Header Ads

गुदा सेक्स क्या है?

गुदा सेक्स क्या है?

आबादी के विभिन्न हिस्सों में इस प्रश्न का उत्तर बहुत ही भावनात्मक रंग है।
"अव्यवस्था!" अकेले exclaim।


गर्भावस्था से बचने का एक तरीका? - दूसरों का सुझाव दें।

- एक विशेष खुशी, - दूसरों को कहो।

अन्य उत्तर भी हैं, जो अक्सर प्रेरित होते हैंविषय की अज्ञानता, या सामान्य रूप से सेक्स के प्रति एक अभिप्राय दृष्टिकोण। सही कौन है गुदा सेक्स क्या है? आप केवल शब्दकोष और सेक्सोलॉजी विशेषज्ञों से संपर्क करके इसकी अपेक्षाकृत पूर्ण तस्वीर प्राप्त कर सकते हैं। वे आपको यह समझने में मदद करेंगे कि यौन संभोग उत्तेजना से अलग कैसे होता है, इस तरह के कामुक आनंद को अपने साथी के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाए बिना सही तरीके से कैसे प्राप्त किया जाए।
गुदा सेक्स (penitration, coitus) क्या है? ये संभोग होते हैं जिसमें एक प्रतिभागी सक्रिय होता है, एक लिंग या सिम्युलेटर को दूसरे के गुदा में निष्क्रिय करता है। सामान्य रूप से, दवा में, एक पूर्ण यौन संभोग केवल एक सदस्य की शुरूआत माना जाता है। इसके विकल्प (डिल्डो, स्ट्रैप-ऑन, किसी भी विदेशी वस्तु) का उपयोग उत्तेजना कहा जाता है। हालांकि, लोग शायद ही कभी इन अवधारणाओं को अलग करते हैं।
विकृति या नहीं?

इस तथ्य के बावजूद कि आज इस तरह के संभोगएक विकृति नहीं माना जाता है, कई अभी भी घृणा और घृणा के साथ उसका इलाज करते हैं। शायद, ऐसे लोगों को यह नहीं पता कि इस प्रकार का कोइटस न केवल सेक्स-जोड़ों में मौजूद है। यह विपरीत-सेक्स संबंधों में प्रचलित है। इसके अलावा, ऐसी स्थितियां हैं जिनमें सही गुदा सेक्स अंतरंग संबंध का एकमात्र स्वीकार्य प्रकार है। इन स्थितियों में से कुछ यहां हैं। वे सभी एक समय में उभरते हैं जब पारंपरिक निकटता असंभव है।

लंबी और दर्दनाक अवधि के कारण।
गर्भावस्था के दौरान, प्रसव के तुरंत बाद।
जननांग अंगों के विकास संबंधी रोग या रोगों के साथ।
जब आप हाइमेन को बचाना चाहते हैं।

अंत में, इस तरह का एक अधिनियम कामुक को मजबूत करता हैलग रहा है। तो गुदा सेक्स क्या है? रामबाण? विकृति? प्रकृति को मूर्ख बनाने का एक तरीका? न तो, न ही तीसरा। गुदा सेक्स यौन आनंद प्राप्त करने के कई तरीकों में से एक है। नियमों का निरीक्षण करते हुए, आप उससे उज्ज्वल, अविस्मरणीय छाप प्राप्त कर सकते हैं, अपने यौन अनुभव का विस्तार कर सकते हैं।
यह कैसे किया जाता है?

गुदा सेक्स में सुरक्षित रूप से कैसे जुड़ें? सबसे महत्वपूर्ण आदेश का सख्ती से पालन करें: इस तरह के लिंग केवल स्वैच्छिक होना चाहिए। केवल नए रिश्तेदारों के लिए दोनों भागीदारों की इच्छा प्रक्रिया से वास्तविक खुशी लाएगी और चोटों से बचने में मदद मिलेगी।

आमतौर पर निष्क्रिय भागीदारों का डर बरकरार रहता हैदर्द। वे कस, अनुबंध, और यह वास्तव में बहुत दर्दनाक या असंभव प्रवेश करता है। बिना दर्द के गुदा सेक्स कैसे शुरू करें? प्रारंभिक सहलों पर विशेष ध्यान दें। वे विशेष रूप से निविदा और परिष्कृत होना चाहिए। एक महिला (या एक निष्क्रिय साथी) को सहारा देना, एक आदमी धीरे-धीरे वांछित क्षेत्र से संपर्क करना चाहिए। आप हल्की से अपनी जीभ या होंठ को छू सकते हैं, गिरजाघर को छू सकते हैं ... जब तक वह पूरी तरह से आराम न करे तब तक आपको अपने साथी को सहवास करने की ज़रूरत है। यहां मनोवैज्ञानिक क्षण बहुत महत्वपूर्ण है। केवल एक आदमी जो प्यार करता है, एक साथी को समझने और समर्थन करने में सक्षम है, उसे असामान्य खुशी दे सकता है। पहले एक उंगली स्फिंकर में डाली जाती है, फिर दो। अगर महिला प्रतिरोध नहीं करती है, तो आराम से बनी रहती है, केवल एक पूर्ण कार्य पर जाना संभव है। महत्वपूर्ण: गुदा सेक्स से पहले, बिना किसी विफलता के इस उद्देश्य के लिए डिजाइन किए गए स्नेहकों का उपयोग करना आवश्यक है। ये एक्सक्स्ट्रीम ग्लाइड, कॉन्टेक्स स्ट्रॉन्ग, जॉय पब्लिक लूब्रिकेंट एच 2 ओ कोओल, एनल जीईएल डिजायर इत्यादि हो सकते हैं। वे ग्लाइडिंग की सुविधा देते हैं, वार्मिंग या शीतलन प्रभाव पड़ते हैं। बेशक, स्नेहक चुनते समय डॉक्टर सबसे अच्छा सलाहकार है।


हम नियमों का पालन करते हैं - हम स्वास्थ्य की रक्षा करते हैं
पहला प्रवेश बहुत हल्का होना चाहिए औरउथले, और घर्षण दुर्लभ, चिकनी, मुलायम। स्फिंकर बहुत शक्तिशाली मांसपेशियों से लैस है, जो एक समय में फैलाने का मतलब है अपने साथी को स्थायी रूप से घायल करना। अकसर यौन संबंध विभिन्न अक्षमताओं, ब्रेक, संक्रमण के साथ समाप्त होता है। यही कारण है कि गुदा सेक्स के दौरान संभोग प्राप्त करने के लिए, भागीदारों को धैर्य और सावधान रहना चाहिए। प्रयोग से जटिलताओं से बचने के लिए, कुछ नियमों को देखते हुए, धीरे-धीरे एक नए प्रकार की निकटता में जाने की अनुशंसा की जाती है:

इस तरह की निकटता की संभावना अग्रिम में चर्चा करें।
एक महिला शुरू होने से कुछ हफ्ते पहलेआत्म प्रशिक्षण। वह धीरे-धीरे छोटे अनुकरणकर्ताओं को पेश करने के लिए उपयोग की जा सकती है। बाथरूम में धीरे-धीरे सावधानी से करना बेहतर है। जैसे ही स्फिंकर आराम करना शुरू कर देता है, आप एक साथी के साथ कार्य करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
एक संबंध से पहले एक एनीमा करना अनिवार्य है। सबसे पहले, यह अप्रिय क्षणों से बचाएगा, और दूसरी बात, यह ई कोलाई या आंतों में रहने वाले अन्य संक्रमणों के संक्रमण के जोखिम को कम कर देगा।
पहली असुविधा घर्षण पर रोकना चाहिए। आप इस प्रकार के लिंग में बवासीर, दरारें, किसी भी प्रकार की बीमारी या संक्रमण की उपस्थिति में शामिल नहीं हो सकते हैं।
सावधान रहें!

असामान्य सेक्स होने से दो से अधिक नहीं हो सकता हैमहीने में एक बार। बार-बार घुसपैठ स्पिन्टरर डिसफंक्शन का खतरा बढ़ जाती है, जिसे सर्जरी से ठीक किया जा सकता है। इसके अलावा, संक्रमण छोटे दरारों में प्रवेश कर सकता है, जो अक्सर इस तरह के weasels के साथ गठित होते हैं। इसलिए, उन्हें अक्सर अभ्यास न करें।
गुदा सेक्स एक विकृति नहीं है, लेकिन विस्तार करने का एक तरीका हैघनिष्ठ अनुभवों को विविधता देने के लिए। उनके प्रति सही दृष्टिकोण के साथ, इस तरह के एक कॉटस वैवाहिक संबंधों को जीवंत करने में सक्षम है, नए, अपरिचित रंगों के साथ साझेदारों के घनिष्ठ जीवन को रंगाने के लिए।



गुदा सेक्स कितना हानिकारक है?

   

संबंधों
संयुक्त की एक निश्चित अवधि के बाद कई जोड़ेजीवन अंतरंग संबंधों में शीतलन का अनुभव करता है। घनिष्ठ जीवन के Panacea पुनरुद्धार, कई पति विभिन्न प्रकार के लिंग के उपयोग में देखते हैं, उदाहरण के लिए, गुदा। लेकिन गुदा सेक्स हानिकारक है, और यदि हां, तो इससे कौन बदतर है? इस मुद्दे का विस्तार से अध्ययन किया जाना चाहिए।

हानिकारक गुदा सेक्स है 
यदि आप डॉक्टरों के पास जाते हैं, तो, उनकी राय में,गुदा सेक्स बहुत सारी परेशानी प्रदान कर सकता है, जैसे गुदा के जहाजों के टूटने, संक्रमण के साथ साथी का संक्रमण। लेकिन ये परिणाम सभी इसके लिए तैयारी के लिए गलत प्रक्रिया के कारण हैं।
जब नहीं लिया जाता है तो गुदा सेक्स हानिकारक होता हैकुछ स्वच्छता नियमों को ध्यान में रखा जाता है। इसलिए, यौन संभोग से पहले, भागीदारों को स्नान करने की आवश्यकता होती है, इस अधिनियम में एक विशेष स्नेहक का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जो दर्द को हटा देता है और श्लेष्म झिल्ली को परेशान नहीं करता है। इसके अलावा, किसी भी मामले में साझेदार तनाव नहीं होना चाहिए, इसलिए "आराम से सहवास" के सभी प्रकार का स्वागत है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप कोशन के दौरान दर्द महसूस होता है, तो इसे सहन न करें! तुरंत संभोग बंद करो। बाद में या किसी अन्य समय कोशिश करना बेहतर है, लेकिन अपने स्वास्थ्य को जोखिम न दें। जब आप इन सिफारिशों का पालन करते हैं, तो अब आप इस सवाल के बारे में चिंतित नहीं होंगे: "गुदा सेक्स हानिकारक है?"।

यदि आप पहले यह अनुभव प्राप्त करने का निर्णय लेते हैंअपने दिल से दिल के साथी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात। बताएं कि आप इस तरह के सेक्स से क्या अनुभव करना चाहते हैं और उसकी इच्छाओं को सुनें। फिर यौन अहंकार की संभावना कम हो जाएगी।

क्या समझाते हुए कई रूढ़िवादी हैंगुदा सेक्स हानिकारक है। मुख्य निर्णय यह है कि यह अप्राकृतिक है। लेकिन आपको ऐसी राय नहीं सुननी चाहिए, क्योंकि मौखिक सेक्स और यहां तक ​​कि कंडोम में यौन कृत्यों भी प्राकृतिक प्रतीत नहीं होते हैं, लेकिन वे बहुत सक्रिय रूप से अभ्यास कर रहे हैं।
हानिकारक गुदा सेक्स है 
गुदा सेक्स हानिकारक है? महिलाओं द्वारा इस प्रश्न का उत्तर अक्सर मांगा जाता है। एक राय है कि इस तरह के यौन संभोग के साथ केवल एक आदमी को संभोग मिलता है, और एक महिला पूरी तरह से खुशी के उच्चतम बिंदु तक नहीं पहुंच सकती है। लेकिन इस विचार का खंडन उन महिलाओं के कई अनुभव हैं जिन्होंने गुदा सेक्स की कोशिश की है और एक संभोग है, जो सामान्य योनि के साथ अतुलनीय है। यह सब अतिरिक्त caresses के बारे में है। यह लंबे समय से साबित हुआ है कि महिलाओं को सिर में "संभोग" होता है। गुदा सेक्स के दौरान caress clitoris की उपस्थिति में, ज्यादातर लड़कियों को एक संभोग होता है।


गुदा सेक्स करने के लिए आपका दर्द नहीं मिलता हैसाथी, सबसे पहले जल्दी करने की जरूरत नहीं है। एक आदमी धीरज और सावधान रहना चाहिए। कभी-कभी आपको ऐसे डिवाइस का उपयोग कैमोमाइल एनीमा के रूप में करने की आवश्यकता होती है, जो गुदा मार्ग को आराम और साफ़ करता है।
सवाल का जवाब: "क्या गुदा सेक्स हानिकारक है?" स्पष्ट नहीं हो सकता है।

हानिकारक गुदा सेक्स है
यदि आप एक आस्तिक हैं, तो इस तरह के जननांगरिश्ते चर्च द्वारा निषिद्ध है, और आपके लिए इस तरह के एक व्यवसाय को बाहर रखा गया है। लेकिन जब धार्मिक dogmas आपको वापस नहीं पकड़ता है, तो निश्चित रूप से गुदा सेक्स आपको सकारात्मक और नकारात्मक यौन अनुभव दोनों ला सकता है। दोनों भागीदारों से खुशी प्राप्त करने के लिए, स्वच्छता के प्राथमिक नियमों और यौन संभोग के दौरान जल्दी में पालन करना आवश्यक है।


गुदा सेक्स के लिए तैयार कैसे करें गुदा सेक्स के लिए उचित तैयारी
संबंधों 


गुदा सेक्स के प्रति हर लड़की का रवैया हैअलग। कुछ लोग इस तरह के घनिष्ठ सुख पसंद करते हैं, और कुछ सोचते हैं कि यह अस्पष्ट, शर्मनाक और दर्दनाक है। यह संभव है कि बाद वाले को गुदा सेक्स का अनुभव भी मिला, लेकिन कुछ गलत किया गया, जिसके परिणामस्वरूप केवल नकारात्मक यादें थीं।

इस नाजुक में परेशानी से बचने के लिएवास्तव में, आपको यह जानने की जरूरत है कि गुदा सेक्स के लिए सही तरीके से कैसे तैयार किया जाए। यह इस चरण से है कि इस समानता का नतीजा निर्भर करता है। कुछ महिलाएं, सभी पहलुओं को जानकर, पारंपरिक प्रकार के घनिष्ठ संबंधों की तुलना में अधिक ज्वलंत और लंबे समय तक अंडेग्राम के साथ, गुदा संभोग का आनंद ले सकती हैं।


आइए इस मुद्दे को समझना शुरू करें
जैसा कि आप जानते हैं, गुदा का इरादा नहीं हैयौन संतुष्टि पाने के लिए। यह हर किसी के लिए जाना जाता है। लेकिन किसी कारण से यह गुदा सेक्स के बारे में है कि दुनिया भर के अधिकांश पुरुष सपने देखते हैं। उन्हें सचमुच अपने सहयोगियों को इस तरह के घनिष्ठ संबंधों के लिए सहमति देने की आवश्यकता होती है, जबकि महिलाओं के डर और भावनाओं पर ध्यान नहीं देते हैं। लेकिन सभी लड़कियां पुरुषों से कम नहीं हैं, क्योंकि वे अपने भावनात्मक और शारीरिक स्वास्थ्य से डरते हैं, जैसा कि आप समझते हैं, किसी भी युवा व्यक्ति की इच्छा से अधिक महंगा है। लेकिन फिर भी, पहले गुदा सेक्स के लिए तैयारी कैसे होनी चाहिए? बुरे नतीजों से बचने के लिए मुझे क्या करना चाहिए?
गुदा सेक्स के लिए कैसे तैयार करें?

इस तरह के अंतरंग पूर्व तैयारी के बिनाआराम वास्तव में बहुत सारी परेशानी लाएगा। आखिरकार, आप गुदाशय या स्फिंकर को घायल कर सकते हैं, और यह न केवल अप्रिय है, बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी बहुत खतरनाक है। जैसा कि आप जानते हैं, गुदा सेक्स की तैयारी एक जरूरी है।
पुरुषों का मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण

अगर आपके जवान आदमी ने पर्याप्त "वयस्क" देखाजिन फिल्मों में युवा सुंदरियों ने प्रारंभिक चरण और प्रारंभिक सहवासों के बारे में सोचने के बिना गुदा सेक्स करना शुरू किया, उन्हें समझाया कि फिल्म में - यह सच नहीं है। इस तरह के एक दृश्य को फिल्माने से पहले, अभिनेत्री (लड़की) को स्पिन्टरर मालिश किया जाता है, जो इसे एक अंतरंग प्रक्रिया के लिए तैयार करता है।

यदि आपका साथी समय बर्बाद नहीं करना चाहता हैफिर, गुदा सेक्स के लिए गधे तैयार करने के लिए, इस तरह के मजा छोड़ना बेहतर है। याद रखें: यदि समान यौन अंतरंगता की अवधि के दौरान, एक महिला बीमार हो जाती है, तो इसका मतलब है कि कुछ सही तरीके से नहीं चल रहा है!

मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण

आपको अपने लिए निर्णय लेना होगा: क्या आप तैयार हैं या नहीं यदि डर है, तो इससे छुटकारा पाना जरूरी है, क्योंकि डर अंदर सब कुछ संकुचित करेगा, जिसके परिणामस्वरूप आप आसानी से आराम नहीं कर सकते हैं।

इस तरह के लिए तनाव सबसे अच्छी शुरुआत नहीं हैमहत्वपूर्ण व्यवसाय आपको परेशान करने के बारे में अपने प्रियजन से बात करें। यदि आपके पास आंतरिक कठोरता है, तो यह संभव है कि कुछ "वयस्क" फिल्म आपकी मदद करेगी। इस तरह के एक वीडियो को देखते हुए, आपका दिमाग वास्तविकता में इस तरह के संभोग के लिए उपयोग किया जाएगा। तो इस तरह के सेक्स को स्वीकार करना आसान होगा।


कुछ उपयोगी टिप्स

यदि आप गुदा में संलग्न होने के लिए भविष्य में योजना बना रहे हैंयौन संबंध रखने के बाद आपको हर दिन बहुत सारे पानी पीना पड़ता है। यह शरीर से विषाक्त पदार्थों और अपशिष्ट को खत्म करने में मदद करता है। इसके अलावा, तरल fecal जनता से नरम हो जाएगा। और यदि आंत्र आंदोलन नरम होते हैं, तो गुदा संभोग से ठीक पहले एनीमा के साथ सफाई की प्रक्रिया आसान होगी।
भोजन पर भी ध्यान दें, इसमें जोड़ेंउसके पास अधिक फाइबर और पूरे अनाज हैं। "क्यों?" - तुम पूछो। फाइबर के साथ भोजन आंतों के स्वास्थ्य को बनाए रखने में मदद करता है, साथ ही इसके पेरिस्टालिसिस में भी सुधार करता है, और मल को नरम बनाता है, जिससे भविष्य में धोने की प्रक्रिया को आसान और अधिक आनंददायक बना दिया जाता है।

स्वच्छता और गुदा सेक्स

इस तरह के संभोग के लिए एक लड़की को कैसे तैयार करेंस्वच्छता? अब हम समझाएंगे। युवा महिला, इस तरह के निकटता के बारे में सोचते समय, तुरंत उसकी नाक झुर्रियों। हालांकि हम सभी जानते हैं कि गुदा में क्या है। लेकिन इस तथ्य का तथ्य यह है कि एक आदमी का शरीर आमतौर पर उसे नहीं पहुंचता है। इस मामले में, यह एक जवान आदमी की गरिमा के आकार के बारे में नहीं है, केवल कुछ लोगों को शरीर के इस घनिष्ठ भाग की संरचना के बारे में पता है।

चलो देखते हैं कि सब कुछ कैसे हैव्यवस्थित है आइए इस तथ्य से शुरू करें कि इस तरह के एक स्पिन्टरर गुदा की अंगूठी है। यह बाहर है इसे "बाहरी स्फिंकर" भी कहा जाता है, क्योंकि एक आंतरिक भी होता है, जिसकी लंबाई लगभग 13 सेमी है, इसका उद्देश्य मल के अवांछित विसर्जन से बचने के लिए गुदा के सामने प्रवेश को संपीड़ित करना है। यह गुदा संभोग के दौरान इस जगह में एक सदस्य है। जैसा कि आप जानते हैं, वह गुदा नहीं है। तो, दोनों भागीदारों को गंदे लगभग शून्य होने का मौका है। विशेष रूप से यदि आप पहले से ही अपनी स्वच्छता का ख्याल रखते हैं, तो टॉयलेट में जाने के इरादे से कुछ घंटे पहले।

इसके अलावाhttps://www.healthsiswealth.com/, आप इस तरह की एक प्रक्रिया कर सकते हैंसफाई एनीमा। बस मत भूलना कि अक्सर करना असंभव है। आप एनीमा स्फिंकर से स्टेम को घायल कर सकते हैं, साथ ही माइक्रोफ्लोरा को बाधित कर सकते हैं। यदि आप उन लड़कियों का इलाज करते हैं जिनके पास पिछली बीमारियों से आंतरिक स्पिन्टरर मांसपेशियां हैं या प्रकृति से कमजोर हैं, और आपके लिए गुदा की सामग्री को रखना मुश्किल है; इस तरह के अंतरंग मज़ा से इंकार करने लायक है। वे आप के लिए contraindicated हैं। यदि आप खिंचाव और इतनी कमजोर मांसपेशियों को तोड़ते हैं, तो भविष्य में आपको मल के प्रतिधारण के साथ बहुत सारी समस्याएं होंगी।


एनीमा

तो इस प्रक्रिया को एक एनीमा के रूप में वापस। गुदा सेक्स के लिए तैयारी, मनोवैज्ञानिक तैयारी के बाद, सबसे पहले, आंत्र साफ करने के बाद है। इसे साफ करने के लिए, आपको सामान्य चलने वाले ठंडा पानी के साथ दो लीटर एनीमा की आवश्यकता होगी। ताकि तरल अवशोषित न हो, इसमें नमक जोड़ें (खाना पकाने)। फिर यह आंतों की दीवारों से तरल पदार्थ को थोड़ा "एकत्र करता है" जिसके परिणामस्वरूप बेहतर सफाई होती है।
तैयारी की प्रक्रिया
गुदा सेक्स के लिए कैसे तैयार करेंप्रक्रिया के दौरान दर्द से बचने के लिए? समझें कि आप केवल संभोग की प्रक्रिया को नहीं ले सकते हैं और शुरू कर सकते हैं, खासकर यदि आपके पास पहली बार यह है। पहले चरण में, आपके जवान आदमी को आपको अप्रत्याशित संचार के लिए सिखाना चाहिए, स्पिन्टरर को सहारा देना। इस मालिश से आपको खुशी मिलनी चाहिए। इस तरह के सहवासों के लिए उपयोग करने के बाद, उनका आनंद लेना सीखें, आप अगले चरण पर जा सकते हैं। गुदा में प्रवेश करना जरूरी है (केवल!) एक उंगली के साथ। यह सब बहुत सावधानीपूर्वक और बहुत सावधानी से किया जाना चाहिए। एक साथी के पहले अनुरोध पर, लड़के को तुरंत अपना हाथ हटा देना चाहिए। आपका मुख्य लक्ष्य शर्मिंदगी को पूरी तरह से दूर करना है, और इस तरह की उत्तेजनाओं से खुशी का अनुभव करना भी शुरू करना है। एक आदमी का उद्देश्य लड़की को आराम और सभी भयों को दूर करना है।

गुदा सेक्स के लिए तैयार करने के लिए, हमथोड़ा समझें, लेकिन आपको इस रोचक कला को और समझने की जरूरत है। इसलिए, जब आप अंततः असुविधा का सामना करना बंद कर देते हैं, तो एक आदमी दो अंगुलियों का उपयोग शुरू कर सकता है। फिर, यदि कोई दर्द नहीं है, तो आप गुदा में तीन अंगुलियों को डालने का प्रयास कर सकते हैं। अब आप रुक सकते हैं।

आखिरकार, तीन पुरुष उंगलियां लगभग मोटाई हैं।लिंग। इसलिए, वे ठीक से तैयार करने के लिए पर्याप्त होंगे। याद रखें कि तैयारी प्रक्रिया में कई दिन, एक सप्ताह या यहां तक ​​कि एक महीने लग सकते हैं। इस मामले में, आप भाग नहीं सकते हैं। केवल आप तय कर सकते हैं कि आपका शरीर नर अंग प्राप्त करने के लिए तैयार है।

क्या गुदा सेक्स से संतुष्टि प्राप्त करना संभव है

इस प्रकार की पहली अंतरंगता के लिए तैयार हो रही है,वह इस बारे में सोचती है कि ऐसी प्रक्रिया से आनंद लेना संभव है या नहीं? तथ्य यह है कि युवा लोगों को इस तरह के संभोग से संतुष्टि मिलती है समझ में आता है।

मासूम गरिमा प्रवेश द्वार से निकटता से घिरा हुआ हैस्फिंकर, इस प्रकार उसे खुशी दे रही है। इसके अलावा, लोग नैतिक पक्ष को उत्तेजित करते हैं। वे "पवित्रियों के पवित्र" बोलने के लिए, वर्जित स्थान पर आक्रमण करते हैं। खैर, लड़की के बारे में क्या? एक लड़की गुदा संभोग से क्या मिलता है?


विशेषज्ञों का निष्कर्ष
वैज्ञानिकों ने निष्कर्ष निकाला है कि महिलाएं नहीं कर सकती हैंइस तरह के सेक्स के दौरान एक संभोग है। उन्होंने अपनी राय को निम्नानुसार समझाया: स्फिंकर के अंदर कोई क्षुद्र क्षेत्र नहीं है, जिससे उत्तेजना सुखद संवेदना की उपस्थिति की ओर ले जाती है। यह एक पूरी तार्किक सवाल का सुझाव देता है। "लेकिन समलैंगिकों के बारे में क्या?" आप पूछते हैं। अगर इस तरह के घनिष्ठ संभोग के साथ संभोग करना असंभव था, तो ऐसा लगता है कि कोई पुरुष जोड़ नहीं होगा। वैज्ञानिकों का कहना है कि लोगों के पास एक अलग शरीर विज्ञान है। वे गुदा सेक्स से orgasms अनुभव करते हैं, क्योंकि गुदा संभोग के दौरान, प्रोस्टेट उत्तेजित है। और लड़कियों, जैसा कि आप जानते हैं, शरीर विज्ञान में कुछ नहीं।

साथ ही, कई महिलाओं का दावा है कि वे कर सकते हैंगुदा संभोग के दौरान सैकड़ों उज्ज्वल orgasms प्राप्त करें। शायद मामला शरीर विज्ञान में या इस मुद्दे के नैतिक और नैतिक पहलू में है। लेकिन तथ्य यह है कि: कई महिलाएं इस प्रकार के संभोग का स्वागत करती हैं और इससे बहुत आनंद मिलता है।
अंतिम लेकिन कम से कम सलाह नहीं

वह लड़की जो पहली गुदा के लिए तैयारी कर रही हैजीवन में सेक्स, ज़ाहिर है, बहुत चिंतित है। क्या होगा अगर यह घृणित है? एक रहस्य है जो आपको किसी भी भय से उबरने और इस मामले में सफल अनुभव प्राप्त करने में मदद करेगा। बेशक, यह आपके साथी में भरोसा है। यदि आपका जवान आदमी वास्तव में आपकी प्रशंसा करता है और आपको प्यार करता है, तो वह कभी भी आपकी यौन कल्पनाओं और इच्छाओं के कारण आपको पीड़ा नहीं देगा। वह सिर्फ तुम्हारे लिए कोशिश करेगा। सब कुछ कर रहा है ताकि उसकी प्रेमिका को गुदा सेक्स से बहुत संतुष्टि मिली और भविष्य में उससे डर नहीं था। यदि आपका जवान आदमी इस तरह है, तो उसे संदेह न करें और बिस्तर में इस असाधारण खुशी का आनंद लेने का प्रयास करें।
एक छोटा सा कुल

अब आप जानते हैं कि गुदा सेक्स क्या है। इसके लिए उचित तरीके से तैयार कैसे करें, ताकि कोई अप्रिय नतीजे न हो, हमने आपको भी बताया। हमें आशा है कि हमारी सलाह आपको सभी भयों को दूर करने में मदद करेगी।
आमतौर पर, lipoic एसिड लागू किया जाता है स्लिमिंगपूरक आहार के एक भाग के रूप में। यह अपने चयापचय "में तेजी लाने" और मदद हमें कुछ ही समय में अतिरिक्त वजन से छुटकारा पाने के लिए तैयार किया गया दवाओं पर आधारित है। उनके प्रभाव एक व्यक्ति के रूप में मूल्यांकन किया गया है। इसका मतलब है कि किसी भी तरह से lipoic एसिड मोटापे के लिए रामबाण माना नहीं जा सकता, और न केवल साधन है जिसके द्वारा यह आशा की जाती है आदमी अतिरिक्त वजन से छुटकारा पाने के लिए करना चाहता है।








</ P>
आप कितना lipoic एसिड के साथ अपना वजन कम कर सकते हैं


विभिन्न स्रोतों "शून्य से 5 आंकड़े पाया जा सकता हैएक महीने में किग्रा। " Lipoic एसिड वास्तव में चयापचय में शामिल है, लेकिन कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है कि वजन कम 5 किलो है, उसके साथ नहीं है। सिद्धांत रूप में, एक महीने से लोगों में 5 किलो से ... किसी भी परिवर्तन के लिए वजन कम कर सकते हैं अधिक वजन रहे हैं।

ज्ञात प्लासेबो प्रभाव - हम लेना शुरूकिसी भी आहार की गोलियाँ या पाउडर या फिर कोई अन्य, लेकिन वास्तव में, बस कम खाते हैं, क्योंकि हम पेट भर खा करने के लिए जब हम अपने आंकड़ा के लिए कुछ कर रहे हैं असहज महसूस करते हैं। तो क्या इस lipoic एसिड बनाता है?
क्या lipoic एसिड है, क्यों वजन घटाने के लिए उसे पीने


Lipoic एसिड, विटामिन एन के रूप में जाना यह प्राकृतिक पदार्थ एंटीऑक्सीडेंट के एक समूह में से एक है। यह हरियाली के रूप में, आलू और ब्रोकोली में निहित है और साथ ही। अन्य एंटीऑक्सिडेंट, मुक्त कण के खिलाफ मानव कोशिकाओं की रक्षा के रूप में चयापचय की गति के लिए योगदान और कार्बोहाइड्रेट चयापचय में सुधार।


Lipoic एसिड, वजन घटाने के लिए प्रयोग किया जाता है के रूप मेंयह कोशिकाओं द्वारा पेशी ग्लूकोज तेज तेज करता। यह अपने आप में इस तरह के एक प्रक्रिया के समर्थकों के अनुसार अतिरिक्त वजन से छुटकारा पाने में मदद करता है। वास्तव में, lipoic एसिड लेने उन लोगों को जो और व्यायाम की मदद बहाली के साथ अनुभव कठिनाइयों के साथ अपना वजन कम करना चाहते हैं के लिए और अधिक समझ में आता है। प्रवेश lipoic एसिड मांसपेशियों के ऊतकों की कोशिकाओं की वसूली में वास्तव में उन्हें मदद मिलती है। इसके अलावा, श्रृंखला के रूप में, वसूली प्रक्रिया कैलोरी "खर्च", व्यायाम भी अपने खर्च, हम "गिर" ऊर्जा घाटा और वजन खोने के क्षेत्र में।

मात्र तथ्य यह है कि कुछ कोशिकाओंशरीर जल्दी से महारत हासिल ग्लूकोज एक संकेत है कि हम वसा जला नहीं है। और, बेशक, कुछ भी है कि जो लोग पेट भर खा मदद नहीं करता है। Lipoic एसिड कोशिकाओं को जबरन में "रन बनाए" नहीं है ग्लूकोज और अतिरिक्त चर्बी के गठन की प्रक्रिया बाधित नहीं करता है, तो हम कैलोरी की अत्यधिक मात्रा में खाते हैं।


ताकि एंटीऑक्सीडेंट गतिविधि - यह निश्चित रूप से, बहुत अच्छा है, लेकिन एसिड ही व्यक्ति है जो भोजन और शारीरिक निष्क्रियता के साथ समस्याओं को प्रस्तुत करने में मदद नहीं करता है।








Dosages और lipoic एसिड स्लिमिंग के प्रशासन के तरीकों


ब्रेसिंग प्रयोजनों आमतौर पर 50 मिलीग्राम दिया जाता हैlipoic एसिड। के बारे में के रूप में हम, भोजन मिल सकता है अगर हमारे आहार कम कैलोरी नहीं था, और हम के रूप में ज्यादा खाने के लिए, कि यह पोषक तत्वों और विटामिन के लिए शरीर की जरूरत को पूरा करने के अनुरूप होगा सक्षम होगा। हालांकि, जिनमें से अधिकांश वजन घटाने शासन में हैं तो कई नहीं कर सकता। यही कारण है कि वे सलाह देने के लिए और एंटीऑक्सीडेंट की खुराक है।


वजन कम करने के लिए सिफारिश की 150-200 मिलीग्राम lipoicएसिड प्रतिदिन। यह एक खाली पेट पर लिया जाना चाहिए। यहाँ असहमति के सूत्रों का कहना है - कुछ लोगों का कहना है कि आप 30-40 मिनट और के रूप में ज्यादा खाने से पहले, दूसरों के लिए नाश्ता से पहले खुराक का आधा पीने के लिए की जरूरत है - यह है कि हर मुख्य भोजन के 2 घंटे बाद दवा लेना चाहिए।

अधिकांश lipoic एसिड के साथ खेल पोषण उत्पादों नाश्ता करने से पहले, और यहां तक ​​नहीं नाश्ता से पहले और सुबह कार्डियो से पहले सुबह में नशे में कर रहे हैं।


इस समझ में आता है कि? सैद्धांतिक रूप से, अगर हम lipoic एसिड प्राप्त करने से बेहतर ठीक करने के लिए कोशिश कर रहे हैं, हम रक्त में ग्लूकोज की एक निश्चित राशि होना चाहिए। और हम 1-2 खाने के बाद दवा पीने के लिए है। लेकिन अगर हम नहीं एक कम carb आहार पर, प्रति रात ग्लाइकोजन डिपो समय नहीं तबाह कर दिया, क्योंकि हम खाली पेट दवा ले जा सकते हैं कर रहे हैं, और विशेष रूप से अगर हम यहाँ हैं यह सुबह कार्डियो के दौरान बाहुबल में सुधार करने के लिए आवश्यक है।यह जो कुछ भी था, यह भावना स्वागत टाई के लिए बनाता हैप्रशिक्षण के लिए एसिड। आप उसके सामने यह करते हैं, एक घंटे आप व्यायाम से पहले, दवा शरीर द्वारा अधिग्रहण कर लिया जाएगा और वास्तव में मांसपेशियों में मदद मिलेगी ग्लूकोज वसूली जरूरतों पर "लेने" करने के लिए।

Lipoic एसिड के साथ ठीक से काम नहींसाथ कार्डियो और शक्ति प्रशिक्षण, और अधिकतम शक्ति और अतिवृद्धि नहीं विकसित करने के लिए निर्देश दिए। कार्डियो के दौरान, यह ऊर्जा विनिमय और प्रदर्शन एथलीट को जब्त कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक एक खिलाड़ी, नहीं एथलीटों, जिसका कार्डियो होने के लिए महसूस करने के लिए - शो में एक आधे घंटे की पैदल दूरी पर। आमतौर पर बातें, लग रहा है उदाहरण के लिए, दूसरे घंटे भीषण आधा मैराथन द्वारा, या आप एक पूरी तरह से समाप्त हो गया ग्लाइकोजन भंडार पर एक ही कार्डियो करने की जरूरत है जब काम करते हैं।


सामान्य तौर पर, यह काम प्रशिक्षु को जब्त कर सकते हैंशरीर यदि एक व्यक्ति एक पर लगी हुई है "प्रति सप्ताह बिजली 3 5-6 कम कार्डियो।" और यह लगभग अगोचर हो सकता है अगर एक व्यक्ति को कम या अधिक बनाता है। दूसरे मामले में, overtraining आमतौर पर एक शौकिया द्वारा हासिल की है से पहले शुरू पूरक आहार काम कर रहा है, और क्योंकि वहाँ कई समस्याएं हैं।
प्राप्त lipoic एसिड की समीक्षा


हमारे देश में सबसे अधिक बार की खुराक लेएल carnitine और lipoic एसिड के साथ "Turboslim अल्फ़ा"। उन्होंने यह भी समीक्षा और विस्तृत विवरण का विषय रहा है। कई वास्तव में के रूप में यह महत्वपूर्ण थकान के बिना आवश्यक व्यायाम पाने के लिए मदद करता है, इसके साथ वजन कम। अन्य - क्योंकि अपने आप में यह वसा को जलाने नहीं करता है और अन्य तरीकों से कमी बनाने के लिए, अपना वजन कम नहीं करते, वे परेशान नहीं है। ताकि lipoic एसिड एक अच्छा विकल्प हो सकता है और बस समझ में नहीं आता क्यों अगले खरीदा additive।


नेटवर्क में डॉक्टरों की रियल समीक्षा बहुत छोटा है। असल में, वे सब हमें दिन का सही मोड, एक व्यवहार्य व्यायाम और प्रतिबंधात्मक आहार के महत्व के बारे में बताएं। एक एसिड, वे कहते हैं, "मदद करते हैं।" दूसरी ओर, यदि एक व्यक्ति वास्तव में ऊपर के सभी का पालन करेंगे, और मदद उसे, यह आवश्यक नहीं हो सकता।


वजन घटाने के लिए lipoic एसिड के बारे में आप अन्ना Tarskaya (CrossFit ट्रेनर) बताया






संयुक्त की एक निश्चित अवधि के बाद कई जोड़ेजीवन अंतरंग संबंधों में शीतलन का अनुभव करता है। घनिष्ठ जीवन के Panacea पुनरुद्धार, कई पति विभिन्न प्रकार के लिंग के उपयोग में देखते हैं, उदाहरण के लिए, गुदा। लेकिन गुदा सेक्स हानिकारक है, और यदि हां, तो इससे कौन बदतर है? इस मुद्दे का विस्तार से अध्ययन किया जाना चाहिए।

यदि आप डॉक्टरों के पास जाते हैं, तो, उनकी राय में,गुदा सेक्स बहुत सारी परेशानी प्रदान कर सकता है, जैसे गुदा के जहाजों के टूटने, संक्रमण के साथ साथी का संक्रमण। लेकिन ये परिणाम सभी इसके लिए तैयारी के लिए गलत प्रक्रिया के कारण हैं।


जब नहीं लिया जाता है तो गुदा सेक्स हानिकारक होता हैकुछ स्वच्छता नियमों को ध्यान में रखा जाता है। इसलिए, यौन संभोग से पहले, भागीदारों को स्नान करने की आवश्यकता होती है, इस अधिनियम में एक विशेष स्नेहक का उपयोग करना सुनिश्चित करें, जो दर्द को हटा देता है और श्लेष्म झिल्ली को परेशान नहीं करता है। इसके अलावा, किसी भी मामले में साझेदार तनाव नहीं होना चाहिए, इसलिए "आराम से सहवास" के सभी प्रकार का स्वागत है। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप कोशन के दौरान दर्द महसूस होता है, तो इसे सहन न करें! तुरंत संभोग बंद करो। बाद में या किसी अन्य समय कोशिश करना बेहतर है, लेकिन अपने स्वास्थ्य को जोखिम न दें। जब आप इन सिफारिशों का पालन करते हैं, तो अब आप इस सवाल के बारे में चिंतित नहीं होंगे: "गुदा सेक्स हानिकारक है?"।

यदि आप पहले यह अनुभव प्राप्त करने का निर्णय लेते हैंअपने दिल से दिल के साथी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात। बताएं कि आप इस तरह के सेक्स से क्या अनुभव करना चाहते हैं और उसकी इच्छाओं को सुनें। फिर यौन अहंकार की संभावना कम हो जाएगी।

क्या समझाते हुए कई रूढ़िवादी हैंगुदा सेक्स हानिकारक है। मुख्य निर्णय यह है कि यह अप्राकृतिक है। लेकिन आपको ऐसी राय नहीं सुननी चाहिए, क्योंकि मौखिक सेक्स और यहां तक ​​कि कंडोम में यौन कृत्यों भी प्राकृतिक प्रतीत नहीं होते हैं, लेकिन वे बहुत सक्रिय रूप से अभ्यास कर रहे हैं।


गुदा सेक्स हानिकारक है? महिलाओं द्वारा इस प्रश्न का उत्तर अक्सर मांगा जाता है। एक राय है कि इस तरह के यौन संभोग के साथ केवल एक आदमी को संभोग मिलता है, और एक महिला पूरी तरह से खुशी के उच्चतम बिंदु तक नहीं पहुंच सकती है। लेकिन इस विचार का खंडन उन महिलाओं के कई अनुभव हैं जिन्होंने गुदा सेक्स की कोशिश की है और एक संभोग है, जो सामान्य योनि के साथ अतुलनीय है। यह सब अतिरिक्त caresses के बारे में है। यह लंबे समय से साबित हुआ है कि महिलाओं को सिर में "संभोग" होता है। गुदा सेक्स के दौरान caress clitoris की उपस्थिति में, ज्यादातर लड़कियों को एक संभोग होता है।

गुदा सेक्स करने के लिए आपका दर्द नहीं मिलता हैसाथी, सबसे पहले जल्दी करने की जरूरत नहीं है। एक आदमी धीरज और सावधान रहना चाहिए। कभी-कभी आपको ऐसे डिवाइस का उपयोग कैमोमाइल एनीमा के रूप में करने की आवश्यकता होती है, जो गुदा मार्ग को आराम और साफ़ करता है।
सवाल का जवाब: "क्या गुदा सेक्स हानिकारक है?" स्पष्ट नहीं हो सकता है।


यदि आप एक आस्तिक हैं, तो इस तरह के जननांगरिश्ते चर्च द्वारा निषिद्ध है, और आपके लिए इस तरह के एक व्यवसाय को बाहर रखा गया है। लेकिन जब धार्मिक dogmas आपको वापस नहीं पकड़ता है, तो निश्चित रूप से गुदा सेक्स आपको सकारात्मक और नकारात्मक यौन अनुभव दोनों ला सकता है। दोनों भागीदारों से खुशी प्राप्त करने के लिए, स्वच्छता के प्राथमिक नियमों और यौन संभोग के दौरान जल्दी में पालन करना आवश्यक है।






अधिकांश संस्कृतियों में प्राचीन काल से गुदा सेक्सवर्जित माना जाता है। एक ओर, एक पूर्वाग्रह था: नितंबों के बीच के क्षेत्र से संबंधित सब कुछ गंदा माना जाता है। दूसरी तरफ, इस तरह के एक अधिनियम को विकृत माना जाता था और "सत्य" प्राकृतिक लक्ष्य - प्रजनन की उपलब्धि का नेतृत्व नहीं करता था। आज, इस तरह की खुशी इतनी सख्ती से नहीं देखी जाती है, लेकिन गुदा सेक्स के मामलों में ज्यादातर लोगों की निरक्षरता अक्सर चोटों और गंभीर बीमारियों की ओर ले जाती है। इसलिए, इस अधिनियम की विशेषताओं, इसके लिए तैयारी के नियम, और सामान्य रूप से इस प्रकार की निकटता की क्षमता पर विचार करना तार्किक लगता है।

गुदा सेक्स क्या है?

आबादी के विभिन्न हिस्सों में इस प्रश्न का उत्तर बहुत ही भावनात्मक रंग है।

"अव्यवस्था!" अकेले exclaim।



गर्भावस्था से बचने का एक तरीका? - दूसरों का सुझाव दें।

- एक विशेष खुशी, - दूसरों को कहो।
अन्य उत्तर भी हैं, जो अक्सर प्रेरित होते हैंविषय की अज्ञानता, या सामान्य रूप से सेक्स के प्रति एक अभिप्राय दृष्टिकोण। सही कौन है गुदा सेक्स क्या है? आप केवल शब्दकोष और सेक्सोलॉजी विशेषज्ञों से संपर्क करके इसकी अपेक्षाकृत पूर्ण तस्वीर प्राप्त कर सकते हैं। वे आपको यह समझने में मदद करेंगे कि यौन संभोग उत्तेजना से अलग कैसे होता है, इस तरह के कामुक आनंद को अपने साथी के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाए बिना सही तरीके से कैसे प्राप्त किया जाए।

गुदा सेक्स (penitration, coitus) क्या है? ये संभोग होते हैं जिसमें एक प्रतिभागी सक्रिय होता है, एक लिंग या सिम्युलेटर को दूसरे के गुदा में निष्क्रिय करता है। सामान्य रूप से, दवा में, एक पूर्ण यौन संभोग केवल एक सदस्य की शुरूआत माना जाता है। इसके विकल्प (डिल्डो, स्ट्रैप-ऑन, किसी भी विदेशी वस्तु) का उपयोग उत्तेजना कहा जाता है। हालांकि, लोग शायद ही कभी इन अवधारणाओं को अलग करते हैं।
विकृति या नहीं?

इस तथ्य के बावजूद कि आज इस तरह के संभोगएक विकृति नहीं माना जाता है, कई अभी भी घृणा और घृणा के साथ उसका इलाज करते हैं। शायद, ऐसे लोगों को यह नहीं पता कि इस प्रकार का कोइटस न केवल सेक्स-जोड़ों में मौजूद है। यह विपरीत-सेक्स संबंधों में प्रचलित है। इसके अलावा, ऐसी स्थितियां हैं जिनमें सही गुदा सेक्स अंतरंग संबंध का एकमात्र स्वीकार्य प्रकार है। इन स्थितियों में से कुछ यहां हैं। वे सभी एक समय में उभरते हैं जब पारंपरिक निकटता असंभव है।

लंबी और दर्दनाक अवधि के कारण।
गर्भावस्था के दौरान, प्रसव के तुरंत बाद।
जननांग अंगों के विकास संबंधी रोग या रोगों के साथ।
जब आप हाइमेन को बचाना चाहते हैं।

अंत में, इस तरह का एक अधिनियम कामुक को मजबूत करता हैलग रहा है। तो गुदा सेक्स क्या है? रामबाण? विकृति? प्रकृति को मूर्ख बनाने का एक तरीका? न तो, न ही तीसरा। गुदा सेक्स यौन आनंद प्राप्त करने के कई तरीकों में से एक है। नियमों का निरीक्षण करते हुए, आप उससे उज्ज्वल, अविस्मरणीय छाप प्राप्त कर सकते हैं, अपने यौन अनुभव का विस्तार कर सकते हैं।
यह कैसे किया जाता है?

गुदा सेक्स में सुरक्षित रूप से कैसे जुड़ें? सबसे महत्वपूर्ण आदेश का सख्ती से पालन करें: इस तरह के लिंग केवल स्वैच्छिक होना चाहिए। केवल नए रिश्तेदारों के लिए दोनों भागीदारों की इच्छा प्रक्रिया से वास्तविक खुशी लाएगी और चोटों से बचने में मदद मिलेगी।

आमतौर पर निष्क्रिय भागीदारों का डर बरकरार रहता हैदर्द। वे कस, अनुबंध, और यह वास्तव में बहुत दर्दनाक या असंभव प्रवेश करता है। बिना दर्द के गुदा सेक्स कैसे शुरू करें? प्रारंभिक सहलों पर विशेष ध्यान दें। वे विशेष रूप से निविदा और परिष्कृत होना चाहिए। एक महिला (या एक निष्क्रिय साथी) को सहारा देना, एक आदमी धीरे-धीरे वांछित क्षेत्र से संपर्क करना चाहिए। आप हल्की से अपनी जीभ या होंठ को छू सकते हैं, गिरजाघर को छू सकते हैं ... जब तक वह पूरी तरह से आराम न करे तब तक आपको अपने साथी को सहवास करने की ज़रूरत है। यहां मनोवैज्ञानिक क्षण बहुत महत्वपूर्ण है। केवल एक आदमी जो प्यार करता है, एक साथी को समझने और समर्थन करने में सक्षम है, उसे असामान्य खुशी दे सकता है। पहले एक उंगली स्फिंकर में डाली जाती है, फिर दो। अगर महिला प्रतिरोध नहीं करती है, तो आराम से बनी रहती है, केवल एक पूर्ण कार्य पर जाना संभव है। महत्वपूर्ण: गुदा सेक्स से पहले, बिना किसी विफलता के इस उद्देश्य के लिए डिजाइन किए गए स्नेहकों का उपयोग करना आवश्यक है। ये एक्सक्स्ट्रीम ग्लाइड, कॉन्टेक्स स्ट्रॉन्ग, जॉय पब्लिक लूब्रिकेंट एच 2 ओ कोओल, एनल जीईएल डिजायर इत्यादि हो सकते हैं। वे ग्लाइडिंग की सुविधा देते हैं, वार्मिंग या शीतलन प्रभाव पड़ते हैं। बेशक, स्नेहक चुनते समय डॉक्टर सबसे अच्छा सलाहकार है।

हम नियमों का पालन करते हैं - हम स्वास्थ्य की रक्षा करते हैं
पहला प्रवेश बहुत हल्का होना चाहिए औरउथले, और घर्षण दुर्लभ, चिकनी, मुलायम। स्फिंकर बहुत शक्तिशाली मांसपेशियों से लैस है, जो एक समय में फैलाने का मतलब है अपने साथी को स्थायी रूप से घायल करना। अकसर यौन संबंध विभिन्न अक्षमताओं, ब्रेक, संक्रमण के साथ समाप्त होता है। यही कारण है कि गुदा सेक्स के दौरान संभोग प्राप्त करने के लिए, भागीदारों को धैर्य और सावधान रहना चाहिए। प्रयोग से जटिलताओं से बचने के लिए, कुछ नियमों को देखते हुए, धीरे-धीरे एक नए प्रकार की निकटता में जाने की अनुशंसा की जाती है:


इस तरह की निकटता की संभावना अग्रिम में चर्चा करें।
एक महिला शुरू होने से कुछ हफ्ते पहलेआत्म प्रशिक्षण। वह धीरे-धीरे छोटे अनुकरणकर्ताओं को पेश करने के लिए उपयोग की जा सकती है। बाथरूम में धीरे-धीरे सावधानी से करना बेहतर है। जैसे ही स्फिंकर आराम करना शुरू कर देता है, आप एक साथी के साथ कार्य करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
एक संबंध से पहले एक एनीमा करना अनिवार्य है। सबसे पहले, यह अप्रिय क्षणों से बचाएगा, और दूसरी बात, यह ई कोलाई या आंतों में रहने वाले अन्य संक्रमणों के संक्रमण के जोखिम को कम कर देगा।
पहली असुविधा घर्षण पर रोकना चाहिए। आप इस प्रकार के लिंग में बवासीर, दरारें, किसी भी प्रकार की बीमारी या संक्रमण की उपस्थिति में शामिल नहीं हो सकते हैं।
सावधान रहें!

असामान्य सेक्स होने से दो से अधिक नहीं हो सकता हैमहीने में एक बार। बार-बार घुसपैठ स्पिन्टरर डिसफंक्शन का खतरा बढ़ जाती है, जिसे सर्जरी से ठीक किया जा सकता है। इसके अलावा, संक्रमण छोटे दरारों में प्रवेश कर सकता है, जो अक्सर इस तरह के weasels के साथ गठित होते हैं। इसलिए, उन्हें अक्सर अभ्यास न करें।

गुदा सेक्स एक विकृति नहीं है, लेकिन विस्तार करने का एक तरीका हैघनिष्ठ अनुभवों को विविधता देने के लिए। उनके प्रति सही दृष्टिकोण के साथ, इस तरह के एक कॉटस वैवाहिक संबंधों को जीवंत करने में सक्षम है, नए, अपरिचित रंगों के साथ साझेदारों के घनिष्ठ जीवन को रंगाने के लिए।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.