Header Ads

जानिए "नेकेड लोन सर्विस


जानिए "नेकेड लोन सर्विस", नंगी तस्वीरों पर मिलता मुँह माँगा पैसा, बर्बाद हो रही युवा पीढ़ी !!

आज हम आपको चीन में नेकेड लोन सर्विस के बारे में बताएँगे जहां लड़कियां अपनी न्यूड तस्वीरों के ऊपर लोन उठाती है तो जानिए अनोखा तरीका ?

चीन ने तरक्की के क्षेत्र में कई उपलब्धिया हासिल करी लेकिन इस समय नेकेड लोन सर्विस के ट्रेंड ने सबको अचंभित कर दिया हैं, यह लोन सर्विस इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 


नेकेड लोन सर्विस में न्यूड तस्वीरों के बदले आपको मुँह माँगा पैसा मिल जाता हैं ,यह चीन में युवा लोगों को अश्लील तस्वीरों के बदले पैसे मिलने का अनोखा तरीका हैं। 
चीन में देखा गया कि कई बैंक नेकेड लोन सर्विस की सुविधा दे रहा है ,अगर पैसे समय पर नहीं दिए जाते तो फोटोज वायरल करने की धमकी भी दी जाती है। 

इस तरह के लोन लेने के चक्कर में बहुत सारे युवा बिना सोचे समझे अपने नंगी तस्वीरें देकर पैसे ले लेते हैं,इस वजह से यह कारोबार तेजी से फल फूल रहा है, नेकेड लोन सर्विस के बारे में बता दे कि अगर समय पर पैसा ना लौटने पर इनको सेक्स वर्कर का काम भी करना पड़ता हैं। 


चाइना की डेली रिपोर्ट में छपे 2016 के मुख्य आंकड़े सामने आया जिसमें 161 लड़के और लड़कियों के 10GB डाटा न्यूड फोटोज लिक किये गए लोन ना चुकाने पर सेक्स वर्कर का काम करना पड़ता है जिससे युवाओ का करियर बर्बाद हो रहा हैं। 

आप अब कमेंट करके बताइये की यह लोन का तरीका सही या नहीं ? 

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.