Header Ads

ब्लोजॉब को ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए लड़कियां आजमायें ये 4 नये तरीके

ब्लोजॉब को ज्यादा रोमांटिक बनाने के लिए लड़कियां आजमायें ये 4 नये तरीके
क्या आपने पहले कभी 69 पोजीशन ट्राई किया है?
https://www.healthsiswealth.com/
ऐसा माना जाता है कि पुरुषों को सेक्स से ज्यादा मजा ओरल सेक्स में आता है और इसीलिए वे चाहते हैं कि फोरप्ले के दौरान उनकी महिला पार्टनर ब्लोजॉब ज़रूर करे। अगर आपको ब्लोजॉब करने का कोई ख़ास तरीका नहीं सूझ रहा है तो हम यहां आपको ब्लोजॉब के कुछ नये रोचक तरीके बता रहे हैं।


दीवार के सहारे: जब आप स्टैंडिंग पोजीशन में सेक्स कर रही हों तो इस दौरान अपने पुरुष पार्टनर के कपड़ों को धीरे धीरे उतारें और फिर ब्लोजॉब दें। इस पोजीशन में उन्हें दीवार के सहारे खड़े रहने को कहें जिससे आप दोनों को सपोर्ट मिलता रहे।

बेड पर: 69 पोजीशन में ब्लोजॉब करना पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्रचलित है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक साथ दोनों पार्टनर ओरल सेक्स में बिजी रहते हैं।
चेयर पर: इसके लिए अपने पार्टनर को चेयर पर बिठा दें और आप नीचे बैठकर आराम से ओरल सेक्स करें। यह पोजीशन दोनों पार्टनर के लिए काफी सुविधाजनक है। इसे और ज्यादा रोचक बनाने के लिए आप रॉकिंग चेयर पर भी इसे आजमा सकते हैं।



फर्श पर: नीचे जमीन पर ब्लोजॉब करने के लिए आप अपने पार्टनर से कहें कि वे घुटनों के बल डॉगी पोजीशन में आ जायें और फिर आप पीछे से ओरल सेक्स करें।




क्या है शारीरिक सम्बन्ध जुडी खास बातें, जानें



आज भी लोग यौन संबंधों के बारे में खुलकर बात करने से झिझकते है। अक्सर आपका सेक्सुअल रिलेशन इसी वजह से खतरे में पड़ जाता है। कई बार ये भी देखने को मिलता है कि, आप शारीरिक सम्बद्ध बनाने को लेकर काफी उत्साहित होते है लेकिन आपका पार्टनर उतनी दिलचस्पी नहीं दिखाता है।

- हैपी मैरिज लाइफ के लिए जरुरी है 3 बार 'शारीरिक संबंध' और 4 बार 'किस'



सेक्स ड्राइव से जुडी कुछ खास बातें:

# सेक्स पर निर्भरता: कुछ लोग नियमित रूप से सेक्स करने के इच्छुक होते है क्योंकि उनके अनुसार सेक्स उनके लिए योग, एक्सर्साइज और मेडिटेशन की तरह होता है।


# जिद्दी होना: ऐसी सेक्स ड्राइव वाले लोग अपने पार्टनर से कुछ ऐसा चाहते है जिससे उनको पूरी तरह संतुष्टि मिल जाए लेकिन कई मामलों में उनकी यह इच्छा अधूरी ही रह जाती है। क्योकि ऐसे लोगों की सेक्सुअल फैंटसी बड़ी अजीब होती है। 


# स्वार्थी होना: कुछ लोग स्वार्थीपने की सारी हदें पार कर देते है। उन्हें इंटिमेसी के वक्त के भी सिर्फ अपनी ही संतुष्टि दिखाई देती है। ऐसे लोगो को बिस्तर पर सारा सुकून चाहिए फिर भले उसके पार्टनर की इच्छा जो भी हो।


 | 

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.