Header Ads

सेक्स पोज़िशन जो दे फिटनेस भी।


योग करने का मूड नहीं? तो ट्राई करें ये सेक्स पोज़िशन    
सेक्स पोज़िशन जो दे फिटनेस भी।
1/6
कई बार योग करने का मूड नहीं बन पाता। लेकिन क्या हो अगर आप योग और सेक्स को मिलाकर करें? योग जैसी ये सेक्स पोज़िशन आपको दुगनी संतुष्टि देंगी। फिटनेस और सेक्स दोनों की। आगे की स्लाइड्स में पढ़ें इन पोज़िशन्स के बारे में।
डाउनवार्ड फेसिंग डॉग – ये डॉगी स्टाइल का एक तरीका है। इस पोज़िशन में जाएं और अपने पार्टनर से पीछे की तरफ आपके पैरों के बीच खड़े होने के लिए कहें। दोनों बॉडी के बीच ज्यादा से ज्यादा कॉन्टैक्ट रहे। ये पोज़ डीप पेनीट्रेशन के लिए अच्छा पोज़ है।
हैप्पी बेबी पोज़ – पीठ के बल लेट जाएं और पैरों को धीरे-धीरे ऊपर उठाएं, घुटने मोड़ लें। आपका पार्टनर आपके ऊपर झुकेगा और हिप्स को साइड से पकड़ेगा। आप उसके शरीर पर अपने पैरों को लिपटा लें और उन्हें डीप पेनीट्रेशन के लिए अपनी तरफ खींचें।
कोबरा पोज़ – पेट के बल लेटें और हथेलियों को कंधे के नीचे ले आएं। अब धीरे-धीरे हथेलियों पर ज़ोर लगाते हुए चेस्ट से उठें, तब तक जब तक कि हाथ पूरे सीधे न हो जाएं। आपके पैर थोड़े खुले हुए हों, ताकी आपके पार्टनर को स्पेस मिल जाए। वो आपको कमर से पकड़ कर पेनीट्रेशन कर सकता है।

चाइल्ड पोज : इसमें महिला छोटे बच्चे की तरह दोनों हाथो और घुटनों के सहारे जमीन पर बैठ जाती है और पुरुष पीछे खड़े होकर पेनिस को प्रवेश कराते हैं। इस पोजीशन में आप काफी देर तक सेक्स का मज़ा ले सकते हैं।
रीक्लाइन बाउंड एंगल – पीठ के बल लेट जाएं और आसपास तकिये लगा लें। अब पैरों को हल्का मोड़कर बटरफ्लाइ पोज़ में खोल लें, घुटनों को दोनों तरफ तकियों पक टिकाएं। ये बहुत अच्छी सेक्स पोज़ीशन साबित हो सकती है। इसमें आपका आई कॉन्टैक्ट भी बना रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.