Header Ads

काम के चक्‍कर में डायपर में टॉयलेट कर रही हैं जापानी लड़कियां


काम के चक्‍कर में डायपर में टॉयलेट कर रही हैं जापानी लड़कियां

डायपर में टॉयलेट – लड़कियां ईश्‍वर की बनाई गई ऐसी कृति हैं जिसे हर कोई पसंद करता है। अगर लड़की खूबसूरत हो तो हर कोई उसका दीवाना हो जाता है। हर लड़की अपने आप में बहुत खूबसूरत होती है बस उसे देखने वाली नज़र भी खूबसूरत होनी चाहिए।

आप जानते ही होंगें कि हर देश के लोग अलग होते हैं – पहनावे से, बोली से, खाने पीने से और काम करने के तरीके से भी। इसी तरह हर देश की लड़कियां भी अलग होती हैं और उनमें जो खास होता है वो किसी दूसरे देश की लड़कियों में नहीं होता है।

आज हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां लड़कियां दुनियाभर की महिलाओं से अलग हैं औैर इन्‍होंने जो करामात दिखाई है वो शायद कोई और सोच भी नहीं सकता है।


नहीं जाती हैं टॉयलेट – डायपर में टॉयलेट


आपको ये जानकर हैरानी ही नहीं होगी बल्कि विश्‍वास करने में ही आपको बहुत मुश्किल होगी कि जापान की लड़कियां काम करने के चक्‍कर में टॉयलेट ही नहीं जाती हैं। उन्‍होंने इसके लिए एक विशेष विकल्‍प ढूंढ निकाला है। एक ऐसा विकल्‍प जिसे हम और आप कभी स्‍वीकार ही नहीं कर पाएंगें।

जापान की लड़कियां टॉयलेट जाने से बचने के लिए डायपर का इस्‍तेमाल करती हैं। वह डायपर में टॉयलेट करती है – इसे लेकर उनका कहना है कि इसके इस्‍तेमाल से उन्‍हें बार-बार टॉयलेट जाने की झंझट से मुक्‍ति मिल जाती है। उन्‍हें जब भी टॉयलेट महसूस होता है वो काम करते-करते डायपर में टॉयलेट कर लेती हैं और इसके लिए काम भी नहीं रूकता है।

ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने पर नहीं लगातीं डायपर

अब ये बात भी अनोखी है कि जब जापानी लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने जाती हैं तो डायपर लगाकर नहीं जाती हैं। वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से बहुत प्‍यार करती हैं। हालांकि, सभी लड़कियां डेट पर डायपर लगाना अवॉएड नहीं करती हैं।

जापानी लड़कियों की इस आदत का श्रेय आप उनके मेहनती होने को दे सकते हैं। जापानदुनिया का एकमात्र ऐसा देश है जो सबसे कम समय में सबसे ज्‍यादा विकास करने की क्षमता रखता है। इसका कारण यहां के लोगों का मेहनती होना ही है। इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद आपको भी इस बात पर यकीन हो गया होगा कि जापानी लोग कितने मेहतनी होते हैं जो काम के चक्‍कर में डायपर में टॉयलेट कर लेते हैं।

अब अगर आप भारत की लड़कियों की बात करें तो भई उनमें डायपर यूज़ करने जितनी हिम्‍मत तो नहीं है लेकिन हां वो पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती के लिए जरूर जानी जाती हैं। जी हां, इंडियन ब्‍यूटी को पूरी दुनिया में लोग बहुत पसंद करते हैं और हमारे यहां का कल्‍चर जापान से ज्‍यादा दुनियाभर में मशहूर है।

वैसे जापान की लड़कियां जो कर रही हैं वो तो हम नहीं कर सकते लेकिन अगर ऐसी अजीबोगरीब आदतों की बात है तो इसमें भारत के लोग और लड़कियां भी पीछे नहीं हैं। आप भी अपने देश में नमूनों की भरमार देख सकते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर कुछ अलग कारनामे करने वाले लोग छाए रहते हैं और इनमें भारतीय शायद सबसे आगे होते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.