Header Ads

महिलायें भी स्खलित होती हैं.


महिलायें भी स्खलित होती हैं...जानें जरूरी बातें..
महिलायें भी स्खलित होती हैं...जानें जरूरी बातें..

पुरुषों की तरह महिलायें भी स्‍खलित होती हैं, लेकिन उनका स्‍खलन पुरुषों की तरह नहीं होता है, इनका स्‍खलन बाहर की तरफ न होकर अंदर की तरफ होता है, कई बार महिलाओं को इसका एहसास भी नहीं होता।

महिला स्‍खलन

पुरुषों की तरह महिलायें भी स्‍खलित होती हैं, लेकिन उनका स्‍खलन पुरुषों की तरह नहीं होता है। महिलायें इसके बारे में बात करने से बचती हैं। नियमित व्‍यायाम (इसमें कीगल व्‍यायाम सबसे अधिक फायदेमंद है) करके श्रोणि की मांसपेशियों को मजबूत किया जा सकता है। इसके अलावा खानपान और दिनचर्या में बदलाव करके इसकी संभावना को कम किया जा सकता है।

पुरुषों से अलग है यह
महिलाओं में होने वाला स्‍खलन पुरुषों से बिलकुल अलग होता है। पुरुषों में लिंग से वीर्य का स्राव होता है, जबकि महिलाओं में यह उनकी वजाइना के अंदर की तरफ होता है। कई स्‍खलन होने पर महिला को केवल पता चलता है कि वे स्‍खलित हो गई हैं।

क्‍यों होता है स्‍खलन

मनोचिकित्‍सकों के अनुसार, नींद में यौन संबंध या इसी तरह की किसी यौन उत्‍तेजना के ख्‍याल पैदा होने से स्‍खलन होता है। किशोरावस्‍था में यह बहुत सामान्‍य बात है। इसे लेकर किसी भी तरह का भ्रम नहीं पालना चाहिए। क्‍योंकि इस स्थिति से सभी इससे गुजरते हैं।

कब होता है स्‍खलन

स्‍खलन अक्‍सर सुबह के वक्‍त तीन से पांच बजे के बीच ही अधिक होता है। उत्‍तेजना वाले सपने आने के कारण मांसपेशियों में खिंचाव होता है और श्रोणि की आंतरिक दीवाल से पानी जमा होने लगता है। जब यह बहुत अधिक जमा हो जाता है तब स्‍खलन के रूप में बाहर आ जाता है।

महिलाएं इसे समझ नहीं पातीं
चूंकि महिलाओं का जननांग अंदर की तरफ विकसित होता है, इसलिए वह स्‍खलन को ठीक से समझ ही नहीं पाती हैं। महिलाओं को सोते वक्‍त कई बार जननांग या उसके आसपास दबाव पड़ने, घर्षण आदि के कारण कामोत्‍तेजना का अहसास होता है। ऐसा अक्‍सर कसे कपड़े पहनने के कारण होता है।

होता है इसका एहसास

भले ही महिलायें स्‍खलन को समझ नहीं पाती हैं, लेकिन यौन उत्‍तेजना के कारण उन्‍हें इस बात का एहसास हो जाता है कि वे स्‍खलित हो गई हैं। रात में अचानक एक तीव्र व सुखद अहसास के साथ नींद के खुलने के साथ ही उन्‍हें चिपचिपापन और गीलेपन का अहसास होता है।

सेहत के लिए सही

महिलाओं में स्‍खलन के कारण इसका सकारात्‍मक असर स्‍वास्‍थ्‍य पर पड़ता है। कामोत्‍तेजना बढ़ने से जननांग में रक्‍तसंचार होता है, जो यौन व प्रजनन स्‍वास्‍थ्‍य के हिसाब से बहुत उपयुक्‍त है। इससे योनि का लचीलापन बना रहता है, जो आगे चलकर पुरुष के साथ यौन संबंध बनाने में तो सहज करता ही है, प्रसव के समय बच्‍चे के बाहर आने में भी आसानी होती है।

इससे बचाव के लिए कुछ सुझाव
कामुक कल्‍पनाएं करना, पोर्नोग्राफी की फिल्‍मे देखना, शराब, सिगरेट, अधिक तला, मसालेदार खाने के कारण स्‍खलन होने की संभावना बढ़ जाती है। मसालेदार भोजन यौन उत्‍तेजना बढ़ाने में सहायक हैं। इसलिए इनसे दूर रहने की कोशिश करें।



महिलाओं को ऑर्गेज्म का पता कैसे चलता है ?


ऑर्गेज्म की स्थिति चरम संतुष्टि की स्थिति है. यह अपने आप पता लग जाती है. अकसर इसके बाद कुछ करने का मन नहीं करता. कुछ स्त्रियां आंख मींचकर निढाल भी रहती हैं.

इस दौरान योनि में संकुचन हृदय धड़कन जैसा होने लगता है. निरंतर ऑर्गेज्म पाते रहने से इस स्थिति पर पहुंचने का 20-30 सेकंड पहले पता लग जाता है. ऐसे में एकाग्रता बढ़ा लेना अच्‍छा रहता है. पुरुष भी अपनी देह पर पकड़ अनुभव करते हैं. ये स्थिति उनके लिए सफल सेक्स का बहुत बड़ा साइलेंट कम्युनिकेशन है.

ऑर्गेज्म अपने सुख के लिए भी है. शरीर के साथ ही यह मन को भी हल्का बनाता है. शरीर से निकले स्राव तन-मन में रासायनिक क्रिया उपजाते हैं.

मन को फुर्तीला बनाते हैं। जीवन के प्रति विश्वास जगाते हैं. जीना रुचिकर लगता है, उसमें रस आता है. कभी स्‍खलन न हो या चरमानंद न आए तो मन बेचैन, उद्विग्न, अकारण परेशान, चिंतातुर रहता है. इसे चरमानंद पाने वाले लोग आसानी से जान-समझ सकते हैं.

एक युवती कहती है कि पहला ऑर्गेज्म उसे समझ न आया. संकुचन हुआ तो लगा पता नहीं यह क्या हो गया. इसे जानने के बाद अगली बार यह स्थि‍ति न सिर्फ आनंददायक रही बल्कि तृप्तिदायक व संतुष्टिदायक भी रही.

एक युवक कहता है कि मेरी पत्नी ने एक रात मुझे बताया कि आज मुझे नाभि तक सरसराहट महसूस हो रही है. लग रहा है मेरे भीतर घंटियां बज रही हैं. मैं समझ गया, यह उसका पहला ऑर्गेज्म है.

स्त्रियों का चरमानंद पुरुषों के चरमानंद जैसा मुखर नहीं होता कि बिना बताए उसे कोई जान ले या भांप ले. इसीलिए कई बार उसमें बाधा होती है. कुछ स्त्रियों को चरमानंद से पूर्व जल्दी और ज्यादा घर्षण चाहिए. कुछ को पुरुष अंग और गहराई पर चाहिए तो किसी‍-किसी को सिर्फ कोराकोरा स्पर्श चाहिए.





महिला स्खलन एक ठगना है?
श्रेणी: संभोग कामुकतापूरी चौड़ाई

कुछ लोगों को लगता है कि विपरीत सच है। कि हर महिला को सच्चाई से बोलने की क्षमता है, श्रोणि संभोग सुख की खुशी का आनंद और बिंदु जी के संभोग। यह लेख महिला स्खलन के व्यापक संदर्भ को रोशन करना चाहता है, इसके सैद्धांतिक आधार।

यहां कुछ विशिष्ट कदम, युक्तियां, और इस अनुच्छेद से अधिक जानकारी प्राप्त करने के निर्देश दिए गए हैं। अपने स्वयं के व्यक्तिगत अनुभव और अंत में एक विचार है, मेरे इच्छाओं और व्यक्तिगत हमारे देश में हर महिला चंगा करने की इच्छा से आगे उदाहरण के लिए, अपने स्त्री और यौन क्षमता का सबसे अनुभवी पूरी तरह से अपने ही जागरण के लिए खुशी का अनुभव हर महिला के लिए इन महत्वपूर्ण जानकारी की इजाजत दी कामुकता।

क्योंकि केवल एक खुश और पूर्ण महिला एक अच्छी मां, प्रेमी, देखभाल करने वाला और अपनी संतुष्टि दे सकती है। और इसलिए हमारे देश के अंदर धीरे-धीरे बदल सकते हैं और हमारे वातावरण में सुधार कर सकते हैं - एक खुश और जागरूक महिला के माध्यम से।
हर महिला झुकाव कर सकते हैं
हर महिला को बोल पड़ सकता है सबसे प्रमुख स्लोवाक चिकित्सक और प्रोफेसर प्रोफेसर समेत कई मौजूदा वैज्ञानिक। एमडी। मिलाना Zaviačiče सीएससी। ब्रातिस्लावा में कॉमनेयस विश्वविद्यालय में, यह वैज्ञानिक तरीकों से दिखाया गया है कि एक महिला प्रोस्टेट या बिंदु जी है। हैंगमन ने 20 वर्षों में वैज्ञानिक अनुसंधान किया और साबित किया कि प्रत्येक महिला के पास मादा प्रोस्टेट है, एक जी बिंदु है और साथ ही साथ एक आदमी भी झुका सकता है। उन्होंने साबित किया कि मादा प्रोस्टेट में भी एक आदमी के समान कार्य होता है, इसलिए न केवल तरल पदार्थ बल्कि हार्मोन भी पैदा करता है।

हेरेका, हमारे पूर्वजों को हजारों साल पहले पता था, अंततः 1999 को वैज्ञानिक रूप से XNUMX में प्रोसेस किया गया। यह हमारे पूर्वजों के साथ कैसे था? हर महत्वपूर्ण संस्कृति को महिलाओं के स्खलन को पवित्र माना जाता था, न केवल उन्मादपूर्ण खुशी, यौन सुख और उंगलियों के स्रोत के रूप में। लेकिन यह भी ठोस स्वास्थ्य, बहुतायत, चीजों को प्रवाह करने की क्षमता। अक्सर, महिला स्खलन जीवन के उद्भव के साथ जुड़ा हुआ है और सब से ऊपर प्रत्येक महिला को उच्च चेतना में प्रवेश करने के लिए एक प्राकृतिक संसाधन के रूप में, अतिक्रमण
मैं आपको कई महत्वपूर्ण संस्कृतियों से मिलवाता हूं, जो महिलाओं को प्रत्येक महिला के जीवन के लिए पवित्र और महत्वपूर्ण होने के लिए स्खलन माना जाता है इस सूचना के आधार पर काम मनोविज्ञान के प्रोफेसर जोसफिन Sevel, जो किए गए शोध महिला कामुकता के विषय और 7 में पवित्र पर 1987 वर्ष की अवधि के लिए हार्वर्ड विश्वविद्यालय द्वारा प्रायोजित जारी किया गया प्रवेश की पूर्व संध्या गुप्त आधारित है।
अमृत ​​देवताओं अमृता, तीसरा जल, हरीकाता, नम्पपेआ और क्वाडौस्का भारत, ताओवाद, जापान और प्राचीन ग्रीस

अमृता एक संस्कृत शब्द है जो कि धन्य पानी या एक महिला का बोलना दर्शाता है। तंत्र ने महिला अमृत को पवित्र मान लिया कई झुंड (पवित्र ग्रंथ) अपने होंठ से सीधे पीने की सलाह देते हैं इससे पहले कि एक महिला को यौन संबंध रखने की इजाजत दी गई, उससे पहले उसे स्खलन करने के लिए उत्तेजित किया जाना चाहिए। कर्नाटक में तांत्रिक मंदिरों की मूर्तियों पर, आप देवियों की प्रतिमा को देख सकते हैं, जैसा कि उन्होंने कहा। ताओवादी तीसरे पानी के लिए महिला स्खलन निरूपित करते हैं।

16 सदी के जापानी कामुक कला - अब ब्रिटिश संग्रहालय प्रदर्शनी Shunga में चल रहा। वुडकट्स पर वह अक्सर आदमी दिखाया गया है के रूप में पवित्र कैप्चर एक कंटेनर Harik कहा जाता है, शुक्रसेचक कप में धार। जापान दृढ़ता से धार पवित्र और बहुत स्वस्थ पुरुषों पेशेवर। यह उनकी कामुक संस्कृति का एक नियमित हिस्सा था। Nymphea, या पानी देवी, धार और डॉ गैलेन के लिए प्राचीन ग्रीक नाम है, सबसे महत्वपूर्ण प्राचीन यूनानी चिकित्सक लिखते nymphea महिला के लिए खुशी का एक अविश्वसनीय स्रोत है।
Quodouschka अभी भी एक जीवित यौन shamanic परंपरा है
Quodouschka अभी भी अमेरिका में स्वदेशी लोगों की एक जीवित यौन shamanic परंपरा है और वीनस ज्वार के रूप में महिलाओं के स्खलन का वर्णन करता है। पॉलिनेशियन महिलाओं की उत्तेजना से पहले संभोग की अनुमति नहीं देते और दीवार पर छिड़काव के रूप में स्खलन नहीं करते हैं। दुनिया के सभी राष्ट्रों और धर्मों ने महिलाओं के प्रेत को क्यों नहीं बताया, और हमारी पश्चिमी सभ्यता इसे खो दिया, निषेध, अस्तित्वहीन मानती है? जवाब सरल है एक महिला, महिला कामुकता और कामुकता की मजबूत ईसाई धार्मिक दमन के कई सदियों जैसे पवित्रता की जागरूकता और महिला स्खलन के अस्तित्व को नष्ट कर दिया।

खुशी, आधुनिक ईसाई धर्म की कई शताब्दियों के बाद इसे वर्जित और दृढ़ता से निषिद्ध किया गया था, और इसलिए आज महिलाओं को अपनी कामुकता में समस्या है। फिर भी, हर महिला सोचती है कि उसे सभ्य, ईमानदार होना चाहिए, निश्चित रूप से उसकी यौन क्षमता के लिए पूरी तरह से खुला नहीं है। यह न केवल ईसाई यौन उत्पीड़न बल्कि विक्टोरियन काल के अवशेष हैं।

इतिहास का अंत यह खिड़की आपको यह दिखाना चाहती थी कि हमारे पूर्वजों ने अच्छी स्त्री स्खलन में थे और हम केवल इस ज्ञान को खो चुके हैं। इसलिए इसे वापस ढूंढने का समय है। सौभाग्य से, हमारा समय किसी नए अन्वेषण और अनुभव के लिए खुला है।
मैं अपना जी बिंदु कैसे देखूं? व्यावहारिक निर्देश

हर महिला झुकाव कर सकते हैं। हर महिला के पास एक जी बिंदु होता है। जी बिंदु गहरी श्रोणि संभोग का स्रोत है, और यह भी एक जगह है जहां स्खलन होता है। जी बिंदु वास्तव में एक बिंदु नहीं है, लेकिन एक शरीर है, इसलिए मैं इसे एक जी अंग कहूंगा। जैसे हर किसी की नाक या आंखें होती हैं, हर किसी के पास एक जी अंग होता है। अंग एक छोटे अंडे के आकार के बारे में है। इसमें 48 ग्रंथियां होती हैं जो मादा स्खलन उत्पन्न करती हैं।

अंग मूत्र विराम की साइट पर शुरू होता है, स्तरित सफाई छेद। अंग मूत्रमार्ग के चारों ओर से घेरे हैं आप अंग भी देख सकते हैं जब आप एक दर्पण लेते हैं और अपने योन को देखते हैं सबसे पहले, उस छोटे छेद को खोजें जिससे आप दस्त हैं। यह clit और योनि के बीच स्थित है फिर श्रोणि की मांसपेशियों को धक्का दें, और जब आप इसे धक्का दे देते हैं, तो आप अपनी योनि की दीवार की शुरुआत में, इस तरह के अजीब झुर्री वाली संरचना देखेंगे, और उस ऊबड़ संरचना, यह तुम्हारा जी बिंदु, जी अंग है!
जी अंग कैसे महसूस कर सकता है? इसे कैसे ढूंढें और इसे जगाएं?
जी अंग एक महिला के लिए मुख्य यौन भावनात्मक केंद्र है। यह कामुकता से जुड़ी आपकी सभी भावनाओं को जागृत कर सकता है। गिरजाघर की तरह आपको एक्स्टसी की ओर ले जाता है जो बाहर निकलता है, जी पॉइंट - जी संभोग आपको गहरे यौन और स्त्री भावनाओं से जोड़ता है। जी अंग शरीर में सबसे महत्वपूर्ण नसों में से एक द्वारा संचालित होता है, और यह तंत्रिका योनि है - जो हमारे पूरे वनस्पति तंत्र में हस्तक्षेप करता है। यही कारण है कि जी बिंदु से संभोग इतना गहरा है, आप अपने शरीर के ऊपर, अपने पैर की उंगलियों से अपने बालों से झुकाव और गर्मी महसूस कर सकते हैं। जी बिंदु से संभोग के लिए धन्यवाद, आपके सभी आंतरिक अंग जागृत हो जाते हैं - यानी, सक्रियण के परिणामस्वरूप - तंत्रिका वागस - तंत्रिका वेज को निकालने से।
जी कैसे खोजें?

अपनी पीठ पर लेटें एक दर्पण ले लो, अपने योनि को देखो पैल्विक फर्श की मांसपेशियों को पुश करें और स्रेनेट संरचना देखें, जो कि जी बिंदु है। जी बिंदु योनि की दीवार पर स्थित है, जो पेट के करीब है।

फिर अपनी पीठ पर झूठ बोलो। मूत्र को मोड़ें और धीरे-धीरे अपनी अंगुली को इसके चारों ओर ब्रश करें। यह जी बिंदु का नेतृत्व कर रहा है। फिर योनि में अपनी उंगली डालें। प्रवेश द्वार के पीछे आपको एक पहाड़ी मिल जाएगी। यह जी अंग है। इसमें एक छोटे अंडे का आकार है। आप इसे अपनी उंगली से स्वाइप कर सकते हैं। अपनी भावनाओं को महसूस करें। जी-अंग के अंत में तथाकथित जी-पूंछ है जो बहुत संवेदनशील है। पक्षों पर ऐसे दो चैनल हैं, जो भी बहुत संवेदनशील हैं।
कैसे जी को उत्तेजित करने के लिए?

यह बिल्कुल समझना आवश्यक है, खासकर कोई कंपन नहीं है! यह एक अंग है यदि आप कंपन करते हैं, तो आप गहरा नहीं हो सकते। वह कम से कम 30 मिनट तक धीमे, गहरी और कोमल मालिश के लिए आभारी होंगे। कोई हिंसक, मजबूत विरोध नहीं है ऐसा कुछ नहीं वह उसे जागने का रहस्य है आप केवल एक त्वरित प्रतिक्रिया जागृत कर सकते हैं, शायद थोड़ा उत्साहित है, लेकिन कोई गहरी श्रोणि संभोग नहीं। धीरे धीरे, धीरे से, हल्के ढंग से, आप कभी-कभी हल्के ढंग से पुश कर सकते हैं। प्रत्येक भाग, सिर, शरीर, पक्ष और पूंछ सक्रिय करें। 30 मिनट न्यूनतम है

अपनी भावनाओं को महसूस करें, संभोग की कोशिश न करें, इसके बारे में भी मत सोचो। इसके विपरीत, शारीरिक या भावनात्मक, चाहे आपकी प्रत्येक भावनाओं को समझें। अपने दिल, अपने पूरे शरीर में बहुत सांस लें। लेकिन फिर मैं दोहराता हूं, बल्कि धीमी, गहरी श्रोणि सांस। सबसे पहले अपने अभ्यास करें जब तक कि आपके जी बिंदु की पूरी भावनात्मक परिपक्वता न हो।
नियमित मालिश बिंदु जी
इन मालिश के साथ, धीरे-धीरे अपने जी हाजिर, परिपक्व है के रूप में यदि आड़ू परिपक्व करने के लिए छोड़ दिया, हार्ड अपरिपक्व आड़ू रसदार आड़ू, गर्म हो जाता है। कभी-कभी आपको नियमित मालिश के 21 दिनों की आवश्यकता होती है जब आप संभोग के लिए उत्तेजित नहीं होंगे, केवल एक साधारण, सभ्य और सुखद आधे घंटे जी मालिश। वास्तव में हर दिन। जब भी आप अधीर हो जाते हैं और संभोग करने के लिए जल्दी करना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो।
और अब कैसे लगभग महिला स्खलन व्यावहारिक रूप से?

आप संभोग के बिना या बिना स्खलन अनुभव कर सकते हैं।
बिना संभोग के पहले पहले झुकाव सीखें। यह समझना महत्वपूर्ण है कि अंदर से क्या हो रहा है। केवल बाद में अपने साथी को आमंत्रित करें। हमेशा की तरह, आप धीरे धीरे (वास्तव में किसी भी तेजी से चलता रहता है!) को प्रोत्साहित करने प्वाइंट जी अपने आप को बहुत समय इलाज शुरू करते हैं। आप समय-समय पर clitoral उत्तेजना जोड़ सकते हैं करने के लिए है, लेकिन केवल आप एक छोटे से उत्साहित बनाने के लिए है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है, क्योंकि clitoral संभोग कुछ पूरी तरह से अलग है और वीर्य नहीं है। आप महसूस कर सकते हैं कि आप बाथरूम में जाना चाहते हैं। कई महिलाएं गीले होने से डरती हैं। या, आप पहले से ही यह महसूस कर रहे हैं, जैसे कि आप पेशाब करने की कोशिश कर रहे थे। हां, इसे स्खलन संदेशवाहक कहा जाता है। तो, सबसे पहले, चिंता न करें कि आप इसे सुनेंगे।

यह सबसे बड़ा मानसिक बाधा है। आप महसूस करते हैं और बढ़ती ऊर्जा को रोकते हैं, आप इसे रोकते हैं। लेकिन इस पल में, आपको नहीं करना चाहिए। तो एक बार जब आप पैन में पूर्ण, संतोषजनक महसूस महसूस कर लेंगे, तो आप महसूस करेंगे कि आपका जी बिंदु पूर्ण, रसदार है। तो थोड़ी अधिक तीव्र उत्तेजना के साथ आगे बढ़ें, लेकिन सावधान रहें, यह एक कठोर तेज़ उत्तेजना नहीं है, भले ही यह आपको आगे बढ़ने जा रहा हो। इसके विपरीत, गहराई से और धीरे-धीरे, संवेदनात्मक रूप से। फिर, अगर आपको लगता है कि आप बेहद उल्टी होना चाहते हैं या महसूस करते हैं कि कुछ पहले से चल रहा है, तो अपने जौल्स को खींचें और श्रोणि की मांसपेशियों को धक्का दें। जैसे आप एक बच्चे को ब्रीच-पेल्विक मांसपेशियों से बाहर धक्का देना चाहते हैं।
झुकाव और चालें

और आप बोल पड़ेंगे! यदि नहीं, फिर से उत्तेजित, और फिर बाहर फिर से धक्का! आप अधिक अंकुश और चाल का उपयोग कर सकते हैं: अपनी उंगलियों को एक रेक की तरह बनाएं और न केवल जी बिंदु पर बल्कि पेट तक भी दबाएं। पूर्ण लंबाई को पूंछ जी बिंदु से उसके सिर तक बढ़ाना जी-स्पॉट के सिर के आस-पास उत्तेजना का उपयोग करें, क्लियरिंग छेद के आसपास का क्षेत्र। सबसे महत्वपूर्ण बात यह जाने देना है मांसपेशियों को रिलीज करें अपना मन मुक्त करें

महिला स्खलन चीजों को जाने के बारे में भी है, उन्हें अंदर नहीं रखता है। यह आपको शुद्ध कर सकता है। जो भी आप पहनते हैं उसे साफ करें। आप झूठ बोलने की स्थिति की तुलना में अन्य उपयुक्त पदों का भी उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, स्थिति खूनी है, सिर नीचे झुकता है, या सोफे के खिलाफ शरीर झुकाव।
महिला कामुकता का भावपूर्ण केंद्र - यह जी बिंदु है
मेरे व्यक्तिगत रूप से जी बिंदु पर सभी यौन भावनाओं को जोड़ने के साथ बहुत अधिक अनुभव है जी बिंदु केवल एक orgasmic केंद्र नहीं है, लेकिन सभी एक भावनात्मक केंद्र से ऊपर है मैं एक वर्ष में एक बार एक अंतरंग तांत्रिक मालिश पढ़ाता हूं, हमेशा XDUX दिनों के लिए, महिलाओं के उन्नत समूह में। (एक वर्ष में चार पांच दिवसीय समारोह)। महिलाओं का एक बंद समूह सभी व्यवस्थित प्रशिक्षण के माध्यम से चला जाता है, जब वे तांत्रिक मालिश की शारीरिक रचना सीख भी नहीं सकते हैं और सीख सकते हैं, यह हर दिन ऐसा कर सकता है। लेकिन कनेक्ट होने के लिए, लैंगिकता से जुड़ने वाली हर चीज का इलाज करें ये पिछले रिश्ते, बंद कामुकता, संभोग सुख का अनुभव करने में असमर्थता से चोट हो सकती है, ये बलात्कार के कई आघात हो सकते हैं।

यह सब ठीक हो सकता है। मेरे समूह में मैं हमेशा उन महिलाओं से मिलना चाहता हूं जिन पर बलात्कार या दुरुपयोग हुआ है, अक्सर बचपन में, लेकिन बाद में मेरे जीवन में। आप विश्वास नहीं करेंगे कि यह लगातार विषय क्यों है। यह केवल उस समय के लिए धन्यवाद है कि प्रशिक्षण के भाग के रूप में महिलाओं को विभिन्न विशेष मालिश के रूप में अपना होमवर्क करना है ताकि नकारात्मक अनुभव हमेशा पूरी तरह से एकीकृत हो सकें ताकि वे भंग हो सकें। विषय बहुत अधिक है, भावनात्मक समापन, मां के साथ बुरा संबंध, कमजोर और दबंग वाली महिला लाइन

हीलिंग अंततः हमेशा संरक्षित समूह में हमारे समय के कारण, भीतर से कामुकता की जागृति और उपचार की ओर ले जाती है। मैं इस स्नातक को उन्नत स्नातकों Mohendžodár के लिए प्रक्रिया की गुणवत्ता और गहराई की गारंटी के लिए बोनस आधार पर खोलता हूं। लेकिन मुझे पता है कि उपचार संभव है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह केवल एक शारीरिक रचना नहीं है, या सिर्फ यही है कि, अपने संभोग को बढ़ाने और कामुकता का अनुभव करने के लिए। पैन में तनाव और आघात का इलाज करने के लिए यह सिर्फ एक अच्छा (लेकिन महत्वपूर्ण) पूरक है। हर महिला बहुआयामी हो सकती है, जो भी उसने अपने जीवन में अनुभव की है।
भावनात्मक बिंदु जी मानचित्रण

यदि आप भावनात्मक रूप से अपने जी बिंदु को मानचित्र बनाना चाहते हैं, तो 21 दैनिक धीमी जी मालिश, हर दिन 30 मिनट के लिए अपने जीवन में डाल दें। आपको जो कुछ भी मिल रहा है उसे देखें। लिखें, पेंट करें, ध्यान करें, अपने दोस्तों और सलाहकारों से परामर्श लें। 21-day मैपिंग आपको भावनात्मक नींद से जी बिंदु जागृत करने में मदद करेगी। नतीजे पर ध्यान केंद्रित न करें, लेकिन मालिश पर ही, किसी भी चीज की अपेक्षा न करें, अंततः महत्वपूर्ण सब कुछ स्वयं ही आ जाएगा। विशेष रूप से कोई लक्ष्य नहीं।
संभोग के साथ स्खलन

अब आप अपने प्रेम में स्खलन डाल सकते हैं मैं गर्भाशय ग्रीवा के माध्यम से गहरी संभोग सहित clitoral और डाइविंग उत्तेजना के साथ संयोजन की सलाह देते हैं।
चिंता
क्या आप पहले से ही स्खलन जानते हैं, आप इससे डरते हैं, क्या आपको डर है कि आपका साथी उसे गीला बिस्तर नहीं देगा या नहीं? हां, एक महिला का झुकाव बहुत हो सकता है। आधे लीटर तरल जो योन से निकलती है। यह आमतौर पर बहुत कम है। महिला केवल तरल पदार्थ को अनंत कर सकती है। तो झुकाव वास्तव में मूत्रमार्ग से बाहर फैलता है, लेकिन यह मूत्र नहीं है, यह कई बार साबित हुआ है।

उत्तेजना के दौरान, मूत्राशय बंद हो जाता है और बिल्कुल भी पेश नहीं किया जा सकता है। आपके लिए समझने और आराम करने के बारे में चिंता करना बंद करना महत्वपूर्ण है। मुद्दा यह है कि हमारी संस्कृति का इस विषय पर कोई संपर्क नहीं है। कई महिलाएं स्खलन कर रही हैं, कई महिलाएं भर्ती हैं और उन्हें यह पसंद है (वे केवल उनकी कामेच्छा नहीं बल्कि अहंकार का आनंद लेते हैं)। कई महिलाएं शिकायत करती हैं कि इसके विपरीत, उनके पास साथी के लिए कोई समझ नहीं है।

तो 16 से जापानी कामुक कला, शुंग चित्रों को खरीदें। सदी ड्राइंग लगता है, जब एक जापानी आदमी तुमसे प्यार और पूरी भावना जब तक यह पूरी भरता कप में संज्ञा पवित्र पानी कैप्चर करता है। या एक युवा जोड़े एक बड़े वैट्स से अधिक बैठे लाक्षणिक महिला स्खलन भरा है, और उसके कनेक्शन के लिए अपने प्यार पर उसके खून में दिखता है, जब। या ज्ञात उत्कीर्णन जब महिला को उसके बाल कंघी अपने ही स्खलन गिरा और अपने भीतर की स्त्री पर ध्यान।

मैं इस विषय का आनंद एक तांत्रिक मालिश के साथ किया, डुसन जुर्स्की, जो प्राग में अपनी प्रसिद्ध तांत्रिक सैलून तंत्र सोफिया चलाता है। उन्होंने पुष्टि की कि तांत्रिक मालिश के दौरान केवल पांचवां महिलाएं उत्सर्जन का अनुभव करती हैं। लेकिन कई लोगों को अपने साथी के साथ एक समस्या है जो इसे स्वीकार नहीं करता है। कभी-कभी, स्खलन इतना मजबूत हो सकता है, और श्रोणि खंड इतना मजबूत होता है कि यह वाकई लिंग को बाहर कर देता है और आदमी को लगभग धक्का दिया लगता है
ओगाज़्म

बधाई हो, आप स्खलन जानते हैं। उसे अपने प्यार में रखो। तृप्ति एक सर्पिल है। गर्भाशय के जी, गुदा और गहरी योनि संभोग पर कई orgasms, clitoral, वहाँ हैं। हर कोई वास्तव में अलग है। क्योंकि हर कोई अन्य तंत्रिकाओं के कारण होता है और प्रभावित होता है। और वे ऊर्जावान रूप से अलग-अलग कार्य करते हैं। यह निश्चित रूप से एक और लंबा लेख होगा।

संक्षेप में Klitoris एक लिंग के समान है। जी स्पॉट प्रोस्टेट के समान है। गर्भाशय गर्भाशय के माध्यम से गहरी संभोग आंतरिक अंगों के कारण होता है। गहरे प्रवेश के साथ, लिंग गर्भाशय ग्रीवा गर्भाशय ग्रीवा गर्भाशय ग्रीवा गर्भाशय ग्रीवा से पहले बिंदु को उत्तेजित करता है। यह सभी आंतरिक अंगों के फासिशिया को उत्तेजित करता है, सभी अंग शामिल होते हैं। यह एक जी बिंदु की तरह एक तंत्रिका (तंत्रिका vagus) नहीं है। लेकिन अन्यथा नियम लागू होता है: सबसे पहले यह गठबंधन संभोग प्राप्त करने के लिए अच्छा है, फिर जी बिंदु के माध्यम से संभोग, और अंत में गहरी श्रोणि संभोग। और निश्चित रूप से आप इसे जोड़ सकते हैं।

बहुत से लोग इसे करते हैं, इसके विपरीत, वे बस एक महिला में प्रवेश करते हैं और गहराई से प्रवेश करते हैं। लेकिन यह एक गलती है क्योंकि यह बहुत जल्दी है। मादा सार अभी तक जाग नहीं आया था। जैसा कि मैंने लेख की शुरुआत में लिखा था, पॉलीनेशियनों को याद रखें। वे उन्हें अपने पहले स्खलन तक महिला में प्रवेश करने की इजाजत देते हैं।
महिला स्खलन के लिए साथी की स्थिति
करीब आने के बारे में कुछ चाल हैं। मुद्दा यह है कि पुरुष अक्सर योनि में गहरे पूरे लिंग में प्रवेश करते हैं। लेकिन पुराने चीनी पहले से ही इसे याद कर चुके हैं, और उनके ताओ सेक्स ग्रंथों में यह पुरुषों को सलाह देता है, हमेशा नौ उथले प्रवेश द्वार से शुरू होता है और फिर एक गहरा होता है। दीप आदानों बहुत बाद में सुझाव देने के लिए, मध्य रात भावुक में, और यह था केवल जब एक महिला को उसके तीन पानी पहुंचता है, या स्खलन, तो यह एक गहरी योनि संभोग के लिए ही तैयार है। उथले इनपुट के मामले में, एकोर्न सीधे बिंदु जी को उत्तेजित करता है। हालांकि, इस विषय पर एक और अधिक व्यापक लेख उपयुक्त होगा।
निष्कर्ष द्वारा सारांश


हमने दिखाया है कि हर महिला कई orgasms और महिलाओं के स्खलन का अनुभव कर सकती है हमने कहा है कि जी बिंदु मुख्यतः लैंगिक-भावनात्मक केंद्र है, कामुकता का इतना गर्म दिल अधिकांश पुराने राष्ट्रों को जीवन के सामान्य हिस्से के रूप में केवल स्खलन ही नहीं पता था, लेकिन सब से ऊपर, उसने अपनी संपूर्णता और महिलाओं की खुशियों के लिए, अपने उत्तीर्णता के लिए कबूल किया।

आधुनिक संस्कृति के कारण और यौन सरोकार और स्त्रीशक्ति के उत्पीड़न और कई शताब्दियों के लिए महिला सिद्धांत के कारण हमारी संस्कृति इस विषय से संपर्क नहीं करती है। समकालीन वैज्ञानिकों ने जी-संभोग और महिला स्खलन के बारे में स्पष्ट रूप से पुष्टि की है। अब हम जानते हैं कि हम स्खलन करने के लिए सीख सकते हैं कि हम बिना किसी संभोग के दौरान और बिना दोनों स्खलन अनुभव कर सकते हैं।

कभी-कभी यह सरल ज्ञान कई महिलाओं के लिए पर्याप्त है ताकि वे अपनी कामुकता को बेहतर समझ सकें और परिणाम जल्दी हो सके। यह मेरी गहरी इच्छा है इसलिए कि हमारे खूबसूरत छोटे से गणतंत्र में हर महिला ने अपनी यौन क्षमता की खोज की है, और इतनी धीमी गति से, अंदर से, आंतरिक संतोष से, सिद्धांत की महिला का एक बड़ा परिवर्तन हो सकता है संक्षेप में, खुश रहने के लिए, यहां तक ​​कि हमारे बच्चों को भी हम शिक्षित कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.