Header Ads

यौन जिंदगी के मजे


यौन जिंदगी के मजे लूटने के लिए अपनाइये यह जबरदस्त नुश्खे,
शादीशुदा लाइफ हो जाएगी रंगीन !!

आज हम आपको वह बेहतरीन तरीका बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर के साथ प्यार के रिश्ते को अच्छे से एन्जॉय कर सके, जानिए ?

आपने देखा होगा की मर्द किसी चीज को एक बार पा लेने के बाद उसमे थोड़ी दिलचस्पी लेना कम कर देता हैं, अक्सर शादीशुदा जिंदगी के शुरूआती दिनों में रोमांस का खेल जबरदस्त चलता हैं लेकिन कुछ समय के बाद ही यह स्वाद फीका पड़ जाता हैं इसलिए प्यार के रोमांस को फिर से हरा भरा करने के लिए आपको कुछ जबरदस्त तरीका अपनाना चाहिए। 




* आप अपने पार्टनर को एहसास दिलाये की आप उनसे कितना प्यार करते हैं इसलिए समय समय पर उनकी तारीफे तो करे ही जबकि तीन मैजिक वर्ड आई लव यू भी बोलते रहे। 

* घर के काम में ज्यादातर महिलाये ही काम करती हैं लेकिन बार अपनी वाइफ को खुश करने के लिए एक कप चाय या फिर उसकी पसंदीदा डिश बनाके खिलाएंगे तो उनको इम्प्रेस कर सकते हैं। 





* रिश्ते में गर्माहट बनाये रखने के लिए आपको अपनी वाइफ को प्यार से गले लगाना चाहिए जबकि कभी भी गलती करने पर भी ऊंची आवाज में डाट-फटकार न लगाए। 



दोस्ती और प्यार में ऐसे करे फर्क, गलतफहमी से बचने के जानिए बेहतरीन तरीके !!

अक्सर बहुत से लोग लड़की की स्माइल, लुक, दोस्ती को प्यार समझकर भूल कर बैठते होंगे इसलिए आज हम आपको बताएँगे की दोस्ती और प्यार में क्या अंतर होता हैं ?

बहुत से लोग कभी-कभार गलती फहमी का शिकार होकर प्यार के लपेटे में आ जाते हैं जिसके कारण इनको बाद में बहुत पछताना पड़ता हैं, अकसर आपको दोस्ती और प्यार में अंतर मालुम होना चाहिए जिससे आप गलतफहमी का शिकार ना हो इसलिए आज के लेख में हम आपको कुछ बेहतरीन तरीके बताएँगे।
* किसी के साथ कभी कभी आपसी लगाव इस कदर बढ़ जाता हैं की आपको हमेशा उसी की ज्यादा बार-बार याद आती हैं, उसकी आदत आपकी लत बन जाती हैं उससे बात करना मिलना अच्छा लगता हैं लेकिन आप इसे प्यार का नाम देवे तो अच्छा होगा क्योकि प्यार में दोनों लोगो की आपसी सहमति जरुरी हैं।
* प्यार और आकर्षण में भी बहुत बड़ा अन्तर होता हैं अगर कोई लड़की बाहरी सुंदरता या फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से आपको अच्छी लगती हैं तो यह मात्र सिर्फ आकर्षण होता हैं।
* प्यार और दोस्ती में भी फर्क मालुम करना चाहिए अक्सर जो दोस्त अपने दोस्त की ख़ुशी को दुगुना करने के लिए बहुत कुछ प्लान बनाते हैं या फिर उसे बार बार हसाते हैं असल मायने में उनके बिच प्यार नहीं दोस्ती का रिश्ता होता हैं।

* फ़िल्मी दुनिया को भूलकर रियल लाइफ में आये और दोस्ती में प्यार की गलत्फमिया ना फैलाये तो अच्छा होगा इससे आपका रिश्ता हमेशा से अच्छा बना रहेगा।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.