Header Ads

10 सरल आदतें


10 सरल आदतें जो 40 वर्षीय महिलाओं को उम्र बढ़ने से लड़ने में मदद करती हैं
https://www.healthsiswealth.com

मध्यम आयु के माध्यम से जा रहे हैं, महिलाओं की 40 त्वचा तेज दर से उम्र के लिए शुरू हो जाएगी। न केवल स्वास्थ्य नीचे जाना आसान है, बल्कि त्वचा भी झुलस रही है, कई झुर्रियां और धीरे-धीरे क्षय हो रही हैं। यहां 10 सरल आदतें हैं जो महिलाओं को 40 उम्र बढ़ने और उम्र से कम लड़ने में मदद करती हैं।


खूब पानी पिएं

शरीर में पर्याप्त पानी जोड़ने से न केवल चयापचय को बढ़ावा मिलता है, बल्कि शरीर की सफाई भी होती है, जिससे मध्यम आयु वर्ग की महिलाओं के शरीर को स्वस्थ और अधिक लचीला बनाने में मदद करता है। हर दिन, आपको उम्र बढ़ने से लड़ने और चिकनी, युवा त्वचा के लिए पानी, डिटॉक्स, ताजे फलों के रस सहित 1.5 एल - 2 एल पानी पीना चाहिए। अनुसंधान से पता चलता है कि जो लोग नियमित रूप से पानी पीते हैं वे उन लोगों की तुलना में तीन गुना छोटे होते हैं जो "पानी को फिर से भरने के लिए आलसी" होते हैं।
U40 महिलाओं के लिए त्वचा की उम्र बढ़ने से कैसे लड़ें
अपने शरीर को विटामिन के साथ पूरक करें

आवश्यक विटामिन की कमी से महिलाओं की त्वचा 40 खराब दिखती है, उम्र बढ़ने में तेजी आती है, और अन्य खतरनाक स्वास्थ्य रोगों की मेजबानी करता है। इसलिए, 40 वर्ष की आयु के बाद, आपको आहार और प्रत्यक्ष पेय के माध्यम से विटामिन की खुराक को संशोधित करने पर ध्यान देना चाहिए। विशेष रूप से विटामिन ए, ई, सी, डी त्वचा के लिए नई कोशिकाओं के पुनर्जनन को बढ़ावा देने में मदद करते हैं, मुक्त कणों से लड़ते हैं जो कैंसर का कारण बनते हैं और त्वचा के रंगद्रव्य के उत्पादन को बढ़ाते हैं।

भोजन के माध्यम से आवश्यक विटामिन कैसे जोड़ें:

+ विटामिन ए: मछली का जिगर, दूध, अंडे, पनीर ...

+ विटामिन बी समूह: चावल, गेहूं का आटा, हरी बीन्स, चिकन, मशरूम, अंडे ...

+ विटामिन सी: संतरा, नींबू, अंगूर, गोभी, आम, धनिया, मीठी मिर्च, प्याज

+ विटामिन डी: समुद्री मछली, अंडे की जर्दी, सूअर का मांस, दूध वसा के प्रकार

+ विटामिन ई: बादाम, मूली, एवोकैडो, शाहबलूत, सब्जियां, पालक
कैसे महिलाओं के लिए उम्र बढ़ने से लड़ने के लिए U40 - विटामिन सी पूरक
फल

फल एक तरह का भोजन है, जिसे 40 साल की महिलाओं को मिलना चाहिए। फलों में प्राकृतिक विटामिन और प्रचुर मात्रा में खनिज होते हैं जो त्वचा को चिकना और अधिक ढीला बनाने में मदद करते हैं। इसी तरह, हरी सब्जियों में बहुत अधिक फाइबर होता है, जो वजन नहीं बढ़ाता है, पाचन तंत्र को अच्छी तरह से काम करने में मदद करता है, शरीर में कोरल की मात्रा को कम करने में मदद करता है। आप वसा की चिंता किए बिना हर दिन बहुत सारी हरी सब्जियां और फल खा सकते हैं।

+ उम्र बढ़ने से लड़ने के लिए सब्जियों का सुझाव: सब्जी फूलगोभी, सब्जियां, शतावरी, पालक ...

+ एंटी-एजिंग फल: कीवी, स्ट्रॉबेरी, ब्लूबेरी, एवोकैडो, अनार, नारंगी, नींबू, अंगूर, पपीता, आड़ू ...

40 वर्षीय महिलाओं के लिए त्वचा की उम्र बढ़ने को कैसे रोकें - फल खाएं
किसी खेल में शामिल हों या योग करें
https://www.healthsiswealth.com
नियमित शारीरिक प्रशिक्षण युवा महिलाओं को स्वस्थ और लंबे समय तक रहने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। तनाव से राहत पाने के लिए एक शरीर, जो संतुलित और प्रभावी है, के पास व्यायाम शुरू करने में कभी देर नहीं होती। हर दिन, टेनिस, बैडमिंटन, तैराकी जैसे खेल खेलकर व्यायाम करने के लिए कम से कम 30 मिनट - 1 घंटा बिताएं ... या बस अपने घर के पास एक केंद्र में योग कक्षा के लिए पंजीकरण करें। योग का अभ्यास आत्मा और शरीर के बीच संबंध है - दुनिया के कई प्रसिद्ध गायकों और अभिनेताओं की युवा सुंदरता को बनाए रखने का रहस्य।

योग
उचित चेहरे की सफाई

क्या आप गंदगी और मृत कोशिकाओं को खत्म करने के लिए उचित चेहरे की सफाई प्रक्रिया जानते हैं? गहन चेहरे की सफाई त्वचा को बेहतर क्रीम और एंटी-एजिंग से पोषक तत्वों को प्रभावी ढंग से अवशोषित करने में मदद करती है। कोरियाई चेहरे की सफाई के कदम: मेकअप रिमूवर - एक्सफ़ोलीएटिंग - क्लीन्ज़र का उपयोग करना - खनिज स्प्रे। 

https://www.healthsiswealth.com

चेहरे की स्वच्छता
एंटी-एजिंग त्वचा की देखभाल के लिए देखभाल
यदि आप एक चमकदार, युवा, अगली सुबह चमकदार त्वचा चाहते हैं, तो हर रात त्वचा की देखभाल के कदम नहीं छोड़ना चाहिए। मध्यम आयु में, 40 महिलाओं को विटामिन ई, डी, रेटिनोल, पेप्टाइड्स युक्त सौंदर्य प्रसाधनों का चयन करना चाहिए ताकि नई कोशिकाओं का उत्पादन बढ़ाया जा सके, त्वचा के लिए एंटी-एजिंग बहुत प्रभावी ढंग से। आपको क्वालिटी स्किन केयर कॉस्मेटिक्स खरीदने का भी चुनाव करना चाहिए क्योंकि इस समय अगर फोनी कॉस्मेटिक्स के संपर्क में आने से त्वचा आसानी से चिढ़ और क्षतिग्रस्त हो जाती है।

आशावादी भावना

एक समृद्ध, ताजा और आंतरिक भावना एक युवा और सुंदर उपस्थिति के साथ बाहर दिखाएगी। इसलिए, भले ही आपको जीवन में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़े, लेकिन हमेशा हँसना याद रखें और सकारात्मक सोचें। इसके विपरीत, चिड़चिड़ा, उदास आदतें मस्तिष्क को एक हार्मोन स्रावित करती हैं जो शरीर को अधिक थका हुआ, कम प्रतिरोध और तेजी से उम्र बढ़ने वाली त्वचा बनाता है।


आशावादी आत्मा विरोधी उम्र बढ़ने में मदद करता है 

https://www.healthsiswealth.com
ये सरल आदतें हैं लेकिन 40 वर्षीय महिलाओं को समय के साथ हमेशा के लिए मदद कर सकती हैं। हालांकि, जब उम्र बढ़ने के संकेत जैसे कि झुर्रियां, त्वचा की शिथिलता, कछुआ, कौवा के पैर ... चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं। स्वस्थ जीवनशैली से पूरी तरह से पार पाना मुश्किल है। स्वस्थ रहने के लिए सलाह के अलावा, विशेषज्ञ संयुक्त राज्य अमेरिका की उलथैरेपी तकनीक की सलाह देता है। उल्फथैरेपी तकनीक को उपयोगकर्ता की सुरक्षा के लिए एफडीए एसोसिएशन द्वारा प्रमाणित किया गया है और साथ ही साथ उम्र बढ़ने पर प्रभावी रूप से काबू पाने के लिए। महिलाओं के लिए स्पष्ट रूप से चिह्नित। एक अनुभव पाठ्यक्रम के साथ, त्वचा की उम्र बढ़ने के संकेत काफी हद तक दूर हो जाएंगे:

+ चेहरे की मांसपेशियों को मजबूती से sagging

+ त्वचा की उम्र बढ़ने के कारण ठोड़ी के घावों पर काबू पाना

+ कौवा के पैरों का धुंधलापन, माथे पर झुर्रियाँ, मुँह और गाल के कोने

+ फेस लिफ्ट, त्वचा कायाकल्प
https://www.healthsiswealth.com
+ बढ़ती उम्र के कारण आईब्रो का कम होना, झड़ना








किस प्रकार की बाल हटाने वाली क्रीम सबसे अच्छी हैं? उपयोग में खतरों की चेतावनी

4.5 ( 2 ) वोट

बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करना ज्यादातर महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है। हालांकि, बंद-क्षेत्र एपिलेशन क्रीम का अनुचित उपयोग या खराब गुणवत्ता की क्रीम का गलत चयन और स्रोत के बारे में अनिश्चितता से उनके शरीर को कई समस्याओं का अनुभव होगा। "। तो क्षेत्र में सबसे अच्छा बालों को हटाने वाली क्रीम क्या है? अधिक जानकारी के लिए लेख का अनुसरण करें!

सामग्री [ दिखाएँ ]
1. निजी क्षेत्र में बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करने के बाद बुरी तरह रोना

निजी बालों को हटाने की आवश्यकता के साथ बड़े पैमाने पर बालों को हटाने वाली क्रीम बाजार में दिखाई देती हैं। यह कमोबेश आपको उस क्रीम को चुनने की प्रक्रिया में कठोर कर देगा, जो आपको सबसे अच्छी लगती है। 100% प्राकृतिक अवयवों के साथ बालों को हटाने वाली क्रीम से, हर्बल, पश्चिमी ... के बालों को हटाने की क्रीम को लागू करने के दौरान और बाद में अच्छा प्रभाव लाने के लिए विज्ञापित किया जाता है।

व्यावसायिक रूप से उपलब्ध बालों को हटाने वाली क्रीम का सामान्य तंत्र यह है कि त्वचा पर लागू होने के बाद, यह बाल शाफ्ट को कमजोर करता है। लगभग 15 मिनट तक प्रतीक्षा करें, आप शेविंग डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं जो बालों को पूरी तरह से साफ करने के लिए ब्लीचिंग क्रीम की तर्ज पर आता है।

यह सरल लगता है, लेकिन कई मामलों में बहनों को बुरी तरह से रोने की स्थितियों का सामना करना पड़ता है जब सौंदर्यीकरण के लिए बालों को हटाने वाली क्रीम की इन पंक्तियों का उपयोग किया जाता है:


कई महिलाओं द्वारा क्रीम के साथ बालों को हटाने की आवश्यकता को चुना जाता है
1.1। मोम के बाल एक तैयार क्रीम के साथ कवर किए गए हैं, क्षेत्र लाल और खुजलीदार है
संलग्न क्षेत्र एक संवेदनशील, पतली त्वचा क्षेत्र है और छोटे प्रभावों के साथ, पर्यावरण में छोटे परिवर्तन केवल जलन और जलन पैदा कर सकते हैं। इसलिए, बंद क्षेत्र में बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करने के बाद कई महिलाओं में यह स्थिति होती है। विशेषज्ञ बताते हैं: आमतौर पर, कई बहनों के बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करने के बाद खुजली, जलन, लालिमा, असुविधा अक्सर बालों को हटाने वाली क्रीम की संरचना के कारण होती है जिसमें हमला करने के लिए रासायनिक पदार्थ होते हैं। त्वचा का अनुप्रयोग।

सुश्री वान अन्ह, जिन्होंने इस बाल हटाने की विधि को लागू किया है, ने महिलाओं के लिए स्थायी बालों को हटाने का कुछ अनुभव प्रदान किया है: "बंद क्षेत्र एक संवेदनशील क्षेत्र है, जो निजी क्षेत्र में आर्द्रता और तापमान को बदल देगा। मुझे एक अप्रिय खुजली, जकड़न है। मेरा स्थान भी काफी संवेदनशील है, इसलिए मैं बाज़ार में फ्लोटिंग हेयर रिमूवल क्रीम चुनने की हिम्मत नहीं करता। मैं केवल उन उत्पाद लाइनों को चुनता हूं जो विशेषज्ञों द्वारा बहुत सराहना की जाती हैं या कम से कम कई चाचीओं ने पहले से ही किया है और सकारात्मक समीक्षा और समीक्षा की है। मुझे लगता है कि यदि आप क्षेत्र से छुटकारा पाने का फैसला करते हैं, तो आपको बालों को हटाने वाली क्रीम का अच्छी तरह से अध्ययन करने के लिए समय निकालना चाहिए। "

क्रीम के साथ निजी बाल निकालना एक इष्टतम विकल्प नहीं है
1.2। जितने अधिक बाल निकाले जाते हैं, उतने अधिक बाल उगाए जाते हैं, यह उतना ही कठिन है

कई मामलों में, एयरटाइट बालों को हटाने के उपयोग के बाद , बाल पहले की तुलना में अधिक, सख्त, मोटे और विशेष रूप से गहरे हो जाएंगे। यह विशेषज्ञों द्वारा बहुत सरल रूप से समझाया गया है: बालों को हटाने वाली क्रीम के साथ बालों को हटाने के अंदर गहरे प्रभाव नहीं पड़ सकते हैं, लेकिन केवल त्वचा की सतह पर कार्य करने की क्षमता है। जब बाल "कट ऑफ" होते हैं और प्रक्रिया में वृद्धि तुरंत पपीली के विकास को उत्तेजित करेगी। कलियों को अधिक फैलाने के लिए प्रेरित किया जाता है, बाल पहले की तुलना में तेजी से, कठिन, मोटे होते हैं।
1.3। एक क्रीम के साथ क्षेत्र को एक्सफोलिएट करें जो खुजली का कारण बनता है

संलग्न क्षेत्र में बाल बंद क्षेत्र को हानिकारक बैक्टीरिया से बचाता है। निजी क्षेत्र में बालों का मध्यम पीएच प्रभाव होता है ताकि जननांग क्षेत्र में खुजली न हो। हालांकि, निजी क्षेत्र में बाल भी एक परेशान एजेंट है, जिससे गंध ठीक से साफ न होने पर। इसलिए, महिलाओं को निजी क्षेत्र से बाल निकालना पड़ता है ताकि "लड़की" हमेशा अधिक सूखी हो।

हालांकि, कुछ मामलों में, एक एक्सफोलिएटिंग क्रीम के साथ बालों को हटाने से खुजली हो सकती है, जो निजी क्षेत्र के स्वास्थ्य को प्रभावित करती है।

सुश्री नोक हा - हनोई ने साझा किया: "सौंदर्य प्रवृत्ति के अनुसार, मैं भी कम्यून के साथ अधिक आश्वस्त होना चाहता हूं, इसलिए मैं निजी क्षेत्र में बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करता हूं। हालांकि, समय की अवधि के बाद, एक खुजली कवक संक्रमण होता है, जो क्षेत्र की खुजली को असुविधाजनक बनाता है। मैं बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए प्रौद्योगिकी के साथ बालों को हटाने लागू करने के लिए ले जाया गया है। ”

भद्दे बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करने से त्वचा को नुकसान पहुँचाना आसान होता है
और देखें: प्रतिष्ठित उच्च तकनीक नेवादा द्वारा बालों को हटाने का पता हमेशा ग्राहकों को संतुष्ट करता है
2. सबसे सुरक्षित सुरक्षित बाल हटाने की विधि कहाँ है?

आधुनिक महिलाओं के लिए, जब सामयिक एपिलेशन क्रीम लागू होते हैं जो प्रभावी नहीं होते हैं, तो आप विभिन्न बालों को हटाने के तरीकों को लागू करेंगे। उनमें से एक नैनो लाइट तकनीक से बालों को हटाने का उपाय है।

यह तकनीक बालों को हटाने के लिए बालों को हटाने वाली क्रीम का उपयोग करने के सभी नुकसानों को खत्म करती है। नैनो लाइट तकनीक आरएफ ऊर्जा को लागू करती है , सीधे जड़ बालों की जड़ में उत्तेजित करती है , बालों के रोम को पोषण देने से रोकती है, जिससे बाल कमजोर होते हैं और मुरझा जाते हैं।

नैनो लाइट तकनीक कोलेजन और इलास्टिन के विकास को प्रोत्साहित करने में सक्षम है, उम्र बढ़ने के बिना त्वचा को हल्का, चिकना और चिकना बनाने में मदद करता है। नैनो लाइट के ऊर्जा स्रोत में अप्रिय गंध पैदा करने वाले खुजली बैक्टीरिया को नष्ट करने का भी प्रभाव है। यह नैनो लाइट के लिए रॉड के आकार के बैक्टीरिया को आसानी से मारने के लिए एक शर्त है। (रॉड के आकार के बैक्टीरिया बैक्टीरिया होते हैं जो फॉलिकुलिटिस और त्वचा की समस्या पैदा करते हैं)।

बालों को हटाने वाली क्रीम की तुलना में नैनो लाइट ज्यादा सरल है। तकनीशियन सीधे बालों को हटाने के लिए निजी क्षेत्र पर नैनो लाइट ऊर्जा का प्रोजेक्ट करेंगे। 1 सेशन लगभग 15-20 मिनट में किया जाता है। आम तौर पर, नैनो लाइट तकनीक का कार्यान्वयन लगभग 10 सत्रों तक चलेगा। हालाँकि, लगभग 3 - 4 सत्र पूरी तरह से दबा दिए गए थे।

प्रौद्योगिकी द्वारा निजी बालों को हटाने की बहुत सराहना की जाती है

वर्तमान में, नैनो लाइट हेयर रिमूवल तकनीक वास्तव में कई आधुनिक महिलाओं के लिए एक तारणहार है, जिनमें निजी क्षेत्र में बालों को हटाने की आवश्यकता वाले लोग भी इस पद्धति को लागू कर सकते हैं। नैनो लाइट के बारे में कोई प्रश्न, कृपया 1800.2045 पर कॉल करें या अधिक विशिष्ट सलाह के लिए सीधे नेवादा ब्यूटी सैलून जाएं ।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.