Header Ads

कैसे एक तिथि के लिए तैयार करने के लिए

कैसे एक तिथि के लिए तैयार करने के लिए
https://www.healthsiswealth.com/
तो, सब से पहले, यह सेक्स करने के लिए पहली तारीख पर आया, आप, अच्छे लग रहे करने के लिए इतना है कि आदमी आप से बहुत प्रभावित थे, और आप इसे पसंद है। तुम क्या जरूरत है:
• कपड़े के अनुसार समायोजित किया जाना चाहिएवह हो जिस पर किया जाएगा (उसके साथी के साथ इस पूर्व जांच)। जो है, उसे वापस पर एक गहरी गर्दन के साथ शाम को लंबे पोशाक में शहर के माध्यम से टहलने कर सकते हैं या एक मिनी स्कर्ट में एक रेस्तरां में जाने के लिए आवश्यक नहीं है। इसके अलावा, का खुलासा करती संगठनों पहनने के लिए की जरूरत नहीं है, कपड़े की शैली रखा जाना चाहिए, लेकिन एक ही समय में एक मोहक स्वाद (हम चाहते हैं कि नीचे के बारे में अधिक बात करेंगे) है।
•, Eau डे वस्र के "प्रकाश" सुगंध चुनेंजो कोमल और एक ही समय में है, सज्जन करने के लिए गैर दखल अपने "महंगा" स्वाद मोहित, और यह आप के आसपास हो सकता है और नहीं करने के लिए फेरोमोन के साथ "दूर खाने के लिए" अपने इत्र की आँखों में सहज था।
• यह केश की वजह से ध्यान देने के लिए आवश्यक है,मेकअप, मैनीक्योर और पेडीक्योर। उपरोक्त में से किसी दोष, एक आदमी की इच्छा को मार सकता है ... एक ही बालों को हटाने के लिए चला जाता है। क्या तुम सच में सज्जन, यह की खातिर आप एक पेशेवर स्तर पर ब्यूटी सैलून यात्रा कर सकते हैं चाहते हैं, तो आप इन प्रक्रियाओं के सभी होगा।
• खैर, यह तल पर में कुछ शब्द उल्लेख योग्य हैअंडरवियर। बेशक, यह हर रोज, लेकिन सेक्सी नहीं होना चाहिए। अंडरवियर के रंग चुनें आप अधिमानतः काले रंग में अधोवस्त्र के लिए चयन के रूप में यह सबसे कामुक और सबसे उत्तेजित पुरुषों माना जाता है, कपड़े मैच के लिए की जरूरत है।



कैसे व्यवहार करने के लिए

एक बार जब आप "कैंडी" की तरह बन गए हैंआप बैठक के दौरान कुछ विस्तार पर ध्यान देना चाहिए। जब आप गाल पर एक चुंबन के साथ अपनी बैठक को सीमित, नम्रता से दूसरे को गले लगाया है (क्योंकि यह धर्मनिरपेक्ष स्वागत पर किया जाता है)। यह सबसे अच्छा है आदेश सज्जन की आँखों में सभ्य देखने के लिए में ऐसा करने की है, और इसलिए वह अपने अत्यधिक ढील बंद डर नहीं था। पहला प्रभाव न केवल शाम के पूरा होने के लिए, लेकिन अपने रिश्ते के भाग्य के लिए एक बहुत तय करेगा। अपनेपन के बिना विनय व्यवहार करते हैं।
स्पर्श के संबंध में, यदि आप यह तयशहर के चारों ओर चलते हैं, आप अगर आप इसे अपने आप को क्या करना है, तो अगर तुम उसे हाथ से ले जा सकते हैं पूछना तय नहीं है, सज्जन के हाथ लग सकते हैं, डरपोक और स्पर्श उत्तेजना एक साथ अधिक बात करते हैं लाने के लिए। एक रेस्तरां में एक पहली तारीख के माध्यम से, पहला स्पर्श उदाहरण के लिए, एक आदमी बनाने के लिए, अपने हाथ ले रही है है या धीरे आप को गले लगाया।

अब बातचीत के विषयों बारे में कुछ शब्द। यह सेक्स पर किसी भी तरह से संकेत में आवश्यक नहीं है,, सेक्स की बहुत विषय हो सकता है को प्रभावित करता है, तो यह प्रासंगिक है, लेकिन केवल अल्पज्ञता। इस मामले में जहां सज्जन खुद पहली तारीख पर सेक्स के विषय पर छुआ में, से इनकार नहीं करते कि शाम जारी रखने के लिए इस तरह के एक विकल्प के विषय अच्छी तरह से बदलने की कोशिश, या आप भी एक सूक्ष्म संकेत दे सकते हैं,, लेकिन प्रस्ताव सावधानी से और सही समय पर किया जा सकता है।

अपने साथी को शक्ति है करवाने के लिएआप शाम के समापन की उम्मीद, किसी भी मामले में, लोड नहीं यह uninformative कहानियाँ, समस्याओं, के बारे में कहानियां उनके गर्लफ्रेंड, रिश्तेदारों, आदि इस सूची में पूर्व प्रेमी और स्व-रोजगार में भागीदारों के बारे में अधिक धागे, साथ ही नहीं भी दखल हो सकता है, नहीं एक आदमी के सिर स्कोर करने के लिए शामिल कर सकते हैं, और वह आप से दूर जितनी जल्दी संभव हो नहीं चला।

आप से बात दोनों दिलचस्प नहीं विषयोंइसमें बाधा डालते हैं और बातचीत रखने के लिए इतना है कि अधिक वह बात की कोशिश करते हैं। उसे आराम महसूस, अपने पसंदीदा विषय के लिए बातचीत मिला होने दें। अपने संबोधन करने के लिए कुछ पूरक लेने के लिए सुनिश्चित करें। संचार मुक्त किया जाना चाहिए,, वार्ताकार बाहर कुछ खींचने के लिए अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं है की जरूरत नहीं है।
अब हम उपर्युक्त के "आकर्षण" के बारे में बात करते हैं। इस आकर्षण के तहत कुछ है कि आदमी "हवा" होगा छिपाने के लिए है। उदाहरण के लिए, जैकेट पर तीसरे की नहीं बटन बटन की वजह से, सज्जन चुपचाप देखने के लिए गोता लगाने के लिए चाहते हैं, लेकिन यह सेक्सी है, लेकिन अशिष्ट नहीं देखना होता है। या फिर आप एक पैर दूसरे के ऊपर, एक आदमी अपने पैरों ने प्रशंसा करने के लिए, फेंक सकता है, लेकिन फिर से यह सुंदर दिखने लगता है।




कैसे सेक्स के लिए डेटिंग से स्थानांतरित करने के लिए

डेटिंग से संक्रमण का सर्वाधिक प्रसिद्ध संस्करणसेक्स, शायद सभी, पता है जब सज्जन घर में महिला ले, और वह उसे उसके घर के लिए आमंत्रित किया, एक नियम के रूप में, एक कप चाय की है। लेकिन आप स्वीकार करते हैं चाहिए, आप platitudes नहीं करना चाहती है, और इस वाक्यांश को पहले से ही उबाऊ हो गया है।

सबसे अच्छा तरीका है सेक्स में संकेत करने के लिए, परसमय है जब आप सज्जन है कि वह तुम पागल या ऐसा ही कुछ गाड़ी चला रहा है आपके कान में धीरे से और धीरे से फुसफुसाते हुए एक रेस्तरां में एक पार्क के बेंच या एक मेज पर बैठे हैं। एक आदमी बेवकूफ नहीं है, तो वह समझ जाएगा कि तुम क्या हो रही है।

आप निरंकुश स्नेह के लिए उठ गए हैंआदमी और इसे बाहर नहीं रखा जा सकता, सही वक्त ऐसा करने के लिए तो कम से, आप एक का सामना करने वाली सामना करने के लिए के रूप में करीब हैं, एक चुंबन के लिए एक अवसर है, जो एक तेजी से विकास हो जाएगा बनाने।

एक आदमी के लिए आप यह तुच्छ नहीं मिला,सुनिश्चित करें कि वह पहली तारीख पर आप के लिए अनर्गल प्यार बनाना चाहते थे बनाते हैं। यदि आप भावुक हैं के रूप में सब कुछ समायोजित करें, और वह उसके सिर खो दिया है और मैं आप के सामने विरोध नहीं कर सकता है, और आप इस तरह के एक आदमी का विरोध नहीं कर सकता है के रूप में वह है।

लगभग सभी पुरुषों हमेशा की तरह, सेक्स के लिए तैयार कर रहे हैंइसलिए अपनी तिथि के अंत तक आप चुपचाप शुरू कर सकते हैं अपने दोस्त के साथ छेड़खानी। यह क्रीम या आइसक्रीम के साथ सेक्सी खाने स्ट्रॉबेरी हो सकता है। लापरवाही से उमस और तेजी से सांस लेने की खुला हुआ बटन कोई आदमी उदासीन नहीं छोड़ देंगे।

यह सेक्स के लिए संपर्क किया है, तब शुरूएक आदमी को चिढ़ाने। यह अविश्वसनीय रूप से आकर्षक स्ट्रिपटीज़ या स्नेह है जहाँ से वह अपना सिर खो देगा हो सकता है। परिणाम आप भावुक का एक प्रकार है, जो उसे की तरह इस तरह के एक आदमी के आगे घुटने टेक है कि है!




क्या यह अपने आप को इतना नियंत्रित करने के लिए आवश्यक है

आप तो आँखों में देखने के लिए के लोग आसानी से सुलभ हैं नहीं करना चाहतातब पहली तारीख पर यह कार्य करने के लिए बेहतर हैइस प्रकार। आप परवाह नहीं है जब क्या सोचते अभिमानपूर्ण, और रिश्ते की निरंतरता आप थोड़ा चिंता का विषय है, तो आप परेशान नहीं करना चाहिए, सिर्फ आदमी की अपनी इच्छा के बारे में मुझे बताओ - परिणाम लंबा इंतजार नहीं होंगे।

यह भी एक जगह पर विचार करें जहां आप कर सकते हैंसेक्स होते हैं। जुनून एक नाजुक मामला है, और आप अप्रत्याशित जगह में यौन संबंध रखने का कारण बन सकता है, लेकिन आप अपने सिर खोना नहीं है! आदर्श विकल्प अपने घर या एक होटल के कमरे में एक यात्रा है। चरम मामले - एक कार, एक देश के घर या जुनून में आकर उस भूमिका रेस्तरां के एक भीड़ कक्ष प्रदर्शन नहीं कर सकते में।





पहली तारीख पर सेक्स के लिए कैसे

इस सवाल का जवाब बहुत स्पष्ट है, लेकिन अभी भी कुछ बारीकियों का पता चलता है:
• आप अपने भ्रष्टता को दिखाने के लिए, यदि कोई जरूरत नहीं है,
• सेक्स के दौरान भी अभद्र कार्य न करें;
• साथी की खुशी के बारे में भूल न करें;
• उनकी इच्छाओं को छिपाने के लिए, उन्हें आदमी के साथ साझा न करें;
• आप कुछ पसंद नहीं है या अप्रिय - आदमी के लिए यह कहना है, वह एक दूरबोधी नहीं है;
• कुछ बिंदु पर अपने साथी के साथ दीजिये;
• सेक्स के दौरान, "लाइव" हो सकता है और भी सक्रिय है;
• पूर्व गर्भनिरोधक के बारे में pobespokoytes।

पहली तारीख पर सेक्स के बाद रिश्ता
यदि आप चाहते हैं के बाद फिर से यौन संबंध उसके साथ अगली बैठक में, और शायद भी बहुत कुछ - उसके साथ एक संबंध बनाने के लिएआप निम्नलिखित करने की कोशिश कर सकते हैं। सेक्स के बाद, यह तुरंत तितर-बितर करने, एक छोटे से अभी भी ताजा कोशिश आवश्यक नहीं है। सही कदम -, संवाद करने के लिए जारी रखने के लिए क्योंकि सेक्स बैठक, जिसके बाद आप एक तरह से की तरह कर रहे हैं की परिणति है, और करीब से मुलाकात की है, लेकिन एक ही समय में बंद नहीं। सेक्स के बाद, कुछ लोगों को आगे बात करने के लिए शर्मिंदा हैं और या तो जल्दी से सो जाते हैं या फिर दूर करना चाहते हैं। आपको लगता है कि आदमी एक छोटे से असहज दिखाई देता है, अपने हाथों में पहल करनी।

इस स्थिति से बाहर सबसे पक्का तरीका है,फोम के साथ एक गर्म स्नान में आराम करने के लिए प्रस्ताव हो सकता है। बहुत आराम का माहौल स्थिति को शांत और आप संचार के अगले चरण में आगे बढ़ना चाहिए। शराब या शराब की एक बोतल ले आओ, फल भी काम में आ जाएगा। संगीत, सिनेमा, दिलचस्प मामलों, जीवन के अजीब (लेकिन आप को नुकसान पहुँचाए नहीं) इतिहास, आम मित्र, पसंदीदा स्थानों, हितों और इतने पर: बातचीत में ही टाई चाहिए, विषयों की एक किस्म पर बातचीत। चीजों को ठीक से जा रहे हैं, तो आप अपने हाथों से फल आदमी (सबसे अच्छा अंगूर) खिला शुरू कर सकते हैं। उसके साथ इस में सेक्सी हो सकता है और कोमल और सुंदर चुंबन मत भूलना। सब कुछ ठीक चलता है, तो बातचीत है कि आप बहुत अच्छी तरह से उसके साथ है, और आप एक गंभीर रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए करना चाहते हैं को शामिल करें। इस प्रश्न पूछें आप ठंडा स्नान फोम के बाहर जाना है से पहले, इस प्रकार आप गंदगी एक रोमांटिक सेटिंग नहीं है और झूठे आशाओं का निर्माण नहीं है।




कैसे सेक्स के बाद की तारीख को समायोजित करने के

उस मामले में, जब आप अपने घर में रात बिताते हैं,तो सुबह में अपने वांछित पुरुषों से पहले जगाने के लिए प्रयास करें। उसे नाश्ता यम-यम, खूबसूरती से यह सजा कुक जब तक तुम नहीं दो को मारने, लेकिन एक तीर से तीन पक्षियों: उसे खिलाने, ध्यान दिखाने के लिए और उनके पाक कौशल दिखाने के लिए, क्या हमें तथ्य यह है कि आप एक अच्छे और देखभाल पत्नी हो सकता है के बारे में सोचना बनाया है। आप इसे घर पर करते हैं, तो वह पसंद न करें क्या तुम सिर्फ मिले हैं, और पहले से ही रसोई घर में उसे होस्टिंग कर रहे हैं। लेकिन इसके साथ ही यह आपको गंदे बर्तन, जो वह गुरु नहीं कर सकता है और धोने का एक पहाड़ से लिह कोप, इस प्रकार दिखा रहा है कि अगर तुम उसके साथ में ले जाते हैं, गुफा से उसके घर एक आरामदायक घोंसला बनने के लिए खुश हो सकता है।

जब आप घर पर नहीं हैं, तो आप निम्न कर सकते हैंजिस तरह से है, जबकि अपने साथी सो रहा है, चुपचाप इकट्ठा होते हैं और दूर चलना है, जबकि उसे शब्दों के साथ एक टिप्पणी छोड़ने: धन्यवाद एक सुंदर शाम के लिए "यह जादुई था। मैं तुम्हारे साथ हमेशा होना चाहते हैं ... "। इस प्रकार, आप एक निश्चित रहस्य और जादू के पीछे छोड़ दें। खुद में पुरुष ब्याज के कारण, वह खुद कई सवाल है कि संभावना है उसे कोई आराम नहीं देंगे पूछना होगा, और वह वापस कॉल करेगा।





एक बैठक की व्यवस्था करने की यह सुनिश्चित हो, आप कर सकते हैंविशेष रूप से एक बात है, जरूरी नहीं कि कपड़ों के कुछ भूल जाते हैं, यह इस तरह कॉस्मेटिक के रूप में अपने हैंडबैग, से एक सहायक है, लेकिन नहीं एक मोबाइल फोन हो सकता है। यकीन है कि सभ्य और शिक्षित आदमी वापस बुलाने और सिंड्रेला जूता वापस जाने के लिए। प्रयासों व्यर्थ में नहीं थे कि, उस आदमी था अपना फ़ोन नंबर के साथ सावधान रहना है और आप एक भूल बात बिना एक सज्जन के बिना हो जाएगा।
अगर साथी वापस या सेक्स के बाद कहा जाता है नहीं कर रहा है तुरंत जाने के लिए चुना है, तो आप नहीं करना चाहिएनिराशा, आप जोखिम को समझते चाहिए खुद को पहले सेक्स थे और क्या हो जाता है। अपने आप में कारण देखने के लिए कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन इससे भी ज्यादा खुद को दोष करने के लिए। आप शुरू में थे लग रहा है क्या वास्तव में एक आदमी और क्या वह बैठक से उम्मीद है: गंभीर रिश्ते, मज़ा शाम या आकस्मिक सेक्स। यह कहाँ है, तो अपनी तिथि का मूल अर्थ किया गया था और इस परिणाम किसी भी जारी रिश्ते के बारे में विश्वास करने के लिए अनुभवहीन है।




मैं एक पहली तारीख पर सेक्स मिल सकता है

यह समस्या ज्यादातर एक द्वारा दिया जाता हैनैतिक रूप से। यह स्पष्ट है पहली तारीख पर सेक्स कोई अपराध नहीं है कि, और एक दूसरे के लिए आकर्षण आप को रोक नहीं सकते हैं, नहीं तो क्यों? सवाल है, अलग है के रूप में हम भविष्य रिश्ता है कि सेक्स, लगभग कोई भी के साथ शुरू हुआ है, शुरू में कहा है। खुद के लिए न्यायाधीश, आदमी स्थान पर रखा है कि वह एक लड़की जो हर किसी के लिए और पहले से ही पहली तारीख पर खुद को देने के लिए तैयार है पूरा करने के लिए करना चाहते हैं? - शायद ही।

आप की तरह है, और आप इस आदमी को महत्व देते हैं,तो आदेश एक लंबे और स्थायी संबंध बनाने के लिए है, एक बार फिर से के बारे में है कि क्या पहली तारीख पर उसके साथ यौन संबंध के लिए, यह बाद में कुछ दिनांकों को स्थगित करने का बेहतर हो सकता है लगता है। यह पहली तारीख को है कि सेक्स विश्वास करने के लिए अनुभवहीन हो सकता है, आप को बनाए रखने या एक आदमी को जीतने के लिए सक्षम हो जाएगा।

सर्वेक्षण में से एक पर में पुरुष साइटों की आयोजित किया गयाजहां पुरुषों पहली तारीख पर सेक्स के बारे में पूछा गया। पुरुषों के विशाल बहुमत जो सर्वेक्षण में भाग लिया मानना ​​है कि 25 साल के लिए लड़कियों के साथ पहली तारीख पर कि सेक्स - यह गलत है और 30 से लड़कियों है - ठीक है। एक ही चुनाव में हालांकि, सबसे कुछ है कि सेक्स के खिलाफ पहली तारीख पर नहीं है चुनें। इसलिए हम निष्कर्ष है कि, अपनी ओर से पुरुषों के लिए लगता है कि पहली तारीख पर सेक्स बहुत सही और सामान्य है, लेकिन एक ही समय में है, यह देखते हुए कि इस मुद्दे को उसके साथ नहीं है, और एक तटस्थ पार्टी के साथ - की निंदा की

एक बहुत ही मुश्किल को समझने के लिए इस तरह के पर एक रायनिष्पक्ष सेक्स के प्रति जो इस मामले में उन्हें 30 से अधिक क्यों इस तरह के भोग कर रहे हैं!? आपका ध्यान हम अन्य आंकड़ों, जिसमें पहली तारीख पर सेक्स का सवाल लड़कियों स्थापित किया गया है लाना चाहते हैं। यह महिलाओं की कार्यशाला में हमारे सहयोगियों के अनुसार कि दिलचस्प है? ऐसा लगता है कि वर्ष की आयु 30 से 40 वर्ष की लड़कियों के% के रूप में कई के रूप में 78 जब 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के महिलाओं के केवल 7% उन्हें समर्थन किया है पहली तारीख सेक्स को पूरा करने के लिए सहमत हुए।




पहली बैठक में सेक्स
महिलाओं और पुरुषों के मंच पर अधिक भटक के बाद, हमहम जिंदा और सक्रिय रूप से सेक्स के बारे में विषयों के साथ भरी जब वे पहली बार मिले थे। बैठक की तारीख से मतभेद है कि अलविदा, आप पहले से ही परिचित हैं और कम या ज्यादा अपने साथी को पता है। एक तरफ चेहरा दो अवधारणाओं के बीच बहुत फैलाना है, लेकिन मुकदमा है, पहली बैठक में सेक्स पहली आगंतुक के साथ यौन संबंध के रूप में व्याख्या की। बदले में, आप अलग तरह से सोचने का अधिकार है, लेकिन पहली बैठक में इस स्थिति में कम से कम एक पहली तारीख पर सेक्स के लिए कदम।

एक अजनबी के साथ सेक्स

ओह, कितना रहस्य और सबसे भ्रष्ट इच्छाओंइस पौराणिक चरित्र के साथ जुड़े लड़कियों। शायद यह गृहिणियों के लिए सबसे लोकप्रिय इच्छा, एक अजनबी, जो एक पेटू शेर के रूप में प्रस्तुत किया जाता है के साथ यौन संबंध के लिए है। किसी का दावा है कि गुप्त इच्छा बाहर ले जाया गया है, लेकिन यह और इच्छा हमेशा और वे रहने के लिए पर कर सकते हैं? लेकिन गंभीरता से, इस और वहाँ पूर्ववर्ती अनुच्छेद के बीच मतभेद है, क्योंकि जब आप पहली बार मिले थे अपने आदमी एक अजनबी है।





जो लोग उलझन में हैं
लकीर के फकीर और पूर्वाग्रहों स्थिर साथ नीचे -सेक्स और महिलाओं के स्वास्थ्य बारीकी से जुड़े रहे हैं! अब XXI सदी, और इतना महत्वपूर्ण है कि वे चारों ओर नहीं मिल रहा है, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कैसा महसूस होता है। एक प्रतिष्ठा है कि पूरी तरह से अलग बातें हैं - लेकिन एक बात दूसरों की राय है, और अन्य है। बुरा प्रतिष्ठाअंत में, एक क्रूर मजाक खेल सकते हैं, जब आप उसके सपनों का आदमी मिलते हैं, और जिनके साथ आप, एक परिवार शुरू करने से पहले ही अपनी तिथियाँ के बारे में जानकारी तक पहुँच सकते हैं चाहता हूँ।

जैसा कि आप देख नहीं है, तो कुछ भी गलत और गलतपहली तारीख पर सेक्स, और उस से भी अधिक है, तो आप बहुत अच्छा आदमी हैं या आप उसके साथ प्यार में होते हैं - तो क्यों वापस पकड़ और शिथिलता कि अभी या बाद में क्या होगा? बस के रूप में आप अपने आप को भविष्य में इलाज, उनके कार्यों पर पुनर्विचार।

पहली बार के लिए सेक्स

सेक्स - इस बीच के रिश्ते के घटकों में से एक हैएक आदमी और एक औरत। किशोरावस्था से बहुत से लोग एक बहुत अधिक रूचि है और उसे करने की इच्छा होती है। अपने रिश्ते तेजी से विकसित कर रहा है, गले और चुंबन को अब पर्याप्त है, और पागल जुनून और इच्छा को संतुष्ट करना चाहते हैं - यह है कि यह है, तो आप सेक्स के प्रति आकर्षित कर रहे हैं। यह खुद के बारे में चिंतित विचार करने के लिए आवश्यक नहीं है यह काफी सामान्य और स्वाभाविक है।

तथ्य के कारण सेक्स में कई लड़कियों के लिए है किइस लेख में हम सब संचित भय और मिथकों को दूर करने के साथ-साथ आपको बता कैसे, पहली बार के लिए यौन संबंध मामले पर अपने सभी सवालों के जवाब देने के लिए चाहते हैं के बेरोज़गार विषय। सब के बाद, स्कूल आप सभी बारीकियों और सुविधाओं है कि आप एक यौन संबंध में प्रवेश करने से पहले पता करने की जरूरत नहीं बताया। उदाहरण के लिए, आप में से किसी को भी स्कूल सेक्स में बदल जाएगा बता सकते हैं? आखिरकार, यह धीरे और खूबसूरती से किया जाना चाहिए, नहीं आया करने के लिए बिस्तर पर जाने, सब कुछ करते हैं और छोड़ दें। वहाँ कई बारीकियों, जो हम आप को प्रकट करेंगे।





पहले सेक्स की उम्र
सवाल है, क्या उम्र में यह संभव है और सही काम पहले सेक्स तो व्यक्तिगत और दार्शनिक है ऐसा करने के लिए, कि यह एक अलग लेख समर्पित करने के लिए संभव है, लेकिन हम इस विषय की सतह पर स्पर्श करेगा।

लड़कियों के बीच पहले सेक्स के लिए उम्र, विषय बहुत हैनाजुक और व्यक्तिगत। सबसे पहले सेक्स हम न केवल क्योंकि हमारे महिला वासना की, लेकिन यह भी हमारे भौतिक सुविधाओं, जिस पर योनिद्वार की झिल्ली का टूटना है, जो पहले से ही वापस नहीं की वजह से एक परी कथा देखते हैं।


हर लड़की पहली के लिए दृष्टिकोणसेक्स। किसी ने 16 साल की उम्र से पहले कौमार्य खो देता है, बहुत हमारी राय में जल्दी। पहले सेक्स के इस युग में इस मुद्दे पर उदासीनता की वजह से या तो मूर्खता है या। मेरा विश्वास करो, यह बहुत जल्दी है, और हम महान विश्वास है कि आप इसे पछतावा होगा के साथ कह सकता। कुछ लड़कियों को सबसे अनमोल बात वह केवल उसके लिए ग्रहण देने के लिए शादी की रात को शादी के लिए इंतजार कर रहे हैं। 17-18 साल की उम्र में कौमार्य खोने जब वह अपने पसंदीदा पुरुष के साथ हो रहा है लड़कियों का मुख्य हिस्सा।

हम केवल एक बात कह सकते हैं, आप यह चाहते है, औरया तो अनायास या अपने युवक की अनुनय के तहत पहली संभोग करने के लिए नहीं। वह आप को एक अल्टीमेटम डालता है कि यदि आप और वह यौन गतिविधि में शामिल नहीं किया है, तो यह आपको फेंक देते हैं। यह आदमी उसके पास खुद को देने के लिए योग्य नहीं है, तो आप उसे एक यौन वस्तु के रूप की जरूरत है, और अंत में वह अभी या बाद में आप छोड़ देना होगा, और आपको लगता है कि आपका पहला आदमी खेद होगा - एक कमीने और आप का लाभ लेने के।

आप एक दूसरे से प्यार करते हैं, तो दोनों यह चाहते हैं, औरआप की उम्र 18 साल कर दिया है, यह काफी सामान्य है। भविष्य के पति अपना पहला आदमी यौन, क्या वास्तव में खेद हो जाएगा नहीं होगा - मुख्य बात यह है कि उसके बाद आप वह क्या किया के लिए खेद महसूस नहीं, क्योंकि इस उम्र में, युवा जोड़ों को तोड़ने, और नए युवा लोगों को है।





पहले सेक्स में पार्टनर

अक्सर, लड़की के साथ पहले सेक्स के लिए प्रतिबद्धपसंदीदा पुरुष, जिनके साथ वे काफी समय की एक लंबी राशि के अनुसार। ऐसे मामलों में जब लड़कियों के एक आदमी है जो उसे से अधिक पुराना है साथ एक अंतरंग संबंध में आ रहे हैं, तो बस इस प्रक्रिया का अनुभव व्यक्ति पर भरोसा है। किसी भी मामले में, पहले सेक्स प्यार और लगाव के कारण, और नहीं मसीहा किसी प्रकार का होना चाहिए।

कैसे पहले सेक्स करने में धुन के लिए

पहला कदम इस घटना के लिए मानसिक रूप से धुन पर है। ध्यान दें कि पहली बार, त्रुटियों हो सकता है और चीजें, पारित कर सकते हैं के रूप में चिकनी नहीं के रूप में यह रोमांटिक फिल्मों में दिखाया गया है। पहली बार पर आप का प्रयास करें, और उसके बाद ही पता करने के लिए क्या और कैसे खुशी देने के लिए।

आप एक गलत राय का विकास नहीं होना चाहिए किपहले सेक्स किसी भी खुशी लाने नहीं होगा - ऐसा नहीं है। हम तो बस आपको निराश nebyli के लिए अगर अचानक कुछ गलत हो जाता है, क्योंकि हम चाहते हैं चेतावनी देने के लिए चाहते हैं। हो सकता है कि पहले सेक्स आप दोनों को बहुत प्रसन्नता लाएगा।
बड़ी समस्या है, जब एक लड़की शुरू करने के लिए डर लगता हैलिंग, यह सोच कर कि यह बहुत ही दर्दनाक हो जाएगा। यह सब अपने जीव की विशेषताओं के बारे में और एक साथी से निर्भर करता है। अपने साथी आप से प्यार करता है, तो यह आपको दर्द पैदा करने के बिना बहुत सावधानी से सब कुछ करना है, की कोशिश करेंगे।

उस समय, आप जब लगता है कि पास मेंभविष्य आप अंतरंगता होगा, एक पुरुष के साथ इस बारे में बात करने के लिए प्रयास करें। उन लोगों के साथ साझा करें इस संबंध में अपने डर, कृपया हमें बताएं कि कैसे आप इस जादुई और प्रत्याशित पहली बार पारित कर दिया गया देखना चाहेंगे। साथी पता होना चाहिए कि इससे पहले कि आप यौन जीवन नहीं रहते थे।








कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.