Header Ads

सबसे प्रसिद्ध आहार



सबसे प्रसिद्ध आहार

हम सभी इस तथ्य से अच्छी तरह परिचित है कि यह असंभव है, हमेशा के लिए अपने शरीर को महसूस हो रहा है, लेकिन, इस की ताकत के बावजूद कम से कम दो बार एक साल, हम एक या एक और आहार का सहारा लेने की है। यह बहुत मुश्किल है लगातार अपने आप को नियंत्रण और जीवन की पूरी तरह से सही तरीका रखने के लिए, और अधिक इसलिए है क्योंकि परीक्षा कारणों में से कई हैं - महत्वपूर्ण दिन है जिसमें हम सही ठहराने के हमलों लोलुपता, कई तनावों, और, ज़ाहिर है, अनंत छुट्टियों की एक श्रृंखला है, जिसमें से यह अतिरिक्त किलो के एक जोड़े के बिना जाने के लिए मुश्किल है !</ P>


बेशक, यह अपने जुनून पर अंकुश लगाने और लालच से बचना बुद्धिमान हो सकता है - लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, एक बार हम इस बयान से निम्नलिखित सभी परिणामों के साथ रहते हैं,!
सबसे प्रसिद्ध आहार


अफसोस, हम परहेज़ बिना नहीं कर सकते, चलोआहार है कि उपयोगिता, सुरक्षा और दक्षता गठबंधन - केवल सबसे प्रसिद्ध आहार का उपयोग करें! इस तरह के एक आहार लगभग असंभव है खोजने के लिए कहना है कि? बेशक वे कर रहे हैं - और इस सूची में काफी व्यापक है।


क्या आहार आपको लगता है "सबसे की स्थिति मिला करप्रसिद्ध आहार "? यह जो लोग घटनाओं को बढ़ावा देने के नहीं है स्वास्थ्य के लिए नुकसान का कारण नहीं है भूखा मजबूर किया जाता है नहीं कर रहे हैं,, लेकिन गारंटी वजन घटाने के नुकसान से नफरत है!


एकत्र जब इस तरह के आहार सभी ड्राइंगवजन घटाने सूचना के प्रबंधन के लिए आवश्यक है, और वे खाते में जीव के उभरते जरूरतों लेने अप तैयार कर रहे हैं, तंत्रिका और शारीरिक रूप, तनाव और थकावट को रोकने के लिए डिजाइन किए हैं।

इस तरह के क्रेमलिन, रक्त समूह, गोभी और नींबू आहार, आहार पर एक कम कार्बोहाइड्रेट आहार, और यहां तक ​​कि Viktorii Bekhem के रूप में सबसे प्रसिद्ध आहार के अलावा।


आहार और में से एक के मोड का उपयोग करना10 किलो, और जब खाने के लिए सही दृष्टिकोण पैदा करने और एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है यह भी कुशलता से अपना वजन कम - से ऊपर आहार, तो आप शायद 5 के बीच खो देंगे। आहार इस प्रकार का युवा, स्वास्थ्य और सौंदर्य हासिल कर सकते हैं।

प्रसिद्ध आहार के सिद्धांतों

क्रेमलिन आहार, उदाहरण के लिए, एक छोटी सी पर आधारित नहीं हैकैलोरी, और उत्पादों की अनुकूलता पर - प्रोटीन, वसा के साथ उनकी अनुकूलता का उपयोग सर्वाधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन कार्बोहाइड्रेट की मात्रा कम से कम करने के लिए कम है। हालांकि, आहार कठिन नहीं है, और यदि आप कम से कम प्रतिरोध के मार्ग का अनुसरण, केवल आपके द्वारा लिखे गए गेंदों की गणना में सबसे छोटा मान होने प्रोटीन खाने और (प्रोटीन को कम करके) सलाद और नाश्ता, रस के मेनू में विविधता लाने के लिए प्रयास करने के तलाश नहीं करते हैं, अपने आहार संतुलित हो जाएगा और स्वादिष्ट!

इस उच्च कैलोरी आहार के विपरीत - जो आहार,कि कैलोरी की मात्रा को कम करके "काम", और उनके बीच केफिर आहार है, जो अक्सर लारिसा डोलिना उपयोग करता है। आहार कठोर है, लेकिन अत्यधिक प्रभावी माना जाता है, पूरी तरह से आंतों को साफ और शरीर को कोई नुकसान के कारण अगर यह सख्ती से समय का अनुपालन करने की सिफारिश की है बिना उत्कृष्ट परिणाम देता है - एक महीने से अधिक नहीं। इसकी कठोरता के बावजूद, आहार आप सप्ताह के दिनों में उनके लिए मांस, फल, लेकिन सख्ती से आरक्षित खाने के लिए अनुमति देता है। इसके अलावा, केफिर आहार का पालन करते हुए, तो आप सिर्फ साफ पानी का एक सेवन वृद्धि हुई की जरूरत है।

आहार के अलावा, सबसे प्रसिद्ध आहार कहा जाता है,वहाँ रहे हैं के रूप में जापानी आहार चावल और समुद्री भोजन और रक्त समूह आहार है, जो करने के लिए धन्यवाद एक व्यक्ति पूरी तरह से है चयापचय को सामान्य, यह अधिक स्वस्थ और आश्चर्यजनक रूप से पतला है की एक बड़ी मात्रा खाने पर आधारित है। रक्त समूह आहार अमेरिकी पोषण द्वारा डिजाइन और केवल उन उत्पादों है कि व्यक्ति की अद्वितीय चयापचय के लिए उपयुक्त हैं का उपयोग शामिल है।

कैसे वजन मॉडल कम करने के लिए और आप इस तरह चरम सीमाओं की जरूरत है या नहीं?

कैसे वजन मॉडल कम करने के लिए और आप इस तरह चरम सीमाओं की जरूरत है या नहीं?

हम गर्व से लड़कियों को देखने के लिए उपयोग किया जाता हैकैटवॉक हमेशा अच्छी तरह से तैयार छाए, खींच और सुंदर। इस बीच, वे बिल्कुल एक जैसे हैं के रूप में हम अपनी बुरी आदतों, बुरा मूड, और यहां तक ​​कि मोटापे से निपटने के लिए कोशिश कर रहे हैं!


यह एक मॉडल के रूप में अपना वजन कम करने के लिए कठिन है, लेकिन यहयह वही के बारे में लग रहा है के रूप में हम - उन लोगों के साथ लड़ने, एक स्वादिष्ट, अवसाद दे! इसके अलावा, अगर एक साधारण महिला शायद ही कभी आतंक और कट्टरपंथी तरीकों का सहारा, 2-3 किलो प्राप्त कर रहा, मॉडल हमेशा फार्म "निरीक्षण" के लिए बाध्य है, या बस "शो से हटा दिया।" किया जा सकता है यही कारण है कि उन्हें लगातार अपने वजन को नियंत्रित, एक कैरियर मॉडल के लिए एक बहुत की खुद को वंचित है। बेशक, इस पथ का चयन, हर लड़की सच है कि आप आम मानव आदतों का त्याग करने के लिए है कि से अच्छी तरह परिचित है, लेकिन वास्तविकता यह हमेशा और अधिक जटिल विचारों इसके बारे में है।


जीवन मॉडल - एक विशाल काम, निरंतर तनाव, उनकी उपस्थिति पर काम करते हैं, और अतिरिक्त वजन सुधार, घटना में है कि यदि आप अचानक कुछ किलो जोड़ें।
लोकप्रिय आहार मॉडल


कैसे खो वजन मॉडल काफी रोचक है - यह पारित करने के लिए आने के लिए बहुत ही उचित से बर्बर करने के लिए अलग अलग तरीकों से हो सकता है।

सामान्य गति, आहार, शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना, यह पनीर कैल्शियम से भरपूर है।
आहार कम वसा वाले पनीर के होते हैं, 200 ग्राम के लिए दिन में तीन भोजन
Spetsialisty- पोषण विशेषज्ञ का कहना है किकिसी भी चरम आहार और पनीर के दौरान ही के रूप में यह एक एकल उत्पाद के उपयोग का तात्पर्य, विटामिन और मिनरल की तैयारी लेते हैं, है।
एक पेय के रूप में, आप हरी चाय पी सकते हैं,साधारण शुद्ध पानी और हर्बल चाय, विषाक्त पदार्थों को खत्म करने के लिए मदद करता है। झोपड़ी के लिए पनीर आहार शरीर को हानि हो नहीं किया था, उसकी अवधि 1-2 सप्ताह तक सीमित है।




कैसे एक अलग बिजली की आपूर्ति का उपयोग कर वजन कम करने के लिए मॉडल?


प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट पर उत्पादों की जुदाई के सिद्धांत पर खाना खाने।
नाश्ता आमतौर पर एक कार्बोहाइड्रेट युक्त अनाज, चीनी और मक्खन के बिना भस्म के होते हैं।
दोपहर के भोजन के उबला हुआ या उबले हुए मछली या दुबला मांस (मुर्गी पालन, बेकन, मांस), वसा रहित दही के होते हैं।
रात के खाने के सब्जियों, सलाद, सोया सॉस या नींबू के रस में अनुभवी के बर्तन पता चलता है।


पोषण विशेषज्ञ का कहना है कि मामले मेंलोग एक सक्रिय जीवन शैली के लिए छड़ी और खुद को आदी (5 -6 बार एक दिन) पुन: प्रयोज्य करने के लिए होगा, छोटे भोजन, शरीर भूख से तनाव महसूस नहीं होगा, और वसा के रूप में पोषक तत्वों का बैक अप नहीं होंगे। इस तकनीक को बहुत जल्दी आपूर्ति करने के लिए चयापचय को सामान्य बनाने और अतिरिक्त किलो से छुटकारा पाने के लिए अनुमति देता है।



कौन सा दोहराया जाना जरूरत नहीं है!


खैर, मॉडल एक उचित आहार का उपयोग करते हैं,डरावना - लेकिन जिस तरह से मॉडल वजन घटाने की गोलियाँ के लिए एक साधन और आहार के साथ बीमार पड़ के सभी प्रकार के रूप में उपयोग करते हुए, वजन कम! पहला, वे छोटे शुरू करने और अनियमित वहाँ है, तो खुद को बुलीमिया या आहार के हमलों के लिए लाया है, और उसके मानस का नियंत्रण खो दिया। प्रसिद्ध मॉडल अक्सर इन आग्रह से ग्रस्त हैं, उनके वास्तविक उपस्थिति का अनुभव करने में, एक सुंदर फूल लड़कियों, बीमार, क्षीण प्राणियों से बदल रहा बंद करके। वर्षों से गुजरती हैं इससे पहले कि आप सामान्य चयापचय को बहाल करने और नहीं मिल सकता पर्याप्त धारणा और उपस्थिति - अक्सर एक मॉडलिंग कैरियर भूल गया है।


मॉडल में वहाँ भी, भाग्यशाली हो जोयह पूरी तरह कुछ भी करने को वजन बनाए रखने की जरूरत नहीं है - अपने शरीर में इस तरह के एक त्वरित चयापचय, जो हज़म कि सभी "रिजर्व में" एक ही ग्राम देरी के बिना खाया जाता है है। लेकिन अभी भाग्यशाली, चुना क्योंकि लोगों के बहुमत के लिए सक्रिय रूप अधिशेष जमा करने के लिए यह आंकड़ा को दिखाई नुकसान हुआ।


देखकर कैसे मॉडल इस पद्धति का उपयोग के लिए वजन कम है, तो आप, लेकिन उनके मानस को नुकसान पहुँचाने के बिना इसे का सहारा है, और शरीर के आदेश के परिणाम के बिना तनाव, भंगुर और विफलताओं के लिए वजन कम, चाहता हूँ!

अधिकांश संस्कृतियों में प्राचीन काल से गुदा सेक्सवर्जित माना जाता है। एक ओर, एक पूर्वाग्रह था: नितंबों के बीच के क्षेत्र से संबंधित सब कुछ गंदा माना जाता है। दूसरी तरफ, इस तरह के एक अधिनियम को विकृत माना जाता था और "सत्य" प्राकृतिक लक्ष्य - प्रजनन की उपलब्धि का नेतृत्व नहीं करता था। आज, इस तरह की खुशी इतनी सख्ती से नहीं देखी जाती है, लेकिन गुदा सेक्स के मामलों में ज्यादातर लोगों की निरक्षरता अक्सर चोटों और गंभीर बीमारियों की ओर ले जाती है। इसलिए, इस अधिनियम की विशेषताओं, इसके लिए तैयारी के नियम, और सामान्य रूप से इस प्रकार की निकटता की क्षमता पर विचार करना तार्किक लगता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.