Header Ads

ब्लो जॉब लेते समय


ब्लो जॉब लेते समय 6 चीजें जो आपको नहीं करनी चाहिए –

ब्लोजॉब लेते समय इन चीजों को करके उनका मूड खराब मत करो! पुरुषों को ब्लो जॉब लेना बहुत पसंद हैं। महिलाओं ने इसके बारे में मिश्रित राय रखी है। यह अप्रिय अतीत के अनुभव का कारण हो सकता है या शायद वे सिर्फ इस विचार के साथ सहज नहीं हो पाती की यह वही है जिससे दोनों काम किये जाते हैं अब आप समझ गए होंगे की में किन दो काम के बारे में बात कर रहा हूँ। अपनी महिला साथी को कभी भी ब्लो जॉब के लिए मजबूर न करें। और जब वह इसे करे, तो सुनिश्चित करें कि आप निम्नलिखित काम नहीं करेंगे:
ब्लोजॉब लेते समय बिना बताये मुह में माल छोड़ देना
हर बार ब्लोजॉब लेते समय व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखें
ब्लोजॉब के दौरान उसके मुह में जोर से अंदर न करें
ब्लोजॉब लेते समय एक सोफे, कुर्सी या बिस्तर का उपयोग करें
ब्लोजॉब लेते समय बहुत अधिक समय न लें
ब्लोजॉब लेते समय अपनी अजीब चुप्पी को तोड़ें
ब्लोजॉब लेते समय बिना बताये मुह में माल छोड़ देना

यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी साथी इसे लेना पसंद करती है, तो बिना बताये मुह में माल न छोड़े। यह पूरे काम को खराब कर सकता है। जानिए ब्लोजॉब लेते समय कब आपको खुद को बाहर निकालना है भले ही आप खत्म करने के लिए तरस रहे हों। अक्सर लड़कियों को ब्लो जॉब देते समय यह डर सताता रहता है की कहीं यह मेरे मुह में ही तो नहीं छोड़ देगा।


हर बार ब्लोजॉब लेते समय व्यक्तिगत स्वच्छता का ध्यान रखें

यह कई बताने की बात नहीं है यदि आपका दिन बहुत लंबा बीता है तो अपने बालों को ट्रिम करवाएं आप समझ गए होंगे कहां के बाल की बात हो रही है और ब्लोजॉब से पहले हमेशा खुद को फ्रेश रखें। पसीने से तर टेस्टिकल की यातना से उसे दूर रखें।

ब्लोजॉब के दौरान उसके मुह में जोर से अंदर न करें

वह सेक्स टॉय नहीं है। जितना वह इसे अंदर ली सकती हैं कि यह उसकी सजगता हो सकती है, एक गहरा गला कई बार गैगिंग बन सकता है। उसके बाल या सिर को पकड़ना सेक्सी हो सकता है। आप उसे तेजी से अपने मुह को अंदर जाने के लिए कह सकते हैं, लेकिन उसे बेरहमी से धक्का देकर अंदर मत करना।
ब्लोजॉब लेते समय एक सोफे, झुकनेवाला, कुर्सी या बिस्तर का उपयोग करें

घुटनों के बल खड़े होने पर ऐसा लगता है कि आपके साथ खड़े होने के लिए यह उपयुक्त स्थिति है, हो सकता है कि आपकी पार्टनर के लिए सख्त फर्श लंबे समय तक आरामदायक न हो। ब्लोजॉब लेते समय एक सोफे, झुकनेवाला, कुर्सी या बिस्तर का उपयोग करें ताकि वह एक आरामदायक स्थिति में हो। याद रखें, यदि वह आरामदायक स्थति में नहीं है, तो वह थोड़ी देर तक ही इसे करेगी और आप जो चाहते हैं, वह नहीं होगा?

बहुत अधिक समय न लें

आप ब्लोजॉब के लिए एक चूसने वाले हो सकते हैं, लेकिन वह ब्लोजॉब के दौरान नहीं बल्कि संभोग के दौरान अधिक समय तक रहना पसंद नहीं करेगी। सच्चाई यह है कि, ब्लोजॉब देते समय थोड़ी देर बाद मुह थक जाता हैं। इसलिए यदि आप उसे ब्रेक लेते हुए या अन्य भागों को चाटते हुए देखते हैं, तो यह एक संकेत है कि वह थक चुकी है। यदि आप ब्लो जॉब्स में अधिक समय लेते हैं, तो अन्य फोरप्ले ट्रिक्स पर जाएँ।

ब्लोजॉब लेते समय अपनी अजीब चुप्पी को तोड़ें

लड़कियों को बिस्तर में गंदी बातें करना पसंद होता है चुप मत रहो। उसे बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। उन्हें बताएं कि आप उसमें क्या और कैसे कराना चाहते हैं। पूर्ण मौन रहना साथी को अपना काम करने के लिए उत्तेजित नहीं करता है और हमें यकीन है कि आप इसे जानते हैं।


इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

आपको ये भी जानना चाहिये –
ओरल सेक्स में हाइजीन के उपाय
जानिए सेक्स कितने प्रकार से किया जा सकता है
इन आठ तरीकों से कीजिए उन्हें सेक्स के लिए तैयार
फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स महिला और पुरुष दोनों के लिए
अपने साथी के साथ सेक्स में लंबा समय बिताने के लिए टिप्‍स
सेक्स करने के दस तरीके जो हर आदमी ट्राय करना चाहता है
छोटे लिंग वाले लोग इन आसान तरीकों से लें सेक्स का भरपूर आनंद!
आर्गाज्‍म के प्रकार जो महिला को जीवन में 1 बार जरूर प्राप्‍त करना चाहिए




क्या होता है ब्लो जॉब और कैसे करें अपने साथी को ब्लो जॉब देकर खुश – 


Blowjob In Hindi ब्लो जॉब का मतलब है अपने मुंह के इस्तेमाल से अपने पुरुष को खुश करना। पार्टनर के साथ सेक्स करने के अलावा उन्हें खुश रखने के लिए आप ब्लो जॉब (blowjob) भी दे सकती है। ब्लो जॉब एक प्रकार का मौखिक सेक्स (oral sex) होता है जिसमें महिलायें बिना इंटरकोर्स (intercourse) किए ही आप पार्टनर को आनंद का एहसास करवा सकती हैं। कुछ महिलाओं को पुरुषों के साथ ब्लोजॉब (मुखमैथुन) करना अछा नहीं लगता वहीं कुछ इसे बड़े शोंक से करती हैं रिलेशनशिप में आने के किसी रिश्ते को रोचक बनाए रखने और प्यार को बढ़ाने के लिए सेक्स काफी महत्वपूर्ण होता है।
बहुत से पुरुष और महिलाएं सेक्स को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। स्थिति तब अजीबो-गरीब हो जाती है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में आते हैं जो पहले सेक्स कर चुका हो। ऐसे में आपको अपने पार्टनर के साथ बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए सेक्स का सहारा लेना जरुरी हो जाता है। लेकिन अगर आप बिना सेक्स किये अपने पार्टनर को खुस करना चाहती हैं तो आप उन्हें ब्लोजॉब (मुखमैथुन) दे सकती हैं। अगर आप ब्लो जॉब के बारे में जानने के लिए उत्सुक है तो इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से ब्लो जॉब (blowjob) से जुड़ी जानकारियां देने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या होता है ब्लो जॉब? कैसे किया जाता है ब्लो जॉब? और लडकों को क्यों इतना पसंद आता है ब्लो जॉब।

1. कैसे दिया जाता है लड़कों को ब्लो जॉब –
2. पुरुष कैसे देते हैं महिलाओं को ब्लोजॉब –
3. पुरुषों को क्यों पसंद होता है ब्लो जॉब – 
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को एहसास होता है कि आप उन्हें पार्टनर स्वीकार चुकी हैं – 
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को पार्टनर के अपनेपन का एहसास होता है – 
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को होता है सम्मान का एहसास – 
कैसे दिया जाता है लड़कों को ब्लो जॉब – 

पुरुष पार्टनर को ब्लो जॉब (blow job) देने के लिए सबसे पहले उनके पेनिस को अपने हाथ से सहलाएं और पेनिस के इरेक्शन के बाद उसके ऊपरी हिस्से को मुंह में लेकर धीरे-धीरे चूसना (suck) शुरु करें। ध्यान रहें कि पुरुषों का पेनिस उनके शरीर का बेहद संवेदनशील अंग होता है इसलिए होठों से चूसने की शुरुआत करें। हर बार थोड़ा-थोड़ा करके चूसें और अपने पार्टनर का रिएक्शन देखें की उन्हें मजा आ रहा है या नहीं? धीरे-धीरे पेनिस (Penis) को मुंह के अंदर ले जाना शुरु करें और जितना अंदर ले जाती सकती है उतना अंदर ले जाकर चूसें। अगर आप पहली बार ब्लो जॉब दे रही हैं तो ज्यादा गहराई से चूसने के लिए चिंतित ना हों। आप जितना गहराई से चूस सकती हैं उतना चूस लें और अपने पार्टनर को खुश करने का प्रयास करें। पेनिस (Penis) को चूसते समय अपने हाथों से उसे सहलाती रहें।

पुरुष कैसे देते हैं महिलाओं को ब्लोजॉब – How Do Men Give Women Blowjob In Hindi

महिलाओं को ब्लोजॉब देने के लिए पुरुष महिला की योनि में जीभ डालकर उसे चूसते हैं। महिला को ब्लो जॉब देते समय पुरुषों को महिलाओं के संवेदनशील अंगों को दबाना चाहिए। जैसे कि आप महिला को ब्लो जॉब देते समय उसके स्तन दबा सकते हो, या महिला की योनि में उंगली भी डाल सकते हो और उसे अंदर बहार कर सकते हो।

महिलाओं को ब्लोजॉब लेते समय योनि को चाटना और चूसना सबसे ज्यादा पसंद आता है। महिलाओं के योनि में क्लिटोरिस होता है,जो सबसे संवेदनशील अंग माना जाता है जिसे छूते ही लड़की उत्तेजित होने लगती है क्लिटोरिस को जितना ज्यादा चूसोगे और सहलाओगे लड़की जल्दी उत्तेजित होगी। योनि की क्लिटोरिस से करीब करीब 8000 नसें आकर जुड़ी होती है।

योनि को चाटने और चूसने की रफ्तार कम ज्यादा करते रहें , और अपनी साथी से बात करते रहें, इसके बाद योनि के अन्दर अपनी जीभ को अलग-अलग तरीके से इस्तेमाल करते रहें नहीं तो महिला को किसी प्रकार का फर्क महसूस नहीं होगा। महिला को ब्लोजॉब देने का यह सबसे अच्छा तरीका माना जाता है।
पुरुषों को क्यों पसंद होता है ब्लो जॉब –
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को एहसास होता है कि आप उन्हें पार्टनर स्वीकार चुकी हैं –
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को पार्टनर के अपनेपन का एहसास होता है – 
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को होता है सम्मान का एहसास – 
ब्लो जॉब देने से पुरुषों को एहसास होता है कि आप उन्हें पार्टनर स्वीकार चुकी हैं – 
रिसर्च में पाया गया है कि जिस तरह ओरल सेक्स (Oral sex) और सेक्स के दौरान जी-स्पॉट (G-spot) के उत्तेजित होने पर महिलाओं को ऑर्गेज्म मिलता है उसी तरह पुरुषों को भी ब्लो जॉब से एक अलग ही एहसास होता है जिसे आप ऑर्गेज्म (orgasm) कह सकते हैं। ब्लो जॉब के बाद उन्हें जो संतुष्टि होती है उससे अलग वे यह सोचकर खुश होते हैं कि उनकी महिला साथी भी उनसे प्यार करती है और उन्हें स्वीकार कर चुकी है। पुरुषों को यह देखकर खुशी होती है कि उनकी महिला साथी प्यार से उनके जननांगों को चूस रही है।


ब्लो जॉब देने से पुरुषों को पार्टनर के अपनेपन का एहसास होता है –
सेक्स करने के तनाव दूर होता है, रिलैक्स (relax) महसूस होता है, उत्तेजना होती है और आनंद होता है लेकिन उन सबसे परे ब्लो जॉब देने से पुरुषों को अपने पार्टनर के साथ अपनेपन का एहसास होता है। जब महिलाएं पुरुषों के जननांगों को चूसती है तो उन्हें एहसास होता है कि वे उनके शरीर के हर हिस्से को उतना ही प्यार करती है। ऐसे में पुरुषों को ब्लो जॉब देने वाली महिलाएं बेहद पसंद होती है और अगर उनकी पार्टनर उन्हें ब्लो जॉब (blow job) देती है तो उन्हें पार्टनर से अपनेपन का एहसास होता है।


ब्लो जॉब देने से पुरुषों को होता है सम्मान का एहसास –

प्यार के साथ-साथ सम्मान (respect) होना भी एक रिश्ते के लिए काफी जरुरी होता है। ब्लो जॉब (blow job) देने से पुरुष प्यार के साथ-साथ सम्मान भी महसूस करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रिसर्च में पाया गया है कि यदि महिला साथी उन्हें को ब्लो जॉब देती है तो वे इससे ये समझते हैं कि उनकी साथी उन्हें प्यार के साथ-साथ सम्मान भी देती है। 400 पुरुषों पर किए गए एक अध्ययन में पाया गया की 70 प्रतिशत पुरुष महिलाओं से ब्लो जॉब (blow job) पाकर खुद सम्मानित महसूस करते हैं।

















हर लड़की को होती हैं ब्लो जॉब से जुड़ी ये 9 परेशानियां –

ब्लो जॉब या ब्लोजॉब, लड़को के लिए मौखिक उत्तेजना का एक कार्य है। लड़कों को ब्लो जॉब लेना पसंद होता है। इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन लड़कियों को ब्लोजॉब देना पसंद है या नहीं। यह, बहस का मुद्दा है। ब्लोजॉब देना स्पष्ट और निश्चित रूप से एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति पर निर्भर करता है। लड़कियों आपको बता दें कि अपने पार्टनर को उत्तेजित करने का यह सबसे बेहतरीन तरीका है। कुछ महिलाओं को पुरुषों के साथ ब्लोजॉब करना अछा नहीं लगता वहीं कुछ इसे बड़े शोंक से करती हैं- आपकी यह शरारत भरी हरकत आपके पार्टनर को भरपूर आंनद दे सकती है! लेकिन क्या आपको यह करना पसंद है? ब्लोजॉब देते टाइम लड़कियों को क्या झेलना पड़ता है, यह तो एक लड़की ही बता सकती है। आइये जानते हैं! लड़की को ब्लो जॉब देते समय क्या परेशानियां होती हैं।
1. आपके बाल हमेशा रास्ते में आ जाते हैं!
आप सोच सकती हैं कि वह जहां देख रहा है, वहां से आपके बाल आपके पार्टनर को पसंद हो – लेकिन हम पर भरोसा करें, अगर आप उस के मजे में खलल नहीं डालना चाहती हैं – तो इसे बांधें! क्योंकि आपके और आपके पार्टनर के लिए यह ब्लोजॉब टिप काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

2. उसके “बाल” भी आपके रास्ते में आ जाते है
अगर ब्लोजॉब करते समय उसके बाल आपके मुंह में आ जाएं! उसके सिर पर बाल नहीं, आप समझ सकती हैं हम कहां के बालों का जिक्र कर रहे हैं। यदि वह उस तरह का आदमी नहीं है जो वहाँ के बालों की उचित देखभाल और साफ सफाई करता है – तो बस यह कहो, यह बिल्कुल ब्लोजॉब देने लायक नहीं है! शरीर के हर हिस्से की साफ सफाई तो होनी ही चाहिए।
3. कभी-कभी, आपका मुह जवाब दे सकता हैं!




आपको कभी ऐसा लगा कि आपका मुह थका हुआ है और लगभग रूक गया है जब आप इसे बहुत ज्यादा इस्तेमाल कर रहीं होती हैं? तब ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। कई बार ऐसा होता है कि ब्लो जॉब करते-करते आपके जबड़े में अचानक दर्द शुरू हो जाता है और तब ऐसा लगता है कि अब आपसे आगे कुछ नहीं होने वाला है।
4. आप चिंतित हैं कहीं वह मेरे मुंह में ही तो नहीं करेगा
यदि आप उस तरह की लड़की नहीं हैं, जो चाहती है कि वह आपके मुंह में या उसके आसपास कहीं भी खत्म हो जाए, तो आप लगातार चिंतित रहने वाली हैं कि क्या वह बस अप्रत्याशित रूप से ऐसा करने जा रहा है! ब्लोजॉब देते टाइम आप यही सोच कर कंफ्यूज़ रहती है कि कहीं उसका माल आपके अंदर ही न आ जाए। यहां तक कि अगर आप इसे पसंद करती हैं, तो भी उसके आने से पहले थोड़ी सी चेतावनी की हमेशा सराहना की जाती है! उन्हें पहले से यह ब्लोजॉब टिप्स दें और उन्हें कहें की जब आप आने वाले हों तो मुझे बता दें और बचें रहें किसी भी अनचाही समस्या से।
5. ब्लोजॉब देते टाइम लड़कियों को अजीब से ख्याल आते हैं
यह कितना हाइजीनिक है। “हे भगवान, इससे तो वह दोनों काम करता है, यानि पिशाब भी और जो आप कर रहीं हैं उसके लिए भी यह सोच कर ब्लोजॉब देना थोड़ा अजीब लगता है। की वह दोनों के लिए एक ही चीज़ का उपयोग करता हैं!”
6. ब्लोजॉब लेते टाइम पार्टनर का निशाना कहीं भी जा सकता है
यह हमेशा आपको एक झटका देता है जब उसका, एर, चीज़ फिसल जाता है और आपके चेहरे पर कहीं टकरा जाता है! वह आपके चेहरे पर लग सकता या फिर बालों में या फिर कहीं भी…इसलिए ब्लो जॉब देना थोड़ा ऑक्वार्ड होता है।

उस शॉकिंग मटीरियल के लिए, आप कभी भी तैयार नहीं रहती। चाहे वह कितनी भी बार क्यों न हो।
7. लडकियों के लिए यह थोड़े थोड़े समय के बाद उबाऊ हो जाता है
हो सकता है आपने ब्लोजॉब काफी उत्साह से शुरू किया हो लेकिन बाद में यह आपको धीरे-धीरे बोरिंग लगने लगा हो लेकिन आप वास्तव में इसे रोकना नहीं चाहतीं है – क्योंकि आपका पार्टनर इसका आनंद ले रहा है! और एन्जॉय कर रहा है तो कोई बात नहीं.. इसलिए तो इसे जॉब कहते हैं। जब तक आप वास्तव में इसे देने का आनंद नहीं लेती हैं! तो इसे इस कारण के लिए “नौकरी” कहा जाता है।
8. आप कभी भी इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि वह आवाज़ें क्यों निकाल रहा है
“क्या वह वास्तव में इसे पसंद कर रहा है, या क्या मैंने गलती से उसे काट दिया?” यह पता नहीं चलता है कि यह उसकी ब्लोजॉब से संतुष्टि की आवाज़ है या दर्द की आवाज़ है?
9. ब्लोजॉब देते टाइम लड़कियों का सारा पढ़ा हुआ ज्ञान दिमाग में आने लगता है
ब्लोजॉब के बारे में उन सभी टिप्स को जिन्हें आपने मेकजीन में पढ़ा है, किसी बिंदु पर आपके दिमाग में आना शुरू कर देते हैं… लेकिन अब पता चला कि यह तो काफी हार्ड है।! मेरा मतलब है, किसी को ब्लोजॉब देना बहुत बड़ा काम है!




इन अंगों को छूने से पुरुष हो जाते हैं उत्तेजित – 
 क्या आपको पता हो कि मर्दों के वो संवेदनशील अंग कौन-कौन से होते हैं, जहां छूने से वे हो जाते है सेक्स के लिए उत्तेजित और देते है पर्याप्त चरम सुख। जाने पुरुषों के ऐसे संवेदनशील और पुरुषों के कामुक अंग जिसे गर महिला छु ले तो वो हो जाते है सेक्स के लिए पागल। महिला और पुरुष के बीच प्यार और भरोसे के साथ-साथ सेक्सुअल रिलेशन अगर बेहतर हो तो उनका रिश्ता जीवन भर चलता है। पुरुष साथी अक्सर कम ही शिकायत करते हैं की वो अपनी महिला पार्टनर से संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि महिलाएं जानती हैं की उन्हें अपने पुरुष पार्टनर को कैसे खुश करना होता है। अगर आप चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर आप पर प्यार की बरसात करे, तो जानें मर्दों के संवेदनशील अंग, जहां छूने से वे हो जाते है सेक्स के लिए उत्तेजित।

लेकिन सेक्स (sex) और फोरप्ले के दौरान अगर आप उन्हें उत्तेजित करती है तो इससे ज्यादा खुशी और बेहतर फीलिंग (feeling) की बात उनके लिए कुछ और नहीं हो सकती हैं। जिस प्रकार महिलाओं के शरीर में संवेदनशील अंग यानि की लव बटन होते हैं वैसा ही कुछ पुरुषों के शरीर में भी होता है। पुरुषों के शरीर के कुछ हिस्से भी बेहद संवेदनशील होते हैं जिन्हें छूने (touch) या प्यार करने से आप उन्हें बेहद उत्तेजित कर सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से पुरुषों के कुछ संवेदनशील अंगों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं की पुरुषों के शरीर के कौन-कौन से अंग बेहद संवेदनशील (sensitivity) होते हैं। पुरुषों में कामेच्छा को बढ़ाने के कुछ टिप्स आज हम आपके साथ साझा कर रहे हैं।
पुरुषों के होंठ होते हैं संवेदनशील – Lips most sensitive part of male body in hindi
मर्दों के शरीर का संवेदनशील अंग है गर्दन – Most sensitive part of male body is neck in hindi
कानों को छूने से पुरुष हो जाते हैं उत्तेजित – Earlobes ko chune se purush ho jate hai uttejit in hindi
अंगूठा चूसने से पुरुषों में पैदा होती है उत्तेजना – Thumb is the sensitive part of male body in hindi
पुरुषों के संवेदनशील अंग होते हैं निप्पलस – Nipples are the most sensitive part of men body in hindi
पुरुषों के शरीर में आर्मपिट होती हैं संवेदनशील – Armpits par paida hote hi pursho ko sanvedna in hindi
स्कैल्प होती है पुरुषों के शरीर का कामुक अंग – Scalp hoti hai purusho ka kamuk ang in hindi
कमर होती है पुरुषों के शरीर का संवेदनशील हिस्सा – Waist is the most sensitive part of male body in hindi
पेनिस होता है पुरुषों के शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा – Penis ko chune se purush ho jate hai excited in hindi
कूल्हों पर पैदा होती है पुरुषों के शरीर में संवेदनशीलता – Hips hote hai purusho ke kamuk ang in hindi
पुरुषों के होंठ होते हैं संवेदनशील – Lips most sensitive part of male body in hindi
मर्दों के होंठ काफी सेंसिटिव होते हैं। जब वे आपके उपर छाए हों, या जब भी मौका मिले, उनके होंठ को जरूर किस करें। होंठ पुरुषों के शरीर का सबसे संवेदनशील अंग होते हैं। उनके होंठो (lips) की त्वचा में मौजूद उत्तक यानि की टिशू छूए जाने पर उनके जननांगों में संवेदना पैदा करते हैं। ये ही कारण है कि जब महिलाएं पुरुषों के होंठो को चूमती है तो वे उत्तेजित हो जाते हैं। महिला साथी जब पुरुष पार्टनर को किस करती है, उसके होंठ चूमती है या लिप-लॉक (lip-lock) करती है तो ऐसा करके वे उन्हें उत्तेजित कर सकती है।


मर्दों के शरीर का संवेदनशील अंग है गर्दन –
पुरुषों की गर्दन पर संवेदनशील नसों (nerves) का आखिरी हिस्सा खत्म होता है। अपने हाथों, जीभ और लिप्स से आप उनकी गर्दन और गर्दन के पिछले हिस्से के सहला (touch) सकती हैं। मर्दों की गर्दन पर किया गया एक हल्का सा स्पर्श उनके अंदर कामेच्छा को जगा सकता है। ऐसा करके आप अपने पार्टनर के अंदर प्रबल यौन उत्तेजना को उत्पन्न कर सकती हैं। आप उनकी गर्दन पर गर्म सांसे फेंकते हुए किस (kiss) कर सकती हैं और अपनी हाथों की उंगलियों से भी उन्हें उत्तेजित करने की कोशिश कर सकती हैं। ऐसा करने से उन्हें बहुत ज्यादा उत्तेजना का एहसास होता है और वे आपके फोरप्ले (foreplay) करने के अंदाज के कायल हो सकते हैं।

कानों को छूने से पुरुष हो जाते हैं उत्तेजित –

महिला हो या पुरुष कान (ears) दोनों के ही शरीर का संवेदनशील अंग होते हैं। ये ही कारण है कानों में गंदी-गंदी बातें फुसफुसाने (dirty talks) से ही उत्तेजना पैदा हो जाती है। कानों के इयरलोब्स को शरीर के सुपर सेंसिटिव पार्टस (parts) में गिना जाता है। कान पर किस करने, उसे चूसने (suck), इयर लोब्स पर किस करने से पुरुषों को अत्यधिक संवेदना और उत्तेजना का एहसास होता है। कान की त्वचा को चूमने, उसे रगड़ने से ब्लड सर्कुलेशन तेज हो जाता है और पुरुषों को उत्तेजित होने में मदद मिलती है।

अंगूठा चूसने से पुरुषों में पैदा होती है उत्तेजना –

जी हां, जिस तरह महिलाओं की फिंगर टिप्स (finger tips) में संवेदनशीलता का एहसास ज्यादा होता है उसी तरह पुरुषों को अंगूठे पर संवेदनशीलता का एहसास ज्यादा होता है। हालांकि उनके अंगूठे (thumb) की त्वचा थोड़ी सख्त होती है लेकिन जब उसे जीभ से छू लिया जाता है तो संवेदना अपने चरम पर होती है। महिला पुरुषों के अंगूठे को चूस (suck) सकती है ऐसा करने से आप उन्हें उत्तेजना का एहसास करवा सकती हैं। फिर आराम से खेलिए प्यार वाला खेल।


पुरुषों के संवेदनशील अंग होते हैं निप्पलस – Nipples are the most sensitive part of men body in Hindi

निप्पलस महिलाओं ही नहीं बल्कि पुरुषों के शरीर का भी संवेदनशील अंग होते हैं। निप्पलस (nipples) को सहलाने, चूसने और छूने से पुरुषों को पेन (pain) और प्लेजर (pleasure) यानि की दर्द और खुशी दोनों का एहसास एक साथ होता है।

पुरुषों के शरीर में आर्मपिट होती हैं संवेदनशील 
आर्मपिट (Armpit) शरीर का ऐसा होता है जिस पर ध्यान शायद ही जाए। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की ये पुरुषों के संवेदनशील अंगों में से एक होता है। आर्मपिट की स्किन बेहद कोमल होती है उसे छूने से, किस (kiss) करने या चूसने से बहुत ज्यादा संवेदनशीलता का एहसास होता है।

स्कैल्प होती है पुरुषों के शरीर का कामुक अंग –

जी हां, स्कैल्प भी पुरुषों के शरीर का संवेदनशील (sensitive) अंग होती है। स्कैल्प को छूने, किस करने और सहलाने से काफी ज्यादा संवेदनशीलता का एहसास होता है। अगर आप किस (kiss) करते समय या उनको चूमते समय उनके बालों को हाथ से छेड़ती है या उनके बालों में हाथ घुमाती है तो इससे सिर के आखिरी हिस्से में नसों (nerves) में संवेदना पैदा होती है। इससे पुरुषों को एक्साइटमेंट और खुशी (happiness) दोनों का एहसास होता है।

कमर होती है पुरुषों के शरीर का संवेदनशील हिस्सा – Waist is the most sensitive part of the male body in Hindi

नाभि (belly button) के नीचे का हिस्सा महिलाओं ही नहीं बल्कि पुरुषों के शरीर का भी संवेदनशील हिस्सा होता है। पेनिस (penis) के आसपास उनके शरीर का पूरा हिस्सा काफी संवेदनशील होता है जिसे छूने और किस (kiss) करने से या चीभ से चाटने से उन्हें उत्तेजना का एहसास होता है। कमर मर्दों को उत्तेजित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। सेक्स में सबसे ज्यादा यही अंग शामिल रहता है। अगर आप नाभि के आस-पास अपने हाथों को घुमाती हैं और धीरे धीरे आपने हाथों को पेट के नीचे के हिस्सों तक ले जाती हैं, तो इससे आपके पार्टनर सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं।

पेनिस होता है पुरुषों के शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा – 
लिंग को छूने से मर्द हो जाते हैं चरम सुख देने को बेताब। पेनिस पुरुषों के शरीर का महत्वपूर्ण अंग होता है जिसके आखिरी सिरे (last end) पर तकरीबन 4 हजारों नसों का आखिरी हिस्सा (nerev end) होता है। पेनिस को छूने से ही इन नसों में भी संवेदना पैदा हो जाती है। यहीं कारण होता है की जब महिला साथी पुरुषों को ब्लो जॉब देती है तो उन्हें काफी अच्छा महसूस होता है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए उनके पेनिस को ब्लो जॉब (blow job) दे सकती है, उसे सहला सकती है या दबा सकती हैं। इसी के साथ पेनिस के नीचे के टेस्टिकल्स (testicals) को सहलाने और चूसने से भी उन्हें संवेदनशीलता का एहसास होता है। आप अपने पार्टनर के लिंग को चूसकर, उन्हें चूमकर उन्हें काफी उत्तेजित कर सकती हैं। उसके बाद आप अपने पार्टनर के सेक्स के खूबसूरत अहसास के लिए तैयार रहिए।

कूल्हों पर पैदा होती है पुरुषों के शरीर में संवेदनशीलता –
जी हां, पुरुषो के शरीर का ये एक ऐसा होता है जिसके बारे में महिलाएं शायद सबसे कम सोचती हो। लेकिन वहां पर हल्का-सा मसाज भी पुरुषों को बहुत उत्तेजित करता है। गुदा (anal), कूल्हों के बीच का हिस्सा, एनल लाइन (anal line), एनल ओपनिंग पुरुषों के शरीर का ऐसा हिस्सा होता है जहां उन्हें काफी ज्यादा संवेदनशीलता का एहसास होता है। उन्हें एक्साइटेड (excited) करने के लिए आप उनके इन हिस्सों को भी छू सकती हैं। हिप्स मर्दों को उत्तेजित करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। कूल्हों के निचले हिस्से पर किया गया स्पर्श पुरुषों को उत्तेजित कर सकता है। मर्दों में कामेच्छा जागृत करने का ये तरीका काफी प्रभावी माना जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.