Header Ads

क्या आप अपने वाइफ को जल्दी प्रेगनेंट होते देखना चाहते हैं?

क्या आप अपने वाइफ को जल्दी प्रेगनेंट होते देखना चाहते हैं?

अगर आप बार-बार प्रेगनेंट होने की कोशिश करना चाह रहे हैं और नहीं हो पा रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। योगा एक्सपर्ट निलेश दहिया ने कुछ ऐसे योग आसनों के बारे में बताया है जिसके अभ्यास से स्पर्म काउन्ट बढ़ने के साथ-साथ टॉक्सिन्स,हार्मोन्स और स्ट्रेस के प्रॉब्लम भी सॉल्व होता है। अगर आप अपने वाइफ को जल्दी प्रेगनेंट होते देखना चाहते हैं और किसी नन्हे के कदम की आहट जल्दी सुनना चाहते हैं तो अगले स्लाइडों पर क्लिक करें।
ब्रह्माचार्यासन- जिनको रात को बार-बार नाइट फॉल होने का प्रॉब्लम होने के साथ-साथ सेक्स के लिए उत्तेजना भी कम होती है तो वे बिना देर किये इस आसन का अभ्यास करना शुरू कर दें। ये आसन करने से टेस्टिस अपना काम बेहतर तरीके से कर पाते हैं।



गोमुखासन- इस आसन को करने से तनाव कम होने के साथ-साथ ब्लड सर्केुलेशन बेहतर होता है। यहां तक कि ये आसन हार्मोनल डिसऑर्डर को ठीक करके स्पर्म काउन्ट को बढ़ाने में भी मदद करता है।



कंधारासन- इस आसन को करने से स्पर्म अपना कार्य अच्छी तरह से कर पाते हैं जिससे इन्फर्टिलिटी का प्रॉब्लम भी सॉल्व हो जाता है। यहां तक कि इस आसन को करने से पुरूष और महिला दोनों का सेक्चुअल डिजायर बढ़ता है।

पश्चिमात्तोसन- अगर आपको प्रीमैच्युर ईजैक्यूलैशन का प्रॉब्लम है तो ये आसन ज़रूर करें। साथ ही इस आसन को करने से स्पर्म और सीमेन की क्षमता भी बढ़ जाती है।
सर्वांगासन- इस आसन को करने से पुरूष का एड्रेनल ग्लैंड मजबूत होने के साथ-साथ टेस्टिस बेहतर तरीके से काम करता है जिससे स्पर्म और सीमन की क्षमता बढ़ जाती है।




कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.