Header Ads

हॉट टब सेक्स के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, ये हैं खतरे

हॉट टब सेक्स के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, ये हैं खतरे
अगली गेलरी
​'खतरनाक' हो सकता है यह पॉप्युलर सेक्स स्टाइल


हॉट बाथ टब में सेक्स करना भले ही कुछ लोग रोमांचक समझते हों। लेकिन इस पॉप्युलर सेक्स स्टाइल के साथ कई तरह के खतरे भी जुड़े हुए हैं। फिल्मी पर्दे पर यह स्टाइल चाहे कितना ही रोमांटिक क्यों न लगे, लेकिन जब आप इस तरह के सेक्स से होने वाले नुकसान के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। साल 2015 में एक मामला सामने आया था जिसमें एक कपल की हॉट टब में सेक्स के दौरान मौत हो गई थी। (
बहुत से रिस्क हैं हॉट टब सेक्स में

सेक्स थेरपिस्ट और एक्सपर्ट्स की मानें, तो हॉट वॉटर में सेक्स करना खतरनाक हो सकता है और इससे कई तरह के इंफेक्शन हो सकते हैं। आइए जानते हैं: 
मोटे-मोटे खुजली वाले रैशेज



सेक्स एक्सपर्ट्स के मुताबिक, हॉट टब में सेक्स से Pseudomonas folliculis यानी हॉट टब रैश हो सकता है। यह पानी में मौजूद बैक्टीरिया की वजह से होता है और इसमें बहुत खुजली और जलन होती है। 

कॉन्डम नहीं करता काम
https://healthtoday7.blogspot.in/


अगर आप सोचते हैं कि हॉट टब में सेक्स के दौरान कॉन्डम के इस्तेमाल से पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। गर्म पानी में कॉन्डम फट जाता है, जिसमें पानी में मौजूद बैक्टीरिया और केमिकल शरीर में प्रवेश कर सकते हैं।
असमय प्रेग्नेंसी

हॉट टब में मौजूद केमिकल्स कॉन्डम के मटीरियल को कमजोर बना देते हैं जिससे वह फट जाता है और ऐसे में आप सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिजीज का शिकार हो सकते हैं या फिर असमय प्रेग्नेंसी भी हो सकती है।
यूटीआई और यीस्ट इंफेक्शन

हॉट टब में मौजूद केमकिल्स की वजह से फीमेल प्राइवेट पार्ट के पीएच बैलेंस को बिगाड़ देते हैं जिससे यूटीआई और यीस्ट इंफेक्शन हो सकता है।


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.