Header Ads

लड़कियों के इन 5 इशारों से समझें कि आप ठीक से सेक्स नहीं कर पा रहे हैं

लड़कियों के इन 5 इशारों से समझें कि आप ठीक से सेक्स नहीं कर पा रहे हैं
https://healthtoday7.blogspot.in/

https://healthtoday7.blogspot.in/
सेक्स का असली मजा तभी है जब दोनों पार्टनर उससे पूरी तरह संतुष्ट हो जाये। कई बार ऐसा होता है कि लड़के तो जल्दी आर्गेज्म हासिल कर लेते हैं लेकिन लड़कियों को आर्गेज्म हासिल करने में वक़्त लग जाता है या कभी कभी वे इसे ठीक से हासिल कर भी नहीं पाती हैं। कई बार जब लड़के सेक्स के दौरान ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाते हैं तो लड़कियां उन्हें कुछ हिंट देकर यह जताने की कोशिश करती हैं कि आप सही तरीका अपनाओ। हर एक लड़के के लिए इन इशारों को समझना बहुत ज़रूरी है। हम आप यहाँ इन्हीं इशारों के बारे में बता रहे हैं।

https://healthtoday7.blogspot.in/


अगर लड़की सेक्स के दौरान बार बार अपनी पोजीशन बदले या फिर आपको एडजस्ट करने के लिए कहे तो समझ लें कि आपका सेक्स करने का तरीका सही नहीं है क्योंकि इससे आपकी पार्टनर को वो सुख नहीं मिल पा रहा है जिसकी उसे चाहत है। अगर लड़की बिल्कुल साधारण सी टोन में आपसे पोजीशन चेंज करने को कहे तो समझ लें उसका इशारा यह है कि आप ठीक से सेक्स नहीं कर पा रहे हैं।
सेक्स के दौरान अधिकतर मामलों में लड़के पूरा कंट्रोल अपने पास रखना चाहते हैं लेकिन अगर आपके तरीके से आपकी पार्टनर को सुख नहीं रहा है और वो आपको अचानक से यह समझाने लगे कि ऐसे करें या वैसे करें या फिर वो सारा कंट्रोल खुद लेने की कोशिश करने लगे तो समझ जाएँ कि आपकी सेक्स स्किल कमजोर है। इसे बेहतर बनाएं जिससे आप दोनों को भरपूर मजा मिले।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या वाइफ आपसे इस बारे में पूछे कि आप इतनी जल्दी ही क्यों सेक्स खत्म कर देते हैं या फिर आप फोरप्ले में ज्यादा टाइम क्यों नहीं लेते हैं तो समझ लें कि आपकी पार्टनर आपके परफॉरमेंस से खुश नहीं है। बेहतर होगा आप अपने पार्टनर से इस बारे में खुलकर बातें करें।


अगर सेक्स के दौरान आपको ऐसा महसूस हो कि आपकी पार्टनर बोर फील कर रही हैं या वो ठीक से उत्तेजित ही नहीं हो पा रही है। ना ही वो आँहें भर रही है न की किसी तरह की कोई पहल कर रही है तो समझ लें कि गड़बड़ी उसमें नहीं बल्कि आपमें है। ये सब उसके इशारे हैं जिससे आप समझ जाएँ कि वो आपकी परफॉरमेंस से खुश नहीं है।


उस सेक्स का कोई मतलब ही नहीं जिसमें एक पार्टनर को बिल्कुल मजा न आ रहा हो। अगर पिछले कई दिनों से कभी भी उसने सेक्स के लिए पहल न की हो या आप दोनों बिना सेक्स के ही कई दिन गुज़ार देते हों तो समझ लें कि आपकी वाइफ आपसे इस मामले में खुश नहीं है। बेहतर होगा इस विषय पर अपने पार्टनर से बातें करें और अपनी परफॉरमेंस को बेहतर करें।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.