Header Ads

फेक ऑर्गैज्म करने वाली महिलाओं के मन में चलती है ये 8 बातें


फेक ऑर्गैज्म करने वाली महिलाओं के मन में चलती है ये 8 बातें

ज्‍यादातर महिलाएं सेक्‍स के बाद ऑर्गज्‍म के मामले में झूठ बोल देती हैं लेकिन उनके जेहन में तमाम सारी बातें इसे लेकर चलती ही रहती हैं। ये हैं कुछ ऐसी बातें...

पेनिट्रेटिव सेक्स की हड़बड़ी 





अरे थोड़ा आराम से इतनी जल्‍दी में क्‍यों हो? कई बार पुरुष अपनी फीमेल पार्टनर की जरूरत पर ध्यान ही नहीं देते और सिर्फ पेनिट्रेटिव सेक्स की हड़बड़ी में रहते हैं ऐसे में कई बार महिलाएं फेक ऑर्गैज्म करती हैं।

पुरुष जब महिला को नहीं कर पाते उत्‍तेजित 




मेरा वाइब्रेटर कहां हैं? कई बार पुरुष जब महिला को उत्तेजना पहुंचाने में कामयाब नहीं होते तो महिला के मन में यह बात भी आ सकती है कि इससे बेहतर तो यही होता कि वह ब्राइबेटर का इस्तेमाल कर लेतीं।


एक ही अंदाज में सेक्‍स हो तो 

इसे सेक्‍स करना भी नहीं आता? पुरुष जब फीमेल पार्टनर के साथ सही ढंग से सेक्‍स की शुरुआत नहीं कर पाते। यानी कि फोर प्‍ले नहीं करते। या फिर हर बार एक ही अंदाज में सेक्‍स करते हैं तो फीमेल पार्टनर कई बार फेक ऑर्गैज्म करती हैं।

इंटरकोर्स की सही पोजिशन 




फीमेल पार्टनर के साथ इंटरकोर्स करते समय सही पोजिशन में नहीं होते। तो उनके मन में यही बात आती है कि अब क्‍या डायग्राम बनाकर बताना पड़ेगा कि कब और कैसे करना है? ऐसे में कई बार फीमेल पार्टनर फेक ऑर्गैज्म करती हैं।

और कितनी देर तक झूठी आवाजें निकालूं 

सेक्‍स के दौरान कभी-कभी आदमी को फीमेल पार्टनर की बेचैनी भरी आवाजें उत्‍तेजित करती हैं। फिर जब वह अपने पार्टनर को पकड़ती हैं तो उन्‍हें लगता है कि उनकी पार्टनर को ऑर्गैज्म मिल गया है। लेकिन ऐसा नहीं होता है। कई बार वह केवल मेल पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसी आवाजें निकाल रही होती हैं तो उनके मन में आता है कि और कितनी देर तक झूठी आवाजें निकालूं?

मुझे ऊपर आने दो 

जब मेल पार्टनर सेक्‍स ड्राइव के दौरान अपनी स्‍पीड से फीमेल पार्टनर को प्रभावित नहीं कर पाते या फिर जल्‍दी-जल्‍दी में सेक्‍स कर रहे होते हैं तो फीमेल पार्टनर को लगता है कि उन्‍हें ऊपर होना चाहिए। ऐसे में कई बार फीमेल पार्टनर फेक ऑर्गैज्म करती हैं।

​अब मैं ही सब बताऊं क्‍या 


अब मैं ही सब बताऊं क्‍या? कई बार जब मेल पार्टनर फोर प्‍ले करते हैं लेकिन प्‍यार या सेक्‍स की बातें नहीं कर रहे होते हैं तो फीमेल पार्टनर को सेक्‍स में इंट्रेस्‍ट नहीं हो पाता तो उसे लगता है कि उसके पार्टनर को यह भी नहीं पता कि फोर प्‍ले या फिर सेक्‍स के दौरान कैसी बातें करनी चाहिए। तो भी ऐसे में कई बार फीमेल पार्टनर फेक ऑर्गैज्म करती हैं।
क्या आपके पार्टनर की सेक्स में रुचि ख़त्म हो गयी है? ये तरीक़ा अपनाकर देखें! 

महिलाएँ सेक्स से जुड़ी समस्याओं को डिस्कस करने में आज भी झिझकती देखी जाती हैं। 

महिलाएँ सेक्स से जुड़ी समस्याओं को डिस्कस करने में आज भी झिझकती देखी जाती हैं, जबकि इस बात के ख़ूब दावे किये जाते हैं कि लोगों में, जिनमें महिलाएँ बी शामिल हैं, सेक्स के प्रति अवेयरनेस बढ़ रही है और लोग इस पर आपसे में ख़ुलकर चर्चा भी करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ज़मीनी स्तर पर इसका स्वरूप उससे बिल्कुल ही अलग है, जैसा कि हमें विज्ञापनों में एक्ट करके और मंचों पर भाषण देकर सुनाया जाता है। सच्चाई यह है कि अगर किसी महिला को उसके सेक्स से रिलेटेड कोई प्रॉब्लम है तो वह से स्वाभाविक रूप से किसी से शेयर नहीं कर पाती है। उनकी ऐसी ही एक समस्या है सेक्स के प्रति उनकी उदासीनता।


जी हाँ, महिला हो या पुरुष हममे से बहुत से लोगों का सेक्स से इंटरेस्ट ख़त्म हो जाता है, जिससे स्वभाव में चिड़चिड़ापन आने लगता है। हैरानी की बात है कि ज़्यादातर महिलाएँ ये बात अपने पार्टनर से शेयर भी नहीं कर पाती हैं या फिर अगर किसी को ये बात पता भी चल गयी कि सकी पत्नी को अब सेक्स में रुचि नहीं रही तो भी वह कुछ करने का प्रयास नहीं करता है। यदि आपके साथ बी ऐसी ही सिचुएशन हो तो कुछ आसान से टिप्स के सहारे आप अपनी पत्नी को फिर से उमंग का एहसास करा सकते हो। इसके लिए आपको ये निम्न उपाय आज़माने चाहिए।
बातचीत बढ़ायेः

ऐसा स्थिति में बेहतर होगा कि आप अपने पार्टनर के सात बातचीत को ज़रा बढ़ा दें। उससे ख़ुलकर बातें करें। हो सकता है कि ये उसकी कोई पिजिकल प्रॉब्लम हो। यदि ऐसा हो तो डॉक्टर को दिखाएँ और यदि ऐसी की समस्या नहीं है, तो फिर कुछ दिनों में उसकी सेक्स में रुचि बढ़ सकती है।
सरप्राइज़ करेः
कई बार बोरिंग रिलेशनसिप सेक्स की रुचि को ख़त्म कर देता है। ऐस में आप अपने रिश्ते में नयापन लाने के लिए पार्टनर को सरप्राइज़ दे सकते हैं।
सहवास का स्थान परिवर्तनः

सेक्स के दौरान सहवास के लिए हर रोज़ जिस जगह पर होते हैं, कई बार वह हमारे सेक्स के इंटरेस्ट को ख़त्म कर देता है। इसलिए उस जगह को बदल दें जहाँ पर आप हरदम मिलते हैं। किसी नई जगह पर सेक्स ट्राई करें


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.