Header Ads

लाल होठों वाले लोग होते है ज्यादा ग़ुस्सैल


लाल होठों वाले लोग होते है ज्यादा ग़ुस्सैल

लाइफस्टाइल डेस्ट। किसी भी व्यक्ति का स्वभाव या उसके भविष्य के बारें में हाथों की रेखाएं से जान सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी के होठों से भी आप उसके नेचर और फ्यूचर दोनों का ही पता लगा सकते हैं। तो आइए जानते है.....

• जिन व्यक्तियों के मोटे होंठ होते वो व्यक्ति जिद्दी प्रवृति के व्यक्ति होते हैं, तथा प्यार के लिए कुछ भी कर गुजरने को तत्पर रहते हैं। ऐसे मोटे होंठ वाले व्यक्ति् बहुत ही दूर की सोचने वाले होते हैं, लेकिन इनके मन के आगे दिमाग की नहीं चल पाती है।




• सुन्दर लाल रंग और कलात्मक होंठों वाले व्यक्ति सुंदरता में दूसरों के मुकाबले ज्यादा आकर्षक होते हैं। इस तरह के होंठ वाले व्यक्ति बहुत ही खुशमिजाज के व्यक्ति होते है, साथ ही साथ इनका स्वभाव भी बहुत अच्छा होता हैं। ऐसे होठ वाले व्यक्ति किसी भी अनजान व्यक्ति की मदद से पीछे नहीं हटते है। ऐसे सुन्दर होठों वाले व्यक्तियों की समाज में नाम और प्रतिष्ठा हमेशा बनीं रहती है।


• गुलाबी होंठ वाले व्यक्ति की एक सबसे बड़ी खासियत होती हैं कि यह व्यक्ति किसी भी प्रकार के माहौल में अपने को ढाल सकते है। ऐसे होठ वाले लोग घुल-मिल करने रहने वाले होते है। 




• जिन व्यक्तियों के लाल होंठ होते हैं। उन व्यक्तियों को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। वे गुस्सेल प्रवृति के लोग होते है। लेकिन इन लोगों की एक खास बात यह होती हैं कि ये व्यक्ति अपने द्वारा किए गये वादों और कसमों को पूरी तरह पूरा करते है, और अपना काम समय पर ही पुरा कर लेते है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.