Header Ads

ये 9 अजीब हरकतें boobs के साथ करती हैं लड़कियां


ये 9 अजीब हरकतें boobs के साथ करती हैं लड़कियां

ब्रेस्ट सिर्फ पुरूषों को ही आकर्षित नहीं करते हैं बल्कि लड़कियों को भी करते हैं। वे भी अपने ब्रेस्ट को लेकर बहुत समय बिताती हैं। आश्चर्य में न पड़े, यहां हम लड़कियों के कुछ मजेदार हरकतों के बारे में बता रहे हैं जो हर लड़की कभी न कभी ज़रूर करती होंगी।

रूपये को छुपाने की सिक्रेट जगह- ये लड़कियों का रूपया छुपाने का सिक्रेट जगह होता है। छुपाने की इस जगह को हर लड़की ने कभी न कभी आजमाया तो ज़रूर होगा। अगली बार जब आप ये देखें कि कोई लड़की बिना पर्स वा वालेट के बाजार आई हैं तो समझ ली

आईने के सामने- शायद आपको पता नहीं लड़कियां अपने ब्रेस्ट को आईने के सामने अलग-अलग तरीके से चेक करती हैं। कभी क्लीवेज को देखती हैं तो कभी ब्रेस्ट को ऊपर-नीचे करके मॉडेल की तरह अपने आपको हर किनारे से देखने की कोशिश करती हैं। उनको ऐसा करने में बहुत मजा आता है।
नामकरण- अगर आपका कोई बॉयफ्रेंड हो तो आपको पता ही होगा बूब्स के कितने अजीब तरह के नामकरण हैं, जैसे-बबीस, चबीस आदि। पजामा पार्टियों में तो इस टॉपिक को लेकर चर्चे बहुत होते हैं।
टैटू- कई लड़कियां तो अपने ब्रेस्ट पर या क्लीवेज पर सेक्सी टैटू टेम्प्रोअरी बनाना पसंद करती हैं। कभी तो वे पार्टी वैगरह में जाने के पहले आई शैडो या लिपस्टिक से खुद ही डिजाइन बना देती हैं।

उनके साथ खेलना- कई लड़कियां तो उनके साथ खेलती भी है। कभी तो वह बिना ब्रा के कूदती है तो ड्रेस को ऊपर-नीचे करके अपने बेस्ट पार्ट को देखती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.