Header Ads

मेथी खाइये और सेक्स पावर बढाइये –


मेथी खाइये और सेक्स पावर बढाइये –

मेथी सेक्स पॉवर बढाती है – मेथी का उपयोग आमतौर पर हर घर में होता है.

मेथी खाने से कई बीमारियाँ नहीं होतीं. मेथी का नियमित उपयोग करने से स्किन साफ़ होती है और हेल्थ ठीक रहती है.

ये बातें तो आप सभी जानते होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि मेथी खाने से आपकी सेक्स लाइफ और भी इंटरेस्टिंग बन सकती है?


जी हाँ, बिलकुल.

एक रिसर्च में यह बात साबित हुई है कि मेथी सेक्स पॉवर बढाती है – मेथी का सेवन करने से पुरुषों में सेक्स पावर बढ़ती है.


मेथी सेक्स पॉवर बढाती है. इसका मुख्य कारण है मेथी का गर्म होना. तासीर गर्म होने के कारण मेथी में मौजूद सैपोनिन पुरुषों में उत्तेजना पैदा करता है. इससे जब भी वो इंटरकोर्स करते हैं, उन्हें किसी तरह की दवाई की ज़रूरत नहीं होती है.
मेथी का सही उपयोग करने के लिए आप उसे रात मे भिगो सकते हैं. सुबह मेथी वाला पानी पीएं. इससे कई रोग दूर होंगे. बची हुई मेथी को पीस लें और उसमें थोड़ी शक्कर मिलाकर उसके छोटे-छोटे लड्डू बनाएं. अब इसे पानी के साथ खाएं. इसे फ्रीज में रखें ताकि यह ख़राब न हो.

अगर पार्टनर को हमेशा आपसे शिकायत रहती है और आप दवाइयों पर निर्भर रहने लगे हैं, तो इससे बहुत जल्दी ही आपको कई बीमारियों से जूझना पड़ सकता है, लेकिन मेथी का उपयोग करने से ऐसा कुछ नहीं होता. मेथी हर तरह से फ़ायदेमंद है. इसका कोई साइडिफ्केट नहीं होता.

रात के खाने में मेथी का उपयोग करने से भी लाभ मिलेगा. इसके लिए कुछ दिन तक लगातार मेथी का उपयोग बढ़ा दें. आपको ख़ुद एहसास होगा कि आपको फ़ायदा हो रहा है.

हरी मेथी की भजिया खा सकते हैं. यह खाने में टेस्टी भी होगी और आपकी सेक्स पावर भी बढ़ाएगी.

भारत में मेथी का उपयोग ज़्यादा किया जाता है, लेकिन पुरुष इसे खाने से बचते हैं. मेथी सेक्स पॉवर बढाती है. अब जब आप मेथी के गुण जान ही गए हैं, तो बाज़ार से सेक्स पावर बढ़ाने की दवाइयों को भूल जाइए और इस कड़वी मेथी को खाकर अपने प्यार में मिठास घोलिए.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.