Header Ads

एक महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 हॉट स्पॉट

एक महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 हॉट स्पॉट – 
https://healthtoday7.blogspot.in/
https://healthtoday7.blogspot.in/

किसी महिला का शरीर मैं कुछ ऐसे हॉटस्पॉट होते हैं जिन्हें चूमना महिला को बहुत जल्दी उत्तेजित कर देता है आज हम आपको महिला को चूमकर उत्तेजित करने के 10 सबसे अच्छे हॉटस्पॉट बताने जा रहे हैं जो आपकी लव लाइफ में रोमांच को भर देंगे और आपकी फोरप्ले करने की तकनीक को नई दिशा देंगे महिला को उत्तेजित करने के लिए यह अंग यौन संबंध के लिए उत्‍तेजित करने में बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।


कुछ महिलाओं को सही जगह पर चूमना संभोग सुख सुख प्राप्त कर ने जितना महत्वपूर्ण होता है और उन्हें ऑर्गैज़म की प्राप्ति भी होती है एक अच्छा चुंबन महिला का मूड बना सकता है जबकि एक तेज तरीके से किया गया बिना तैयारी के चुंबन मूड को खराब कर सकता है आइए जानते हैं वह 10 स्थान जिसे चूमकर किसी महिला को उत्तेजित किया जा सकता है।
महिला को चूमकर उत्तेजित करने के स्थान – Hot spots to kiss a woman and arouse her in hindi


सही जगह चूम कर महिला को उत्तेजित करना वास्तव में आसान काम नहीं है लेकिन यदि आप इसको अपने दिमाग में बैठा ले तो यह इतना भी मुश्किल नहीं है आइए जानते हैं किस तरीके से आप सही स्थान को चूमकर महिला को उत्तेजित कर सकते हैं।
क्लासिक चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए –

https://healthtoday7.blogspot.in/
ज्यादातर लोग यौनक्रिया शुरू करने से पहले एक क्लासिक चुंबन के बारे में सोचते हैं जिसमें एक लंबी गहरी सांस के साथ एक कामुक चुंबन किया जाता है जो कि फोरप्ले का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है।
होंठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the lips in hindi


इस प्रकार के चुंबन बड़े ही कॉमन होते हैं लेकिन इनके नाम अलग-अलग होते हैं होंठ पर चुंबन करना एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए आवश्यक होता है क्योंकि एक महिला की त्वचा काफी संवेदनशील होती है और विशेष रूप से होंठ के आसपास की त्वचा इसलिए आपको होंठ पर चुंबन करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है


अपनी दाढ़ी को साफ रखें ताकि वह उनकी त्वचा को परेशान ना करें और आपके चुंबन को बर्बाद ना करें।
गर्दन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the neck in hindi


गर्दन के किनारों पर त्वचा शरीर के अन्य हिस्सों के मुकाबले अधिक संवेदनशील होती है गर्दन पर किस करना महिला को उत्तेजित करने का सबसे आसान तरीका माना जाता है
https://healthtoday7.blogspot.in/

इस तरह के चुंबन की शुरुआत धीरे-धीरे करें और फिर आगे बढ़ें और गर्दन के नीचे तक चुंबन करें किंतु ध्यान रखें कि इस प्रकार के चुंबन में किसी प्रकार के चोट के निशान ना आए।
कॉलरबोन पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Collarbone in hindi


यह हिस्सा उतना संवेदनशील नहीं है लेकिन जैसा कि आप उनकी गर्दन को चूमते हैं उसके नीचे ही आप देखते हैं की गर्दन और छाती के बीच के हिस्से को कॉलरबोन कहा जाता है इसलिए आप इस समय ऊपर की तरफ चुंबन कर सकते हैं उनके कंधे और गर्दन के नीचे भी चूमा जा सकता है।
कान पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Ears in hindi
https://healthtoday7.blogspot.in/

अक्सर देखा गया है कि कान चुंबन के लिए उपेक्षित होते हैं लेकिन वे चुंबन के लिए एक अच्छे स्थान माने जाते हैं धीरे-धीरे कानों पर चुंबन करना महिला को अधिक उत्तेजित करता है सेक्स करते समय कान पर किए गए चुंबन का एक विशेष ही आनंद होता है हालांकि यह चुंबन करते समय आपको अपनी श्वास और चुंबन दोनों पर ध्यान रखना होता है ताकि किसी भी प्रकार का नुकसान ना हो


आपको बता दें कि हार्ट के बाद कानों में जाने वाले अंगों में दूसरे सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाला अंग है।
स्तन का चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Breasts in hindi


किसी भी महिला के जननांग के बाद सबसे ज्यादा जिस हिस्से में चुंबन करने पर उन्हें आनंद की प्राप्ति होती है वह उनके स्तन होते हैं महिला के शरीर का सबसे योन संवेदनशील हिस्सा उनके स्तन ही होते हैं कुछ महिलाएं स्तन को चुमने पर यौन सुख को प्राप्त कर लेती हैं क्योंकि उनके स्तन बहुत ही कामुक होते हैं और उनके निप्पल बहुत ही संवेदनशील हिस्सा माने जाते है

https://healthtoday7.blogspot.in/
आमतौर पर अन्य शरीर के अंगों की तुलना में आप स्तनों को चूम कर महिला को जल्दी से उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन इन्हें चूमने के लिए आपको सावधानी रखनी चाहिए ताकि किसी प्रकार का नुकसान ना हो और निप्पल में आपके दांतो से किसी भी प्रकार की चोट ना आए।

उनके स्थान पर धीरे-धीरे से चुंबन शुरू करें और अधिक दबाव डालना चालू करें धीरे-धीरे अपनी स्पीड को बढ़ाएं।
पीठ पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Back in hindi


यदि आप पीछे बैठे हो तो आप महिला की पीठ पर चुंबन ले सकते हैं त्वचा की सतह के साथ रीढ़ की हड्डी के आसपास की त्वचा बहुत ही संवेदनशील होती है आप यहां पर चुंबन ले कर अपने सांस की गर्म हवा का एहसास भी करा सकते हैं इस प्रकार का चुंबन महीना में एक अजीब सी थरथराहट उत्पन्न कर देगा और उत्तेजना को बढ़ा देगा।

https://healthtoday7.blogspot.in/

पसलियों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Ribs and sides in hindi


यहां पर किया गया चुंबन कई महिलाओं के लिए बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है अपनी जीभ को उसकी त्वचा पर रखकर होठों के गीले एहसास से आप चुंबन का आनंद ले सकते हैं।
कमर पर चुंबन महिला को गर्म करने के लिए – Kiss on the Waist in hindi


महिला की कमर के साथ उसके हिट बस के अंदर एक अत्यंत संवेदनशील हॉटस्पॉट होता है कमर पर किया गया चुंबन जननांग की ग्रंथियों को उत्तेजित करता है और आपके यौन संबंध को अधिक अच्छा बनाने के लिए अच्छा माना जाता है। 
जांघों पर चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the Inner thighs in hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/
एक महिला के शरीर पर सबसे सेक्सी अंगों में जांघों का स्थान प्रथम होता है यह भी सबसे अधिक संवेदनशील हिस्से में से एक होती हैं बस अपनी उंगलियों को हल्के से चलाना शुरु करें यहां तक की जींस के ऊपर से भी लड़की को चुंबन कर उत्तेजित किया जा सकता है आप सूखे चुंबन के साथ मध्य जान के आसपास से शुरू करें और धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ते जाएं ये तरीके आपको चरम सुख दिलाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। इस प्रकार आप उन्हें एक अति उत्तेजित अवस्था में ले जा सकते।
योनि में चुंबन महिला को उत्तेजित करने के लिए – Kiss on the vagina in hindi


अंत में जो सबसे आखरी किंतु महत्वपूर्ण अंग होता है वह उनकी योनि होती है योनि पहले से ही बेहद संवेदनशील हिस्सा होती है इसलिए इस पर चुंबन करते समय आपको धीरे-धीरे शुरुआत करनी चाहिए और यदि आप मौखिक सेक्स करना पसंद करते हैं तभी इससे पर चुंबन करें अन्यथा आप इससे बचे।


कई बार लोग एक स्त्री को एक वैकल्पिक सुख के रूप में देखते हैं लेकिन यदि आप अपने पार्टनर से रियल में प्यार करते हैं तो आप ऊपर बताए गए चुंबन के तरीकों से उनको जरूर उत्तेजित करेंगे और अपनी सेक्स लाइफ को एंजॉय करेंगे।


एक अच्छे फोरप्ले के लिए आपको निश्चित तौर पर यह पता होना चाहिए कि चुंबन कैसे और कहां करना है अब आप जान चुके होंगे कि किस प्रकार चुंबन के द्वारा भी महिला को उत्तेजित कर संभोग सुख दिया जा सकता है।


दा होने लगता है। अगर आप लड़की के परिवार के सदस्यों का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं तो लड़की को आपसे इम्प्रेस होने में मिनट भर भी नहीं लगेगा। हालांकि परिवार से संबंध बढ़ाना थोड़ा मुश्किल काम होता है लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि लड़की आपके मुहल्ले की है, आपके दूर के रिश्तेदार की है या कॉलेज की है। लेकिन आप कोशिश करेंगे तो कुछ भी मुश्किल नहीं है।
https://healthtoday7.blogspot.in/

स्तनों से चरम सुख (निप्पल ऑर्गैज़्म) प्राप्त करना – 
https://healthtoday7.blogspot.in/
https://healthtoday7.blogspot.in/
Nipple Orgasm in Hindi निप्पल ऑर्गैज़्म के ये तरीके, दिलाते है चरमसुख! क्या आप जानते हैं कि सेक्स का ज्यादा मजा लेने के लिए निप्पल ऑर्गैज़्म या ब्रेस्ट इंटरकोर्स करना महिलाओं को पसंद होता है यौन संबंध बनाने के दौरान महिला और पुरुषों दोनों में उत्‍तेजना होनी चाहिए। महिला के स्‍तन उनकी यौन उत्‍तेजना को बढ़ाने और निप्पल ऑर्गैज़्म या स्तनों से चरम सुख पाने का अच्‍छा माध्‍ययम होते हैं। क्‍योंकि महिला के स्‍तन उनके शरीर में वासनोत्तेजक क्षेत्र (erogenous zones) के रूप में जाने जाते हैं। ऐसा माना जाता है कि महिलाओं की उत्‍तेजना को बढ़ाने और चरम सुख या यौन सुख के लिए केवल योनि क्षेत्र ही एकमात्र तरीका है। लेकिन ऐसा नहीं है क्‍योंकि स्‍तनों से भी महिला की यौन उत्‍तेजना को बढ़ाया जा सकता है और स्तनों से चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है।

https://healthtoday7.blogspot.in/
इसके अलावा चरम सुख प्राप्‍त करने का तरीका केवल सेक्‍स करना ही नहीं है। कभी कभी महिलाएं अपनी योनि को छुए बिना भी चरम सुख प्राप्‍त कर सकती हैं। चरम सुख प्राप्‍त करने के लिए महिलाएं अपने निप्‍पल जैसे वासनोत्‍तेजक क्षेत्र का उपयोग कर सकती हैं। इस लेख में आप स्‍तनों से यौन उत्‍तेजना कैसे बढ़ाये और स्तनों से चरम सुख (निप्पल ओर्गास्म) कैसे प्राप्त करें यह जानेगें।


दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हर किसी को संभोग और अन्य यौन सामग्री की आवश्यकता होती है, यह उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि भोजन, इसलिए हमें सेक्स संबंध के वास्तविक चरण का एहसास होना चाहिए और वह है संभोग सुख। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महिलाओं के लिए संभोग सुख प्राप्त करने के कई अन्य तरीके हैं। यदि नहीं, तो आप सही जगह पर हैं, इस लेख में हम आपको अपनी महिला को अपने निपल्स की मदद से ऑर्गेज्म के रूप में चरम आनंद देने का सरल और आसान तरीका बताने जा रहे हैं क्योंकि निपल्स में बहुत सारी नसें होती हैं और वे बहुत संवेदनशील हैं। इसलिए स्तनों को सही तरीके से सहलाकर चरम सुख प्राप्त किया जा सकता है जानें और आनंद लें। 


https://healthtoday7.blogspot.in/
https://healthtoday7.blogspot.in/

वैसे तो महिलाओं का पूरा शरीर ही बहुत कोमल और उत्‍तेजित करने वाला होता है। लेकिन महिलाओं में यौन उत्‍तेजना को बढ़ाने के लिए उनके स्‍तनों का भी अहम योगदान होता है। क्‍योंकि महिलाओं का वक्ष स्‍थल बेहद संवेदनशील माना जाता है। निप्पल के साथ जब छेड़ छाड़ की जाती है या इनके साथ जब खेला जाता है तो यह महिला के शरीर में उत्‍तेजना को बढ़ाता है। कोई भी महिला चरम सुख प्राप्‍त करने के लिए अपने स्‍तनों को छूकर, उन्‍हें सहलाकर या मसाज कर स्तनों से चरम सुख प्राप्त कर सकती हैं।


स्‍तनो से चरम सुख प्राप्‍त करना क्‍यों संभव है – How is Nipple Orgasm possible in hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/
https://healthtoday7.blogspot.in/

कुछ लोगों के मन में यह प्रश्‍न होता है कि स्‍तन किसी महिला को चरम सुख कैसे दिला सकते हैं। लेकिन यह सही है कि यदि सही तरीके से महिला के स्‍तनों को छूआ जाए या उन्‍हें दबाया जाए तो यह उनमें यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं और उन्‍हें चरम सुख दिला सकते हैं। क्‍योंकि प्रत्‍येक निप्‍पल में सैकड़ों तंत्रिकाएं होती हैं, जिन्‍हें छूने पर महिलाएं बेहद संवेदनशील हो जाती हैं। इस तरह से महिलाओं को अपने स्तनों के साथ खेलने में बहुत आनंद प्राप्‍त होता है। जब महिलाओं के स्‍तन या निप्‍पल उत्तेजित होते हैं तो वे जननांग की उत्‍तेजना के समान ही होते हैं।

निप्‍पल ऑर्गेज्‍म में कैसा अनुभव होता हैं – What does a nipple orgasm feel like in hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/
https://healthtoday7.blogspot.in/

बहुत ही महिलाओं का मानना है कि उनके निप्‍पल कामोन्‍माद को बढ़ाने में मदद करते हैं। महिलाओं के स्‍तन और निप्‍पल को छूने से उनके पूरे शरीर में उत्‍तेजना फैल जाती है। मासिक धर्म के दौरान महिलाएं निप्‍पल संभोग को और भी अधिक तीव्रता से महसूस करती हैं। क्‍योंकि इस दौरान हार्मोनल परिवर्तन स्‍तन संवेदनशीलता और कोमलता बढ़ा सकते हैं। जिससे महिलाओं की उत्‍तेजना बढ़ सकती है।
https://healthtoday7.blogspot.in/

अब आप सोच रहे होगें कि क्या हर किसी को निप्‍पल ऑर्गेज्‍म हो सकता है सिद्धांत रूप में, हाँ! लेकिन यह कुछ परीक्षण और त्रुटि के साथ हो सकता है जब तक आप यह नहीं जानते कि आपके लिए कौन सा तरीका सही से काम करता है। यह जानने का एकमात्र तरीका यह है कि इसे आज़माया जाए! ऐसा करने पर आपको बहुत मज़ा आ सकता है।
https://healthtoday7.blogspot.in/

पुरुषों के निपल्‍स भी ऑर्गेज्‍म का अनुभव कर सकते हैं – Can everyone have nipple orgasm in Hindi



https://healthtoday7.blogspot.in/
यदि शोधकर्ताओं की माने तो पुरुषों के साथ भी यह संभव है। पुरुषों को भी उनके निप्पल से ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त हो सकता है। इसलिए महिलाओं को भी चाहिए कि वे यौन संबंध बनाने के दौरान पुरुषों के स्तन से खेलने की कोशिश कर सकती हैं। इस विषय में महिलाएं अपने पुरुष साथी से बात कर सकती हैं कि वे किन तकनीकों को आजमाना चाहते हैं, जिनसे उन्‍हें अधिक आनंद की प्राप्ति हो।

निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने की शुरुआत कैसे करें – How to get started for Nipple Orgasm in Hindi


https://healthtoday7.blogspot.in/

निप्पल खेलने के लिए संभोग करने के लिए नेतृत्व नहीं है। लेकिन अगर आप मूड में हैं और यौन उत्‍तेजना बढ़ाना चाहते हैं कुछ चीजें आपकी मदद कर सकती हैं। आइए जाने निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म प्राप्त करने के आसान तरीके क्‍या हैं।


स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए मूड सेट करें – मूड सेट करने का मतलब यह है कि आप उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए उचित माहौल का निमार्ण करें। इसके लिए आप तेज प्रकाश बाली लाइटों को बंद कर दें। इन लाइटों की अपेक्षा आप मोमबत्तियां जलाएं और कुछ कामुक संगीत सुने। इस तरह के कामुक माहौल आपके मूड़ को बढ़ा सकते हैं।

https://healthtoday7.blogspot.in/
निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए आराम की स्थिति में रहें – इसका मतलब यह है कि आप असहज महसूस किए बिना खुशी महसूस करने पर ध्‍यान केंद्रित कर सकें। इसके अलावा ऐसी स्थिति में आप अपने मन को बहकने दें और सोचें कि आप क्‍या कर सकते हैं। आप कल्‍पनाओं का अनुभव करते हुए यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं जो आपको ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने में सहायक होते हैं।


स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए अपना समय लें – आराम की स्थिति में आने के बाद आप अपने निप्‍पल से खेल सकते हैं। निप्‍पल्स को छूने और उन्‍हें छेड़ने से आपको एक अलग ही आनंद की प्राप्ति होती है।


निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए अपनी उंगलियों से शुरु करें – आप अपने शरीर की संवेदनाओं को बढ़ाने के लिए अपने निपल्‍स को अपनी उंगलियों से सहला सकते हैं। इसके लिए आप तेल, लोशन या अन्‍य प्रकार की क्रीम का उपयोग कर सकते हैं। वास्‍तव में ये उत्पाद आपके रोमांच और आनंद को बढ़ाने में सहायक होते हैं। इसके अलावा आप अपने एक हाथ को अपने जननांग के पास ले जा सकते हैं। भले ही आप अपने निप्‍पल्स से खेल रहे हैं लेकिन अपने जननांग को छूने से आपको बहुत ही तीव्र ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने में मदद मिल सकती है।

निप्पल की उत्‍तेजना कैसे बढ़ाये – nipple se utejna kaise badhaye in hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/

https://healthtoday7.blogspot.in/
आप अपने निप्‍पलों को छूकर, दबाकर या उन्‍हें मरोड़कर यौन उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं। या फिर आपका साथी इन क्रियाओं को कर आपको ऑर्गेजम दिला सकता है। हालांकि इस दौरान दोनों साथियों को इस बात का ध्‍यान रखना चाहिए कि निप्‍पल्स बहुत ही नाजुक होते हैं। इसलिए इनके साथ छेड़छाड बहुत ही सावधानी से करना चाहिए।


स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए कहां से शुरु करें – Mahilao ke nippal se orgasm ke liye kaha se suruaat kare 
अपनी सांस पर ध्‍यान केंद्रित करें – Start slow by first focusing on your breath in Hindi
स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए संभोग की योजना बनाएं – Nippal se orgasm ke liye sambhog ki yojna banaye
अपने साथी के साथ निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए – Try with a partner for Nipple Orgasm in Hindi
जब आप निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए एक अलग सनसनी चाहते हैं – If you want a different sensation entirely in Hindi


क्‍या आप अपने जननांगों को छुए बिना ही ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करना चाहते हैं। यदि ऐसा है तो आप अपने निपल्‍स की सहायता ले सकते हैं। लेकिन यदि आपको अपने शरीर की उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए निप्‍पल्‍स की मदद लेने में असुविधा हो रही है तो कुछ आसान से उपाय इस प्रकार हैं।
निप्पल ऑर्गैज़्म के लिए अपनी सांस पर ध्‍यान केंद्रित करें – Start slow by first focusing on your breath in Hindi

https://healthtoday7.blogspot.in/

https://healthtoday7.blogspot.in/
अपने वक्षस्‍थलों से खेलने से पहले अपनी सांस को नियंत्रित करें। लंबी और गहरी सांस लें यह आके मस्तिष्‍क को शांत करने में मदद कर सकता है। इसके बाद आप अपने शरीर के वासनोत्तेजक क्षेत्र पर ध्यान केंद्रित करें। इसके बाद आप अपनी उंगलियों को पेट और स्‍तनों के आसपास घुमाएं। लेकिन इस दौरान अपनी निपल्‍स को स्‍पर्श न करें, क्‍योंकि यह संवेदनाओं के निर्माण का समय होता है।


इसके बाद आप अपने स्‍तनों को हल्‍के हाथों से स्‍पर्श करें और स्‍तनों को हल्‍दी मालिश दें। मालिश के दौरान आप अपने स्‍तनों को हल्‍के हल्‍के निचोड भी सकते हैं। लेकिन इस दौरान भी आपको अपने निप्‍पल्‍स को स्‍पर्श नहीं करना है। ऐसा करना आपकी उत्‍तेजना को बढ़ाने में मदद करता है। जैसे ही आप उत्‍तेजित होते हैं वैसे ही आप अपने निप्‍पल्‍स को हल्‍के हल्‍के रगड़ना शुरू कर दें। इस दौरान आप तेजी से अपने स्‍तन को दबाना और निचोड़ना भी जारी रख सकते हैं।


स्तनों से चरम सुख प्राप्त करने के लिए संभोग की योजना बनाएं – Nippal se orgasm ke liye sambhog ki yojna banaye




निप्‍पल्‍स से खेलने के दौरान आपके शरीर में आनंद की लहरें दौड़ने लगती हैं। इस दौरान इन तरंगों को और अधिक भड़काने के लिए आप अपने साथी के साथ चिपकने और उसे सहलाने का काम भी कर सकते हैं। जब आप और आपका साथी पूरी तरह से उत्‍तेजना प्राप्‍त कर लेते हैं तब आप सेक्‍स की ओर जा सकते हैं। ऐसा करने पर आपको सेक्‍स करने का दोगुना आनंद प्राप्‍त कर सकते हैं।


अपने साथी के साथ निप्‍पल से ऑर्गेज्‍म पाने के लिए – Try with a partner for Nipple Orgasm in Hindi




जिस तरह से आप अपने निप्‍पल्‍स से खेलते हुए अपनी उत्‍तेजना को बढ़ा सकते हैं उसी तरह से आप अपने साथी के साथ भी इस प्रक्रिया को को अपना सकते हैं। लेकिन इनके अलावा भी कुछ चीजें होती हैं जिनका पालन करने पर आप यौन संतुष्टि को बढ़ा सकते हैं। आइए इन्‍हें जाने।


गर्म सॉंस लेना – आप अपनी और अपने साथी की उत्‍तेजना को बढ़ाने के लिए गर्म सांसों का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने साथी के निप्‍पल्‍स पर गर्म सांसे छोड़ें ऐसा करने पर न केवल आपके साथी को बल्कि आपको भी अपनी उत्‍तेजना बढ़ाने में मदद मिलती है।


अपने साथी को लिक (Lick) करना – ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आपका साथी आपके निप्‍पल्‍स को चाट या चूम या चूस सकता है। वे आपके निप्‍पल्‍स के चारों ओर अपनी जीभ को फिरा सकते हैं। वे अपनी जीभ की नोक से अपने निप्‍पल को झटका दे सकते हैं।


अपने साथी के निप्‍पल्‍स को चूसें – आप अपने साथी के निप्‍पल्‍स को चाटने के साथ ही आप अपने निप्‍पल्‍स को चूस सकते हैं। अपने मुंह से निप्‍पल्‍स को चूसने से अतिरिक्‍त रक्‍त प्रवाह को बढ़ावा मिलता है। इसके अलावा यह संवेदनशीलता में वृद्धि होती है।


जब आप निप्पल ऑर्गैज़्म पाने के लिए एक अलग सनसनी चाहते हैं – If you want a different sensation entirely in Hindi




जब आप निप्‍पल्‍स से संभोग सुख प्राप्‍त करने का तरीका जान चुके हैं तो ऑर्गेज्‍म प्राप्‍त करने का समय आ चुका है। आप अपनी संभोग क्रिया को और अधिक गर्म बनाने के लिए कुछ आसान से तरीकों को भी अपना सकते हैं। जैसे कि


तेल या लोशन का उपयोग – आप अपने निप्‍पल्स से खेलने के दौरान अपने स्‍तनों पर तेल या लोशन का उपयोग कर सकते हैं।


बर्फ का उपयोग – इसके अलावा आप अपने शरीर को और अधिक उत्‍तेजित करने के लिए स्‍तनों की मालिश के लिए बर्फ का इस्‍तेमाल भी कर सकते हैं।


सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल – आप अपने स्‍तनों को उत्‍तेजित करने और निप्‍पल्‍स की मालिश करने के लिए बाइब्रेटर का उपयोग कर सकते हैं। यह स्‍तन के साथ ही पूरे शरीर में उत्‍तेजना को बढ़ा सकता है।


लोकप्रिय विश्वास के बावजूद, अपने भगशेफ या योनि को उत्तेजित करना एक संभोग का एकमात्र तरीका नहीं है। निप्पल प्ले आपको उस बड़े ऑर्गेज्‍म में भी ला सकता है और ऐसे कई तरीके हैं जिनसे आप अपने निपल्स को उत्तेजित कर सकते हैं। नई तकनीकों के साथ प्रयोग करें, पता करें कि आपको क्या अच्छा लगता है, और अपने स्तनों के साथ मज़े करो!


इसी तरह की अन्य जानकरी हिन्दी में पढ़ने के लिए हमारे एंड्रॉएड ऐप को डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिककर सकते हैं। और आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.