Header Ads

कैसे जल्दी से गर्भवती होना

कैसे जल्दी से गर्भवती होने?

हर एक-दो कि एक माता पिता बनने का फैसला,जल्दी और समस्याओं के बिना गर्भवती होने - वह एक बात करना चाहता है। और वास्तव में - दर्दनाक दिन और इतने लंबे समय के लिए परीक्षण खंड पर दो स्ट्रिप्स इंतजार कर के सप्ताह! जितनी जल्दी संभव हो गर्भवती होने, इसलिए परिवार, दोस्तों को खुश करने के जल्दी है, और सबसे महत्वपूर्ण बात - खुद को - उत्साही "हम एक बच्चे को मना रहे हैं!"?
ovulation पर नज़र रखें

Ovulation समय था जब अंडा परिपक्व और निषेचन के लिए तैयार है। कैसे ovulation गणना करने के लिए? ऐसे कई तरीके हैं।
पहला तरीका - कैलेंडर। यह नियमित रूप से मासिक धर्म चक्र के साथ महिलाओं के लिए उपयुक्त है, और 14 दिनों की उसकी अवधि पर लेने के लिए है। जिसके परिणामस्वरूप संख्या ovulation की अनुमानित दिन है। हालांकि, इस प्रक्रिया को पहले से ही, अप्रचलित हो रहा है हमारे समय में के रूप में एक महिला जिनके शरीर काम करता है खोजने के लिए दुर्लभ है "घड़ी की कल की तरह।"

बेसल शरीर के तापमान की माप और रेखांकन ड्राइंग - ovulation की गणना के दूसरी विधि। आचार इस तरह के माप ovulation के दिन की सटीक गणना के लिए कम से कम 3 महीने के लिए किया जाना चाहिए।

तीसरा आधुनिक और आसान तरीका निर्धारित करने के लिएovulation - विशेष परीक्षण है कि फार्मेसियों में बेचा जाता है का उपयोग। वे, बशर्ते कि माता-पिता दोनों स्वस्थ हैं विश्वसनीय और पहली बार गर्भवती हो गई अनुमति देने के लिए आसान है। शायद अपने ही दोष यह है - अपेक्षाकृत महंगा।

ovulation अमेरिकी अधिकारियों के अनुसार निर्धारित किया जा सकता के रूप मेंश्रोणि। लेकिन शायद ही किसी को भी इस तरह के बहुत चालाक विशेष मासिक सर्वेक्षण "खोज में" उपरोक्त विधियों की उपस्थिति में परिपक्व अंडे के धारण करने के लिए है।

शुक्राणु की गुणवत्ता को सुनिश्चित


उच्च गुणवत्ता वाले शुक्राणु - कम महत्वपूर्ण नहीं कारकपरिपक्व अंडे की तुलना में तेजी से गर्भाधान। इसलिए, कैसे गर्भवती तेजी से, स्पर्श और भविष्य पिता पाने के लिए के बारे में सलाह। कैसे शुक्राणु की उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करने?

भविष्य पोप, कपड़े धोने को बंद करने के लिए मना कर दिया जाना चाहिएस्नान (सौना) और हॉट टब बनाने पर जाएँ। इसके अलावा, डॉक्टरों पतलून के सामने जेब में पहने हुए मोबाइल फोन का परित्याग करने, अपनी गोद में एक लैपटॉप के साथ काम करने की सलाह दी जाती।

इसके अलावा, पुरुषों के लिए जो एक पिता बनना चाहते हैं, इसके लायक हैकई बातों पर विचार करना, सब से पहले, एक स्वस्थ जीवन शैली, कथित तौर पर गर्भधारण से पहले कम से कम दो महीने के धूम्रपान और शराब पीने, सड़क पर अधिक समय बिताना छोड़ने की, सक्रिय जीवन शैली, सही खाने के लिए शुरू करते हैं। यह मदद मिलेगी न केवल जल्दी से गर्भवती होने, लेकिन यह भी स्वस्थ संतानों प्रदान करते हैं।

यह भी साबित होता है कि मनुष्य की प्रजनन क्षमताकुछ उत्पादों के प्रभाव जिसके लिए भविष्य पोप दुबला चाहिए। यह विटामिन बी -6 (यकृत, फलियां, हरी पत्तेदार सब्जियों) में युक्त खाद्य पदार्थ, सी (शोरबा कूल्हों, किशमिश, कीवी, स्ट्रॉबेरी, लाल मिर्च), ई (अनाज के बीज, वनस्पति तेल और पागल)। कॉफी, मिठाई गाली मत, शुक्राणु की गतिविधि में बाधा।

नियमित रूप से यौन संबंध


नियमित रूप से इस मामले में - कम से मतलब यह नहीं हैदिन में कई बार। सब के बाद, सबसे प्रभावी संभोग - पहली, और जब शुक्राणुओं की संख्या मूर्त है, और उसके "फटने" काफी सक्रिय है। दूसरी ओर, एक सप्ताह से अधिक यौन गतिविधि और पर प्रतिबंध अच्छा करने के लिए नेतृत्व नहीं करेंगे, क्योंकि दुर्लभ संभोग शुक्राणु की गुणवत्ता को कम।

इसलिए, क्रम में सबसे अच्छा विकल्प जल्दी से गर्भवती प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है, यह अंतरंगता गर्भवती माता-पिता 2-3 बार एक हफ्ते माना जाता है।

गर्भाधान के लिए सही समय चुनें

प्रत्यक्ष समय डिम्बाणुजनकोशिका परिपक्वता के अलावा, हम अनुकूल गर्भाधान के लिए दिन और वर्ष के मौसम के समय पर ध्यान देना कर सकते हैं।
तो, गर्भाधान के लिए सबसे अच्छा समय सुबह है,जब मैं सबसे शरीर में परिवर्तन और उस भार के लिए तैयार हो विश्राम किया। इसलिए, वंश जोड़ी प्राप्त करने के लिए जल्दी करने के इच्छुक जागने के तुरंत बाद यौन संबंध रखने की सिफारिश की है।

वर्ष के समय के रूप में, वहाँ एक ताड़ का पेड़ हैचैम्पियनशिप बसंत और पतझड़ में आयोजित किया। वसंत के स्वभाव एक नया जीवन शुरू करने का आदेश दिया है, और के रूप में पोषक तत्वों और विटामिन की गर्मियों में समृद्ध शरीर के पतन, सबसे गर्भ धारण करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, बसंत और पतझड़ में औसत तापमान रीडिंग शुक्राणु की गतिविधि बढ़ बढ़ावा देने और अंडे के निषेचन के लिए सबसे अनुकूल माना जाता है। हालांकि, यह संभव है जब आप पहली बार गर्मी या सर्दी में सक्षम हो जाएगा गर्भवती होने कि - अच्छा, उदाहरण इस तथ्य को काफी एक बहुत कुछ साबित करने के लिए,।

एक स्वस्थ जीवन शैली शुरू



पोप हमारे पास के जीवन का एक स्वस्थ रास्ते परलिखा था। फिर भी, गर्भवती मां इस मुद्दे पर विशेष ध्यान न केवल जल्दी से गर्भवती होने, लेकिन यह भी बाद में सुरक्षित गर्भावस्था, फेफड़े के वितरण, एक स्वस्थ बच्चे के जन्म के लिए करने के लिए भुगतान किया जाना चाहिए।

सबसे पहले, आप देने के लिए की जरूरत हैशराब पीने और धूम्रपान की बुरी आदतों। निकोटीन, रक्त को प्रभावित करता है यह में कमी हार्मोन के निषेचन के लिए आवश्यक होता है। गर्भाधान, नशा के दौरान आया, अक्सर में गर्भस्राव। और शराब और भ्रूण के विकास के लिए धूम्रपान के खतरों के बारे में भी बात करने के लिए नहीं है।

कैसे गर्भवती तेजी से प्राप्त करने के लिए पर एक और सलाह - यहअपने आहार को सामान्य। एक संतुलित आहार आप के लिए नियमित रूप से किया जाना चाहिए। सभी खाद्य समूहों खा लो। सिंथेटिक मल्टीविटामिन दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए - सामान्य गर्भाधान के लिए पर्याप्त पोषक तत्वों है कि शरीर सब्जियां, फल, मांस और मछली, अनाज और फलियां, नट के साथ हो जाता है हो सकता है। एक ही समय में, यह सुविधा खाद्य पदार्थ, डिब्बा बंद खाद्य पदार्थ, फास्ट फूड और अन्य खाद्य "खराब गुणवत्ता" से मिठाई और स्टार्च खाद्य पदार्थों की खपत, भोजन को सीमित करने के लिए आवश्यक है।

यह अलग आहार पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। शरीर के लिए यह अतिरिक्त तनाव - और इस राज्य में, वह गर्भ धारण करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि अवांछित परिणामों से "की रक्षा" खुद। 

तनाव की बात हो रही - उनकी उपस्थिति कम करने की कोशिशशून्य करने के लिए अपने जीवन में। तीव्र मानसिक रूप से वह जल्दी से गर्भवती होने की संभावना नहीं है। यही है, यही कारण है कि कई गर्भाधान एक महिला बस परीक्षण पर पोषित दो स्ट्रिप्स के लिए इंतजार नहीं कर सकता के मुद्दे पर भी उतारना चाहते हैं यहां तक ​​कि सभी सिफारिशों के अनुपालन हालांकि। बाकी के बहुत जाओ, आराम के लिए कुछ सरल छूट तकनीक सीखने, अरोमा थेरेपी और फ़ाइटोथेरेपी के उपयोग का सहारा लेना सीखते हैं।

अगर आप सोच रहे हैं, तो कैसे आप जल्दी से कर सकते हैंगर्भवती हो गई, तो आप भी दवाओं, विशेष रूप से एंटीबायोटिक दवाओं और दर्दनाशक दवाओं, और साथ ही एलर्जी (हिस्टमीन रोधी) दवाओं के उपयोग को सीमित करना चाहिए। उन्होंने यह भी ovulation और गर्भाधान पर एक नकारात्मक प्रभाव हो सकता है।

सक्रिय जीवन शैली को बनाए रखने, दैनिक करसुबह व्यायाम, 1.5-2 घंटे के लिए ताजा हवा में चलता है। यह भी दोनों गर्भाधान में और बाद में गर्भावस्था और पेट में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य में फायदेमंद हो सकता है।

लोक उपचार, कैसे गर्भवती तेजी से प्राप्त करने के लिए


आक्रमण के लिए कई लोक उपचार कर रहे हैंत्वरित गर्भावस्था। उनके प्रदर्शन के बारे में अब तक संभव के रूप में बात करें - संभावना है, इस मामले में, प्लासेबो प्रभाव शुरू हो रहा है जब खुद को राजी एक गर्भवती महिला की प्रभावशीलता उपयोग के बाद होता है। खैर, किसी भी मामले में, इस तरह के तरीकों से नुकसान नहीं होगा, और शांत और यहां तक ​​कि लंबे समय से प्रतीक्षित गर्भावस्था लाने अगर कोई करता है - हम खुश हो जाएगा।

आसव knotweed। घास का एक गिलास उबलते पानी का एक गिलास डालना, चार घंटे, तनाव के लिए छोड़ दें और 15 मिनट के लिए आधा कप पीने दिन में 4 बार। खाने से पहले।

ऋषि की एक काढ़ा बनाने का कार्य। जड़ी बूटियों के चम्मच, उबलते पानी का एक गिलास डालना, नाली। पीने के 1 बड़ा चम्मच प्रतिदिन, मासिक धर्म के दिनों को छोड़कर।

आसव ऊंचे-ऊंचे गर्भाशय। शायद सबसे लोकप्रिय लोक उपाय, कैसे गर्भवती तेजी से प्राप्त करने के लिए। 5 चम्मच पत्ता और फूल पौधों 10 मिनट के लिए उबलते पानी और उबाल के 80 मिलीलीटर डालना। कूल, तनाव। पीना दिन में 4 बार 1 बड़ा चम्मच के लिए

कैसे जल्दी से एक लड़की या लड़का गर्भ धारण
कई महिलाओं नहीं है सिर्फ गर्भवती प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन यह भीएक विशेष सेक्स के एक बच्चे को गर्भ धारण करने। क्या यह संभव है? इसकी प्रबल संभावना है के साथ यह केवल विशेष चिकित्सा केन्द्रों में अनुभवी पेशेवरों की देखरेख में संभव है - वे विश्वास है कि यह परिवारों को बच्चे के लिंग के प्रति सचेत हैं मदद करने में सक्षम है। 

लेकिन चूंकि बहुमत देने के लिए तैयार नहीं हैस्वास्थ्य के मामले में बच्चे के भविष्य की योजना बनाने के लिए सेक्स शानदार पैसा, हम लोकप्रिय तरीकों में से एक श्रृंखला की पेशकश के रूप में और एक लड़की या लड़का गर्भ धारण करने स्वीकार करते हैं।
कैसे गर्भवती जल्दी लड़का पाने के लिए?



आप मांस, मछली, मांस खाने के लिए की जरूरत है औरमछली उत्पादों, अनाज, पास्ता, ब्रेड, बिस्कुट, सभी फलों और सब्जियों, सूखे फल, वनस्पति तेल, डार्क चॉकलेट, जैम, शहद, फलों के रस। दूध के साथ दूध, दूध उत्पादों (पनीर, पनीर, दही, आदि) और दूध (क्रीम, दूध चॉकलेट), समुद्री भोजन (मछली को छोड़ कर), हैश भूरे और पेनकेक्स प्रयोग न करें।

एक लड़का गर्भ धारण करने के लिए, आप से बचना करने की जरूरत है6 दिन के लिए संभोग ovulation से पहले और सीधे ovulation के दिन के "पीठ में आदमी, गहराई तक घुसपैठ 'की एक मुद्रा में सेक्स किया है। यह एक संभोग सुख है वांछनीय है।

यह भी एक गणित विधि का इस्तेमाल किया: महिलाओं भी उम्र करीब महीने (जनवरी, मार्च, आदि) और अजीब औरत उम्र में गर्भवती लड़का बन सकता है - यहां तक ​​कि महीने (फरवरी, अप्रैल, आदि) में

कैसे जल्दी से गर्भवती महिला को पाने के लिए?

आप दूध, डेयरी खाने की जरूरत औरदूध युक्त उत्पादों, रस (सेब, अंगूर, अनानास), दुबला मांस, अंडे युक्त, चावल, पास्ता, फल और जामुन, नट, मक्खन बर्तन। नमक के उपयोग को सीमित करें। चाय, कॉफी, डार्क चॉकलेट, मांस और मछली उत्पादों (सॉसेज, हैम, सूअर का मांस, pates, डिब्बा बंद) उच्च नमक सामग्री के साथ खाद्य पदार्थ (पनीर, पेस्ट्री), सूखे फल नहीं खाते हैं।
आप एक महिला गर्भ धारण करने के लिए एक नियमित रूप से बनाए रखने की जरूरतसेक्स जीवन (प्रति सप्ताह 2-3 बार) और ovulation से पहले 2 दिन की यह बंद करो। गहराई तक घुसपैठ के बिना और औरत organzma परीक्षण के बिना "मिशनरी" स्थिति (महिला पर आदमी) को प्राथमिकता दें।


हम अनुशंसा करते हैं:

टेबल बच्चे के लिंग निर्धारण।
ये कैसे गर्भवती तेजी से प्राप्त करने के लिए पर सभी सुझाव दिए गए हैंपारंपरिक और लोक तरीके और कैसे एक लड़का है या लड़की गर्भ धारण करने। आप छह महीने के भीतर गर्भवती नहीं हो सकती, तो अपने चिकित्सक देख सकते हैं और बाहर शासन करने के लिए आवश्यक परीक्षण के माध्यम से जाना (या पुष्टि करें और आगे के इलाज) या बांझपन भागीदारों असंगति।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.