Header Ads

सेक्स का रियल प्लेज़र लेने के लिए कंडोम का इन 5 तरीकों से करें इस्तेमाल


सेक्स का रियल प्लेज़र लेने के लिए कंडोम का इन 5 तरीकों से करें इस्तेमाल



वैसे को सुरक्षित तरीके से सेक्स करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल सभी करते हैं लेकिन कितने इसका इस्तेमाल करते हुए सेक्स का पूरी तरह से प्लेज़र ले पाते हैं। चलिये आपको ऐसे कुछ टिप्स के बारे में बता रहे हैं जिससे आप कंडोम पहनकर भी सेक्स का पूरा आनंद ले पायेंगे।




कंडोम को पास रखें- कंडोम का सबसे पहले मजा तब चला जाता है जब आप प्लेज़र के सबसे चरम समय पर हो और उस वक्त कंडोम लेने के लिए दौड़े या कंडोम को खोलने की मशक्कत करें। इसके जगह पर आप कंडोम को अपने बेड के पास के टेबल पर रखें।


लुब्रिकेशन का इस्तेमाल करें- अक्सर सेक्स प्लेज़र तब बैंड बज जाता है जब उसके रबर जैसा होने के कारण पहनने में मुश्किल आ रहा हो। ऐसे प्रॉबल्म से बचने के लिए आप लुब्रीकेशन का इस्तेमाल करें जिससे कि वह आसानी से पहना जा सके।


पतला कंडोम का इस्तेमाल करें- सेक्स का प्लेज़र लेने के लिए रिब्ड या स्ट्ड टेक्सचर वाले कंडोम का इस्तेमाल करें जिससे कुछ ज्यादा घर्षण हो और आनंद मिले। पतले कंडोम का इस्तेमाल करने से पेनिट्रेशन का ज्यादा सुख मिलता है।




स्पूनिंग और डॉगी स्टाइल- अक्सर जिन लोगों को प्रीमैच्युर इजाक्युलेशन की समस्या होती है उनको मिशनरी सेक्स पोजिशन में घर्षण कम होने के कारण सेक्स का मजा नहीं ले मिल पाता है। इसलिए उन लोगों को स्पूनिंग और डॉगी स्टाइल ट्राई करना चाहिए क्योंकि इसमें हाई फ्रिक्शन होता है।

नए पोजिशन का करें इस्तेमाल- अगर कंडोम का ज्यादा मजा लेना चाहते हैं तो रोज के मिशनरी सेक्स पोजिशन के जगह पर आप अपने पैरों को पार्टनर के कंधे के ऊपर रखें इससे उसको जी-स्पॉट हिट करने में आसानी होगी।


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.