Header Ads

कैसे गुदा सेक्स में संलग्न करने के लिए

कैसे गुदा सेक्स में संलग्न करने के लिए
एक समय पर एक बार जब हम पहली बार के लिए सेक्स के बारे में बात की हैसमय। के बाद से काफी समय बीत चुका है, तो आप एक दूसरे के लिए और साथी आप अधिक कुछ की कोशिश करना चाहते के साथ प्रयोग किया जाता है। क्लासिक सेक्स में आप की कोशिश की है, यकीन है कि के लिए, हम बना हुआ की एक बड़ी संख्या है, और आप के लिए मौखिक सेक्स आम हो गया है। यौन जीवन भागीदारों में से एक निश्चित अवस्था में पहली बार के लिए गुदा मैथुन के बारे में सोचने लगे हैं। गुदा सेक्स एक आदमी और एक औरत के बीच एक यौन संबंधों में एक काफी जटिल विषय, आपसी नहीं है के रूप में इच्छा उन्हें में संलग्न करने के लिए, अक्सर।

अर्थात् गुदा मैथुन, और हम समर्पित करना चाहते हैंकैसे ठीक गुदा सेक्स में संलग्न करने के लिए पर अपने मनोवैज्ञानिक और शारीरिक विशेषताओं के बारे में बताकर इस लेख, और निश्चित रूप से। हम यह भी गुदा मैथुन है कि ब्याज novices के बारे में अपने सभी सवालों के जवाब।




मनोविज्ञान गुदा मैथुन
लड़कियों में से कोई भी के लिए नहीं एक रहस्य है कि बहुतकई पुरुष गुदा मैथुन के बारे में सपना, और यह है उन्हें "लहर" के लिए विषय। निश्चित रूप से वह संकेत दिया जाएगा है या गुदा मैथुन करना चाहते बारे में बात की है, और शायद जोर दिया। कुछ लड़कियों गुदा मैथुन करने के लिए सहमत है, क्योंकि वे खुद यह चाहते हैं, कुछ खुश करने के लिए, अच्छा कर सकते हैं या पुरुष रखने के लिए सहमत हैं, और कुछ साफ इसे से इंकार कर दिया। हमें इस मुद्दे को और अधिक विस्तार में जांच इस स्थिति में एक मनोवैज्ञानिक कारक के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता चलो करते हैं।

क्यों पुरुषों एक लड़की के साथ गुदा सेक्स में संलग्न करना चाहते हैं
पुरुषों बहुत ज्यादा अपने सभी रूपों में सेक्स की तरह हैं। उनके लिए महिला गधा, किसी गुप्त स्थान है जो, वास्तव में, संभोग का विषय नहीं है, लेकिन इस उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया जा सकता। सेक्स का एक और प्रकार है कि क्लासिक और मौखिक सेक्स की एक किस्म में आता है के रूप में पुरुषों की तरह इसके अलावा गुदा मैथुन।


क्यों लड़कियों गुदा मैथुन क्या करना चाहते हैं
महिला के शरीर स्विस के साथ तुलना की जा सकतीघंटे। हममें से कुछ लोग सेक्स के सभी प्रकार का आनंद लें:, योनि मौखिक और गुदा, और वे उत्तेजना की ताकत के बराबर हैं। वहाँ लड़कियों कि काफी मजेदार और सेक्स का एक प्रकार से प्राप्त आनंद कर रहे हैं, और यह संभव है वास्तव में यह गुदा मैथुन हो सकता है। महिलाओं के मंचों पर जहां लड़कियों गुदा मैथुन से योनि और मौखिक और खिंचने नहीं करने के लिए अविश्वसनीय संभोग सुख मिलता है उदाहरण के एक बहुत कुछ है। सिद्धांत रूप में, वहाँ तथ्य यह है कि एक जोड़े को विशेष रूप से गुदा मैथुन का अभ्यास कर रहा है, लेकिन अभी भी एक फार्म पर लटका दिया में कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि यह तेजी से ऊब है, अनावश्यक है।

क्यों भागीदारों गुदा सेक्स में संलग्न नहीं है
पहला कारण है जिसके लिए भागीदारों अभ्यास नहीं करतेगुदा मैथुन - एक सरल अनिच्छा। यह इतना है कि दोनों भागीदारों बस गुदा सेक्स में संलग्न करने के लिए कोई इच्छा है। दूसरा कारण - डर के रूप में भागीदारों या दोनों में से एक है, वे गुदा मैथुन करने के लिए डर रहे हैं क्योंकि वे, यह कैसे सही करने के लिए नहीं पता है कि नकारात्मक परिणामों के डर से और कुछ गलत करते हैं। तीसरा कारण - दूर से प्राप्त किए गए भय और सुना कभी मिथकों।


गुदा सेक्स: हां या नहीं?
आप नहीं चाहते और गुदा में संलग्न करने के डर रहे हैं करते हैंसेक्स, कैसे अपने साथी का कहना नहीं होगा - नहीं "हिंसा" ही। गुदा सेक्स तकनीक की कुल छूट शामिल है, और अगर आप नहीं चाहते हैं और डर, तो कोई छूट हो जाएगा, और इसलिए, और गुदा मैथुन खुशी नहीं है, सजा के तौर पर। गुदा मैथुन के लिए, आप दोनों मानसिक और शारीरिक रूप तैयार किया जाना चाहिए।




गुदा मैथुन के सकारात्मक और नकारात्मक पक्षों
के गुदा के नकारात्मक कारकों के साथ शुरू करते हैंसेक्स, और फिर सकारात्मक पर स्पर्श करें। कई लड़कियों के बहुत सवाल में रुचि रखते हैं: गुदा मैथुन बुरा है? स्पष्ट जवाब आप किसी भी वेबसाइट पर नहीं मिलेगा रूप में इस जानकारी प्रस्तुत किया है बहुत ही धुंधला और अस्पष्ट है।

तो, अपने आप में गुदा मैथुन हानिकारक नहीं है! लेकिन यहाँ वहाँ इतने सारे बारीकियों रहे हैं - बहुत! खुद गुदा मैथुन हानिकारक नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे नुकसान का कारण नहीं हो सकता है, और नुकसान दोनों शारीरिक और नैतिक हो सकता है।

गुदा मैथुन के नकारात्मक पक्ष
गुदा मैथुन का शारीरिक नुकसान

सभी नकारात्मक पहलुओं को उजागर करने के लिए आदेश मेंगुदा मैथुन, आप गुदा मैथुन से खतरनाक बताने के लिए की जरूरत है। अनुचित तकनीक के कारण, रणनीति और प्रशिक्षण - गुदा मैथुन के निम्नलिखित कार्यवाही की जा सकती:


दबानेवाला यंत्र की सूजन;

मलाशय की दीवारों को नुकसान;

असंयम और गैसों;

तीव्र गुदा विदर;

वायरस और संक्रमण के साथ संक्रमण;

कब्ज;

दस्त;

गुदा भ्रंश, आदि

तो शारीरिक परिणाम के लिए ज्यादा। आपको नहीं लगता कि हम चाहते हैं कि आप धमकाया जा करने के लिए, हम केवल संभावित प्रभावों कि नैदानिक ​​अभ्यास में हुई होने के लिए सूचीबद्ध किया है। आप सभी की जिम्मेदारी और गंभीरता के साथ गुदा मैथुन करने के लिए दृष्टिकोण है, तो इन प्रभावों आप किसी भी नहीं मिलेगा।
https://www.healthsiswealth.com/
गुदा सेक्स के नैतिक क्षति

अब नैतिक नकारात्मक बारे में कुछ शब्दगुदा मैथुन के परिणामों। बेशक, बात नहीं कर की खुशी है, बल्कि यह है कि करने के लिए आप उदासीनता दिखाई दे सकता है न जिनमें से यदि गुदा मैथुन अपनी इच्छा नहीं है, और खुद को बलिदान,।

लड़कियों में से कुछ के द्वारा मान्यता प्राप्त है, भले ही के रूप मेंगुदा सेक्स आपसी अनुरोध के द्वारा किया गया था, दर्द कोई भी सुरक्षित है, और अगर गुदा सेक्स के दौरान वह गंभीर दर्द का अनुभव किया, यह एक नकारात्मक ट्रेस मानसिक रूप से एक साथी के संबंध में गुदा मैथुन के लिए डालता है और आकर्षण एक अवचेतन स्तर पर, यह खो सकते हैं, का उल्लेख नहीं ।

आप कल्पना कर सकते हैं, कर सकते हैं सेक्स गुदाकुछ अप्रिय स्थितियों से होते हैं। उदाहरण के लिए, जब अप्रस्तुत गुदा और अचानक आंदोलनों, और भारी समुद्र में, महिला अनैच्छिक खाली हो सकता है, और यह दोनों निराशा होती है। इसके अलावा, एक कंडोम पर के दौरान गुदा मैथुन, और अपनी उपस्थिति की आवश्यकता होती है, कण मल और अन्य तत्वों है कि यह भी एक नकारात्मक छाप आवेदन कर सकते हैं रह सकती है।
इन कारणों के लिए, भागीदारों रसातल कर सकते हैंएक दूसरे से यौन आकर्षण, और शायद इच्छा और घृणा। इससे पहले कि आप गुदा सेक्स में संलग्न है, तो आप इसके बारे में सब पता होना चाहिए, और एक दूसरे और संभावित परिणामों को समझने के लिए।

गुदा मैथुन के सकारात्मक पहलुओं
आपको आश्वस्त करने के लिए, हम सकारात्मक पर तो पहले गुदा मैथुन के नकारात्मक पक्षों के बारे में बात करने का फैसला किया है, और।

बस जैसा कि ऊपर उल्लेख: गुदा सेक्स, सेक्स में विविधता लाने के नए अनुभवों, भावनाओं और खुशी पाने के लिए एक तरीका है। इसके अलावा, यह एक शानदार तरीका है, तो योनि और मौखिक सेक्स आप के लिए आम हो गया है है।

कुछ जोड़े जो अभ्यास करने के लिए शुरू कर रहे हैंसंबंधों के कई वर्षों के बाद गुदा मैथुन, ने कहा कि गुदा मैथुन के अभ्यास की शुरुआत पहले संभोग के बराबर है। यह अतीत की रिश्ते देता है और बहुत खौफ लाता है।

वहाँ जो संभोग तक पहुँचने लड़कियों का एक समूह हैयहां तक ​​कि गुदा मैथुन, और कुछ ही गुदा के दौरान। गुदा मैथुन के कुछ लग रहा है कई बार अन्य की तुलना में उज्जवल है। पुरुषों के लिए के रूप में, नैतिक खुशी के अलावा, वे "जगह" के कब्जे में ले लिया है, वे भौतिक सुख का अनुभव और, के रूप में लिंग, जो संभोग के दौरान संवेदनशीलता बढ़ जाती है की मजबूत परिधि गुदा में होता है।

आप जानते हैं, महीने में एक बार लड़कियों कर रहे हैंदिन जब वे यौन संबंध नहीं कर सकते। समय की इस अवधि में कुछ जोड़ों यौन संबंधों के किसी भी प्रकार के अभ्यास नहीं करते, और कुछ मौखिक सेक्स का उपयोग करें। क्योंकि महीने के बावजूद, आप उनसे निपटने और आपसी खुशी प्राप्त कर सकते हैं इस तरह के एक मामले में गुदा सेक्स, विकल्प का एक प्रकार होगा।

और आखिरी। वहाँ जोड़े जो गर्भनिरोधक का उपयोग को स्वीकार नहीं करते, तो गुदा मैथुन सेक्स के तरीके है, जो गर्भावस्था की संभावना को रोकता है में से एक है कर रहे हैं, लेकिन वहाँ एक संक्रमण करार, गुदा संभोग के दौरान एक कंडोम के उपयोग के बिना का एक मौका है।




आपको पता होना चाहिए क्या इससे पहले कि आप गुदा सेक्स में संलग्न
गुदा मैथुन का मुख्य नियम: आपसी इच्छा, कामोत्तेजना, विश्राम, तैयारी और चिकनी। यह इन तत्वों पर है और गुदा मैथुन का निर्माण किया जाना चाहिए। हम नीचे और अधिक विस्तार में इन मुद्दों पर चर्चा।

यह है कि क्या गुदा मैथुन दर्द होता है? - यह सब कैसे अच्छी तरह से आप और आपका साथी यह कर पर निर्भर करता है। मुख्य बात सभी सिफारिशों है कि हम नीचे दे पालन करने के लिए।
पुरुष वास्तव में चाहता है (इस बात पर जोर) गुदा मैथुन परऔर मैं इसे अच्छा बनाना चाहते (अनुनय के दबाव में टूट गया) - यह सही है? - नहीं! समझ लें, अगर आप इसे नहीं करना चाहते, और उसके शरीर का त्याग, अच्छा कुछ भी नहीं आ जाएगा। उसे समझाने की है कि आप इसे से डरते हैं और आप क्लासिक की तरह, अगर एक आदमी तुम्हें पसंद करता है - सभी को समझ सकेंगे। अगर वह अपने व्यक्तिगत भावनाओं और अनुभवों का गुदा मैथुन अधिक है, तो उन्हें एक है जो अभ्यास करते हैं कि सभी केवल के साथ आ सकते हैं की मांग करते हैं।

शुरुआती एक और प्रश्न हो सकता है: कि क्या आप अक्सर गुदा सेक्स में संलग्न कर सकते हैं? सब कुछ सही ढंग से किया जाता है - यह सैद्धांतिक रूप से संभव है, और वहाँ कई उदाहरण हैं, लेकिन जब से गुदा सेक्स करने के लिए अनुकूल नहीं है, और अधिक स्थायी नहीं, वांछनीय है।

बहुत एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहतेइस प्रक्रिया में अपने साथी है, और यहां तक ​​कि घर हो सकता है। क्यों? यह आप पर निर्भर करता है केवल अपने विश्राम और साथी आंदोलनों की निगरानी उससे सब कुछ पर निर्भर करता है: आप उत्तेजित करने के लिए, "enter", धीरे ले जाते हैं, आदि आप अनावश्यक भय - इसलिए, आप अपने साथी में विश्वास है कि वह नम्रता से और धीरे आप पर लागू है, और आप महसूस करने के लिए कोशिश करेंगे कर रहे हैं।

कई बार जब लड़कियों पहले गुदा करना चाहते हैंएक अनुभवी साथी के साथ संभोग करते हैं, लेकिन गुदा मैथुन योनि की तुलना में एक बहुत अलग विशेषता है। यदि एक क्लासिक पैठ यह बहुत सरल, गुदा की जरूरत लंबे समय से तैयारी के साथ और पहले गुदा मैथुन के ही है - यह एक लंबी प्रक्रिया है।


Image result for कैसे गुदा सेक्स के लिए तैयार करने के लिए


कैसे गुदा सेक्स के लिए तैयार करने के लिए
गुदा मैथुन का सबसे मुश्किल हिस्सा - एक ब्रेकमनोवैज्ञानिक बाधा: क्या यह दर्दनाक और गंदा हो सकता है के डर से, इस गुदा मैथुन के लिए तैयारी में पहला कदम है। जब आप गुदा सेक्स के लिए तैयार कर रहे हैं नैतिक रूप से है, यह कोशिश करना चाहते हैं और इस मुद्दे है नहीं रह गया है आप उत्तेजित, और इसके विपरीत - कारखाने, आप कार्रवाई करने के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं।

क्या गुदा मैथुन के लिए आवश्यक है

https://www.healthsiswealth.com/
गुदा मैथुन का एक बहुत जरूरत के लिए सुनिश्चित करेंस्नेहन। यदि योनि सेक्स, वह खुद पैदा करता है, वह गुदा में बिल्कुल भी पैदा नहीं होता है। स्नेहक रपट आंदोलन और गुदा नहर में लिंग के प्रवेश की सुविधा।

https://www.healthsiswealth.com/
आदेश गुदा तैयार करने के लिएवे एक विशेष स्ट्रेचर, जो सेक्स की दुकानों और ऑनलाइन स्टोर में बेचा जाता है का उपयोग करें। इस स्ट्रेचर वर्ष टनमीटर के सिद्धांत पर काम करता है, लेकिन कफ के बजाय एक छोटे से रबर डाट इस्तेमाल किया। आप स्नेहक लागू करते हैं और टोपी, जिसके बाद यह हवा है, जिसके कारण यह वृद्धि हुई है, और इसलिए भी गुदा मार्ग बढ़ जाती है में पंप है गुदा में सम्मिलित करें। इसके अलावा, इस के लिए आप गुदा प्लग, गुदा मोती और अन्य सामान का उपयोग कर सकते हैं।

डॉक्टरों दृढ़ता से गुदा मैथुन के लिए सिफारिश कीकंडोम का उपयोग। कंडोम ही संभव साथी रोगों के खिलाफ सुरक्षा का एक साधन के रूप में इस्तेमाल नहीं किया है। हम ऊपर उल्लेख किया है, गुदा मल के कणों हो सकता है और यह बेहतर है अगर वे कंडोम, नहीं लिंग साथी पर रहते हैं। कंडोम भी लिंग के फिसलने एक बेहतर प्रदान करते हैं और कीटाणुओं कि गुदा नहर में मौजूद हो सकता से बचाता है।

इंटरनेट पर, स्रोतों में से कुछ पाया जा सकता हैगुदा मैथुन से पहले douching पर सिफारिशों, लेकिन यह करने के लिए आवश्यक नहीं है, मुख्य बात नहीं ही प्रक्रिया के करीब है, जैसा कि आप जानते हैं, जहां यह जन्म दे सकता है।

https://www.healthsiswealth.com/

गुदा मैथुन के लिए तैयारी
हम गुदा मैथुन करने के लिए स्थानांतरित करने के लिए सिफारिश कीधीरे-धीरे। उदाहरण के लिए, प्यार का खेल, में कई लोगों से पहले या सेक्स के दौरान, के बारे में उनकी साथी या छोटी उंगली में शुरू की है गुदा से हाथ फेरना। यह गुदा मैथुन के लिए तैयार करता है, तो उन्हें हर बार साथी एक उंगली एक छोटे से गहरा है, तो आप इसकी आदत हो गया और आराम कर सकते हैं का परिचय देते हैं।

सबसे पहले गुदा मैथुन सबसे अच्छा में क्या करना हैघर पर शांत वातावरण। आप एक साथी के साथ एक साथ नहीं रहते हैं, तो यह सबसे अच्छा है घर पर यह करने के लिए है, तो आप मानसिक रूप से आराम हो जाएगा, और अप्रत्याशित घटना के मामले में आप करते हैं और जहां लेने के लिए करने के लिए क्या पता चल जाएगा। फ़ोन को डिस्कनेक्ट - सुनिश्चित करें कि कोई भी परेशान हो जाएगा और नहीं आएगा बनाना।

यह पहली बार गुदा मैथुन लेने के लिए अनावश्यक हैशराब, इस के रूप में नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। आप गुदा मैथुन करना चाहते हैं, लेकिन आप डर पर काबू पा रहे हैं, तो सबसे अच्छा शामक, अच्छी तरह से लेते हैं, या यह है कि शराब है, लेकिन बहुत कम मात्रा में। गुदा मैथुन करने से पहले आवश्यक podmoytes, यह भी पेट है कि पूर्ण नहीं था खाली करने के लिए वांछनीय है।


https://www.healthsiswealth.com/



https://www.healthsiswealth.com/

कैसे गुदा सेक्स में संलग्न करने के लिए
एक, रोमांटिक शांत और कोमल संगीत चालू करें। सज्जन चुंबन के साथ शुरू करो और अपने साथी यकीन है कि आप एक बहुत ही बहुत ही रोमांचक है के लिए जानता है बहला। लड़कियों वास्तव में पसंद है और, आराम जब अपने साथी जीभ गुदा हाथ फेरना शुरू होता है। उसके बाद, साथी उंगलियों, और विशेष उपकरणों के रूप में, razrabatyvanie गुदा शुरू हो सकता है।

जब आप आराम से कर रहे हैं, अत्यधिक उत्साहित और गुदामौखिक सेक्स यौन साथी सदस्य शुरू कर सकते हैं के लिए बनाया गया है, और फिर उसकी कंडोम पर डाल दिया। एक अच्छा पर्ची के लिए तेल की पर्याप्त मात्रा के ऊपर कंडोम रखो।

तो फिर तुम तुम और के लिए एक आरामदायक में जाने अपनेसाथी पेश करती हैं। गुदा सेक्स के लिए बना हुआ उत्तेजना से चुनें। यह सबसे अच्छा आसन है, जब महिला बिस्तर पर पड़ा, उसके पेट पर, यौन साथी सदस्य के स्तर पर गुदा की मांसपेशियों को आराम करने के है और इसमें सहयोगी की गति और घटना की गहराई को नियंत्रित करने में सक्षम था। दर्ज साथी क्रमिक, धक्का दिया नहीं, और चिकनी आंदोलनों होना चाहिए। आवश्यक के रूप में, सेक्स के दौरान, आप फिर से लागू कर सकते हैं स्नेहक।

याद रखें! जब आप तैयार हो सभी सहयोगी आंदोलनों चिकनी और शांत होना चाहिए, आंदोलन धीरे-धीरे अधिक लगातार हो सकता है, लेकिन फिर से, इस के साथ बहुत सावधान रहना होगा। आप कुछ अप्रिय करते हैं - साथी कहते हैं, उसके कार्यों को समायोजित करें। इसके विपरीत हैं, तो इस आंदोलन की तरह आप करते हैं - और बात के बारे में यह संभोग। आप भागीदार के रूप में के रूप में गहराई से प्रवेश करने का प्रयास नहीं कर सकते हैं, जहाँ तक गुदा मार्ग के रूप में पर करते हैं।

अगली बार जब आप पहले से ही होगाकुछ अनुभव है, आप सेक्स आसन, रणनीति, तकनीक, आदि के दौरान आंदोलनों के साथ प्रयोग कर सकते हैं, लेकिन ऊपर के सभी के बारे में भूल नहीं है। समय के साथ, आप अच्छी तरह से अपने शरीर को जानने के रूप में है, तो आप पहले से ही आसान गुदा सेक्स के दौरान संभोग सुख प्राप्त करने के लिए किया जाएगा।

एक पहली तारीख पर सेक्स

यह बहुत महत्वपूर्ण है पहली बैठक में यौन संबंध रखने के बाद कि आप उम्मीद है। ध्यान दें कि पहली तारीख पर सेक्स यह कभी नहीं मजबूत के लिए एक मजबूत मंच बन जाता हैऔर दीर्घकालिक संबंध। सेक्स के बाद, इस तिथि, पहली और आखिरी होने की संभावना है के रूप में एक आदमी सोचता है कि आप आसानी से उपलब्ध हैं, और वे ओह हैं, हम कैसे प्राप्त करने के लिए प्यार करता हूँ। या पहली तारीख, सज्जन के पूरा नहीं होने के बाद वापस बुलाने के लिए, या अपने भविष्य "अलविदा" के सभी एक ही तरह से खत्म हो जाएगा विकास के किसी भी संकेत के बिना, (और शायद आप काफी खुश हैं!?)।



https://www.healthsiswealth.com/


के सभी एक ही तर्क बाद के लिए छोड़ देंगे, लेकिन पहले तुम बताओ कैसे खूबसूरती से अनुवाद कर अपनी पहली तारीख एक साधारण सेक्स नहीं है, और यह भावनाओं के एक सुंदर और स्पंदन भीड़ की तरह लग रहे हैं।

https://www.healthsiswealth.com/

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.