Header Ads

सेक्‍स लाइफ को बेहतर बनाने की 10 आसन टिप्‍स


सेक्‍स लाइफ को बेहतर बनाने की 10 आसन टिप्‍स
यह बात हमेशा ध्‍यान में रखिएगा कि आप और आपकी पार्टनर के बीच संबंध में खटास का कारण्‍ा सेक्‍स भी हो सकता है। यदि आप अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्‍ट नहीं कर पा रहे हैं/रही हैं, तो यह खतरे की घंटी है। आइये हम आपको बताते हैं बेहतरीन सेक्‍स लाइफ जीने के 7 टिप्‍स :

1. नियमित खान-पान, व्‍यायाम: पौष्टिक आहार और नियमित व्‍यायाम आपी सेक्‍स करने की क्षमता को बढ़ाता है। अपने हार्मोन को ऊर्जा मुहैया कराने के लिए आपको जंक फूड से बचना चाहिए। हरि सब्जियां, दूध, दही, हरे चने, बादाम, काजू, दाल, रोटी, मछली, आदि खाने से आपको जरूर फायदा होगा। यही नहीं सेक्‍स का सबसे बड़ा दुश्‍मन थकान है। थकान के कारण आप अपनी पार्टनर को निराश कर देते हैं। न्‍यमित व्‍यायाम और योग से फुर्ती आती है, जिससे सेक्‍स लाइफ बेहतर बनी रहती है।
2. बेडरूम में साफ-सफाई: एक बात हमेशा ध्‍यान रहे, सेकस करते वक्‍त आस-पास गंदगी नहीं होनी चाहिए। गंदगी के कारण ध्‍यान भंग होता है और चरम सीमा तक पहुंचने में कठिनाई होती है, खास तौर से महिलाओं में। इसके अलावा अपके बेडरूम में अगर सामान फैला है, तो आपको जल्‍दी नींद आएगी, जिससे आपकी सेक्‍स लाइफ प्रभावित होगी।

3. फिल्‍म देखें: जब भी मौका मिले तो अपनी पार्टनर के साथ सेक्‍सी फिल्‍म जरूर देखें, या फिर किताब पढ़ें। बाद में जब दोनों अकेले हों, तो फिल्‍म के सबसे हॉट सीन का जिक्र करें, उससे दोनों के बीच झिझक खत्‍म होगी और करीबियां बढ़ेंगी। जिस वजह से आप अपनी पार्टनर को आसानी से सेक्‍स के लिए राजी कर पाएंगे।

4. अपनी साफ-सफाई: अपनी सेक्‍स लाइफ को बेहतरीन बनाए रखने के लिए जरूर है खुद को साफ रखना। यदि आपके शरीर से दुर्गंध आएगी, तो आपका/आपकी पार्टनर आपके करीब आने में कतराएगी। यदि आपके पसीने में बदबू आती है, तो डियोडरेंट या परफ्यूम का इस्‍तेमाल करें।

5. ओरल सेक्‍स: सेक्‍स की शुरुआत हमेशा ओरल सेक्‍स यानी लिप किस/स्‍मूचिंग से करनी चाहिए। यह ध्‍यान रहे कि ओरल सेक्‍स यौन क्रिया का अभिन्‍न भाग है और महत्‍वपूर्ण भी। इससे पार्टनर न केवल आपके करीब महसूस करती है, बल्कि संभोग के लिए उत्‍तेजना बढ़ती है। ओरल सेक्‍स की शुरुआत अगर गाल या माथे पर चुंबन से करेंगे, तो ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा। चुंबन के दौरान आपका हाथ पार्टनर की कमर या वक्ष पर होना चाहिए।
6. फोरप्‍ले: फोरप्‍ले यानी संभोग से पहले की क्रिया। अधिकांश महिलाओं को चरम सीमा तक पहुंचने या रतिनिष्‍पत्ति में दिक्‍कत होती है, या फिर ज्‍यादा समय लगता है, कई बार पूरी यौन क्रिया समाप्‍त होने के बाद भी वो चरम सीमा तक नहीं पहुंच पाती हैं, लिहाजा फोरप्‍ले वहां पर सहायक साबित होता है। फोरप्‍ले की शुरुआत संभोग से दस-पंद्रह मिनट पहले ही नहीं, बल्कि आप घंटो पहले से कर सकते हैं। किस करना, बाहों में भरना, उत्‍तेजना पैदा करने वाले अंगों को स्‍पर्श करना, व मसाज करना, धीरे-धीरे कपड़े उतारना, आदि शामिल है।

7. पोजीशन बदलना: एक ही पोजीशन पर सेक्‍स करने से सेक्‍स के प्रति उत्‍साह खत्‍म होने लगता है, इसलिए अच्‍छा होगा अगर आप हर बार नई पोजीशन में संभोग करें। उससे न केवल सेक्‍स मजा बढ़ जाता है, बल्कि सेक्‍स की बेहतरीन अनुभूति भी होती है। कामसूत्र की विभिन्‍न क्रियाओं को आजमाने से आपकी सेक्‍स लाइफ हमेशा बेहतरीन बनी रहेगी।

8 कंडोम का प्रयोग: यदि आप अभी संतान नहीं चाहते हैं, तो सेक्‍स के वक्‍त कंडोम का प्रयोग जरूर करें, क्‍योंकि ऐसा न करने पर सेक्‍स के दौरान आपकी पार्टनर के मन में एक बात हमेशा घूमती रहेगी कि कहीं वो गर्भवती न हो जाए।

9. सेक्‍स के बाद प्‍यार की बातें: पति-पत्‍नी के संबंधों में सेक्‍स से कहीं ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण उनके बीच का प्‍यार होता है। यह बात हमेशा ध्‍यान रहे कि अगर आप सेकस करने के तुरंत बाद सो गए, तो आपकी पत्‍नी को बुरा लग सकता है।
10. मदिरा, धूम्रपान न करें: सेक्‍स लाइफ बेहतर बनाने के लिए मदिरा का सेवन और धूम्रपान नहीं करना चाहिए। इन दोनों के कारण आपके अंदर सेक्‍स करने की क्षमता घट सकती है।

उर्वरता के दिनों में किसी महिला को आकर्षित करना

अमरीकी शोध के अनुसार जिन महिलाओं के पार्टनर बहुत आकर्षक होते हैं, उर्वरता के दौरान ये महिलाएं उनकी और अधिक आकर्षण महसूस करती हैं।


तो आखिर शोधकर्ताओं ने सेक्सी होने का मापदंड कैसे तय किया? निसंदेह महिलाओं का नजरिया उन्ही से पूछ कर। उन्हें दूसरी महिलाओं के नज़रिए से पुरुषों के आकर्षण के बारे में सवाल किये गए। उन्होने इस आधार पर पुरुषों को अंक दिए की दूसरी महिलाएं उन् पुरुषों को कितना आकर्षक और सेक्सी मानेंगी। उनसे उनके स्थायी पुरुष साथियों के आकर्षण के बारे में भी जाना गया।

इस प्रयोग के दूसरे चरण में महिलाओं से उनके सम्बन्ध और साथियों के बारे में माहवारी के दौरान प्रश्न किये गए। इस से उभर कर आया की उर्वरता के दौरान जिन महिलाओं के साथी अत्यंत आकर्षक थे, उन् महिलाओं का अपने साथी के प्रति शारीरिक आकर्षण और प्रगाढ़ पाया गया। जबकि अनाकर्षक पुरुषों को इस दौरान उनकी महिला साथियों ने और नीरस पाया।


ऐसा नहीं है की इस दौरान महिला का केवल अपने साथी की और दृष्टिकोण बदल जाता है। उर्वरकता के दौरान महिला का दूसरे आकर्षक पुरुषों की और झुकाव हो जाता है, ऐसा इन शोधकर्ताओं का मानना है।

उतार चढ़ाव एक दिलचस्प तथ्य ये भी है की उर्वरता के दौरान महिलाओं का श्रृंगार और साज सज्जा की और रुझान भी बढ़ जाता है, वो अधिक आकर्षक दिखना चाहती हैं, ठीक अपनी माहवारी से पहले। इस दौरान उनकी आवाज़ भी सामान्य की अपेक्षा में थोड़ी बारीक हो जाती है। एक अच्छी खबर- उन् पुरुषों के लिए लो बहुत आकर्षक नहीं है, वो ये की महिलाओं का ये उतार चढाव केवल कुछ समय के लिए ही होता है। साथ ही, इस सब का उनकी वफादारी पर कोई असर नहीं पड़ता।


Image result for सेक्स आनंददायक

सेक्स आनंददायक तो है ही, सेहत के लिए भी फायदे का सौदा है। यूं तो आज के समय के बिजी शेड्यूल में सेक्स लाइफ अक्सर बैकफुट पर चली जाती है लेकिन रोज सेक्स करने के हैं कई फायदे, आइए देखिए...

1. बेस्ट एक्सर्साइज
सेक्स सबसे बेहतरीन एक्सर्साइज है। आधे घंटे की सेक्सुअल ऐक्टिविटीज से 85 कैलरी तक बर्न होती है। इसका मतलब है कि सेक्स अच्छा कार्डियो और फिजियोलॉजिकल व्यायाम है।


2. नैचरल मेकअप
सेक्स नैचरल मेकअप का अच्छा सोर्स है। 15 मिनट का सेक्स आपको एक बेहतरीन ग्लो देता है।


3. कंफर्ट और कॉन्फिडेंस
अपनी और अपने पार्टनर की बॉडी के प्रति कंफर्टेबल और कॉन्फिडेंट होना बहुत जरूरी है। इसके लिए रोजाना सेक्स बेहद काम आता है।


4. अच्छी नींद
स्टडीज के मुताबिक सेक्स के दौरान जो ऑक्सीटॉक्सिन निकलता है, वह हमारी अच्छी नींद के लिए बेहद अहम है। इस तरह अच्छे सेक्स का मतलब है अच्छी नींद।


5. बेहतर स्किन
शारीरिक गतिविधियों से आपके शरीर में प्राकृतिक तेल का निकास होता है। यह आपके स्किन को बेहतर बनाते हैं। त्वचा सूखती नहीं और उसकी चमक बढ़ती है।


6. तनाव का खात्मा
सेक्स नैचुरल स्ट्रेसबस्टर है। रोजाना सेक्स करने से आप कम तनाव महसूस करते हैं। पूरा समाचार यहां है।



इन तरीको से करे सेफ सेक्स
आमतौर पर पुरूषों को सेक्स के दौरान कंडोम का यूज करना पसंद नहीं होता। ऐसे में महिलाएं सेक्स के दौरान अकसर परेशान रहती हैं और प्रेग्नेंसी के डर से तनावग्रस्त रहती हैं। लेकिन अब आपको डरने की जरूरत नहीं।
क्या आप जानते हैं आप कंडोम को यूज किए बिना भी सेफ सेक्स कर सकते हैं। जी हां, आइए जानें कैसे आप कंडोम के बिना सेफ सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं।

सेक्स के बीच में गैप
इंटरकोर्स के दौरान जब पुरूष चरम पर होते हैं तो वो चाहे तो बिना कंडोम का इस्तेमाल किए वैजाइना में डिस्चार्ज होने के बजाय बाहर डिस्चार्ज हो सकते हैं।


हालांकि ये थोड़ी सी मुश्किल कंडीशन होती है लेकिन रेगुलर प्रैक्टिस से आप सेक्स को एन्‍जॉय भी कर सकते हैं और आपको कंडोम की जरूरत भी नहीं होगी।


ओरल सेक्स
ओरल सेक्स से बेहतर तो कुछ भी नहीं। रिसर्च में इस बात का खुलासा हो चुका है कि सेक्स से ज्यादा लोग ओरल सेक्स को एन्जॉय करते हैं।


ओरल सेक्‍स का सबसे बड़ा फायदा होता है कि इसमें कंडोम के प्रयोग का, प्रेग्नेंसी का या फिर किसी बीमारी के होने का कोई खतरा नहीं र‌हता।


ऐनल सेक्स
आमतौर पर ऐनल सेक्स को बेहद पेनफुल माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं अगर आप ऐनल सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल नहीं भी करेंगे तो इससे आपको प्रेग्नेंसी का कोई खतरा नहीं होगा।


अगर आपको या आपके पार्टनर को ऐनल सेक्स का क्रेज है तो आप इसे बेझिझक एन्जॉय कर सकते हैं।


बेशक, ये आपको शुरूआती समय में थोड़ा दर्द दे सकता है लेकिन अगर आप इसको एन्जॉय करने लगेंगे तो आपको कंडोम के प्रयोग से निजात मिल सकती है।

ड्राई सेक्स
ये जरूरी नहीं कि सेक्स करने का मतलब इंटरकोर्स ही है। बल्कि आप चाहे तो बिना कंडोम यूज किए ड्राई सेक्‍स को भी एन्जॉय कर सकते हैं।


ये ना सिर्फ सेफ होता है बल्कि आप इसे पूरी तरह से एन्जॉय भी कर सकते हैं।


इस बात में कोई शक नहीं कि कंडोम के प्रयोग से आप ना सिर्फ प्रेग्नेंसी से बचते हैं बल्कि किसी भी होने वाली सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजीज और एचआईवी संक्रमण इत्यादि से भी बचते हैं।


लेकिन जिन लोगों को कंडोम से एलर्जी है या जो लोग कंडोम का यूज करना पसंद नहीं करते, ये टिप्स उन लोगों के लिए कारगार साबित हो सकते हैं। लेकिन फिर भी आप इसके लिए किसी कसंल्टेंट से सलाह अवश्य लें।




शनिवार की रात खुद पर काबू नहीं रख पाती महिलाए

शनिवार की रात खुद पर काबू नहीं रख पाती महिलाए

सैटरडे नाइट सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होता बल्कि दुनियाभर की महिलाओं के लिए भी यह खास दिन होता है. यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है.

सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं. 

महिलाएं गर्म पानी का स्नान बेहद पसंद करती हैं. उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना बहुत पसंद होता है. 

खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का सप्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. एक खूबसूरत हेयर स्टाइल और सेक्सीद स्मातइल भी काफी अच्छा काम कर जाती है. 


डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के अनुसार , ' इस पोल ने यह साफ किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए , लेकिन वे आमतौर पर नहीं करती है. किसी विशेष दिन ही वे ये टिप्स अपनाती हैं. 

2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल सप्रे के लिए पोल किया. उन्हें परफ्यूम का हल्का सप्रे स्पेशल फील कराने के लिए बेहद पसंद है. 

एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक नया हेयर कलर या फिर हाइलाइट्स से सेक्सी फील होता है. 

सेक्सी लुक पाने में वैक्सिंग , पूरी बॉडी पर फेक टैन अप्लाई करना और स्ट्रेटनिंग या फिर हेयर कर्लिंग , नियमित रूप से व्यायाम करना , टाइट-फिटिंग टॉप पहनना , शॉर्ट स्कर्ट और जूलरी पहनना भी मदद करते हैं. 

पोल में यह भी सामने आया है कि महिलाएं खुद को रिलैक्स और सेक्सी फील करने के लिए कई घंटे स्पा में बिताती हैं.


कंडोम के बिना इन तरीको से करे सेफ सेक्स
Image result for सेक्स आनंददायक
आमतौर पर पुरूषों को सेक्स के दौरान कंडोम का यूज करना पसंद नहीं होता। ऐसे में महिलाएं सेक्स के दौरान अकसर परेशान रहती हैं और प्रेग्नेंसी के डर से तनावग्रस्त रहती हैं। लेकिन अब आपको डरने की जरूरत नहीं।
क्या आप जानते हैं आप कंडोम को यूज किए बिना भी सेफ सेक्स कर सकते हैं। जी हां, आइए जानें कैसे आप कंडोम के बिना सेफ सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं।


सेक्स के बीच में गैप
इंटरकोर्स के दौरान जब पुरूष चरम पर होते हैं तो वो चाहे तो बिना कंडोम का इस्तेमाल किए वैजाइना में डिस्चार्ज होने के बजाय बाहर डिस्चार्ज हो सकते हैं।

हालांकि ये थोड़ी सी मुश्किल कंडीशन होती है लेकिन रेगुलर प्रैक्टिस से आप सेक्स को एन्‍जॉय भी कर सकते हैं और आपको कंडोम की जरूरत भी नहीं होगी।


ओरल सेक्स
ओरल सेक्स से बेहतर तो कुछ भी नहीं। रिसर्च में इस बात का खुलासा हो चुका है कि सेक्स से ज्यादा लोग ओरल सेक्स को एन्जॉय करते हैं।


ओरल सेक्‍स का सबसे बड़ा फायदा होता है कि इसमें कंडोम के प्रयोग का, प्रेग्नेंसी का या फिर किसी बीमारी के होने का कोई खतरा नहीं र‌हता।

ऐनल सेक्स
आमतौर पर ऐनल सेक्स को बेहद पेनफुल माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं अगर आप ऐनल सेक्स के दौरान कंडोम का इस्तेमाल नहीं भी करेंगे तो इससे आपको प्रेग्नेंसी का कोई खतरा नहीं होगा।


अगर आपको या आपके पार्टनर को ऐनल सेक्स का क्रेज है तो आप इसे बेझिझक एन्जॉय कर सकते हैं।


बेशक, ये आपको शुरूआती समय में थोड़ा दर्द दे सकता है लेकिन अगर आप इसको एन्जॉय करने लगेंगे तो आपको कंडोम के प्रयोग से निजात मिल सकती है।


ड्राई सेक्स
ये जरूरी नहीं कि सेक्स करने का मतलब इंटरकोर्स ही है। बल्कि आप चाहे तो बिना कंडोम यूज किए ड्राई सेक्‍स को भी एन्जॉय कर सकते हैं।


ये ना सिर्फ सेफ होता है बल्कि आप इसे पूरी तरह से एन्जॉय भी कर सकते हैं।


इस बात में कोई शक नहीं कि कंडोम के प्रयोग से आप ना सिर्फ प्रेग्नेंसी से बचते हैं बल्कि किसी भी होने वाली सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजीज और एचआईवी संक्रमण इत्यादि से भी बचते हैं।


लेकिन जिन लोगों को कंडोम से एलर्जी है या जो लोग कंडोम का यूज करना पसंद नहीं करते, ये टिप्स उन लोगों के लिए कारगार साबित हो सकते हैं। लेकिन फिर भी आप इसके लिए किसी कसंल्टेंट से सलाह अवश्य लें।



हनीमून के बाद ध्यान रखें इन बातों का

हनीमून के बाद ध्यान रखें इन बातों का
हनीमून के बाद विवाहित जोड़े धीरे-धीरे अपनी असली जिंदगी में लौटने लगते हैं। जब आप अपने साथी की आदतों को और करीब से जानने और समझने लगते हैं। आप पाते हैं आपका साथी ज्यादा समय तो स्पोर्ट्स चैनल से ही चिपका रहता है। या फिर पड़ोसियों के गॉसिप में ही वक्त बिताता है। ये छोटी-छोटी बातें भी आपके बीच दूरियाँ पैदा कर सकती हैं। ऐसी नौबत भी आ जाती है जब पति-पत्नी एक ही छत के नीचे किसी अनचाहे रूम मेट की तरह रहने लगते हैं। जिनके बीच प्यार कम और झगड़े ज्यादा होते हैं। 


नए जोड़ों के लिए शुरूआती एक साल काफी मुश्किल भरा होता है । जीवनभर साथ निभाने के उस वादे के बोझ तले उनका रिश्ता घुटने लगता है । ऐसे स्थिति में वो हमेशा गुस्से और परेशानी में नजर आते हैं। उनको लगने लगता है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। ऐसी स्थिति भी आती है जब दोनों का प्यार धीरे-धीरे खत्म होने लगता है। जिस प्यार और विश्वास की नींव पर रिश्ते का महल खड़ा करते हैं वो भी चटकने लगता है। 

ऐसी स्थिति न आए उसके लिए आप इन बातों का खास ध्यान रखें-

*शादी के दिन अपने साथी से जो वादा करें उसे कभी न भूलें। परिस्थितियां कितनी भी विपरीत हों अपने साथी के प्रति प्यार कम नहीं होना चाहिए। आपका वचन विश्वास और सच्चाई पर टिका होना चाहिए। ध्यान रहे, कि आपके वचनों से जोश, आकर्षण और खुशी नदारद न हो। 


परेशानी शुरू होने से पहले ही उसे सुलझा लें- 

*जब आप अपनी नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं उन सारे मुद्दों पर खुलकर बात करें जो विवाद का कारण बन सकते हैं। अपने जीवन के लक्ष्यों पर स्पष्ट रूप से बात करें। अपने बजट तय कर लें। इससे आप नई शादी-शुदा जिंदगी में उठने वाले 90 प्रतिशत तक विवादों को कम कर सकते हैं।


गर्लफ्रेंड को करना चाहते हैं खुश तो जरूर पढ़ें... 
Image result for गर्लफ्रेंड को करना चाहते हैं खुश तो जरूर पढ़ें
गर्लफ्रेंड को करना चाहते हैं खुश तो जरूर पढ़ें
आज इंसान ने चांद पर अपने कदम रख दिए हैं और छोटे से छोटे कण के बारे में जानकारी हासिल कर ली है, लेकिन आज भी हम महिल‍ाओं के दिमाग को पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं। अक्‍सर लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड आखिर चाहती क्‍या हैं? 

हालांकि हम महिलाओं के दिमाग की सारी बातों को नहीं समझ सकते, लेकिन फिर भी हम आपके सामने कुछ ऐसे बिंदु प्रस्‍तुत कर रहे हैं, जो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने और खुद खुश रहने में मदद करेंगे। उदाहरण के लिए आपकी गर्लफ्रेंड को हाइ-हील शूज पहनना पसंद है, हालांकि वह इससे होने वाले पैरों के दर्द की शिकायत भी करती है, ऐसे में आप क्‍या करेंगे?
ऐसे आप उन्‍हें फ्लैट शूज पहनने की सलाह न देकर, यह बात सुनिश्‍चित करें कि जब भी आपकी गर्लफ्रेंड को कहीं बैठना हो तो उनके नजदीक कोई चेयर या स्‍टूल आदि मौजूद रहे। इसी तरह से जब आपकी गर्लफ्रेंड किसी फैशन एड या क्‍लोथिंग के एड को देखती है, वह अपने आपको दुबला या मोटा महसूस करने लगती है। ऐसे में आप क्‍या करेंगे?

ऐसे में आप उससे मुस्‍कुराते हुए यह कह सकते हैं कि तुम किसी भी आउटफिट में मोटी नहीं लगतीं और तुम्‍हारे स्‍किनी आउटफिट में तुम और भी दुबली लगती हो। हालांकि यह कहने के दौरान आप मुस्‍कुराना न भूलें।

जब उसे अचानक भूख लगने लगती है?
ऐसे में आप इसे परेशानी की तरह न देखें। एक जेंटलमैन होने का फर्ज निभाएं और उसे पराठा या दही खिलाएं।

जब उसके बेस्‍ट फ्रेंड्स सिलेब्रिटी हों? (मसलन वह दिन भर सिलेब्रिटीज की बात करती है)
ऐसे में आप या तो उससे झगड़कर किसी एक बेस्‍ट एक्‍ट्रेस को चुनने की बात कहें या हार मानकर ऐसी किन्‍हीं 10 एक्‍ट्रेस के बारे में जानकारी हासिल करें।

वह हमेशा एक्‍सपेरीमेंट के लिए तैयार रहती है, एक जींस को पहनने के बारे में आधा घंटा सोचती है?

ऐसे में आप केवल चुप ही रह सकते हैं। इस तरह आप वह मुश्किल काम कर सकते हैं, जिसे गर्लफ्रेंड को खुश रखना कहते हैं।



कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.