहे वह उत्तेजना (arousal) के कितने भी ऊंचे चरम पर पहुंच जाएं। जबकि जो लड़कियां या पार्टनर पहली बार योनि में उंगली करने जा रहे हों उन्हें सही तरीके से उत्तेजित होने और उंगली को फिसलाकर योनि के अंदर ले जाने में बहुत आसानी होती है। योनि में उंगली करके यदि आप अपने पार्टनर को चरमोत्कर्ष (climactic end) पर पहुंचाना चाहते हैं तो यह ध्यान रखें कि कुछ लड़कियों को ऑर्गेज्म बहुत देर से या बाद में प्राप्त होता है। इसलिए योनि में उंगली करने से पहले अच्छी गुणवत्ता के चिकनाहट (lube) का इस्तेमाल करना आवश्यक है।


जानें कि योनि में उंगली करने के लिए क्या स्पर्श करें – 

जो लड़कियां खुद को छूती हैं या फिर अपनी योनि में उंगली खुद ही करती हैं उन्हें यह सूत्र (formula) पता होता है कि वह कैसे इसे मजेदार बनाएंगी और कैसे ऑर्गेज्म तक पहुंचेंगी। इससे आपको अंदाजा लग गया होगा कि लड़की की योनि (vagina) में उंगली करने के लिए आपको क्या करना चाहिए। इसके लिए आप लड़की से खुद ही पूछ सकते हैं कि किस चीज को छूने से अधिक उत्तेजना होती है। इसके अलावा यह जान लेने से फोरप्ले भी मजेदार बन जाता है। लड़की से पूछकर अपना हाथ सही जगह पर ले जाएं और योनि में उंगली डालने से पहले हर उस जगह को छूएं जिससे लड़की को चरम उत्तेजना होती हो, इसके बाद योनि में उंगली को डालें।


सहज पोजीशन में योनि में करें लड़की को उंगली – 

आमतौर पर सभी पुरुष जानते हैं कि लड़कियों को उत्तेजित होने एवं ऑर्गेज्म तक पहुंचने में समय लगता है। इसलिए यदि आप अपने पार्टनर की योनि में उंगली करने जा रहे हैं या वह खुद अपनी योनि में उंगली करने की सोच रही है तो आपको पहले एक सहज मुद्रा (comfortable position for fingering) में ही ऐसा करने की कोशिश करनी चाहिए। इसका कारण यह है कि योनि में उंगली करते हुए आपका हाथ और बाहें थक जाती हैं जिसके कारण आपको अपना पोजीशन बदलना पड़ता है। परिणामस्वरुप हर बार पोजीशन बदलने से उत्तेजना बाधित (disrupt) होती है और वह खास पल भी बर्बाद हो जाता है। इसलिए अपनी सुविधानुसार कोई पोजीशन चुनें जिसमें आप लंबे समय तक पार्टनर की योनि में उंगली कर सकें।


योनि में उंगली करने के लिए योनि गीला करें – 
पार्टनर की योनि में उंगली करने से पहले फोरप्ले करके उसे उत्तेजित करने की कोशिश करें। जब वह सच में उत्तेजित हो जाए और उसकी योनि गीली (lubricates) हो जाएगी तो वह खुद अपने आप प्रतिक्रिया देगी और अंततः आपको उसकी योनि में उंगली डालनी ही होगी। उत्तेजना के कारण जब लड़की के मुंह से कराहने (moaning ) और आह की आवाज निकलती है तब आप जैसे चाहें उसके साथ खेल सकते हैं। इसलिए इस बात का ध्यान रखें कि आप पहले लड़की को पूरी तरह उत्तेजित करें और जब उसकी योनि एकदम गीली (wet) हो जाए तभी उंगली करें ताकि उसे दर्द न हो और काफी मजा भी आये।

लड़की की योनि में उंगली करने के लिए बात करें – Keep communication open to finger a girl in Hindi

माना जाता है कि सेक्स की किसी भी गतिविधि में पार्टनर के साथ एक स्वस्थ बातचीत (healthy talk) करना काफी फायदेमंद होता है। इसलिए जब आप अपने पार्टनर की योनि में उंगली करें तो उससे पूछते रहें कि वह सहज महसूस कर रही है या नहीं, उसे अच्छा लग रहा है या नहीं। इसके अलावा आप उससे सेक्स से जुड़ी गंदी बात भी कर सकते हैं जिससे कि उसकी उत्तेजना चरम (extreme) पर पहुंच जाए और आपको भी उंगली करने में मजा आए।


योनि में उंगली करने के लिए उसकी संरचना जानें – Know her anatomy to finger a girl in Hindi
आमतौर पर लड़की की योनि में उंगली करने से पहले योनि संचरना (vaginal anatomy) को जानना बेहद जरूरी है। उदाहरण के तौर पर क्या छूने से लड़की को मजा आता है और क्या स्पर्श करना सही होगा।

क्लिटोरिस योनि का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। क्लिटोरिस एक मांसल घुंडी (knob of flesh) होती है जो योनि के दरार (vulvar slit) के ठीक नीचे होती है। क्लिटोरिस में हजारों तंत्रिकाएं (nerve receptors) होती हैं जिसके कारण यह बेहद संवेदनशील होती है और इसे छूने मात्र से ही खूब उत्तेजना होती है। योनि में उंगली करने से पहले क्लिटोरिस को खूब सहलाएं। योनि में मांसपेशियों के ट्यूब का निर्माण इस तरह से होता है कि इसमें लिंग प्रवेश कर जाए और बच्चे को जन्म देने के दौरान पड़ने वाला दबाव इसे संवेदनशील (sensitive) बनाता है। लिंग की अपेक्षा हाथ के उंगलियों की मोटाई कम होती है जिसके कारण दर्द कम और उत्तेजना अधिक होने की पूरी संभावना रहती है।


इंडेक्स और मिडल फिंगर से लड़की की योनि में करें उंगली –
हाथ की बीच वाली उंगली (middle finger) सबसे लंबी होती है और जी स्पॉट तक पहुंचकर योनि को उत्तेजित करने का कार्य करती है। इसलिए योनि में इंडेक्स फिंगर और मिडल फिंगर प्रवेश करना चाहिए। ये दोनों उंगलियां योनि के अंदर अधिक सतह क्षेत्र तक पहुंचती हैं जिसके कारण उंगली करने में बहुत मजा आता है।


औरत की योनि में उंगली करने के लिए धीमी शुरुआत करें – 

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि किसी लड़की की योनि में उंगली कैसे करना है तो कभी भी आक्रामक तरीके से शुरू ना करें। उँगलियों से योनी को उत्तेजित करते समय ज्यादा जल्दबाजी न करें इससे आपकी साथी को दर्द भी हो सकता है खासकर अगर वह वर्जिन हैं तो दर्द और भी अधिक बढ़ सकता है। धीमी गति से शुरू करें ताकि वह अपनी योनि में आपकी उंगलियों का सुखद स्पर्श महसूस कर सके। वास्तव में यह शरीर का वह हिस्सा है जहां उंगली करने पर आपको अपनी गति बढ़ाने या कम करने का संकेत खुद ही मिल जाता है। इसलिए शुरूआत धीरे करें फिर गति बढ़ाएं।


सही समय तक लड़की की योनि में उंगली करते रहें – 
लड़की की योनि में उंगली करते समय ज्यादातर लोग यह गलती करते हैं कि जब वह ऑर्गेज्म तक पहुंचने वाली होती है तब वह ठीक उसी क्षण उंगली करना रोक देते हैं। वास्तव में लड़की के लिए यह काफी निराशाजनक (frustrating) होता है। इसलिए लड़की की प्रतिक्रिया को समझना बेहद जरूरी है। जब आपको लग रहा हो कि वह चरमोत्कर्ष तक पहुंचने वाली है तो आपको उस हिस्से पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए जिससे लड़की आनंद महसूस करती है।


लड़की की योनि में उंगली करने का सही तरीका –
जब आपकी साथी पूरी तरह से उत्तेजित हो जायें और योनि गीली हो जाये तब आप योनी की क्लाइटोरिस को हलके हांथों से सहलाएं। और धीरे-धीरे उंगलियों से योनी में दवाब बढ़ाएं और एक ही स्पीड से उंगलियों को योनि के अन्दर बाहर करें। थोड़ी ही देर बाद लड़की आपको खुद ही आवाज निकालकर दिशा निर्देश देने लगेंगी कि आपको कहाँ और किस दिशा में अपनी उंगली को ले जाना है जब लड़की अपनी योनि में उंगली का आनंद ले रही हों तब आप अपनी दो उंगलियों को उसकी योनि में डालें और योनि के अंदर बहार करें, ऐसा करने से उन्हें चरम सुख की प्राप्ति होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.