Header Ads

लड़कियां पहली बार करती हैं सेक्स


तो इस उम्र में लड़कियां पहली बार करती हैं सेक्स 

हर लड़का यही सोचता है कि उसे किस उम्र की लड़की के साथ सबसे पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने चाहिए. पर क्या आपको पता है कि लड़किया लड़को से ज्यादा सेक्स के प्रति सकिय होती हैं.



एक रिपोर्ट में ये पता चला है कि पहली बार सेक्स करने के मामले में लड़किया लड़कों से आगे रहती है. इस रिपोर्ट के मुताबिक भारत में किशोरावस्था में जहां 3 फीसदी लडकों ने सेक्स संबंध बनाएं.



वहीं टीनएज में सेक्स करने वाली लड़कियों की संख्या 8 फीसदी है. सिर्फ इतना ही नहीं भारत में लगभग 20 फीसदी लड़कियों ने 18 साल से भी काम उम्र में बच्चों को जन्म दिया हैं.



जो ये दिखाता है कि भारत में किशोरियों की प्रसव दर कितनी अधिक हैं. इस रिपोर्ट के अनुसार दुनिया में हर साल 15 से 19 साल की लगभग 1 करोड 60 लाख लड़कियां बच्चों को जन्म देती हैं.



इसके साथ ही विकासशील देशों में 15 से 19 साल की लड़कियों में लगभग हर चार में से एक शादीशुदा हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि लड़कियां 15 से 19 साल के बीच शारीरिक सम्बन्ध बनाने को सबसे ज्यादा लालायित रहती 


जानिए कैसे किया जाता है पार्टनर को Sex के लिए राज़ी.. 
सेक्स स्वास्थ्य के लिए बेहतर माना जाता है। इसे करने से हार्ट की बीमारी से भी निजात मिलती है। इतना ही नहीं इसके कई सारे फायदे भी है लेकिन इसे अगर सही तरीेके से किया जाए तब ही। आपको सेक्स से जुड़ी कुछ टिप्स बताने जा रहे है अगर उन्हें आप फॉलो करेगे तो यह निश्चित है कि आपकी सेक्स लाइफ काफी बेहतर रहेगी। इतना ही नहीं आपके पार्टनर को भी मजा आएगा।


तो जानते क्या है सेक्स के बेहतर टीप्स-

पहली बार सेक्स करने में हर कोई हिचकिचाता है तो बेहतर होगा आप सेक्स की शुरूआत ओरल सेक्स से करें जो आपके पार्टनर को कंफर्टेबल बनाएगा।


सेक्स लाइफ को इंजॉय करने के लिए पहले फोरप्ले किया जाए इससे आप बेहतर तरीके से सेक्स लाइफ का आनंद उठा पाएगे।

सेक्स करने से पहले अपने साथी को रिझाने की कोशिश करें। ऐसा माहौल बनाएं कि वह खुद -ब-खुद तैयार हो जाए। इससे आपको सेक्स करने में और भी ज्यादा मजा आएगा। इतना ही नहीं आप देर रात तक इसका मजा ले सकेंगे।


सेक्स का आनंद उठाने के लिए बहुत जरूरी है आपके रूम का माहौल रोमांटिक हो। रूम में माहौल बनाने के लिए चॉकलेट्स,ड्रायफ्रूट्स रखें। कोशिश करें अपने पार्टनर को आप हाथों से खिलाए।


सेक्स के लिए एकदम से उत्तेजित नहीं हो। पहले पार्टनर को कंफर्टेबल बनाए इसके बाद में सेक्स करें। ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक आप पार्टनर को कंफर्टेबल महसूस नहीं कराएगे वह तैयार नहीं होगा/होगी। बिना प्लानिंग के सेक्स नहीं करते है तो हो सकता है आपका पार्टनर तैयार नहीं हो और वह चिड़ जाए। ऐसे में आपका सेक्स करने का मजा भी खराब हो सकता है।

इस तरह से सेक्स करने से लड़कियों के हिप्स हो जाते है बड़े, जानकर आश्चर्य होगा कि… 


सेक्स करने से कभी भी हिप्स का आकार नहीं बढ़ता है चाहें आप जितनी बार सेक्स करें। यह सिर्फ एक मिथक है जिसे हमारे देश में कई लोग सही समझते हैं। जबकि आपको यह जानकार आश्चर्य होगा कि सेक्स के दौरान आपके हिप्स की मांसपेशियों की थोड़ी बहुत कार्डियो एक्सरसाइज भी हो जाती है जो आपके हिप्स को एक सही आकार देने में मदद करती है।



हालांकि यह सच है कि सेक्स करते समय शरीर में कुछ ख़ास तरह के हार्मोन की मात्रा बढ़ जाती है लेकिन यह सिर्फ सेक्स के दौरान ही होता है। जैसे ही आप सेक्स करना बंद करते हैं तो फिर से इनकी मात्रा कम हो जाती है और ये आपके शरीर पर किसी भी तरह का प्रभाव नहीं डालते हैं।


अगर यह मिथक सच होता फिर तो हर महिला के हिप्स का साइज़ काफी बड़ा होता जबकि ऐसा नहीं होता है। आप आसानी से अपने आस-पास अलग अलग हिप्स साइज़ की महिलाओं को रोज देखती होंगी। इसके अलावा अगर यह बात सच होती तो फिर महिलाओं को बट-इम्प्लांट (Butt Implants) की ज़रूरत ही नहीं पड़ती वे सिर्फ रोजाना सेक्स करतीं और मनचाहा आकार पा लेतीं।



अगर सम्बन्ध बनाने के दौरान होता हैं आपको भी ये दर्द तो हो जाए सतर्क 
सेक्स एक अद्भुत और आनंददायी अनुभव माना जाता है मगर कई बार ऐसा होता है की एक पार्ट्नर, आमतौर पर महिला को असहनिया दर्द भी होता है. सुख के बदले दुःख होता है और वो ऐसा सोचती है की यह आतंक कब ख़त्म होगा. यह समस्या ख़ास कर के महिलाओ मे होता है और 15% रजोनिवृत्ति के पहले के महिलाओ मे और 33% रजोनिवृत्ति के बाद के स्टेज मे महिलाओ को होता है. ऐसा क्यों की जहाँ पुरुष को अपार आनंद आता है तो महिला को अपार दर्द? इस के पीछे है कई कारण

महिला पूर्ण तरह से उत्तेजित ना हो तो दर्द होना मुमकिन है क्योंकि ल्यूब्रिकेशन भी कम होता है. साधारण महिलाए जो नॉर्मली सेक्स एंजाय करती है, अगर वो तैयार हो उस के पहले ही उस के साथ शुरू हो जाए तो उस को दर्द महसूस होता है.


कई महिलाओ मे योनि के आस पास के मसल्स ज़्यादा टाइट होते है तो उन्हे दर्द होता है. अगर ज़्यादा कैफीन का सेवन करे (कॉफी, चाय, कोला) या स्ट्रॉबेरीस खाए तो ऐसा हो सकता है.


अगर योनि मे इन्फेक्शन हो और अंदरूनी हिस्से मे सूजन आ गया है और नाज़ुक हो गया है तो ऐसे हालात मे सेक्स कष्टदायी होता है महिलाओ के लिए.


मासिक स्राव के दौरान भी महिलाओ मे ऐसा देखा गया है की कई महिलाओ को दर्द होता है संभोग मे.

सेक्स के दौरान लडकियों से ये चार बाते सुनने के लिए पागल रहते है मर्द… 
सेक्स हर किसी के लिए अच्छा होता है. और इसे और भी बेटर बनाने के लिए आप कोई न कोई नई ट्रिक इस्तेमाल करते होंगे. लेकिन आपको बता सेक्स के दौरान कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें पुरुष काफी पसंद करते हैं. अगर सेक्स को और भी मज़ेदार बनाना है तो इन बातों को ध्यान में रखें और अपने सेक्स पल को और भी मज़ेदार बना लें. ये सेक्स टिप्स महिलाओं के लिए हैं जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली ही नहीं बल्कि इमोशनली भी खुश कर सकती हैं.




तुम बहुत सेक्सी हो

सेक्सी यह शब्द आमतौर पर महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है और पुरुषों को कॉम्प्लिमेंट हासिल करने के मौके बहुत कम मिलते हैं. लिहाजा फीमेल पार्टनर चाहें तो अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं ताकि बेड में उनका परफॉर्मेंस और बेहतर हो सके.


मैं सिर्फ तुम्हारी हूं

पुरुषों को बेड पर पूरा अधिकार मिला हुआ है और वे जो चाहें कर सकते हैं.. क्या इससे ज्यादा और कोई चीज है जो पुरुषों को एक्साइटेड बना सके. नहीं. आपके ऐसा कहते ही कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है.

https://www.healthsiswealth.com/

यह अब तक का बेस्ट सेक्स था
यह कहना एक तरह से अपने पार्टनर को सेक्स के लिए ट्रॉफी देने के समान है. जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके. याद रखें पार्टनर आपकी खुशी के लिए भी बहुत कुछ करते हैं.


मुझे और चाहिए

अगर आपको अभी तक संतुष्टि महसूस नहीं हुई है और आप और कुछ करने के मूड में हैं तो पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें. मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग और कुछ नहीं हो सकता कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आयी कि आप और सेक्स करने की इच्छुक हैं.



स्त्रियों के ये 10 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक 

https://www.healthsiswealth.com/

अक्सर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं…..




पैर की उंगलियां :- महिलाओं के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर खींचता है। हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पॉलिस भी लगी हो तो क्या कहना।


पीठ :- मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।


फीगर:- हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं, लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।


बाल :- महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं।


कमर :- अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।


मुस्कुराहट :- एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा गुरुर है। हंसती हुई महिला को देखकर हर पुरुष उसकी तरफ खींचा चला जाता है।


होंठ :- महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है, और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रयकी हो तो क्या बात।


ब्रेस्ट :- महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।


बट :- महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्र करता है।


आंखें :- किसी भी महिला की आंखें उसके चरित्र को बयां करती है। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है। महिलाओं की हाईलाइटेड आंखें उहें सेक्सी भी बनाती हैं।



सेक्स के दौरान इस जगह मार खाना बेहद पसंद करती है लड़कियां, लडकियों ने ही बताया ये बड़ा राज… 


आजकल शारीरिक संबंध बनाना हर किसी के लिए आम बात हो गई है। आज के यूथ्स के लिए ये बड़ी बात नहीं है। हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है। जब दो लोगों को आपस में एक दूसरे पर भरोसा होने लगता है तो वो संबंध बनाकर अपने इस प्यार का इजहार करते हैं।




बता दें कि यह दोनों के लिए ही एक बहुत ही प्यारा एहसास होता है। लेकिन सेक्स के दौरान कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें आपको जान लेना चाहिए और ये जानकारी आपके सेक्स को और भी बेहतर बना सकते हैं। आपको बता दें सेक्स के उन खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है।

https://www.healthsiswealth.com/
संबंध बनाते समय महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही वैज्ञानिकों के लिए एक शोध का विषय रहा है। एक एक करके नई जानकारी सामने आती है रहती है। फिल्मों में आपने देखा होगा कि पार्टनर एक दूसरे को मारते भी हैं और इससे सेक्स में एन्जॉयमेंट बढ़ती है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए।


इनमे खास है कि लड़कियां संबंध के दौरान बट पर मार खाना बेहद पसंद करती है। इससे उनकी उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं।


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.