Header Ads

हस्तमैथुन का मजा लूटने वाले जवान लड़के मत होइए निरास,


हस्तमैथुन का मजा लूटने वाले जवान लड़के मत होइए निरास, फायदे होते जबरदस्त, जानिए हफ्ते भर में कितनी दफा करे यह काम !!
आज हम आपको हस्थमैथुन करने के बारे में बताएँगे की क्या वाकई में यह चीज बुरी हैं यह नहीं यानी हम इसके लाभ बताएँगे ?



बहुत से लोग एक बार "हस्थमैथुन" करने के बाद इस भयंकर लत में फस जाते हैं लेकिन आपको बता दे की हस्थमैथुन करने से कोई परेशानी नहीं होती लेकिन रोजाना इसकी गन्दी लत आपको कई समस्याओं में फॅसा देगी। 



आपने अभी तक किताबो में पढ़ा होगा की हस्थमैथुन करने से शारीरक कमजोरी या फिर बिमारी होने लगती हैं लेकिन यह बाते सिर्फ अफवाह हैं। 



वीर्य का निर्माण 24 घंटे चालु रहता हैं इसलिए वीर्य को अगर हस्तमैथुन के द्वारा बाहर नहीं करोगे तो रात में वह स्वतः ही बाहर आ जायेगा लेकिन आपको बता दे की हस्तमैथुन के बाद आप कभी भी शर्मिंदा ना हुए की आपने गलती कर दी। 



हस्थमैथुन करना आपके लिए बेहद जरुरी माना जाता हैं लेकिन इसकी रोजाना की लत हेल्थ के लिए नुकसानदायक साबित होती हैं क्योकि वीर्य के निरंतर हास से शुक्राणुओं की संख्या में कमी आने लगती हैं। 








भरी जवानी में ही संभोग कर लेती गांवों की लड़कियां, यौन शिक्षा में शहरी लड़कियों से निकली बहुत आगे !!

आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि शहरी लड़कियों के मुकाबले गांवों की लड़कियां सम्भोगकरने में सबसे ज्यादा आगे रहती है तो जानें वजह ?



यह मात्र एक कहावत बन कर रह गयी कि शहरी लड़कियां हर चीज में आगे होती है लेकिन सम्भोग के मामले में गांव की लड़कियों ने शहरी लड़कियों को पीछे छोड़ दिया, यह सेक्सुअली जल्दी एक्टिव हो जाती है। 


सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन ने दस हजार लड़कियों पर यह रिसर्च किया जिसमें सामने आया कि गांवों की लड़कियां शहरी लड़कियों के मुकाबले जल्दी और पहले संभोग करना पसंद करती है वह यौन संबंधों की शुरुआत पहले ही कर देती है। 



रिसर्च में सामने आया कि 16 साल की जवानी में ही गांव की लड़कियां संभोग करने की शुरुआत कर देती हैं जबकि शहरी लड़कियों में ये एक्टिविटी 17 साल के होने पर आती हैं, रिसर्च में सामने आया कि 18 की उम्र में तो गाँवो की 75 % सम्भोग कर चुकी होती हैं। 



रिसर्च में सामने आया कि गांवों में मनोरंजन की सुविधाएं नहीं होती है जबकि शहरों में दिल बहलाने के लिए साधन पर्याप्त मात्रा में मिल जाते हैं, गांव में अक्सर कम साधन होने के कारण यह भरी जवानी में ही यौन सम्बन्ध बना लेती हैं। 



रिसर्च में ये भी सामने आया है कि गांवों की लड़कियां गर्भनिरोधक गोलियों का इस्तेमाल ज्यादा करती हैं जबकि शहरी लड़किया खतरा लेते हुए संभोग को इंजॉय कर दिया। 






बहुत दर्दनाक और भयानक होती वेश्याओं की लाइफ, ग्राहक कम होने पर कोठे से फिंकाते बाहर फिर पेट भरने के लिए करती ऐसा काम !!

आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि जिस्मफरोशी का धंधा करने वाली वेश्याएं रिटायर होने के बाद में क्या करती हैं और कहाँ जाती है ?



https://www.healthsiswealth.com/
आज की दुनिया में जिस्मफिरोशी का धंधा अंधाधुन चल रहा है, इस काम से बहुत सी लड़कियां ताबड़तोड़ पैसा कमाती हैं लेकिन इनकी जिंदगी काफी दर्दनाक और भयानक होती हैं, आज के लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे बढ़ती उम्र के साथ उनका धंधा चौपट हो जाता है तो वह क्या काम करती है। 





जवानी में जहां उनको पैसों के साथ जुल्म और दर्द झेलने पड़ते हैं तो वहीं उम्र ढलने के बाद में भी उनको दर्दनाक और भयानक जिंदगी जीनी पड़ती हैं, जवानी में वेश्याए के मन में हमेशा यह डर सताता रहता है कि उस दिन क्या होगा जब उनके पास कोई भी ग्राहक नहीं होंगे ?






बढ़ती उम्र के साथ ही ग्राहकों की कमी आने लगती हैं उसके बाद वह दर्द भरी जिंदगी जीती हैं, ऐसा ही नजारा जीबी रोड के बाहर बैठी एक बूढी महिला से पूछने पर मालूम पड़ा जब वह पुराने कपड़ों में बैठी थी। 





एक शख्स ने उससे पूछा कि वह क्या कर रही है और यहाँ कैसे आई तो उस महिला ने बताया कि वह अपनी जवानी में वैश्या हुआ करती थी लेकिन ग्राहक अब उनके पास खत्म हो गए तो उसको उसको कोठे से बाहर निकाल दिया अब वह भीख मांग कर अपना पेट भर रही हैं। 






जानिए गुलाब के फूल से कैसे जगाये वासना, सम्भोग के लिए तड़प उठेगी लड़की, जानिए उत्तेजित का तरीका !!https://www.healthsiswealth.com/

आज हम आपको बताएंगे की गुलाब के फूल से आप किस तरह लड़की को उत्तेजित कर सकेंगे ?




क्या आपको पता है गुलाब सिर्फ प्यार का इजहार करने में ही नहीं बल्कि संभोग की इच्छा को बढ़ाने मदद करता है। 



गुलाब की पंखुड़ियों को सेवन करने से शरीर में उत्तेजना पैदा होती है और संभोग के दौरान हृदय,मन,और नर्वस सिस्टेम को नियंत्रित रखने में मदद करता है।




इसलिए प्यार का प्रतीक गुलाब को माना जाता है अगर गुलाब के ताजी पंखुड़ियों को अच्छी तरह से धोकर रोज खाने से आपको एनर्जी और ताजगी महसूस होगी और साथ में अपने साथी के साथ में संभोग का पूरा आनंद उदा पाएंगे।



अगर गुलाब का तेल सभी आवश्यक तेलों में से सबसे ज्यादा शक्तिशाली होता है यह प्रजनन संबंधी मुद्दों को ठीक करने में मदद करता है और यौन इच्छा को बढ़ाने में मदद करता है।




ज्यादातर मर्द शारीरिक संबंधों में सिर्फ इतनी मिनट में हो जाते ढेर, डॉक्टर मुताबिक़ सम्भोग करना चाहिए इतनी देर वर्ना होगी दिक्कत !!

आज हम आपको बताएंगे कि पुरुषों को कितने मिनट तक सम्भोग करना चाहिए जिससे आपकी शारीरिक क्षमता का पता चल सके ?


आजकल के खानपीन ने हमारी यौन लाइफ को भी बहुत बुरा खराब कर दिया है,ज्यादातर देखा जाता कि शारीरिक कमजोरियां आ रही है, जिस वजह से इलाज कराने के लिए बडॉक्टर से राय ली जाती हैं और मेडिकल से दवाइयों का इस्तेमाल किया जाता है लेकिन आज हम आपको रिसर्च अनुसार बताएंगे कि शारीरिक संबंध बनाने में कितना टाइम लेना जरूरी है। 




शारीरिक कमजोरी आज की दुनिया में सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है, बहुत से मर्द अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते है और उसके मन में आत्म ग्लानि भी आ जाती हैं, उनको शारीरिक संबंध बनाने में कितना समय लेना चाहिए यह जानना जरुरी हैं। 



एक रिसर्च किया गया जिसमें ज्यादातर कपल की औसत सम्भोग अवधि तीन मिनट रही फिर डॉक्टरों ने बताया की अगर आप तीन मिनट की अवधि तक संभोग कर पाते हैं तो आपकी यौन लाइफ अच्छी हैं। 


डॉक्टरों ने बताया कि तीन मिनट से कम समय की अवधि तक शारीरिक संबंध बना पाना एक बुरा संकेत है और आपकी शारीरिक कमजोरी को दर्शाता हैं, जबकि तीन मिनट से ज्यादा यौन संबंध बनाना अच्छा नहीं होता है। 



अगर आप शारीरिक संबंधों में जल्द ही ढेर हो जाते हैं तो आपको नजदीक डॉक्टर से राय लेनी चाहिए और अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए बहुत सी हेल्दी चीजों का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश कर सके। 




26 इंच की कमर और 36 इंच का सीना पाने के लिए खाइये यह 3 चीजे, मिलेगा आकर्षक कातिलाना फिगर !!
बहुत सी लड़कियां अपनी कमर को आकर्षक बनाने के लिए दिन रात मेहनत करती हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी चीजें बताएंगे जो सबसे ज्यादा असरदार फायदे दिखाएगी ?



बहुत से लड़कियां 26 इंच की कमर पाने के लिए दिन रात मेहनत करती हैं लेकिन उचित व्यायाम के साथ ही ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनको खाने से आपकी कमर पतली और आकर्षक लगेगी। 



तरबूज में एंटीऑक्सीडेंट और पोटेशियम अच्छी मात्रा में होता है जिसके कारण रोजाना खाने से शरीर में पानी की कमी नहीं होगी और पेट में सूजन भी नहीं होने देता जिससे आपको आकर्षक पतली कमर मिलेगी। 



फलियां और दाल खाने से भी आपको पतली कमर मिलेगी क्योंकि दाल में प्रोटीन पाया जाता हैं जो डायजेस्टिव सिस्टम के लिए जरूरी होता है इसे खाकर भी आप पतली कमर और आकर्षक फिगर पा सकते हैं। 




मीसो खाने से भी आप पतली कमर पा सकते हैं, यह मोटापा वाले लोगो के पाचनतंत्र को ठीक करने काम करता है, इसको सोया बीन का फार्मनेट करके बनाया जाता है इसमें हेल्दी बैक्टीरिया पाए जाते हैं, जो पेट की सेहत को ठीक करने का काम करते हैं। 


 धन्यवाद। 


कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.