Header Ads

अपनी खूबसूरत पतली कमर से ऐसे हटाएँ ब्लैक बिकिनी लाइन्स


अपनी खूबसूरत पतली कमर से ऐसे हटाएँ ब्लैक बिकिनी लाइन्स

शरीर पर पहने जाने वाले टाइट कपड़ों की वजह से, अक्सर देखा जाता है शरीर के अंदर उपयोग की जाने वाली बिकनी से अंदर की त्वचा में काली लाइने पड़ने लगती है। आपने भी ध्यान दिया होगा इस बात पर जिससे कभी आप भी निराश हुई होगी। ऐसे में अगर आप पार्टनर के सामने जाती हैं तो आपको शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। 

ऐसे हटाएँ बिकिनी लाइन्स:
# नींबू को आधा कर लें और इसे अपने जांघ और बाहों में पड़े बिकनी के निशान पर लगाते हुये मलते रहें। उसके बाद उस जगह की त्वचा को हल्के गर्म पानी से साफ कर लें।

# बिकनी के निशान को मिटाने के लिए आप ऑलिव ऑयल 3 से 4 बूंद लें और इसे प्यूबिक एरिया पर लगाते हुये 10 से 15 मिनट तक मालिश करते रहे। इस तरह के उपायों को आप हफ्ते में 2 से 3 बार करें।


# ताजे एलोवेरा के जेल को नींबू के रस के साथ मिलाकर निशान पड़ने वाली जगह पर लगाते हुये 20 से 25 मिनट तक लगा रहने दें। इसके बाद उस सतह को साफ पानी से धो लें।


# प्यूबिक एरिया की सतह पर होने वाले दोग को खत्म करने के लिए आप टमाटर के रस को लगाकर 20 से 25 मिनट तक सूखने के लिए छोड़ दें। इसके बाद हल्के गर्म पानी से साफ कर लें।


# पानी के साथ इसका पाउडर मिलाकर मिश्रण तैयार करे और निशान पड़ने वाली जगह पर लगाएं। 20 से 25 मिनट तक लगाने के बाद साफ पानी से धो लें।

अब शारीरिक सम्बन्ध के लिए नहीं होगी किसी लड़की की जरूरत, कभी भी बनाएं...

शारीरिक सम्बन्ध बनाने की पाबन्दी को देखते हुए लोगों के लिए एक अनोखा तरीका निकल गया है। इसके चलते कस्‍टमर ह्यूमन प्रॉस्‍टीट्यूट की जगह रोबोट डॉल का इस्‍तेमाल कर सकेंगे और इसकी शुरुआत हो रही है यूके में। जहां लव मेकिंग के लिए अलग से वेश्‍यालय खोला जाएगा। यहां पर सिर्फ आपको सेक्स डॉल्स ही दिखाई देंगी और इनके साथ ही आप संबंध भी बना सकते हैं।

रोबॉट के साथ बनागे सम्बन्ध:

यूके में प्रॉस्‍टीट्यूशन का एक बड़ा बाजार है। ऐसे में कई जगह यह चोरी-छिपे चलाया जाता है लेकिन इतनी बड़ी सेक्‍स इंडस्‍ट्री को देखते हुए यहां बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। अब यहां इंसानों की जगह सेक्‍स रोबोट ले लेंगे। सेक्‍स डॉल बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी 'रियल डॉल' ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस रोबोट बनाने की शुरुआत कर दी है।

सुरक्षित है ये डॉल:


इस क्षेत्र से जुड़े लोगों की मानें तो ये आर्टिफिशियल सेक्‍स डॉल इंसानों से ज्‍यादा सुरक्षित हैं। इनसे कोई बीमारी भी नहीं लेगी, यानी कि कस्‍टमर बेझिझक लव मेकिंग कर सकेंगे बिना किसी चिंता के। इसके अलावा एक प्रॉस्‍टीट्यूट एक रात का जितना चार्ज लेती है उससे कम कीमत में यह रोबोट आ जाएंगे।




वैजाइना के आसपास मुंहासे या फुंसी के लक्षण, कारण और घरेलू इलाज


चेहरे पर मुंहासे या पिंपल की तरह, योनि के आसपास भी मुंहासे होना, महिलाओं में एक सामान्य समस्या है। योनि में मुंहासे होने के कई कारण हो सकते हैं। कई महिलाएं योनि के आस पास पिंपल से पीड़ित रहती हैं, लेकिन डॉक्टर के साथ इस स्थिति पर चर्चा करने के लिए बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं।

योनि में मुंहासे के कारण और उपचार:

# मलहम , पाउडर, सुगंधित साबुन, कपड़े धोने वाले डिटर्जेंट, औषधीय मलहम या जैल के कारण त्वचा की एलर्जी योनि में मुंहासे का कारण बन सकती है।


# व्यक्तिगत स्नेहक, शुक्राणुनाशक या कंडोम का उपयोग भी इसका कारण बनता है। योनी में पसीना, मूत्र, वीर्य का संपर्क।


# योनि में मुंहासे का एक और कारण फोलिक्युलाईटिस है या फिर बालों के कारण होने वाला संक्रमण है।


# शेविंग बनाते समय कट लगने से, टाइट कपड़े पहनने या कपड़े निकालते समय बाल उखाड़ने से भी योनि में मुंहासे या फुंसी होते हैं।


# हाइड्राडेनिटिस सुप्पुरातीव , पसीना ग्रंथियों की पुरानी बीमारी है। यह ऊसन्धि सहित स्तन के चारों ओर मुंहासे की तरह घावों का कारण बनता है।


# हार्मोन के स्तर में परिवर्तन भी कुछ महिलाओं की योनि में मुंहासे होने का कारण बन सकता है। 


# मासिक धर्म की अवधि से पहले या महिला के गर्भवती होने से ठीक पहले उत्पन्न होती है। बिना किसी उपचार के कुछ दिनों के बाद ये मुंहासे गायब हो जाते हैं।





इस कारण बड़े कालेज की लड़कियां करती हैं देह-व्यापार, बनाती है अवैध संबंध


हर दिन बड़ी तादात में लड़के-लड़कियां कुछ न कुछ सपने लेकर आते हैं कोई पढ़ाई करने का तो कोई जॉब की तलाश में पर क्या आप जानते हैं कि इनमें से कई लड़कियां वेश्या वृत्ति का शिकार बन जाती हैं। हर शहर में रेड लाइट एरिया होता है जहां देह व्यापार का धंधा चलता है। इन स्थाईनों पर कीमत अदा करके कोई भी पुरूष अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति करने जाता है। 

लड़कियां की छोटी उम्र, लेकिन...

रात के समय हाई-प्रोफाइल इलाकों के अंदर लड़कियां हाथ पर रुमाल बांधकर फ्लाईओवर या सड़कों पर खड़ी हो जाती हैं। यह लड़कियां छोटी उम्र की होती हैं और बड़े कालेज में पढ़ रही होती हैं । लड़कियों को देखकर गाड़ियाँ रूकती हैं और डील तय हो जाती है।


कोड वर्ड का इस्तेमाल:

फ़ोन पर लड़कियों को कोड वर्ड दिया गया है सामान्य लड़की मारुती 800 होती है तो हाई प्रोफाइल लड़की को बीएमडब्लू बोला जाता है। यहीं पर रेट तय होता है और डील पक्की हो जाती है। 
देह व्यापार का धंधा:
देह के धंधे में भी 2 तरह के लोग हैं। एक जो पुराने तौर तरीकों से अपने धंधे को रैडलाइट एरिया, ढाबे या होटलों पर चलाते हैं। उनकी कीमत 100 रुपए से ले कर 300 रुपए तक ही होती है। इस धंधे से जुडे़ दूसरी तरह के लोगों ने अपने काम करने के तौर तरीके बदल लिए हैं। वे स्मार्ट तरीके से काम कर रहे हैं।


हाई प्रोफाइल गर्ल्स:
धंधा करने वाली लड़कियां ग्राहकों के सामने कभी कालेज की लड़कियां बन जाती हैं तो कभी हाउसवाइफ और कभी वर्किंग वुमन। कई तो तलाकशुदा महिलाएं बन कर भी यह दिखाने की कोशिश करती हैं कि वे पेशेवर वेश्या नहीं हैं। ये अच्छे कपडे़ पहनती हैं। 


हींग के पानी के सेवन से दूर होती है यूरिन ब्लिडिंग की समस्या

अक्सर हींग का इस्तेमाल खाने के स्वाद को बढ़ाने के लिए किया जाता है, लेकिन हींग के इस्तेमाल से आप ना सिर्फ अपने खाने के स्वाद को बल्कि अपनी सेहत को भी बेहतर बना सकते है। हींग में भरपूर मात्रा में औषधीय गुण मौजूद है, अगर आप नियमित रूप से एक गिलास गुनगुने पानी में आधी चम्मच हींग को मिलकर पीते है तो इससे सेहत से जुड़ी कई समस्याएं दूर हो जाती है।


हींग का पानी पीने के फायदे:


# हींग में भरपूर मात्रा में एंटी इंफ्लेमेटरी गुण मौजूद होते है, अगर आप नियमित रूप से सुबह खाली पेट हींग के पानी का सेवन करते है तो इससे गैस, अपच, एसिडिटी की समस्या से छुटकारा मिलता है।


# नियमित खाली पेट में हींग का पानी पीने से हमारे शरीर में शुगर का लेवल हमेशा कंट्रोल में रहता है। रोज इसका सेवन करने से डायबिटीज की बीमारी होने का का खतरा कम हो जाता है।

# सर्दियों के मौसम में अगर आप हींग के पानी का सेवन करते है तो इससे कमर, पीठ, मांसपेशियों और घुटनों में दर्द की समस्या नहीं होती है।

# नियमित रूप से हींग का पानी पीने से यूरिन इंफेक्शन और यूरिन ब्लिडिंग की समस्या से छुटकारा मिलता है। खाली पेट में गुनगुने हींग का पानी पीने से शरीर में खून की कमी नहीं हो पाती है। 



सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होती है सुबह बासे मुहँ ली गयी KISS

हमारे काम के साथ-साथ हमारी सेहत भी बहुत जरुरी है। सुबह उठाकर व्यायाम करना ये सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन एक और चीज़ है जिससे आपकी सेहत सही बनी रहेगी। सुबह से अगर पूरा दिन अच्छा बिताना है तो जरुरी है अपने पार्टनर को मॉर्निंग किस करना। इससे आपको कई तरह के फायदे होते हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं।

सुबह किस करने के फायदे: 

# यदि आप सुबह-सुबह किस करते हैं तो शारीरिक और मानसिक दोनों ही रूप से आपको बड़े फायदे मिलते हैं। जिस दिन आप सुबह गुस्से में उठते हैं उस दिन आपको किस का अत्यधिक फायदा मिलेगा।


# हमारे शरीर में ऐसे हारमोंस भी होते हैं जो हमें खुशी देते हैं आनंद का एहसास कराते हैं इनमें ऑक्‍सीटोसिन, सेरो‍टोनिन और डोपामिन शामिल हैं। किसिंग करने से यह सभी हारमोंस रिलीज होने लगते हैं।




# हैप्पी हारमोंस के रिलीज होने के कारण तनाव कम होता है और ब्लड प्रेशर भी कंट्रोल में रहता है। अगर आप भी तनाव में रहते हैं तो आपको इस मुश्किल से बचने के लिए स्‍मूच या किसिंग ज़रूर ट्राई करना चाहिए। 





रात में सोते समय कभी ना करें यह काम, वरना हो जायेंगे बर्बाद

कई बार बहुत ही छोटी-छोटी बातें भी हमारा बड़ा नुकसान कर सकती है। आप सभी को बता दें कि ज्योतिष में भी कुछ ऐसी ही बातें बताई गई हैं जिन्हें न मानने से सौभाग्य भी दुर्भाग्य में बदल जाता है और देखते ही देखते हम अपना सुख, शांति और प्रसन्नता खो देते हैं। अब आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातों के बारे में जानते हैं जो रात को सोते समय नहीं करनी चाहिए वरना पूरा जीवन बर्बाद हो सकता है।

इन बातों का रखें ध्यान:

# रात को कभी भी अपने सिरहाने के पास पानी रखकर न सोएं क्योंकि इससे मानसिक बीमारियां हो सकती हैं।

# रात को सोते समय सिरहाने पर्स रखकर नहीं सोना चाहिए, इससे घर में खर्चा बढ़ जाता है और नुकसान होता है।

# यह भी कहते हैं कि सिरहाने पर सोने-चांदी के आभूषण रखकर सोने से सौभाग्य भी दुर्भाग्य में बदल जाता है।

# लोहे की चाबी के अलावा अन्य किसी धातु की चाबी सिरहाने रखकर सोने से घर में चोरियां होती हैं।

# सोते समय जूते-चप्पल सिरहाने रखकर सोने से बुरे सपने आते हैं।
# सिरहाने पर नेलकटर, ब्लेड या कैंची जैसी नुकीली वस्तुएं रखकर सोने से शारीरिक शक्ति तथा पौरुष शक्ति कमजोर होती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.