Header Ads

महिलाओं में कामोन्माद कैसे होता है


महिलाओं में कामोन्माद कैसे होता है? संभोग के बाद एक महिला के शरीर में क्या होता है?

महिला संभोग के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। पुरुषों द्वारा एक "चोटी" की उपलब्धि इतनी दिलचस्प नहीं है, क्योंकि यह मामला शारीरिक दृष्टि से अधिक समझने योग्य और सरल है। लड़कियाँ कुछ ज्यादा ही उलझी हुई हैं। महिलाओं में कामोन्माद कैसे होता है? इस समय उनके शरीर के साथ क्या हो रहा है? जिन संवेदनाओं का परीक्षण किया जा रहा है, वे किसके साथ तुलनीय हैं? इन और कई अन्य सवालों के जवाब अब दिए जाएंगे।

क्लिटोरल संभोग
एक संभोग के दौरान एक महिला के साथ क्या होता है, सेक्सोलॉजिस्ट और मनोवैज्ञानिकों द्वारा सक्रिय रूप से चर्चा की जाती है। और सभी के दृष्टिकोण अलग हैं। सबसे आम संस्करण के अनुसार, लड़कियों को कई प्रकार के ओर्गास्म का अनुभव होता है। और, जैसा कि यह पहले से ही समझना संभव था, अब यह क्लिटोरल का सवाल होगा।

यह एक ही नाम के एरोजेनस ज़ोन पर प्रभाव के कारण होता है, जो ज्यादातर महिलाओं के लिए मुख्य है। उत्तेजना तत्काल नहीं होती है। यह संभोग (अंदर पर प्रभाव, बाहर से घर्षण) के दौरान होता है।

एरोजेनस ज़ोन की उत्तेजना लड़की द्वारा अनुभव की गई तीव्र इच्छा या अधिनियम की शुरुआत के बाद होती है। निर्वहन 2-3 मिनट या एक घंटे में हो सकता है - यहां सब कुछ बहुत ही व्यक्तिगत है। संवेदनाओं की दृष्टि से।

आमतौर पर, संभोग सुख की शुरुआत से पहले, लड़की को पूर्वकाल पेट की दीवार को गर्मी का एक तीव्र प्रवाह महसूस होता है, जो मुख्य एरोजेनस क्षेत्र और मजबूत धड़कन के क्षेत्र में तेज सुखद संवेदनाओं द्वारा तुरंत बदल दिया जाता है। और यह सब सतह पर जैसे है। कई बार संवेदनशीलता बढ़ जाती है। इसलिए, संभोग के बाद, भगशेफ पर हल्का स्पर्श भी दर्द का कारण बन सकता है।

योनि

एक महिला में एक संभोग सुख कैसे होता है, इसके बारे में बात करना, इसके सबसे सामान्य रूप का उल्लेख नहीं करना असंभव है। अधिकांश लड़कियों को अनुभव करने में सक्षम होने के बारे में अधिक सटीक।

हालांकि, निश्चित रूप से, योनि संभोग पर विवाद है। यहां तक ​​कि एक आंकड़े भी हैं, जिस पर (कथित तौर पर) केवल 14% लड़कियां ही इसका अनुभव कर पाती हैं। और फिर से - सब कुछ व्यक्तिगत है।

एक महिला को वास्तविक सुख मिलता है या नहीं यह उसकी शारीरिक विशेषताओं और साथी पर निर्भर करता है। पहला कारक, हालांकि यह लग सकता है, उसकी योनि का आकार है। गहराई और चौड़ाई, सटीक होना। हां, यह लचीला और लोचदार है, लेकिन लोच और अनुबंध करने की क्षमता इसके लिए अजीब नहीं है। यह जितना छोटा होता है, उतनी ही तेज होती है।

दूसरा कारक पार्टनर है। एक महान सौदा इस मामले में उनके कौशल पर निर्भर करता है, और उनकी "गरिमा" पर भी निर्भर करता है, जिसे बोलने के लिए, आनुपातिक होना चाहिए। कई लोग तर्क दे सकते हैं कि यह कारक महत्वपूर्ण नहीं है। हालांकि, यह मामला नहीं है। आकार जितना बड़ा होता है, उतने ही पुरुष अंग दीवारों पर टिकते हैं और अधिक तीव्रता से संवेदनशील अंत को प्रभावित करते हैं।


इस प्रकार के संभोग के दौरान एक महिला को क्या होता है? सुखद संवेदनाएं जैसे कि अंदर से भर जाती हैं, क्या आप उन्हें आगे का अनुभव करना चाहते हैं - यही कारण है कि अधिनियम के दौरान लड़कियां अपने साथी को अपने कूल्हों और पेट के करीब दबाती हैं।
गर्भाशय

यह इसकी अवधि द्वारा प्रतिष्ठित है। जब एक महिला गर्भाशय के संभोग का अनुभव करती है तो क्या होता है? शरीर बहुत सिकुड़ने लगता है, निचले हिस्से में जाता है, गर्दन मानो योनि के ऊपरी हिस्से में "चूसने" लगता है।

इस समय लड़की को तीव्र आनंद का अनुभव हो रहा है जो उसे जाने नहीं देता है। एक महिला संभोग के बाद क्या होता है? भावनाओं को जारी रखें! भले ही भागीदारों ने प्रक्रिया पूरी कर ली हो। यह और विशेष गर्भाशय संभोग - लड़की आनंद की स्थिति में जारी रहती है, वास्तव में आराम पर है।


एक आदमी इसे आसानी से पहचान सकता है। यदि एक आराम की स्थिति में एक लड़की, अपनी आँखें बंद होने के साथ, एक शब्द नहीं कहती है और गहरी साँस लेती है - उसके पास एक गर्भाशय संभोग था।

इसे कैसे प्राप्त किया जाए? बहुत आसान नहीं है। क्योंकि आपको गर्भाशय ग्रीवा तक पहुंचने की आवश्यकता है। और यहां पिछले अध्याय का संदर्भ है - आपको मर्दानगी के उचित आकार और योनि की "संकीर्णता" की आवश्यकता है। लेकिन चुना हुआ पोज भी एक भूमिका निभाता है। और अगर तीन कारक संयुक्त हैं, तो संभोग बिल्कुल आश्वस्त है।
इसलिए, आनंद प्राप्त करने के लिए, एक लड़की को अपने पेट पर झूठ बोलने की ज़रूरत होती है, पहले उसके नीचे एक छोटा तकिया रखा जाता है। "स्तर" 7-10 सेंटीमीटर से बढ़ना चाहिए। एक अन्य विकल्प: अपनी पीठ पर झूठ बोलना, अपने पैरों को अपने साथी के कंधों पर सीधे स्थिति में फेंकना। लेकिन यह हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है, क्योंकि इस आसन को वास्तविकता में अनुवाद करने के लिए, लचीला होना आवश्यक है।

बिंदु जी

यह योनि की सामने की दीवार पर एक छोटे से क्षेत्र का नाम है, जो लगभग 3-6 सेमी की गहराई पर स्थित है। यह इस क्षेत्र में है कि पैराओर्थ्रल ग्रंथियां स्थित हैं। वे एक विशेष तरल का स्राव करते हैं, जिसका विमोचन बिंदु जी की उत्तेजना से अनुभव किए गए आनंद के चरमोत्कर्ष पर होता है। हां, अब हम जेट संभोग के बारे में बात कर रहे हैं।

महिलाओं में इस प्रक्रिया को स्खलन और स्क्वर्ट भी कैसे कहा जाता है? एक शारीरिक दृष्टिकोण से, यह इस तरह दिखता है: जब जी बिंदु उत्तेजित होता है, तो ग्रंथियां तरल पदार्थ का उत्पादन करना शुरू कर देती हैं, जो कि एक तीव्र स्पंदना जेट द्वारा जारी किया जाता है जब उत्तेजना का अधिकतम स्तर पहुंच जाता है। यह मूत्रमार्ग के माध्यम से होता है।

यहाँ एक निश्चित नैतिकता आती है। कई लड़कियों को नहीं पता कि इस प्रकार के एक संभोग के दौरान एक महिला के शरीर में क्या होता है। वे खुद को संयमित करते हैं, क्योंकि शौचालय जाने की इच्छा के समान भावना है। स्वाभाविक रूप से, ऐसी घटना से कौन नहीं डरता। लेकिन डर सतही हैं। यह संवेदना पैराओर्थल ग्रंथियों के भरने से उत्पन्न होती है। और बेदखल तरल एक रहस्य है, एक मूत्र नहीं है, जो प्रयोगात्मक रूप से सिद्ध हुआ है। हां, और एक विशिष्ट रंग और गंध की कमी सुनिश्चित करता है।

धार: संवेदनाओं का वर्णन
आप इस विषय को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं, महिलाओं में कामोन्माद के बारे में बात करना। वास्तव में, हर लड़की एक धार का अनुभव नहीं कर सकती है। इसके लिए आपको चाहिए:
आराम करने के लिए, क्लैम्प्ड नहीं।
अपने शरीर की विशेषताओं को जानें और सेक्स के दौरान शरीर "व्यवहार" कैसे करता है।
एक उत्तरदायी और कुशल साथी है।
अपनी भावनाओं और भावनाओं पर पूरी तरह से लगाम देने में सक्षम होने के लिए।
संवेदनाओं पर ध्यान केंद्रित करें और किसी और चीज के बारे में न सोचें।



कई लोग बहुत परेशान हैं कि वे इस आनंद को प्राप्त करने में असमर्थ हैं। लेकिन यहां हमें अभ्यास और धैर्य की जरूरत है। कुछ के लिए, जी बिंदु "सो" है। धीरे-धीरे उत्तेजना और अपनी भावनाओं का ज्ञान वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इसकी समझ में आ जाएगा।

और क्या होता है जब एक महिला को एक संभोग सुख मिलता है? शब्दों में वर्णन करना कठिन है। यह कुछ भी संवेदनाओं के लिए तुलनीय नहीं है। वे तेज, उज्ज्वल, बहुत शक्तिशाली और लंबे समय से प्रतीक्षित हैं। यही असली निर्वहन है। लड़की धार के पास पहुंचती है, ऐसा लगता है। इससे पहले, वह योनि, क्लिटोरल और अक्सर गर्भाशय संभोग से गुजरती है। और इस तरह के "फिनाले" में संवेदनाओं का एक वास्तविक जुगनू उभर आता है जो पल भर में एक विशाल लहर के साथ पूरे शरीर को डुबो देता है।

प्रक्रिया में प्राप्त आनंद की उच्चतम एकाग्रता के कारण जबरदस्त तनाव को विश्राम और पूर्ण विश्राम से बदल दिया जाता है। वहाँ दिल की धड़कन, सांस की तकलीफ, अंगों की अवज्ञा, सुखद ऐंठन और कांप है। और, ज़ाहिर है, पूर्ण संतुष्टि।

स्तन का संभोग
इस प्रसिद्ध एरोजेनस ज़ोन पर भी चर्चा की जानी चाहिए। महिलाओं में संभोग सुख क्यों होता है क्योंकि उन्हें इसमें मजा आता है। और उचित स्तन उत्तेजना भी एक शानदार प्रभाव दे सकती है।

दिलचस्प बात यह है कि मस्तिष्क में इन कार्स के दौरान, वही क्षेत्र सक्रिय होते हैं, जो पहले उल्लेखित सभी ओर्गास्म प्राप्त करने में होते हैं। इसके अलावा, इस तथ्य की पुष्टि रटगर्स विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने की, जिन्होंने प्रासंगिक अध्ययन किए, जिसके परिणाम 2011 में द जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित हुए।

यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इस एरोजेनस ज़ोन की उत्तेजना जल्दी से अन्य ओर्गास्म की ओर ले जाती है। आखिरकार, एक उत्साह दूसरे द्वारा बढ़ाया जाता है। और संवेदनाओं की चमक भी परिलक्षित होती है।

क्या छाती असंवेदनशील लगती है? यह एक गलती है। यहां, उसी तरह जैसे कि फुहार के मामले में, आपको अपने शरीर को जानने के लिए अभ्यास और थोड़ा धैर्य की आवश्यकता होती है। नारियल तेल के उपयोग से नियमित मालिश से संवेदनशीलता विकसित की जा सकती है। स्वाभाविक रूप से, यह साथी द्वारा किया जाना चाहिए। दैनिक अभ्यास बहुत तेजी से परिणाम देगा। इसके अलावा, यह सेक्स लाइफ में विविधता लाने का भी एक तरीका है।
एकाधिक संभोग

अतिशयोक्ति के बिना, हम कह सकते हैं कि यह एक लड़की के लिए ऊपर से एक वास्तविक उपहार है। आखिरकार, यह एक असीमित संख्या में संभोग सुख प्राप्त करने की क्षमता का अर्थ है, और एक छोटी अवधि के लिए। यह अवसर कई कारकों पर निर्भर करता है, जिसमें कामेच्छा (उत्तेजना) का स्तर, सेक्स के लिए प्यार, साथी के लिए सहानुभूति, अपनी संवेदनशीलता और शारीरिक विशेषताओं शामिल हैं।

एक महिला को कई कामोन्माद क्यों होते हैं? क्योंकि वह शरीर विज्ञान और साथी के साथ भाग्यशाली थी। यदि कुछ लड़कियां मुश्किल से कम से कम एक बार चोटी तक पहुंचती हैं, तो ऐसी भाग्यशाली लड़कियां केवल चरमोत्कर्ष से बाहर नहीं निकल सकती हैं।

आरक्षण करना महत्वपूर्ण है कि एकाधिक संभोग दो प्रकार के होते हैं।

पहला - प्रवाह। मुश्किल की अवधि। लड़की इसे एक पल में महसूस करना शुरू कर देती है, यह एक निश्चित समय के लिए जारी रहती है। अंतिम बिंदु परिभाषित नहीं है। न्यूनतम और अधिकतम तीव्रता दोनों हैं, लेकिन इसकी विशेषता विशेषता निरंतरता है। और यह ज्वालामुखी के लगातार प्रवाह के साथ होता है। खुद लड़की के लिए, उसकी भावनाओं को आश्चर्यचकित किया जा सकता है, क्योंकि उसे यह भी नहीं पता है कि अगला "शिखर" कितना मजबूत होगा।

दूसरा प्रकार लहराती है। एक के बाद एक, लगातार एक के बाद एक कई ओर्गास्म की श्रृंखला में व्यक्त किया गया। अंतराल दूसरे या कई मिनटों के फ्रैक्चर हो सकते हैं। सच है, दूसरे मामले में, ये पहले से ही लगातार संभोग कर रहे हैं, और कई नहीं हैं।
डिस्चार्ज होने के बाद

कई लोग यह जानना भी चाहते हैं कि एक संभोग के बाद महिला के शरीर में क्या होता है।

इसे "स्वर्ग से पृथ्वी तक उतरने की प्रक्रिया" कहा जा सकता है। लड़की धीरे से उठती है। दिल की धड़कन, नाड़ी और श्वास सामान्यीकृत हैं, आराम, शांत और विश्राम की स्थिति आती है। मेरे दिमाग में कोई विचार नहीं हैं। फिर, ज़ाहिर है, वे दिखाई देते हैं, और, एक नियम के रूप में, वे इस तथ्य की चिंता करते हैं कि पेय या स्नैक लेना अच्छा होगा। ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप कर सकते हैं, क्योंकि अंतरंगता एक ऊर्जा-खपत प्रक्रिया है।

लेकिन यह सब एक महिला संभोग के बाद नहीं होता है। बहुतों की नींद गिरने की प्रबल इच्छा होती है। दरअसल, एक ही समय में संभोग सुख के रूप में, प्रोलैक्टिन की एक बड़ी मात्रा जारी की जाती है, और यह पदार्थ खुशी और उनींदापन दोनों की भावना को जागृत करता है। यदि आप वैज्ञानिकों के निष्कर्षों पर विश्वास करते हैं, तो सेक्स के दौरान आत्म-संतुष्टि की प्रक्रिया की तुलना में 400 गुना अधिक उत्पादन होता है।
प्रोलैक्टिन के अलावा, ऑक्सीटोसिन का भी उत्पादन किया जाता है। यह उनींदापन का कारण भी बनता है, जो लगभग आधे घंटे तक रहता है। लेकिन यह पहले पांच मिनट में सबसे अधिक ध्यान देने योग्य है। दिलचस्प है, उनींदापन की तीव्रता ताकत और प्राप्त खुशी की चमक पर निर्भर करती है।
अकारण सुख

इस विषय के ढांचे के भीतर, मैं यह भी बताना चाहूंगा कि महिलाओं को एक सपने में एक संभोग क्यों होता है। आमतौर पर कामुक दृष्टि इसका कारण है। वे इस तथ्य से उत्पन्न होते हैं कि जीवन में एक महिला संतुष्टि महसूस नहीं करती है या उसके लिए पर्याप्त नहीं है।

यहां तक ​​कि अधिक दिलचस्प घटना को यौन स्लीपवॉकिंग माना जाता है। यह एक विकार है, जो इस तथ्य की विशेषता है कि नींद के दौरान एक व्यक्ति अंतरंग प्रकृति की गतिविधि दिखाता है। वह एक साथी के साथ यौन संबंध बना सकता है या खुद को संतुष्ट करना शुरू कर सकता है। ख़ासियत यह है कि यह सब अनजाने में होता है, अर्थात। सुबह की यादें नहीं हैं। लेकिन संवेदना शरीर को याद रहती है।

क्या होता है जब एक महिला एक सपने में एक संभोग का अनुभव करती है? वे कहते हैं कि संवेदनाएं और भी उज्जवल हैं, वे वास्तव में हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐसे क्षणों में चेतना बिल्कुल आराम है।

परमानंद
यह असंभव नहीं है कि ध्यान और मनो-भावनात्मक संभोग के रूप में ऐसी चीज को स्पर्श न करें। महिलाओं और पुरुषों दोनों में होता है। लेकिन लड़कियों को अधिक बार।

यह वास्तविक परमानंद है। कठिन अनुभव, उन लोगों में शारीरिक संभोग सुख के आधार पर प्रकट होता है जो भावनात्मकता और मनोवैज्ञानिक संवेदनशीलता की विशेषता रखते हैं। यह केवल तभी उठता है जब भागीदारों के बीच न केवल इच्छा होती है, बल्कि जुनून, ईमानदारी की भावनाएं, स्नेह, सहानुभूति, प्यार भी होता है।

वैसे, अपने साथी की भावनात्मक स्थिति महिला परमानंद को बहुत प्रभावित करती है। यदि कोई व्यक्ति भावनाओं को दिखाता है, तो उसे जो खुशी महसूस होती है, उसे ध्वनि अभिव्यक्तियों और कोमल शब्दों के साथ प्रदर्शित करता है, तो लड़की की उत्तेजना केवल तीव्र होती है। वह प्यार करने लगती है, एकमात्र और सबसे अधिक वांछनीय, उसके लिए उसका अर्थ नोटिस करता है, उस छवि को समझता है जिसमें वह इसे मानता है।
यह सेक्स से ज्यादा है। मनोविश्लेषणीय संभोग इतना मजबूत है कि इसके प्रभाव की तुलना मादक द्रव्य के साथ की जा सकती है। भारहीनता और उड़ान की भावना है, पहले से ही शारीरिक संवेदनाएं नहीं हैं, विचित्र संघों। यह एक सच्ची परमानंद अवस्था है, अक्सर धारणा के उल्लंघन के साथ। कई लोग इसे मुक्ति, आनंद और सच्ची खुशी की भावना कहते हैं। और यह बहस करना मुश्किल है। अगर हम लोगों के बीच के संबंधों के बारे में बात करते हैं, तो जो व्यक्ति आपके बारे में पागल है, उससे भौतिक सुखों की आतिशबाजी प्राप्त करने से बेहतर क्या हो सकता है, और क्या यह पारस्परिक है?

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.