Header Ads

महिलाओं के सबसे जादा कामुकता बाले होते है ये 8 अंग


महिलाओं के सबसे जादा कामुकता बाले होते है ये 8 अंग
https://healthtoday7.blogspot.in/

https://healthtoday7.blogspot.in/

जब भी कोई पुरुष महिला को देखता है तो सबसे पहले उसकी नजर महिलाओ के किस अंग पर जाती है इसलिए अक्सर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर सबसे पहले जाती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में कामुकता की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं आज हम आपको इस लेख में बताने बाले है महिलाओं के सबसे जादा कामुकता बाले 8 अंग जो हर मर्द को रिझाते है women most sensual part in Hindi आइये जानते है उनके बारें में|
महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाले 8 अंग 

https://healthtoday7.blogspot.in/
महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाली होती है उनकी आंखें – 

https://healthtoday7.blogspot.in/
किसी भी महिला की आंखें उसके चरित्र को बयां करती है। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है। महिलाओं की हाईलाइटेड आंखें उहें सेक्सी भी बनाती हैं।किसी भी महिला या लड़की की आँखों का कलर बहुत कुछ बयाँ करता है और लड़को को नीली आँखों वाली लडकियां जादा आकर्षित लगती है|


महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाली होती है उनकी लिप्स – Lips are women most sensual part in Hindi


महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है, और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रही हो तो क्या बात।

महिलाओ के सबसे जादा कामुकता बाले होते है उनके ब्रेस्ट -Breasts are women most sensual part in Hindi
https://healthtoday7.blogspot.in/

https://healthtoday7.blogspot.in/
महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ब्रेस्ट का size भी महिलाओं की फिगर को चार चाँद लगा देता है ये कामुकता बढ़ाने वाले सबसे खास अंगो में आते है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाली होती है उनकी कमर – Waist is women most sensual part in Hindi


अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर की लचक का पुरषों पर अलग असर पड़ता है कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है। कमर कामुकता बढ़ाने वाले खास अंगों में आती है।
https://healthtoday7.blogspot.in/

महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाली होती है उनकी पीठ – Back is women most sensual part in Hindi


मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।


महिलाओ के सबसे जादा कामुकता बाले होते है उनके बाल – hairs are women most sensual part in Hindi
https://healthtoday7.blogspot.in/

महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं। खुले बालो वाली महिलाएं पुरषों को जादा आकर्षित करती है।

https://healthtoday7.blogspot.in/

महिलाओ के सबसे जादा कामुकता बाले होते है उनके बट – Butt is women most sensual part in Hindi


महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्भर करता है।


महिलाओं के सबसे जादा कामुकता वाली होती है उनकी मुस्कुराहट – Smile is women most sensual part in Hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/

एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा गुरुर है। हंसती हुई महिला को देखकर हर पुरुष उसकी तरफ खींचा चला जाता है। मुस्कुराने की भी अपनी आलग अदा होती है जो पुरषों को अपनी ओर खीचती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.