Header Ads

क्या वैसलीन (पेट्रोलियम जेली) वास्तव में स्तन के आकार को बढ़ाने का काम करती है?


क्या वैसलीन (पेट्रोलियम जेली) वास्तव में स्तन के आकार को बढ़ाने का काम करती है?

क्या वैसलीन (पेट्रोलियम जेली) वास्तव में स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए काम करती है? आप जिस उत्तर की तलाश कर रहे हैं, वह यह है कि वैसलीन त्वचा के माध्यम से अवशोषित हो जाती है और शरीर में वसा के रूप में रहती है। तो स्तनों पर वैसलीन लगाने से वहां वसा बढ़ेगी और संभवत: आपके स्तन बड़े होंगे। आज यह पोस्ट उन सभी महिलाओं के लिए है जो अपने छोटे स्तन को लेकर चिंतित हैं। पहले मैं आपको बता दूं कि आपको अपने स्तन का आकार बढ़ाने के लिए किसी भी चीज को स्तनों में नहीं लगाना है, आप बिना किसी दर्द या साइड इफेक्ट के घर पर प्राकृतिक रूप से उनका आकार बढ़ा सकते हैं। वैसलीन से ब्रेस्ट बढ़ाने के उपाय पूरा विवरण नीचे दिया गया है।
वैसलीन ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए कैसे काम करती है – How To Vaseline work for Increase breast size in Hindi

वैसलीन सिर्फ एक मॉइस्चराइज़र है..मैंने वैसलीन लगाया है..यह पूरी तरह से सुरक्षित है लेकिन अगर आप स्तन का आकार बढ़ाना चाहते हैं तो ऐसा नहीं है। वास्तव में ऐसा होता है कि नियमित मालिश से..सग्नी स्तन उभरे हुए और कड़े हो जाते हैं। तो ऐसा लग रहा है कि स्तन का आकार बढ़ गया है। लेकिन वास्तव में उन्हें मालिश के साथ एक सही आकार या कप आकार मिला है। आप वासेलिन की तुलना में तेल या स्नेहक या स्तन मालिश क्रीम का भी उपयोग कर सकती हैं, वे भी सही रिजल्ट दिखाएंगे। यदि आपका पार्टनर आपके स्तनों के आकार से प्यार करता है तो विश्वास करें कि वह किसी भी समय आपको छोड़ देगा..तो अपने आप को कम मत समझो … भगवान ने आपको सुंदर बना दिया है आपको अपने शरीर का ध्यान रखना चाहिए।

वैसलीन से ब्रेस्ट बढ़ाने के उपाय – Vaseline se breast badhane ke upay


आज यह पोस्ट उन सभी महिलाओं के लिए है जो अपने छोटे स्तन को लेकर चिंतित हैं। पहले मैं आपको बता दूं कि आपको अपने स्तन का आकार बढ़ाने के लिए किसी भी चीज को स्तनों में नहीं लगाना है, आप बिना किसी दर्द या साइड इफेक्ट के घर पर प्राकृतिक रूप से उनका आकार बढ़ा सकते हैं। पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

(और पढ़े – 9 आकार के होते है महिलाओं के स्तन, जानिए स्तनों के आकार के बारे में…)

इस उपाय के लिए आपको बस 2 सामग्री की आवश्यकता होगी
वेसिलीन
टूथपेस्ट
पहले अपने प्रत्येक स्तन को 5 मिनट के लिए वैसलीन से मालिश करें।
अब अपने निपल्स पर थोड़ा सा टूथपेस्ट लगाएं।
फिर से थोड़ा वैसलीन लगाएं और अपने स्तन की मालिश करें, इस बार निप्पल क्षेत्र से बचें।
अपनी ब्रा पहनें और इसे कई घंटों तक बंधी रहने दें।
ऐसा रोजाना करें और कुछ ही महीनों में आप एक बड़े बदलाव को देख सकते हैं।

स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए टिप्स – Tips for Increase breast size in Hindi


इसके अलावा सोयाबीन का सेवन करें, किसी भी तेल के साथ नियमित रूप से अपने स्तनों की मालिश करें, स्तनों की मालिश के लिए अरंडी या सरसों का तेल सबसे अच्छा होता है और सबसे महत्वपूर्ण स्तन के आकार को बढ़ाने के लिए बेंच प्रेस एक्सरसाइज है और छाती / स्तन के ऊतकों के शेपिंग के लिए वाल पुश अप्स को कर सकतीं हैं ताकि वे बड़े और खड़े हो सकें और शिथिल न हों।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.