Header Ads

कैसे पहले सेक्स के लिए तैयार करने के लिए

कैसे पहले सेक्स के लिए तैयार करने के लिए
https://www.healthsiswealth.com
यह जब पहली सेक्स सौदों होता हैक्योंकि जहां यह निर्णय किया गया की आघात महिला। एक बार एहसास हुआ कि सब कुछ वहाँ नहीं था और पसंद नहीं आया यह सपना है, लड़कियों के सेक्स पर छोड़ देना और इस आधार पर वे अवसाद शुरू कर सकते हैं। यह komorke और मैला परिस्थितियों में कुछ अभिशप्त जगह में नहीं नहीं होना चाहिए, और एक सुंदर, रोमांटिक सेटिंग में एक आरामदायक कमरे में जगह ले जाना चाहिए। पहले सेक्स के लिए सबसे अच्छी जगहों: घर पर या पुरुष में है, लेकिन देश में नहीं।

एक जगह है जिसमें आप सेक्स में लगे हुए किया जाएगा का चयन, हैकुछ बारीकियों। जब आप अगर अचानक आप कुछ पसंद है या असहज हो जाते हैं नहीं है, घर में या तटस्थ क्षेत्र पर इस आदमी को ले - आप जल्दी समेटने और छोड़ देते हैं, यही कारण है कि यह नहीं, घर पर होने जा सकता है। लेकिन घर पर, आप और अधिक आरामदायक और आराम महसूस होगा, जैसा कि आप एक परिचित वातावरण में कर रहे हैं। कृपया ध्यान दें, घर पर आप हमेशा याद रखना होगा कि इस जगह को अपनी पहली बार था। मौके पर ही एक निर्णय, उनकी स्थिति के आधार पर करता है। यह सुनिश्चित करें कि आप जहां भी हो जाएगा, आप दोनों जब तक समय की पूरी अवधि के लिए, कोई भी आ जाएगा बनाने के लिए सुनिश्चित करें।

उपन्यास लिखना कमरे में जहां बनाने की कोशिश करेंआप इसे क्या होगा। जरा कल्पना: रोशनी बाहर चला गया, पूरे कमरे छोटे मोमबत्ती जलाई, गुलाब की पंखुड़ियों से भरा बिस्तर, प्रकाश और कोमल संगीत निभाता है - यह कैसे जादू है! यह पहली बार आप विस्मय के साथ याद किया जाएगा। शाम के लिए अपने आप को तैयार: एक मैनीक्योर, पेडीक्योर, depilation बनाते हैं। सुंदर और सेक्सी अधोवस्त्र खरीदने के लिए सुनिश्चित करें।

शाम शुरू यह सबसे अच्छा है घर में और साथ नहीं शुरू करने के लिएचलता है या रेस्तरां है कि आप दोनों आराम से थे पर जाएँ। मेज पर प्रकाश भोजन, सबसे अच्छा आइसक्रीम और फल होना चाहिए। किसी भी मामले में लोड करने के लिए की जरूरत नहीं है इससे पहले कि आप यौन संबंध है, यह नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं। शराब के संबंध में, क्रम आराम करने के लिए, आप एक छोटे से शराब घूंट सकता है, लेकिन एक ही समय में, विशेष रूप से उस पर दुबला, शराब पीने के लिए नहीं नहीं अनुभव करने में सक्षम हो सकता है और लंबे समय से प्रतीक्षित शाम को खराब नहीं है।

यह करने के लिए अपने रोमांटिक शाम अनुवाद करने के लिए महत्वपूर्ण हैसेक्स। आप चुंबन के लिए एक धीमी गति से नृत्य और सुचारु नाच, तो जुनून में आकर बिस्तर पर जाने के शुरू कर सकते हैं, और वहाँ से हाथ फेरना और एक दूसरे के साथ छेड़खानी करने के लिए जारी। यह विकल्प सुविधाजनक है क्योंकि पहली बार यहां तक ​​कि कपड़े उतारने और कारणों महान शर्मिंदगी अलग करना, मंद प्रकाश के साथ करने की प्रक्रिया के लिए, आप और अधिक यह करने के लिए सहज हो जाएगा।





पहले सेक्स करने के लिए कैसे
इसके लिए, लंबे समय तक एक दूसरे को चूमने के लिए प्रयास करेंयदि आप पहले से नाटक से प्रेम दृश्य देख कर तैयार कर सकते हैं। अपने आप पर में चालू न करें, अपने दयालुता डरपोक और असुरक्षित हो जाने चिंता मत करो। उस अनुभव तुरंत नहीं आती समझ लें, पुरुष पर सब कुछ बिछाने के लिए खुद में वापस लेने के लिए, इस प्रकार की कोई जरूरत नहीं, वह भी मस्ती करने के लिए चाहता है। स्ट्रोक, आलिंगन, चुंबन करने के लिए डरो और उसके साथी के गुप्तांगों मत छुओ, वह बहुत कृपया और अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा।

इससे पहले कि आप साथी को नीचे जाना, एक कंडोम डाल अगर इसे सही रूप पहनने के लिए पर है कि निर्देश आप पैकेजिंग पर मिलेगा सुनिश्चित करें।
ऐसा नहीं है कि के रूप में आप एक साथी में नीचे जाना बहुत महत्वपूर्ण है। तेज या धीमी गति: वहाँ के बारे में यह कैसे ठीक किया जाना चाहिए काफी बहस में शामिल है। योनि दीवारों और योनिद्वार की झिल्ली का टूटना की खींच: लिंग के प्रवेश के समय, महिला दो कारकों की वजह से दर्द का अनुभव कर सकते हैं। चिंता मत करो, इस दर्द को मजबूत और क्षणभंगुर नहीं है, थोड़ा परेशानी का कारण और तुरंत जगह ले लो। जब साथी का अनुभव है, यह नाटकीय रूप से आप में प्रवेश कर सकते हैं और इस प्रकार अतिरिक्त असुविधा योनि की मांसपेशियों की कमी है, जो यह मुश्किल घुसना करने के लिए कर सकते हैं का एक परिणाम के रूप में हो सकता है कि से छुटकारा पाने के। साथी कोई अनुभव नहीं है, तो यह सबसे अच्छा है धीरे-धीरे अचानक आंदोलनों के बिना आने के लिए,। तुम्हें पता है, उत्साहित होना चाहिए, क्योंकि महिला के एक मजबूत उत्तेजना योनि स्नेहन, जो क्रम में योनि के प्रवेश के दौरान के लिए आवश्यक है की एक पर्याप्त राशि है केवल के साथ, लिंग गिरावट। आपके उत्साह पुरुष भगशेफ में अपने हाथ को पथपाकर शुरू कर सकते हैं के लिए, वरना शरीर के इस क्षेत्र में मौखिक सेक्स का उपयोग करने के लिए। एक अच्छा समाधान के लिए एक विशेष जेल स्नेहक कि एक सेक्स की दुकान, एक फार्मेसी या सुपरमार्केट में बेचा जाता है होगा।

में महिला के शरीर की विशेष संरचना के कारणआप रक्त में जा सकते हैं, यह योनिद्वार की झिल्ली का टूटना का एक परिणाम के रूप में नहीं होगा। यह एक सामान्य स्थिति और अनुभव, बेहोशी है यह आवश्यक नहीं है। बिस्तर पर पूर्व नीचे, कंबल या तौलिया इस बात के लिए तैयार रहने की और दाग नहीं है लेट। आप असुविधा जबकि महसूस नहीं करते हैं, तो संभोग जारी रखा जा सकता है। रक्त की उपस्थिति पहले और यहां तक ​​कि दूसरी बार में नहीं हो सकता है, अपने लोचदार झिल्ली का एक परिणाम के रूप में आसानी से और बढ़ाया जा सकता है नहीं फटे।


चिंता मत करो अगर आप के बाद एक संभोग सुख नहीं मिलता हैपहली बार। सबसे पहले, यह तथ्य यह है कि आप भी उत्साहित थे और आराम नहीं कर सकता है की वजह से हो सकता है। दूसरे, आप थोड़ा अनुभव है, लेकिन भविष्य में सब कुछ निश्चित रूप से मिल जाएगा। एक अन्य समस्या हो सकती है शीघ्रपतन एक साथी है। इस बार बड़े overstimulation लोगों की वजह से होता है, तो यह अच्छा है और कंडोम इस शर्मिंदगी के साथ आप की रक्षा करेगा। समस्या पूरी तरह से हल किया जाता है, तो आप एक दूसरा प्रयास करने की कोशिश कर सकते हैं, पुरुष हमेशा पुनः प्रयोग और प्रवेश से पहले धोया जाना चाहिए और एक अन्य कंडोम डाल दिया। किसी भी मामले में, एक दूसरे का समर्थन करने के लिए करता है, तो आपको एक त्रुटि होने के लिए होने का प्रयास करें।
अब मुद्रा के लिए। सबसे पहले सेक्स कामसूत्र का अध्ययन करने के लिए जगह नहीं है। पहली बार के लिए यह एक क्लासिक और मानक मुद्रा का चयन करने के लिए सबसे अच्छा है। सबसे सुविधाजनक "मिशनरी" स्थिति जब वह अलग पैरों के साथ उसे वापस और साथी पर उन्हें फेंक पर स्थित है, एक ही समय में आदमी शीर्ष पर जाने के लिए। इस स्थिति में आप, साथी के प्रवेश की गहराई को नियंत्रित करने के लिए बढ़ा सकते हैं या श्रोणि को कम करके आसान हो जाएगा। दूसरा आसन भी पहली बार के लिए बहुत सुविधाजनक है, इस आसन "राइडर," जिसमें साथी उसकी पीठ पर झूठ बोल रहा है, और आप उसे की चोटी पर बैठ जाओ। इस मामले में, आप पूरी तरह से अपने अनुभवों के आधार पर प्रवेश की पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं।

यदि आप सब तो के समय में इस पर अच्छा कर रहे हैं,सेक्स अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए। यह dryly होना चाहिए नहीं: "पसंद", "नहीं, मैं पसंद नहीं है", लेकिन सुंदर, उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ पसंद है, इसलिए कहते हैं: "। ओह, यह तो है" "ओह, हाँ," या कुछ तो पसंद नहीं करता है, तो कहते हैं: एक सौम्य तरीके से और बिना किसी झिझक के मुख्य बात "हनी, मैं बहुत असहज, कर रहा हूँ"।

यह संभव है कि आप में से एक संभोग नहीं पहुँच सकते हैं या अन्य से पहले उसे तक पहुँचने के लिए। यह लग रहा है और नियंत्रण है कि केवल अनुभव और अभ्यास के साथ आता है यह जानने के लिए आवश्यक है।





कैसे पहले सेक्स के बाद व्यवहार करने के लिए
बाद पहली स्टैंड प्रत्येक बताने के लिए आवश्यक हैअपनी भावनाओं के बारे में अन्य: है कि आप पसंद है और क्या नहीं है। अगर वहाँ एक असहजता था - चिंता न करें, उनके बिना पहली बार कभी नहीं पूरा हो गया है, अगली बैठक में इस पर चर्चा।
सबसे पहले सेक्स संबंधों के लिए बहुत मायने रखती है। उसके बाद, आप या तो एक दूसरे के करीब हो जाते हैं, या आप भी छोड़ सकते हैं। चिंता मत करो, दूसरा अत्यंत दुर्लभ है। यदि आप पहली बार काम नहीं किया है, तो चिंता मत करो, यह मतलब नहीं है कि जीवन खत्म हो गया है, वह सब कुछ में खुद को दोष के लिए शुरू किया और लगता है कि आप कुछ गलत किया है। आप यह भी पहली बार खाना बनाना नहीं जानता था।

सेक्स के बाद याद नहीं की कोशिश, औरकुछ समय के लिए और अधिक एक साथ होने के लिए, और अधिक महत्वपूर्ण बात, संवाद करने के लिए। आप एक शॉवर एक साथ ले जाते हैं, या बिस्तर में लेट कर सकते हैं। अगर तुम दोनों असहज, स्थिति को शांत और साझा क्या आप भ्रमित करने के लिए।

सबसे पहले संभोग में परिवर्तन कर सकतेमासिक धर्म चक्र। महिला यौन गतिविधि, मासिक धर्म चक्र शुरू होता है, आम तौर पर और अधिक स्थिर है, और कम दर्दनाक अवधि हो जाते हैं। थोड़ी देर के बाद, एक स्त्रीरोग विशेषज्ञ जाते हैं, तो कुछ भी गलत नहीं है, और डर नहीं है, वह अपने माता पिता के लिए कुछ भी नहीं बताया। बाद में, आप अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध है जब स्थायी होगा, आप मौखिक गर्भ निरोधकों (जन्म नियंत्रण की गोलियाँ) पर जा सकते हैं।





पहले सेक्स गर्भवती होने से यह संभव है
महिलाओं कभी कभी naively सोचा था कि पहलेयौन, वे गर्भवती नहीं बन जाएगा। मुझे आश्चर्य है कि कैसे इन झूठी मान्यताओं? पहली बार इस तरह के एक विशेष और है कि इस संभावना को बाहर कर सकते हैं? पहले संभोग प्रजनन कार्य के उद्घाटन के अवसर, जैसा कि इसके कारण है नहीं है। इसलिए, पहले संभोग आप गर्भवती होने, हमेशा की तरह का एक ही अवसर हैं जब। एक बार फिर हम के महत्व और गर्भनिरोध के लिए जरूरत की याद दिलाने के लिए चाहते हैं।

क्या गर्भनिरोधक पहली बार के लिए खुदाई करने के लिए इसका मतलब है? मैं विश्वसनीयता के संदर्भ में गर्भनिरोधकों के विषय पर चर्चा नहीं कर सकते हैं, और हम उन्हें हमारी स्थिति के कोण के तहत विचार करें:

• जन्म नियंत्रण की गोलियाँ -, उपयुक्त नहीं हैं क्योंकि वे और केवल डॉक्टर के साथ परामर्श के बाद पहली बार संभोग के लिये पहले ही लिया जाना चाहिए;
• मलहम, टेबलेट, सपोजिटरी - युवा जीव के लिए उपयुक्त नहीं है;
• कैलेंडर विधि - विशेषज्ञता का एक बहुत आवश्यकता है और अक्षम है;
• कंडोम - सबसे सुविधाजनक और सबसे अच्छा उपायगर्भनिरोधक, इसकी उपलब्धता, कम लागत और उपयोग में आसानी के कारण। लेकिन, जैसा कि पहले उल्लेख किया है, यह शीघ्रपतन से रक्षा करेगा।

सहवास interruptus, इस जब सामने हैस्खलन आदमी अपने लिंग वास्तव में, है, लेकिन पहली बार के लिए नहीं योनि है, जो आप में वीर्य के प्रवेश को रोकता, अनुभवी पुरुषों के लिए से बाहर ले जाता समय पर नहीं हो सकता है ...





सेक्स के बाद रिश्ता
जैसा कि हमने ऊपर कहा, यौन जीवन लोगों को एक साथ लाता है, और अपने रिश्ते पहले से कहीं अधिक एकजुट हो जाएगा। कुछ समय के बाद आप पहले से ही सेक्स में कुछ नवाचारों बनाने के लिए और बना हुआ विविधता कर सकते हैं।

अपने रिश्ते है, दुर्भाग्य से, समाप्त हो गया,नहीं लगता है कि आप को दोष और सेक्स का अपराध कर रहे हैं है। तो अक्सर, क्योंकि कोई भी प्रति निष्ठा की शपथ दे दी है। कोई ज़रूरत नहीं खेद है कि पहली बार जब आप, यहां तक ​​कि वह कर सकता है, हालांकि इस आदमी के साथ किया गया है और एक बकरी मिल गया है। आप चाहते थे और ऐसा करते रहे हैं।

वास्तव में हमारे लेख के बारे में नियम खड़े, जहां हम शुरू से आखिर तक सेक्स में व्यवहार के सभी बारीकियों का वर्णन पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।



आदमी और औरत के बीच मैत्री

सबसे विवादास्पद और बयानबाजी सवालों में से एक: वहाँ एक आदमी और एक औरत के बीच एक दोस्ती है!? एक आदमी और एक औरत के बीच एक दोस्ती है या नहीं: इस लेख में हम एक आदमी और एक औरत के बीच तथाकथित मैत्रीपूर्ण संबंध की शारीरिक रचना का विश्लेषण, और मुख्य सवाल का जवाब देने की कोशिश की कोशिश?

इसलिए हमारे पाठकों के लिए सहमत नहीं होगा की कुछवहाँ है कि वास्तविक दोस्ती। यहां तक ​​कि अपने जीवन से, तो आप शायद इस तरह के तीन उदाहरण के एक जोड़े के बारे में सोच। वास्तविक महिला दोस्ती के लिए के रूप में, कुछ लड़कियों अब कह सकते हैं कि यह मौजूद नहीं है आक्रामक तरीके से कर रहे हैं, लेकिन यह अभी भी वहाँ है, तो आप सिर्फ इस तरह के एक ईमानदार दोस्त हैं, जिनके साथ आप वास्तव में मित्र बन सकता है नहीं है।

आपको क्या लगता है, क्या दोस्ती मजबूत है: पुरुष या महिला? गलत, दोस्ती, अगर यह सच है, एक प्रायोरी, मजबूत, होना करने के लिए कि वह क्या के बावजूद: नर या मादा। लेकिन हम अपने विषय से थोड़ा दूर हैं, चलो अभी भी यह करने के लिए वापस जाने के लिए। तो, अगर वहाँ एक पुरुष और महिला दोस्ती है, वहाँ एक आदमी और एक औरत के बीच एक असली दोस्ती है? आदेश में इस सवाल का जवाब देने में, हम वास्तविक जीवन स्थितियों में यह विश्लेषण करते हैं।

विचार करें कि कितनी अपनी स्मृति में किया गया हैआदमी और औरत के बीच दोस्ती का उदाहरण? वास्तव में अनुकूल ही नहीं, संभोग, और प्रेम प्रसंग, इश्क और छिपे हुए प्यार के साथ भ्रमित होने की नहीं। आप में से कुछ आपको एक उदाहरण देता में सक्षम हो जाएगा, तो यह पहले पहलू यह है कि एक आदमी और एक औरत के बीच दोस्ती नहीं होता है।




यदि कोई व्यक्ति अपने दोस्त को फोन किया जा सकता है?

जब लड़कियों में से कुछ का कहना है कि मेरे पास हैप्रत्येक, शब्द "दोस्त" द्वारा अर्थ मित्र बने, एक प्रेमी है, तो वे या तो बहुत भोली या विशेष रूप से कुछ कर रहे हैं वापस रखने के लिए। वहाँ पुरुषों के उदाहरण हैं और महिलाओं के संवाद, लेकिन दोस्ती कॉल करने के लिए बहुत मुश्किल है।

आदमी और औरत के बीच दोस्ती में क्या एकजुट कर सकते हैं? शायद ही वे आम हितों, कारों, फुटबॉल, प्रौद्योगिकी रुचि पुरुषों है और, बारी में, लड़कियों के जीवन में रुचि रखते हैं, फैशन, सौंदर्य प्रसाधन, कपड़े - जहां इस सूची में है, तो आप ब्याज की एक सामान्य आधार मिल सकता है?

अक्सर आप वाक्यांश सुन सकते हैं: "मैं हमेशा लड़कियों के साथ की तुलना में लड़कों के साथ और अधिक दोस्तों के लिए किया गया है ', इस तथ्य के लिए अग्रणी है कि एक आदमी और एक औरत है, लेकिन बचपन के एक बात है, और वयस्क जीवन के लिए एक और बात के बीच कथित दोस्ती। एक बच्चे के रूप में, बच्चों विपरीत सेक्स के लिए कोई यौन आकर्षण, यौन अपरिपक्वता के कारण, है तो बस संचार सुरक्षित था, जब तक कि यह किशोरावस्था के माध्यम से पारित होगा। इसके अलावा, "हमेशा दोस्त 'का मतलब है कि एक और महिला की लगातार दोस्त और था नहीं, इसलिए, दोस्ती किस तरह का एक सवाल हो सकता है!? दोस्त बनाने, बाहर जाने के लिए और सामाजिक - इन अलग बातें हैं।

लड़कियों की तुलना में अधिक के साथ लोगों के साथ संवाद कर सकते हैंलड़कियों, हमेशा दिलचस्प के रूप में, वे लगभग हमेशा लोगों के साथ हंसी, अलग चुटकुले, शब्द मजेदार समय बता जब जीवन लड़कियों की कंपनी में, जैसा कि आप देख, नीरस है। स्थायी सौंदर्य प्रसाधन चर्चा, गोपनीयता के मुद्दों, दोस्तों - यह सब उबाऊ, और एक दिन लड़कियों को यह से थक और पुरुष कंपनी में स्विच। लेकिन लोगों के साथ संचार यह दोस्ती मतलब यह नहीं है।


उपयोगी जानकारी:

आध्यात्मिक प्रेम - यह क्या है और यह कैसे भेद करने के लिए?

वहाँ एक आदमी और एक औरत के बीच एक दोस्ती है

यदि यह इतना है कि महिला दिखाई दिया हुआ है,परिवीक्षा, बुलाया जाएगा "दोस्त", तो soberly यह पर एक नज़र डालें। वह उसे करने के लिए कोई यौन आकर्षण है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह यौन इच्छा और उसे करने के लिए 'मित्र' नहीं है। अक्सर, दोस्तों, करीब वह एक लड़की अपने तथाकथित दोस्ती को जन्म देते हैं, लेकिन उनके व्यवहार पसंद है और सहानुभूति का संकेत करने के लिए पूरा नहीं करते है।

लड़कियों के ऐसे रिश्ते बहुत ज्यादा कर रहे हैं। सबसे पहले, इस तरह के एक 'मित्र' बहुत सी बातें व्यक्तिगत बता सकते हैं, वह सलाह समर्थन दे देंगे, मदद, और धोखा नहीं है, दोस्तों, महिला के विपरीत जो चाहे कितना पास शायद ही नहीं था, लेकिन मैं अभी भी उसे बहुत संवेदनशील जानकारी पर भरोसा कर सकते के बाद से यह सेम गिर सकता है।

यह कोई भी नहीं कर सकते हैं जो कुछ भी असहमतमैं एक प्रेमिका थी, लेकिन आप अभी भी कई मायनों में साथ, प्रतियोगिता के लिए जाना जाएगा। उदाहरण के लिए, एक ही पुरुष से निपटने के लिए लड़कियों में से प्रत्येक के रूप में ज्यादा संभव के रूप में खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश करेंगे और दिखाने के लिए यह सबसे अच्छा दोस्त है, विशेष रूप से परेशान है कि लोग उसके दोस्त की ओर अधिक ध्यान करते समय दिखाई देते। जब एक जवान आदमी, यहां तक ​​कि 5 वीं तारीख ताकि वह अपनी आंखों पर डाल सकते हैं, उसका सबसे अच्छा दोस्त के साथ उसे पेश करते हैं, और नहीं नहीं है क्योंकि यह बहुत जल्दी है के बाद लड़कियों की अवचेतन स्तर पर। जब आप एक आदमी के साथ "दोस्त बनाने", आप एक प्रायोरी प्रतिस्पर्धी क्योंकि आप बस साझा करने के लिए कुछ भी नहीं है नहीं किया जा सकता है।
जब एक ही है, और अधिक सुंदर के लिए 'मित्र' है, यह हैनिश्चित रूप से, लड़कियों के हाथों में खेलता है के बाद से वह खुद उसके साथ हर जगह बहुत अच्छा है और ईर्ष्या दृष्टि लड़कियों को पकड़ने के लिए किया, वे कहते हैं, क्या एक खूबसूरत आदमी को पकड़ा। लेकिन, तथ्य यह है कि वह खुश कई उसके प्रेमी के लिए यह विचार है कि था के बावजूद, यह आगे एक के रूप में यह संबंध जारी है "दोस्त।"

"अन्य" की राय, महिला भी लंबे समय तक मूल्यएक दोस्त की तुलना में, क्योंकि यह अक्सर निष्पक्ष है। उदाहरण के लिए, यदि अपने मित्रों को कहते हैं कि तुम बरामद किया है - यह दोनों सही और आम ईर्ष्या हो सकता है, वह हमेशा सच बता दिया है। इसके अलावा, वह हमेशा सलाह दे देंगे और किसी भी स्थिति है जहाँ एक दोस्त तुरंत दहशत शुरू में मानसिक संतुलन का पालन करेंगे, और वे खुद को सहायता की आवश्यकता होगी।

यह "दोस्ती" के पास के रूप में काफी सुविधाजनक हैवहाँ हमेशा एक आदमी के कंधे है, वह मदद मिलेगी और रक्षा जब यह आवश्यक है, और आप सुरक्षित रूप से लोगों से मिलने और लगातार उन्हें बदल सकते हैं - यह किसी भी समस्याओं का कारण नहीं होगा। इसके अलावा, एक पुरुष मित्र हमेशा की तरह, घर के आसपास की मदद एक क्रेन बनाने या कैबिनेट दरवाजे की मरम्मत।

कॉल दोस्ती के इन संबंधों बहुत मुश्किल है,यह नहीं बल्कि दोस्ती की तुलना में संचार की तुलना में अधिक है, के रूप में। मैत्री समय द्वारा परीक्षण किया गया है, और एक आदमी और एक औरत के बीच ऐसे रिश्ते एक निश्चित बिंदु तक पिछले जाएगा। एक आदमी और एक औरत को बारीकी से संवाद है, तो वे अभी या बाद में सेक्स के बारे में सोचा था कि दिखाई देगा चाहिए आम में कुछ है कि उन्हें बांधता है और एक साथ काफी समय खर्च होता है।




जब यह इस "दोस्ती" समाप्त हो जाती है

वास्तव में गहरा चतुर वाक्यांश एक बहुत ही दिलचस्प संदर्भ है कि कर रहे हैं: एक आदमी और एक औरत के बीच दोस्ती बहुत रात में कमजोर हो जाता है! ग्रेट वाक्यांश, है ना?

शायद आप पर ध्यान देना नहीं कर सकता है क्याहम इस लेख में, शब्द "दोस्त" लगातार क्योंकि इन तथ्यों से शुरू से ही उद्धरण चिन्हों के साथ सेवन किया, यह स्पष्ट था कि है कि एक आदमी और एक औरत के बीच दोस्ती मौजूद नहीं है। क्या लड़कियों दोस्ती लगता है - क्योंकि अभी या बाद में, इस तरह के संचार संघर्ष ऐसी नहीं है,।

पहला कारण है, जब अपने संचार से गुजरना होगाहिला - यह आपकी दूसरी छमाही है। लड़के या लड़कियों की कुछ इस दिलचस्प साहचर्य विपरीत लिंग के साथ अपने दूसरे हाफ पसंद आएगा। लगातार झगड़े, शिकायतों और, के संबंध को स्पष्ट, अंत में एक स्थिति जहां यह एक विकल्प बनाने के लिए जरूरी होगा करने के लिए नेतृत्व: एक और आदमी के साथ संवाद स्थापित रोकने के लिए, या फिर अपने प्रियजनों के साथ संबंध छोड़ देना - इस सवाल का जवाब स्पष्ट है।

दूसरा कारण तथाकथित की जब एक हैमित्र दूसरी छमाही से मिलता है, और अन्य जलन हो रही हो जाता है। क्या सबसे दिलचस्प है, वे जब तक एक दूसरे को की दूसरी छमाही में ढील किसी गंभीर रिश्ते प्रकट नहीं होता है के रूप में, और कहा कि समझने के लिए यह है कि के लिए यह सिर्फ एक दोस्त नहीं है बस के रूप में एक लड़की की बहुत है, और वह यह कर सकते हैं यह हमेशा के लिए खो देते हैं। उसके बाद, मुख्य प्रश्न बन जाता है: कैसे प्यार में एक और पुरुष के साथ गिरावट।





कभी कभी एक आदमी और एक औरत, या बीच दोस्ती नहीं -हर कोई अपने विचार है, लेकिन फिर भी ब्याज की खातिर कहानियों और लेखों की एक किस्म है, जिसमें लेखक है कि क्या वहाँ एक आदमी और एक औरत एक आदमी और एक औरत के बीच एक दोस्ती है, और ये कि जो दोस्ती है के सवाल को जन्म देती है पढ़ें। क्या हड़ताली है कि लगभग सभी लेख और एक ही प्रकार की कहानियों, या वे क्योंकि परिस्थितियों की बात कर बंद कर दिया की है: उदाहरण के लिए, उनमें से किसी को मेरा प्यार से मुलाकात की, किसी को, किसी ने छोड़ दिया है, बाहर गिर गई किसी को सिर्फ संचार ध्वस्त हो गया है, और दोस्ती में कुछ खेल बहुत दूर चला गया है और वे ... - शरीर क्रिया विज्ञान उसे ले लिया। एक स्थिति है जहाँ एक दोस्ती कुछ बड़े मोड़ पल हो जाता है सेक्स और आम तौर पर सहज है। यह एहसास है कि वे एक दूसरे, आदि प्यार कारकों, उत्साह, लालच, के एक नंबर की सेवा कर सकते दोस्ती किसी भी तरह का यौन संबंध के लिए अभिशप्त है, और फिर वे या तो एक साथ, या फिर सब पर बातचीत करने के लिए बंद हो जाएगा।

महसूस करने के लिए यह दुख की बात नहीं है, लेकिन के दबाव मेंतथ्य और जीवन की कहानियों लगभग स्पष्ट निष्कर्ष है कि एक आदमी और एक औरत के बीच दोस्ती नहीं होता है किया जा सकता है। और क्या कई लोगों को "दोस्ती" कहते हैं, लेकिन एक संचार कि अभी या बाद में संघर्ष या प्यार के रूप में विकसित कुछ भी नहीं नहीं है।

क्या लड़कियों की तरह लड़कों

उसे के लिए एकदम सही लड़की बनने के लिए आप एक पुरुष को खोजने के लिए चाहते हैं और? फिर, सुनिश्चित करें के लिए, आप काम में इस अनुच्छेद, जिसमें हम क्या लोग तरह लड़कियों के बारे में बात करेंगे आ जाएगा।

प्रारंभ में, हम ध्यान दें कि एक चाहते हैंमहिला, जो पूरी तरह से सभी लड़कों और पुरुषों को पसंद किया है | के सार्वभौमिक छवि - कोई। इसलिए, इस लेख में हम एक सामूहिक छवि है, जो सबसे पुरुषों की तरह है का वर्णन करने की कोशिश करेंगे, अर्थात्, उपस्थिति, वरीयताओं, हितों, मन की शांति, और चरित्र लक्षण के सवाल को छू।





क्या लड़कियों उपस्थिति में लोगों की तरह
कि इतने सारे पुरुषों लड़कियों सौंदर्य और सफाई की सराहना की तथ्य स्वीकार कर लें। वास्तव में क्या इन अवधारणाओं में शामिल है, हम पर बताने के लिए कोशिश करेंगे।

अच्छी तरह से तैयार शरीर

आंकड़ों के अनुसार, के विशाल बहुमत पुरुषोंउन्होंने कहा कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि महिला अच्छी तरह से तैयार किया गया है। विशेष रूप से, पैसा, अनचाहे बालों के शरीर पर होने के लिए कि है था, ऐसा लगता है कि पुरुषों को महिलाओं के बालों के गहन विकास के क्षेत्रों में बालों को हटाने जब: पैर, हाथ और जननांगों।

नहीं कम महत्वपूर्ण यह पुरुषों और त्वचा के लिए है। ऐसा लगता है कि पुरुषों जब लड़कियों, वे विज्ञापन में कहते हैं के रूप में: एक सुंदर, कोमल और नाजुक त्वचा। आदेश उसके बारे में त्वचा पाने के लिए एक विशेष और सावधान देखभाल की जरूरत है।
आकृति

कई लड़कियों के सवाल में रुचि रखते हैं: क्या लोगों की तरह लड़कियों के पूर्ण या पतली। अजीब तरह से पर्याप्त है, क्योंकि इस मामले में लोगों के बीच कोई आम सहमति नहीं है, एक बहुत पतली लड़कियों की तरह किसी, किसी के रूप में है - पतला, और किसी और मोटा। इसलिए, वहाँ हर किसी को खुश नहीं होंगे।

तथ्य यह है कि पुरुषों के लिए प्रेरित कर रहे हैं के बावजूदसवाल का, लड़कियों के आकार, विशेष रूप से सिलिकॉन स्तन मॉडल चमकदार पुरुषों की पत्रिकाओं से विचार-विमर्श "नहीं उनके" लड़कियों के रूपों बहुत नकारात्मक हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक दूसरे स्तन का आकार है, लेकिन यह अपने आप ही है, यह पुरुषों एक चौथाई से भी अधिक छाती के आकार, जो प्रत्यारोपण स्थित होगा आंका गया है। यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि एक महिला के शरीर, पुरुषों सहजता की सराहना करते हैं।

केश और मेकअप

पुरुषों के कुछ होगा जब चाहतेउसके सिर पर लड़कियों के मेस। " सुंदर केश बनाने की क्षमता बहुत ज्यादा लोगों ने सराहना की है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, ऐसा लगता है जैसे पुरुषों को महिलाओं अलग स्टाइल है जब, और वे एक और कटौती करते हैं, लेकिन एक ही बाल कटवाने और स्टाइल के साथ कई वर्षों के लिए नहीं जाते हैं जब।

यहाँ एक लेकिन विस्तार बालों के उल्लेख नहीं कर सकते,जो लड़कियों के बीच काफी मांग कर रहे हैं। इस तरह, लड़कियों Naroscheny बाल, लोग कुछ भी बुरा नहीं है जब, लेकिन लड़की के बालों के भ्रष्टाचार के लिए के रूप में - नकारात्मक हैं।

मेकअप लड़कियों, पुरुषों में विशेष वरीयताकोई। मुख्य बात यह कपड़े और आसपास के चुने हुए शैली के अनुरूप बनाने के लिए है। लड़कियों की क्षमता अर्थपूर्ण बल देने के लिए और किसी भी चेहरे की विशेषताओं बनाने के लिए, और पुरुषों को खुश।

कपड़ों में स्वाद
अगले कारक लोग लड़कियों की तरह है कि - कपड़ों में एक झलक है। जब एक महिला समग्र चित्र पर ही सुंदर और स्टाइलिश चीजों में है, एक दूसरे के साथ उल्लेखनीय सामंजस्य है।

क्षमता के अलावा चयन और कपड़े गठबंधन करने के लिए,जब महिलाओं की स्थिति के अनुसार पोशाक की तरह पुरुषों। यही कारण है कि अगर वह उदाहरण के लिए यात्रा करने के लिए आता है, यह एक जींस और एक स्वेटर, और इसी घटना पोशाक या सूट नहीं है, है।

दिखावट

सिद्धांत रूप में, ऊपर के सभी, और एक घटक उपस्थिति है, तो बात करने के लिए, महिला के सामान्य छवि है।

ध्यान दें कि पुरुषों लड़कियों की उपस्थिति में ज्यादतियों का स्वागत नहीं है: सजावट, अतिरिक्त सामान की एक बड़ी संख्या, कॉस्मेटिक सर्जरी (होंठ वृद्धि, त्वचा ब्रेसिज़) और टैटू की उपलब्धता।




महिलाओं के भीतर की दुनिया
जैसा कि कहावत है: कपड़े पर पूरा ... ताकि जब आप एक आदमी के साथ मिलने, वह पहले जिसके आधार पर ठीक उसके के बारे में उनकी पहली छाप बनाने जा रहा है पर एक दृश्य निरीक्षण पैदा करता है। उसके बाद, एक आदमी पहले से ही उसके भीतर की दुनिया में औरत का आकलन: मन, ब्याज, संचार शैली, आदतों, चरित्र, कुछ मुद्दों पर विचारों।

बेशक, पुरुषों स्मार्ट महिलाओं की तरह है, और करने के लिएयह टेलीविजन पर यह नहीं कहा है, यह है। केवल बुद्धिमान और बुद्धिमान महिला को एक व्यक्ति घोड़े पर लगेगा के साथ, यह उसके लिए दिलचस्प हो जाएगा, वह हमेशा सलाह दे और विवेकपूर्ण तरीके से किसी भी स्थिति में क्या करेंगे होगा। और अगर आप सहमत होंगे, यह अच्छा है जब उसकी दूसरी छमाही के साथ घरेलू में न केवल, विषयों की एक किस्म के साथ बात करने के लिए।

प्रकृति के रूप में, तो वहाँ भी नहीं दिया जाना चाहिएएक स्पष्ट जवाब है, पुरुषों की तरह कुछ चरित्र के साथ महिला। जैसे कुछ शांत और विनम्र, कुछ - "चरित्र" के साथ, ठीक है, शांत लड़कियों की तरह किसी, लेकिन वह कुछ स्थितियों में लगातार हो सकता है।

इसके अलावा, उत्तम स्वाद के साथ महिलाओं की तरह पुरुषों: संगीत, फिल्म, खाद्य, पेय और इतने पर।


क्या भविष्य की पत्नी होना चाहिए
जिस पर लड़कियों पुरुषों से शादी? काफी हद तक भविष्य की पत्नी विनम्र और विनम्र होना। लचीले प्रस्तुत करने का मतलब यह नहीं है, तो यह समझा जाता है कि महिला उसे रास्ता देने के लिए पति की राय के साथ और कुछ क्षेत्रों में विचार किया जाएगा, पत्नी, जो देखने का कोई मतलब पति दिलचस्पी नहीं है है, यह हमेशा जीतना होगा!

भविष्य पत्नी जरूरी संज्ञा होना चाहिए। स्त्रीत्व लड़की अपने दयालुता, कोमलता, स्नेह और देखभाल के क्षेत्र में दिखाई देता है। आदमी की पत्नी को देखते हुए आत्मा में मजबूत होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी कमजोरी दिखाने के लिए, यह करने के लिए पास के रूप में वहाँ एक विश्वसनीय आदमी है और वह महसूस करना चाहिए कि वह उसे प्रोत्साहन और समर्थन के लिए विश्वसनीय है।

हाल ही में, एक बहुत ही महत्वपूर्ण गुणवत्ता किइस पारिवारिक चरित्र - लड़कियों में लड़कों की तरह। पुरुषों के लिए, घर बहुत महत्वपूर्ण है, वे सही मायने में यह अपनी ताकत विश्वास करते हैं। किसी भी आदमी को हमेशा की तरह, इंतज़ार कर रहा था एक स्वादिष्ट खाना पकाने अपनी प्रिय पत्नी के लिए घर तैयार किया जा करना चाहता है। घर के लिए स्वच्छ, अच्छा, देहाती, स्वादिष्ट गंध था, और उसकी पत्नी स्वादिष्ट व्यंजन की एक किस्म खराब था। अंत में, अपने कपड़े धोने के लिए और stroked, और मुख्य बात - बड़े करीने से लटका पत्नी।




क्या लड़कियों सेक्स के लिए पुरुषों की तरह
क्या बिस्तर में लोगों की तरह लड़कियों के? सभी लड़कियों को जो बिस्तर में हैं के रूप में वे कहते हैं कि "काम चमत्कार" की तरह अपवाद भावुक पुरुषों के बिना।

इस तरह के एक लड़की की तरह यौन लोगअलग हैं, जो सेक्स में विविधता लाने के कर सकते हैं: मिलनसार और हठी जो कि विभिन्न छवियों में बदलना और कुछ सेक्स में नए, आदि की कोशिश करना कर सकते हैं

यदि आप इन सब गुणों के अधिकारी हैं, तो आप अधिकांश पुरुषों सच आदर्श!



कैसे नहीं अपने पति के साथ झगडा करने के लिए

सबसे पहले, अपने रिश्तों में, सब कुछ अच्छा था: प्यार, रोमांस, स्नेह, समझ, समझौता और रियायतें। लेकिन एक लंबे समय के लिए, यह शायद ही कभी जारी है, अभी या बाद में यह सब, अपने रिश्ते, fades की शुरुआत क्या था और आप झगडा शुरू करते हैं। सबसे पहले, इस तरह के एक तर्क गंभीर नहीं है, और इसके अलावा, उनके मोह समतल है और आपको अधिक अनुरूप बनाने, और वे कुछ भी नहीं करने के लिए आया था। विवाहित जीवन में, झगड़े नहीं रह गया है इस तरह के तुच्छ हैं और अक्सर उन्हें पीछे छिपा हो सकता है इतना जीवन, थकान और अन्य मनोवैज्ञानिक और भावनात्मक समस्याओं के साथ असंतोष के रूप में झगड़ा के अधीन नहीं है।





आदेश अपने पति के साथ झगडा करने के लिए नहीं में क्या करें

आदेश में अपने पति के साथ झगडा करने के लिए नहीं पर कोशिशपहले आधार तर्क विषय बदलने के लिए उसके पति को शांत करने, स्थिति को शांत करने के लिए या सिर्फ दूर होने की। विवाहित जीवन के कुछ ही वर्षों में, आप निश्चित रूप से अपने पति का अध्ययन करने का समय होगा, और आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है, तो एक तरीके के रूप में ही वह समापन और आपके बीच पक झगड़ा अपने पति या पत्नी पीड़ा कम करने में मदद मिलेगी पाते हैं।

आप शपथ ग्रहण को रोकने के लिए कैसे पता नहीं हैउसके पति, सभी प्रश्नों विवाद का कारण बना और झगड़े के लिए मार्ग प्रशस्त किया है - तुरंत निर्णय लेते हैं। वैवाहिक झगड़े का सबसे आम कारण एक ही अनसुलझी समस्याओं कर रहे हैं। यही कारण है कि वे डॉट करने के लिए "मैं" एक बार और सभी के लिए संबोधित किए जाने की जरूरत है।

कुछ लड़कियों को अपने पति के साथ झगडा करने के लिए बंदआँसू मदद करते हैं। यही कारण है, के रूप में वे शुरू अपने पति के साथ झगड़ा, वह तुरंत रोना शुरू होता है जैसे ही। अक्सर इस विधि से काम करता है और बदले संबंध पति अपनी पत्नी के लिए खेद महसूस करने के लिए शुरू होता है स्पष्ट है, लेकिन यह समाधान नहीं है। अभी या बाद में, इस तरह के एक विधि उसके पति पर संचालित करने के लिए संघर्ष करेंगे, और यहां तक ​​कि इसके विपरीत - यह आपको परेशान करने के लिए शुरू कर देंगे, या यह शिशु विचार किया जाएगा।






यदि आप एक झगड़ा के लिए आया था, तो कोशिशअपने पति के साथ बहस करने का अधिकार। आपस में भिड़े एक दूसरे को हस्तक्षेप नहीं करती हैं, और हर किसी को बात करते हैं, एक ही समय में उठाया आवाज के बिना चुपचाप यह करने के लिए, प्रयास करें। अलग-अलग करने के लिए जाना मत करो, और बुद्धिमान हो - रियायतें पर जाते हैं, और नहीं स्पष्ट रूप से अपने या अपने विचार पर खड़े हो जाओ, एक समझौता खोजने की कोशिश।

आप नहीं जानते कि क्या क्योंकि साथ अक्सर झगड़े के ऐसा करने के लिए,पति, इसके बारे में उससे बात - मुझे बताओ कि तुम क्योंकि इस के माध्यम से जा रहा है और चाहते हैं अपने रिश्ते मजबूत था और निरंतर कलह का अनुभव नहीं है की। वह तुम्हें प्यार करता है, और स्वार्थी नहीं है, तो शांति से सब कुछ हल करने का प्रयास करने के लिए और झगड़े को बाहर करने के लिए सुनिश्चित हो।


कैसे परिवार को एक साथ रखने के लिए

यह लंबे समय से माना गया है कि यह पत्नी हैगृहिणी और परिवार भलाई। आजकल यह परिवार एक साथ रखने के लिए बहुत मुश्किल है, और यह तलाक की एक बड़ी संख्या का कहना है। आप sovey परिवार को महत्व देते हैं, तो हम आपको बताएँगे कि इसे संरक्षित करने, इस विषय पर व्यावहारिक सलाह दे रहा हूँ।





परिवार में शांति बनाए रखने के लिए कैसे
यह कोई रहस्य नहीं है कि आम कारणतलाक जीवन साथी, अक्सर झगड़े के बीच एक गलतफहमी है, और निश्चित जीवन के। यही कारण है, यह परिवार संबंध बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन यह कैसे करना है यही कारण है? के और अधिक विस्तार में इस पर नजर डालते हैं।

नहीं एक "काटना" पति

प्रमुख गलतियों पत्नियों में से एक है जब वेवे निरंतर "देखा" के लिए उनके पति शुरू करते हैं, यह नहीं किया कुछ है, क्योंकि ऐसा नहीं किया, या भी सिर्फ इसलिए कि वह एक बुरा मूड है। हो सकता है कि पुरुषों से किसी और उनकी पत्नी की इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त कर सकते हैं, लेकिन धैर्य का एक बहुत कुछ है और यह या तो excised एक रखैल हो जाता है, या फिर पूरी तरह एक शांत जीवन के लिए, परिवार छोड़ देता है।

अपनी स्वतंत्रता को सीमित न करें

यह लगातार निगरानी रखने के लिए अनावश्यक है, सीखने कहाँ और किसके साथ वह था, और उसे न करे नहीं है मित्र से मिलने के लिए - कुछ भी अच्छा नहीं होगा करने के लिए स्वतंत्रता के प्रतिबंध, और केवल अपने रिश्ते और खराब हो जाएगी।

यह के बारे में शिकायत नहीं है

कुछ लड़कियों को इस भयानक आदत है -उसकी माँ, उसकी माँ, उसके मित्रों, परिचितों, आदि: अपने पति के बारे में शिकायत अगर वह इतना बुरा नहीं है, यही कारण है कि आप उसके साथ रहते? यदि आप कुछ सूट नहीं करता है - या उसके पति, या यह के साथ घूर के साथ सीधे इसके बारे में बात करते हैं। झगड़े से बचें और संबंध को स्पष्ट - यह सब शांति से खर्च करते हैं।

एक साथ समय की एक बहुत खर्च करते हैं

जब जोड़े को खर्च समय के अलावा, वेवे मानसिक रूप से खुद को एक दूसरे से दूर करने के लिए शुरू करते हैं। क्योंकि इस की, वे एक दूसरे के हितों के बारे में पता नहीं रह, तो वे वार्तालाप है कि अंततः उन्हें अजनबियों बनाता है की सामान्य विषयों खो दिया है। आदि दोनों दिलचस्प संयुक्त अभ्यास मिल जाए, फिल्में एक साथ देखने, खेल खेलते हैं, खरीदारी, चलना,: इसलिए, संभव के रूप में एक साथ के रूप में ज्यादा समय खर्च करते हैं लेकिन एक ही समय में, यह अनावश्यक है fanatically यह सलाह लेने के लिए और उसके पति को "श्रृंखलित" - एक दूसरे से एक छोटे से छुट्टी भी होना चाहिए।




देखभाल, स्नेह और कोमलता ले लो

हर आदमी हमेशा एक खुशी जब उसकी पत्नी हैस्नेह दिखाने: यह गले लगाती है, चुंबन, मिठाई शब्द कहते हैं और प्यार के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। पुरुषों जब पत्नी उसे का ख्याल रखता है, इस तरह के चाहे वह दिल से तैयार है के लिए के माध्यम से जा, वह कैसे कर रहा था, साथ ही कठिन समय में सहायता के रूप में पाक विशिष्टताओं, की एक किस्म के लिए उसे तैयार करने में भी अच्छा कर रहे हैं।

आप अपनी निविदा में रखना चाहते हैंरिश्ता: मेरे पति सुबह में नाश्ता खाना बनाना और जब वह उसे चुंबन करने के लिए आवश्यक काम के लिए छोड़ देता है। उसी शाम के लिए चला जाता है जब आप जल्दी काम से घर आते हैं, रात का खाना तैयार और इंतजार अपने पति काम करने के लिए, उसे चूमने के लिए के रूप में वह आता है सुनिश्चित करें। संक्षेप में, इस तरह के एक मालूम होता है तुच्छ क्षणों और मजबूत संबंधों का निर्माण।

रोमांस

के बारे में क्यों अपने रिश्ते एक बार सोचोअधिक भावनाओं, और अब वे बहुत कुछ कर रहे हैं। मई अपने रिश्ते में रोमांस की कमी को दोषी ठहराते हैं। हाथ चलना, एक रोमांटिक मोमबत्ती की रोशनी रात का खाना, एक रोमांटिक रात, सुबह तक बात करते हैं जब चाँद, कोमल और सुंदर एसएमएस और अधिक मदद करने के लिए इसे वापस मिलता है। संरक्षण या इस सब को बहाल करने, अपने रिश्ते स्पंदन किया जाएगा और आप एक दूसरे के बहुत करीब हो गया है।

दिखावट

अक्सर, संयुक्त की शुरुआत के साथ औरऔर यह बहुत बुरा है - शादी, दोनों पति-पत्नी के रूप में पहले जब एक तिथि पर जा रहा है, उनकी उपस्थिति के बारे में इतनी गंभीर नहीं हैं। अच्छी तरह से तैयार उपस्थिति और घरों की है। हाँ, शायद एक मुश्किल दिन के बाद शाम को, आप अपने प्रियजन देख टीवी के साथ मेकअप को धो, अपने पसंदीदा गर्म बागे पहनते हैं और झूठ के लिए नीचे चाहता हूँ, लेकिन आप एक चोटी बाल इकट्ठा करने के लिए फीता के साथ न एक सरल गाउन और सुंदर डाल सकते हैं, और नहीं बस और गुलाब के रूप में किसी भी सुंदर बॉबी पिन डाल दिया। सप्ताहांत के दिनों तुम मुक्त नहीं कुछ ही मिनटों के अपने आप को लेने के लिए मेरे बाल करने के लिए, और समय अपार्टमेंट में उसके सिर पर curlers के साथ जाना होगा। संक्षेप में, कल्पना कैसे अपने पति को आप यात्रा करने के लिए जब आप उसे के साथ मुलाकात की और अधिक के रूप में आप तो देखा आया? - कोशिश करो और घर पर उसके लिए लग रही है। यह आपको एक दूसरे के लिए प्यार, जुनून और इच्छा रखने में मदद मिलेगी।





मैं परिवार रखने की जरूरत है
इस जटिल सवाल का स्पष्ट जवाब - कोई। प्रत्येक मामले अद्वितीय है और वास्तव में क्या है या नहीं स्थिति का विश्लेषण करने की जरूरत पर आधारित है, परिवार को बचाने के लिए के रूप में एक निर्णय करते। क्या तुम सच में अपने पति को प्यार करता हूँ, और वह आप है, तो यह वास्तव में अपनी शादी को बचाने के लिए कोशिश कर रहा लायक है। अपनी भावनाओं को पारस्परिक नहीं कर रहे हैं, यह एक फुटबॉल के खेल के बराबर है, केवल एक ही लक्ष्य है।

कुछ बच्चे की खातिर एक साथ परिवार रखने के लिए चाहते हैं, लेकिनद्वारा और बड़े, यह सही नहीं है, क्योंकि जब माता-पिता खुश नहीं हैं - दुखी बच्चे खुद को। एक बच्चे के बेहतर भी जब वे एक साथ नहीं कर रहे हैं, जब उनकी माँ और पिताजी खुश हो जाएगा, और नहीं खुद को बलिदान के लिए।

तलाक से परिवार को बचाने के लिए कैसे

कैसे से परिवार को बचाने के पर मनोवैज्ञानिक सलाहतलाक, पति-पत्नी तथाकथित वार्ता, जहाँ वे दोनों सब कुछ के बारे में चुपचाप बात करनी है पर बैठने के लिए सलाह देते हैं: कैसे वे स्थिति है कि इस के लिए नेतृत्व किया, देखो क्या समाधान और वहाँ स्थिति से बाहर। आप समझ पाते हैं, तो आप तलाक से अपने परिवार को बचाने के लिए सक्षम हो जाएगा। एक पति या पत्नी साफ नहीं संबंध जारी रखने के लिए, परिवार को बचाने के लिए चाहते हैं है - अर्थहीन है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.