Header Ads

पुरुषों के यौन फंतासी

पुरुषों के यौन फंतासी
पुरुषों, इसलिए रहस्यमय लोग हैं जो बहुत हैमुश्किल समझने के लिए उन्हें किसी परिस्थिति में प्रेरित करता है। शायद हर लड़की को पता है कि पुरुषों को लगता चाहते हैं, वे क्या डर है, और क्या सपना। बस आज, हम आदमी के सिर पर गौर और उनके यौन फंतासी के बारे में पता करने की कोशिश करेंगे।

दिलचस्प बात है, हम लड़कियों अक्सर पुरुषों के तिरस्कार,कि वे विशेष रूप से सेक्स के मामले में कोई कल्पना है, है, लेकिन आप को पता था कि पुरुषों में, यह है कि ज्यादातर लेकिन एक हिंसक यौन फंतासी है कितना गलत ..., और उनकी तुलना में हमारे कामुक इच्छाओं अगर - बच्चों के मज़ाक। तो, तैयार हो जाओ। अब हम पुरुषों की कामुक और यौन इच्छाओं का राज दुनिया पता चल।





पुरुषों की कामुक कल्पनाओं

दूसरी औरत के साथ सेक्स

कैसे एक आदमी अपने दूसरे आधे से प्यार नहीं होता है, औरउसका मन अभी भी अन्य महिलाओं के साथ यौन संबंध रखने के बारे में विचार घूम रहा है। वैकल्पिक रूप से, यह कुछ दूसरे आधे के साथ यौन संबंध के लिए व्यवस्था नहीं कर सकता है, यह एक साधारण यौन इच्छा, हर आदमी में निहित है।


दो लड़कियों के साथ सेक्स

वह एक है, और दो के रूप में कई ... यह सबसे बड़ी हैपुरुष कल्पना - दो लड़कियों के साथ यौन संबंध रखने। एक महान सेक्स करने के लिए अपने जमा करने में जब वे दोनों उसके शरीर से हाथ फेरना है, और वह दोनों के साथ पहले एक, और अन्य दिखता है, तो दूसरा के साथ यौन संबंध है, और उसके बाद। इस परिदृश्य में, यह सुपर प्रेमी कि पहले से ही दो लड़कियों यह चाहते लगता है। वैसे, यह हो सकता है लड़कियों के जो अपने कल्पनाओं में प्रदर्शित की है कि एक, आप कर रहे हैं।


समलैंगिकों के साथ सेक्स
और यह कल्पना गर्म है, जब वह होगासेक्स सिर्फ दो लड़कियों और दो समलैंगिकों ने उसके साथ यौन संबंध के अलावा, और एक दूसरे के साथ अधिक सेक्स में संलग्न नहीं है। वहाँ शायद और अधिक मनोवैज्ञानिक कारक निभाता है, जब एक आदमी ऊंचा लगता है, क्योंकि महिला, मोटे तौर पर बोल, आत्मनिर्भर, और वे एक साथ अच्छा लग रहा है, लेकिन वे उन लोगों के साथ रहना चाहता हूँ। पुरुषों को भी जब दो लड़कियों धीरे खुद को हाथ फेरना और, इससे भी अधिक, "gryaznenko" और लम्पट देखना पसंद।


देखो के लिए महिला खुद को बहला

तथ्य यह है कि इस मामले में आदमी को स्वीकार नहीं करता बावजूदकोई हिस्सा नहीं है, लेकिन बस लगता है कि वह परवाह नहीं करता जब वह खुद को बहला। सभी तथ्य यह है कि आदमी बहुत तेज हवाओं है पर प्रकाश डाला, लेकिन एक ही समय में इस प्रक्रिया में भाग लेने में, यह असंभव है।


एक अजनबी के साथ सेक्स

उन्होंने कहा कि यह पता नहीं है, वह यह जानता है, और यौन संबंध रखने के बाद उन्हें पूरी कर लें। पूरे "चाल" तथ्य यह है कि सब कुछ इतना रहस्यमय और बेरोज़गार, और सबसे महत्वपूर्ण भावुक है में निहित है।

कभी कभी यह एक छोटे से कल्पना की जा सकतीलम्पट, जब एक अजनबी के साथ यौन संबंध मजबूरी के कुछ तत्व है। वह वह उसे मजबूर करता यौन संबंध रखने और एक आसान पुण्य से पता चलता हां, असहाय मिठाई और सेक्सी है,। वह रूप में वह उसे हाथ फेरना शुरू होता है पहली बार में तैयार नहीं है, लेकिन जैसे ही, वह यह हो जाता है और पसंद करने के लिए शुरू होता है। उसके बाद, इस सुंदर प्राणी एक भावुक शेरनी में बदल जाता है और वे किसी न किसी तरह सेक्स चल रहा है।

यह जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, और आकस्मिक सेक्स जब वह इस तरह के कैफे और एक अजनबी के साथ आँख से संपर्क के रूप में, बैठा है। वह बाथरूम में चला जाता है, यह मिलता है और आगे की हलचल के बिना, वे एक बूथ में बंद कर दिया और कर रहे हैं ...






सेक्स और सहज साइट

इस कल्पना में, अजीब तरह से, यह एक दूसरे के रूप में कार्यआधा। उदाहरण के लिए, यह है कि तुम दोनों एक बड़ी हायपरमार्केट में हो रहा है। आप एक बात (अधिमानतः अंडरवियर) को मापने के लिए फिटिंग कमरे में जाने के लिए और उसे करने के लिए उसे आमंत्रित किया है कि ऐसा लग रहा है जैसे कि यह आप पर बैठता है। दो भावुक दृश्यों की बैठक, आप ड्रेसिंग रूम में बंद कर दें और उसे एक भावुक प्रवृत्ति देता है। एक ही समय में बहुत से लोगों को चारों ओर घूमना, और वे दोनों पकड़ लिया गया है सकते हैं।


असुरक्षित यौन संबंध

खतरा हमेशा एड्रेनालाईन पैदा करता है, और अगर यह सेक्स और एड्रेनालाईन है - परमाणु मिश्रण। व्याख्या करने के लिए क्या शब्द "खतरे" का क्या मतलब है एक उदाहरण के साथ समझाने की कोशिश करेंगे।

वह शादीशुदा है और उसका पति घर लौटने के लिए के बारे में है, वेसेक्स, खतरनाक हो उनमें से दो कैच यदि क्योंकि उसका पति, उन दोनों nesdobrovat कर सकते हैं। कल्पना में बहुत अधिक खतरा जब वह अपने सचिव या अपनी पत्नी के साथ अपने बॉस के डेस्कटॉप पर सेक्स का अधिकार है।

भूमिका खेल

नीरस सेक्स बहुत उबाऊ, बहुत अलग हैछवियों और स्थितियों नई भावनाओं और भावनाओं को, जिसके कारण पुरुष अक्सर सपना और भूमिका गेम खेलने के बारे में fantasize दे। रोल-प्लेइंग गेम की साजिश काफी विविध हो सकता है। एक नर्स और रोगी, शिक्षक और छात्र, शिक्षक और छात्र, मालिक और कर्मचारी अच्छी तरह से, आदि उदाहरण के लिए: - कि क्या भूमिकाओं और छवियों के लिए आता है। स्थिति का सवाल है, उदाहरण के लिए: शिक्षक छात्र अशिक्षित सबक के लिए या बुरा ग्रेड के लिए सजा और एक छात्र शीर्ष पांच पर सीढ़ी शिक्षक पारित करने के लिए चाहता है।


एक कुंवारी के साथ सेक्स

अक्सर महिलाओं के बारे में ज्यादा लगता है क्यामहिलाओं को पुरुषों सपना। बहुत से लोग किसी भी तरह का मानना ​​है कि पुरुषों अश्लील लड़कियों के बारे में सपना है, लेकिन यह नहीं है। पुरुषों का एक बहुत एक कुंवारी के साथ यौन संबंध रखने के बारे में सपना। वह बहुत मासूम शुद्ध और मामूली है, वह पहले यह में प्रवेश करने हो जाएगा, और जिसे करने के लिए वह अपने कौमार्य दे देंगे।


बुत

लेटेक्स, चमड़ा, हथकड़ी, हाइ हील्स - इसमहिला एक और कल्पना पुरुषों की छवि। एक ही कामोत्तेजक पर जरूरी नहीं कि यह क्रूरता निकलता है। कई बार कर रहे हैं, जब वह आप जड़-पूजा और हथकड़ी पर एक पट्टा डाल करने के लिए चाहता है - और अनावश्यक इस व्यभिचारी देखने में, यह सिर्फ एक खेल है।





क्या पुरुषों सेक्स में चाहते हैं
आदमी महिलाओं सपना किस तरह का

महिलाओं से क्या पुरुषों चाहते हैं? - सेक्स। इसलिए, उनके सभी महिलाओं से संबंधित सपने सेक्स से संबंधित हैं। बिस्तर में पुरुषों, एक औरत है जो उबाऊ और नीरस नहीं होगा के बारे में सपना देख। वह भावुक, काल्पनिक, चंचल है, जो हमेशा है, जैसे वह सेक्स करना चाहता है होना चाहिए। वे इन लड़कियों है कि वे हमेशा आकर्षक और पौधे हैं के बारे में सपना।



मुख्य बात को एहसास है कि यह सिर्फ एक कल्पना हैऔर कुछ भी गलत नहीं है। यही कारण है कि एक आदमी क्या सपने और है कि वह क्या चाहता है के बारे में है - यह दो बहुत बड़ा मतभेद है। इसलिए, यह करता है, तो हो सकता है कि पुरुषों की कल्पनाओं में से एक अवतार के रूप में, नहीं तथ्य यह है कि वह इसे लाने के लिए है, यह और कल्पना पर चाहता है में सक्षम हो जाएगा। एक विरोधाभास, लेकिन फिर भी - यह लड़कियों के लिए जो एक रहस्यमय अजनबी के साथ यौन संबंध रखने के बारे में सपना है, लेकिन स्पष्ट रूप से इस तरह के कनेक्शन अस्वीकार की तरह ही है
क्यों महिलाओं को बदल कर

पिछले लेख में हम कारणों को देखाक्यों एक आदमी को बदलने, लेकिन आज हम क्यों महिलाओं को बदलने के सवाल पर दिखेगा। वहाँ लोग हैं, जो कि क्या उच्चतम परिवर्तन से अधिक अंतर पर कर रहे हैं के तीन शिविरों हैं। पहले शिविर का मानना ​​है कि बदलते पुरुषों को महिलाओं की तुलना में अधिक। दूसरा शिविर पुरुषों से अधिक महिलाओं को बदल रहा है कि मूलरूप विपरीत विश्वास रखता है। अंत में, तीसरे शिविर के प्रतिनिधियों का मानना ​​है कि बदलते पुरुषों और महिलाओं के एक ही राशि बदल जाते हैं। किसी भी मामले में, वहाँ दोनों पुरुषों और महिलाओं के रूप में परिवर्तित करने के लिए कारण है। अब यह समय महिलाओं की नास्तिकता के लिए कारणों पर विचार करना है।




• एकरूपता
एकरसता पहला कारण है कि ड्राइव हैमहिलाओं, पुरुषों की तरह, बदलने के लिए। मेरे पति एक नौकरानी के रूप में अपनी पत्नी का उपयोग करता है, यह है कि यह बदले में कुछ भी दिए बिना, धुलाई, सफाई, खाना पकाने और अन्य घरेलू जिम्मेदारियों में लगी हुई थी जब। एकरूपता स्थान पर रहीं किया जा सकता है और पारिवारिक जीवन की सर्वसाधारण जब यह प्रतीत होता है, परिवार के सभी में अच्छी तरह से है, चुपचाप, कोई विरोधाभास नहीं होगा, लेकिन भावना और जुनून चाहते हैं। 
प्रेमी सब कुछ दे सकते हैं, क्या कमी है और कहा कि लंबे समय से अपने पति रोमांटिक बैठकों, उपहार, आतिथ्य, और स्वाभाविक रूप से विभिन्न सेक्स के साथ हमेशा के लिए खो गया है।

• शादी में समस्याएं
एक औरत को बदलने बनाना ladyaschiysya नहीं कर सकतेशादी: लगातार झगड़े और घोटालों, पति-पत्नी, परिवार संबंधों में संकट के बीच समझ की कमी। यह अपमान शामिल और उसके पति जब वह कुछ भी अपनी पत्नी नहीं करता है में किया गया था अपमान और केवल उसे उपहास सकता है। इस मामले में, व्यभिचार अब एक शारीरिक जरूरत, और मनोवैज्ञानिक, कि अंतर है कि उनके वैवाहिक जीवन में उत्पन्न हो गई है भरना होगा है। साथ प्रेमी औरत ढील और संरक्षित महसूस करता है।

• कम उम्र में शादी
एक जवान लड़की शायद एक पुरानी नौकरानी, ​​या हो सकता है महान प्रेम के कारण अधिक ठहरना के डर की वजह जल्दी शादी करने के लिए, कोशिश कर के रूप में, लेकिन, फिर भी, बहुत कम उम्र में शादी अक्सर बेवफाई का कारण बन जाते हैं। 
जब वह शादी कर ली, वह बारे में पागल थायह उसके लिए आदर्श था, और शादी के कुछ साल बाद, वह खो जाता है या तूफानी युवाओं, बेवफाई का एक कारण लोप बेहतर सीखा है और मोहभंग है, felts।




• प्यार
उसके जीवन में, वह दिखाई दिया, आदर्श आदमी जिसेप्यार की एक भारी भावना तोड़ दिया। यह गलत हो के रूप में होता है के रूप में यह हो सकता है लेकिन वह खुद नहीं रखने के लिए और जुनून में आकर उसे खुद को दे दी है सकता है। इन उपन्यासों में से अधिकांश दुखद अंत, और वह अपने पति, जो है कभी नहीं, शायद, पक्ष पर उसके संबंध के बारे में पता नहीं था के साथ रहता है।

• आकर्षण
महिला बेवफाई का एक अन्य आम कारणआकर्षण खोने का इस डर। Zhenya बहुत उनकी उपस्थिति के प्रति संवेदनशील, अपने आप को उनकी अपील साबित करने के लिए, वे एक प्रेमी को जन्म देते हैं। एक प्रेमी के साथ ऐसे रिश्ते से अधिक पुरुषों के बजाय आदमी खुद को, और यौन संतुष्टि को लुभाने के लिए, एक ही लिंग के लिए सीमित हैं मुख्य उद्देश्य के रूप में।

• मनी और उपहार
तो अपने पति को बहुत अच्छी तरह से दूर नहीं है और इसकी सामग्री की जरूरत के सभी को कवर नहीं करती है, वरना वह भी अधिक चाहता है, पत्नी प्रायोजक है, जो पैसे और उपहार के लिए सोता है की एक प्रेमी है। 
प्रेमियों की भूमिका में अक्सर सफल प्रदर्शनवित्तीय शर्तों कि कानूनी तौर पर शादी हो चुकी है और मालकिन के साथ उनकी बैठक में पुरुषों एक सप्ताह में कई बार होते हैं। बदले में, प्रेमियों बैठकों की संख्या के साथ काफी खुश यह इतने सारे उपहार, कितने अपने पति से छह महीने के लिए नहीं मिलता है प्राप्त होगा।




• कैरियर के अवसरों
अच्छा पदों और महिलाओं के कैरियर की खातिरसिर के साथ अंतरंग संबंधों में प्रवेश, यह लड़कियों की पहल पर दोनों होते हैं, और सिर की पहल पर कर सकते हैं। इस तरह के कैरियर कनेक्शन के अलावा लड़कियों बड़ा बोनस, लाभ और काम पर अन्य भोग ला सकता है।

• असंतोष के कारण
यही कारण है तात्कालिकता प्राप्त कर रहा है, जब वेपरिवार तीन साल से अधिक यूनिट और मेरे पति, अपनी पत्नी के प्रति रुचि खो दिया है एक परिणाम के रूप, यौन संबंध रखने के लिए एक न्यूनतम और औरत यौन असंतोष की भावना को कम है। अपने प्रेमी के लिए धन्यवाद, इस समस्या को आसानी से हल किया जा सकता है।

• विजय
वह उसे ध्यान दिया गया है: फूल और उपहार देता है, उसे रेस्तरां और बहुत सुंदर दिखता है की ओर जाता है, के बाद इस तरह के ध्यान से यह पिघला और उसके पति को धोखा दिया है। हम निश्चितता के साथ नहीं कह सकता कि बाद एक प्यार जोड़ी में यौन संबंध भविष्य के किसी भी हो सकता है, शायद के बाद एक कुछ रातों एक साथ बिताया है, वे बाहर खिंचाव।

राजद्रोह जीवन का एक तरीका के रूप में •
क्यों पत्नी धोखा दे रही है, यह क्या अभाव है? यह भी हो सकता है कि एक महिला, उसके पति को विश्वासघाती है क्योंकि वह नहीं बदल सकते। यह मनोविज्ञान में है और की औरत बहुत मुश्किल है जीवन के इस तरह के लिए एक स्पष्टीकरण पाते हैं।




• बदला या बावजूद लेने के लिए
बेवफाई के कारण, उसके पति पर गुस्सा हो सकता हैजो कुछ उसकी पत्नी और उसके विश्वासघात परेशान है, वह करने के लिए अपने पति की वजह से चाहता है। इसके अलावा, एक औरत को राजद्रोह के लिए उसके पति पर बदला लेने के लिए, क्रम में भी होने के लिए एक और आदमी के साथ एक अंतरंग संबंध में प्रवेश कर सकते हैं।
• निम्फोमेनिया
औरत, शादी खोजने (और यह कोई फर्क नहीं पड़ता के बावजूदसिविल शादी है या सरकारी) सेक्स के लिए लगातार बदल रहा है भागीदारों और तथ्य यह है कि वे उसे संतुष्ट नहीं कर सकते, लेकिन अत्यधिक यौन इच्छा की वजह से की वजह से इतना नहीं है। निम्फोमेनिया बहुत दुर्लभ है और अक्सर एक मनोवैज्ञानिक बीमारी का परिणाम है।

कैसे एक औरत को बदलने के लिए

यह सवाल वाक्यांश का एक बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया है: "पुरुषों शरीर और आत्मा को एक औरत बदल जाते हैं।" लेकिन सच्चाई यह है में, पुरुषों हमेशा सहानुभूति के लिए एक औरत, और अधिक के साथ एक अंतरंग संबंध में सिर्फ भौतिक सुख, के लिए आते हैं, जब इसके विपरीत महिलाओं: एक और करने के लिए दिया है, प्यार या सहानुभूति में गिरने उसे सामना।

देशद्रोह के सबसे के बारे में, महिलाओं को बदलबहुत ही सुंदर, जिससे यह इतना है कि आदमी भी इसके बारे में नहीं जानता है। सभी एक ही है तो वह उसके अपराध का पता चला, मन, जब वह यह कर सकता है नहीं बना सकते क्योंकि यह लगातार उसकी निगरानी रखी जाती है। विपरीत पुरुषों को महिलाओं अग्रिम एक तथाकथित बहाना मामले में पति उससे पूछा कि वह कहां था आविष्कार।





कितनी महिलाओं उनके पति को बदलने
इस लेख की शुरुआत में, हम एक आलंकारिक छुआजो के बारे में प्रश्न अधिक से अधिक परिवर्तन, पुरुषों या महिलाओं है। अब, बदलाव के लिए सभी कारणों से, और उन और दूसरों का विश्लेषण करने के बाद, हम पूरे विश्वास के साथ कहते हैं कि कारकों पुरुषों और महिलाओं को आगे बढ़ाने एक ही राशि, और इस तरह कम से कम महिलाओं की संख्या को बदलने के लिए, और शायद के रूप में ज्यादा के रूप में भी, और पुरुषों को बदलने कर सकते हैं।

क्यों लड़कियों लोग बदल सकता हूँ

अंत में अविवाहित लड़कियों उसके प्रेमी देशद्रोह। कारणों से महिलाओं, व्यभिचार उन है कि विवाहित महिलाओं के लिए इसी तरह की कुछ पहलुओं में। 

प्रायः, विश्वासघात का परिणाम नए बनउत्साह लड़कियों, और ऐसे मामलों में तो यह और भी जिसे चुनने के लिए पता नहीं है: उसके प्रेमी, जिनके साथ वे कुछ साल या नए मिलते हैं, जिनके साथ वे एक प्रेम प्रसंग था। बेवफाई के लिए दूसरा कारण मनुष्य की तुलना में नए प्रेमी की तुलना में बेहतर सामग्री स्थिति है, और स्वार्थ की खातिर एक यौन संबंध में उसके पास आ जाएगा। खैर, बेवफाई लड़कियों के तीसरे आम कारण उसकी छिछोरापन बन सकता है, एक युवा उम्र के बाद से।

किसी भी मामले में, हम निंदा करने के लिए या देना नहीं चाहते हैंइस बारे में कोई moralizing, लेकिन सभी एक ही है, तो एक औरत अपने पति को बदलने के लिए परीक्षा है, पहले अपने परिवार के बारे में, लगता है, क्योंकि यह इसे नष्ट कर सकते हैं।





कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.