Header Ads

सेक्स में उत्तेजना बढ़ाने के लिए जरूर जानें पुरुषों के ये 'हॉट स्पॉट्स'

सेक्स में उत्तेजना बढ़ाने के लिए जरूर जानें पुरुषों के ये 'हॉट स्पॉट्स'

महिलाओं की तरह पुरुषों के भी कुछ बॉडी पार्ट्स होते हैं जो बाकी अंगों से ज्यादा सेंसिटिव होते हैं। सेक्स के दौरान अगर इन बॉडी पार्ट्स पर ध्यान दिया जाए तो एक्सपीरिएंस दोनों के लिए लाजवाब हो सकता है।

निचले होंठ के नीचे का हिस्सा

एक्सपर्ट्स की मानें तो निचले होंठ ओर चिन के बीच का हिस्से बेहद सेंसिटिव नर्व रिसेप्टर होते हैं। जब आप उनके होठों पर किस करें तो इस एरिया पर भी फोकस करें।

सिर के बाल

किसिंग के दौरान उनके सिर पर हाथ फेरें। धीरे-धीरे उनके बाल खींचें। उनकी स्कैल्प से जुड़ी नर्व एंडिंग्स उनकी बाकी बॉडी में भी सेंसेशन ट्रांसफर करती हैं। किस के दौरान अगर आप उनके बाल हल्के से खींचती हैं उनकी पूरी बॉडी तक उत्तेजना पहुंचेगी।

पैर
पैरों में काफी सारी नर्व एंडिंग्स होती हैं। आप फुट मसाज से शुरुआत करके पैरों पर हल्का सा किस कर सकती हैं। दरअसल ऐसा करने से महिलाएं और पुरुष दोनों उत्तेजित होते हैं।
फलट्रम (philtrum)
फलट्रम या होंठ के ऊपर जो छोटा सा गड्ढा होता है वह काफी सेंसिटिव होता है। किस की शुरुआत इस हिस्से पर हल्के से किस करने से करें इसके बाद अपर लिप तक पहुंचें, यह उनके लिए बेहतरीन एक्सपीरिएंस होगा।
और फोटो देखने के लिए स्क्रॉल करते रहें
जांघ

जांघ प्राइवेट पार्ट के पास का हिस्सा होने की वजह से सेंसिटिव होता है। इस हिस्से पर आप किस या लिक करके उनको उत्तेजित कर सकती हैं। उनको थोड़ा टीज करने के लिए इस एरिया को हल्के से दांतों से दबाएं।

गर्दन


पुरुषों की गर्दन के फ्रंट वाले हिस्से पर जो उभरा हुआ हिस्सा होता है (इसे ऐडम्स ऐपल भी कहते हैं) ये हिस्सा उन्हें उत्तेजित करने वाला होता है। सेक्स के दौरान उन्हें सीधा लिटाकर इस हिस्से पर किस करें और हल्के हाथ से मसाज करें उन्हें काफी अच्छा लगेगा।


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.