Header Ads

कामसूत्र: कुछ ऐसा रहा 1 हफ्ते का सफर



कामसूत्र: कुछ ऐसा रहा 1 हफ्ते का सफर
पहला दिन और सफर की शुरुआत



कामसूत्र में मोशनलेस सेक्स के बारे में जानकर मुझे एक सरप्राइज फील हुआ क्योंकि मेरे लिए यह एकदम नई चीज थी। इनमें आपको अपने पार्टनर की आंखों में देखते रहना होता है। इस दौरान आपके हाथ एक-दूसरे के दिल पर रखे होते हैं ताकि आप इन धड़कनों को महसूस कर सकें। साथ ही आप दोनों एक ही साथ सांस लेते हैं। ऐसा आपको तब तक करना होता है जब तक आप कर सकें। यह बहुत ही प्यारा अहसास था।Go to first 
दूसरा दिन और फोरप्ले का चैप्टर



इस दिन फोरप्ले के 5 स्टेप्स फॉलो करना हमेशा से अलग अहसास था। लव मैन्युअल और बेडरूम रिलेशन की पहली जरूरत होती है ताजगी और सुंदरता का भाव। इसलिए मैंने खुद को सजाने के साथ ही अपने बेडरूम और बेड को ताज़े फूलों से सजाया था।

तीसरा दिन और जाना यह हैरान करने वाला सच


आज एक और हैरान कर देने वाला तरीका मेरे सामने था। आपको भी जानकर हैरानी होगी कि कामसूत्र के एक चैप्टर में महिलओं को अंतरंग संबंधों के दौरान अपने पार्टनर को नोचने (प्यार से) के लिए कहा गया है। यहां तक कि नोचने के कई तरीकों के बारे में भी बताया गया है। इनमें नोचते हुए सर्कल बनाना, मोर के पंजे की तरह , शेर के पंजे की तरह, लोटस लीप की तरह नोचने जैसे प्रकार बताए गए हैं। इसलिए मैंने सबसे पहले अपने नाखूनों को शेप-अप किया ताकि मेरे पार्टनर को तकलीफ न हो।

चौथा दिन, आज इन अमेजिंग किस को ट्राई किया

आज का दिन डिफरेंट टाइप की किसेज के नाम था। कामसूत्र में मुख्य रूप से तीन तरह की किस का जिक्र किया गया है। इनमें थ्राबिंग, मेजरिंग और ब्रशिंग शामिल हैं। इस दौरान सांसों से सांसे मिलाए रखने पर आपका अनुभव अमेजिंग होगा।
पांचवा दिन और आलिंगन के 8 तरीके


बेडरूम में आज के दिन हमने 8 अलग तरह के आलिंगन (हग) टिप फॉलो किए। इनमें क्रीपर, क्लाइंबिंग, ट्री क्लाइंबिंग, तिल और चावल का मिलना, दूध और दही का मिलना, थिंग एम्ब्रेस और ब्रेस्ट एम्ब्रेस जैसे कई आइडिया शामिल थे।

छठा दिन और ऑरल सेक्स

आज का दिन ऑरल सेक्स के लिए था। कामसूत्र में इसके मूलरूप को बहुत ही अलग तरीके से विस्तृत किया गया है। यह हमें इसकी तीव्रता के बारे में बताती है।

सातवां दिन, सेक्स की ये पोजिशन सिर्फ कामसूत्र में मिलीं
आज हमारी इस यात्रा का ग्रैंडफिनाले था। आज का दिन इस पुस्तक में बताई गई 5 बेस्ट पोजिशन को ट्राई करने था। इनमें ऐक्रोबैट और ओवरपास जैसी पोजिशन भी शामिल रहीं। इनमें से कुछ पोजिशन को ट्राई करना वाकई बड़ा चैलेंज था।




कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.