Header Ads

सेक्स के पहले ये 6 योगासन


सेक्स के पहले ये 6 योगासन करने से इंम्फ्रूव होगा आपका परफॉर्मेन्स



अपने सेक्स लाइफ को ज्यादा स्पाइसी बनाने के लिए अक्सर कुछ नया ट्राई करते रहने की ज़रूरत होती है। इसके लिए कामसूत्र की किताब खरीदने के पहले आप योगा एक्सपर्ट रमन मिश्रा का योग सिक्वेन्स ट्राई करें।इससे न सिर्फ आपका मूड बनेगा बल्कि आपका सेक्स ड्राइव बेहतर होने के साथ-साथ मन भी रिलैक्स होगा।



मार्जरी आसन- इस आसन को करने से ऑर्गज़्म के समय जो मसल्स संकुचित हो जाते हैं उसको स्ट्रेंथ मिलता है। और स्ट्रेस कम होने से बेड पर बेहतर तरीके से परफॉर्म करने में मदद मिलता है।



सेतुबंधासन- इस आसन को करने से आपके हिप्स का फ्लेक्सर और टेंशन कम होता है और ब्लड फ्लो बेहतर होने के कारण एनर्जी भी मिलती है।



भूजंगासन- इस आसन को करने से दिल का चक्र खुलता है जिससे आप दोंनो को एक दूसरे के करीब आने में मदद मिलती है। जिनको सेक्स के दौरान थकान महसूस होती है उनके लिए ये योगासन बहुत मददगार साबित होता है क्योंकि इससे इंस्टैंट एनर्जी मिलती है।



अधोमुखश्वानासन- इस आसन को करने से शरीर को गर्मी मिलती है और इससे सेक्स ड्राइव बेहतर होता है।



बद्धकोणासना- इस आसन को करने से पेट और जांघ के मसल्स ज्यादा फ्लेक्सिवल और एक्टिव हो पाते हैं जिससे दोनों पार्टनर बेहतर तरीके से सेक्स का आनंद ले पाते हैं।



कुंभकासन- इस आसन को करने से आपका स्ट्रेंथ और कन्फिडेंस दोनों बेहतर होता है। इसके अलावा एब्स भी बेहतर होने के साथ आप सेक्स के दौरान बेहतर फिल कर पाते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.