Header Ads

5 सेक्सी काम जो आपके पार्टनर को दिवाना बना देते हैं


5 सेक्सी काम जो आपके पार्टनर को दिवाना बना देते हैं
सेक्स को लेकर कई तरह की संभावना बनी रहती है। लड़कियों को लगता है कि सेक्स में कुछ नया होना चाहिए तो लड़कों को लगता है सेक्स को और बढ़ाना चाहिए।

लड़कियों को लगता है कि सेक्स में कुछ नया होना चाहिए तो लड़कों को लगता है सेक्स को और बढ़ाना चाहिए। हम आपको कुछ खास बातों को यहां बता रहे हैं जो सेक्स के रोमांस को बेहतर बनाते हैं। अगर आपका पार्टनर आपसे कहे की सेक्स में मजा नहीं आ रहा है तो आप इन बातों को जरूर छोड़ रहे हैं। ©Shutterstock.



सेक्स को लेकर कई तरह की संभावना बनी रहती है। लड़कियों को लगता है कि सेक्स में कुछ नया होना चाहिए तो लड़कों को लगता है सेक्स को और बढ़ाना चाहिए। हम आपको कुछ खास बातों को यहां बता रहे हैं जो सेक्स के रोमांस को बेहतर बनाते हैं। अगर आपका पार्टनर आपसे कहे की सेक्स में मजा नहीं आ रहा है तो आप इन बातों को जरूर छोड़ रहे हैं। हम आपको सेक्स की कुछ ऐसी ही सामान्य बाते बता रहें जो सेक्स की समस्याओं को दूर करने का काम करती हैं।

सेक्स के पांच ऐसे आइडियाज हैं जो आपके पार्टनर को दिवाना बनाने का काम करते हैं। तो देर किस बात की आइए जानते हैं सेक्स के वो पांच बातें जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाते हैं। 

रोल प्‍ले और रोमांस 
रोल प्‍ले यानि अपने पार्टनर की फैंटसी को हकीकत में उतारने का मौका। थोड़ी क्रिएटिविटी का इस्‍तेमाल कीजिए और अपनी फेवरिट lingerie में उनके होश उड़ाने के लिए तैयार हो जाइए।

डांस कैसे करता है सेक्स के रोमांस को दोगुना 
आपने वो हॉलिवुड मूवीज में कसीनो वाले लैप डांस देखे हैं न। बस अगली बार आप उन्‍हें लैप डांस करके हैरान कर दीजिए। वैसे पहले आइडिया के साथ इसे मिला सकते हैं और लैप डांसर की कॉस्‍ट्यूम पहनकर कूद जाइए मैदान में। सेक्स से पहले बेड पर करें ये काम, नहीं पड़ेगी दवा की जरुरत।

पार्टनर को कैसे दिवाना बनाएं 
शेरो शायरी में शीशे में उतारने का बहुत जिक्र सुना होगा। लेकिन शीशे के सामने जब आप अपने लव गेम की शुरुआत करेंगी तो आपके पार्टनर को अपने आप पता चल जाएगा कि उन्‍हें क्‍या करना है।

बातों में रोमांस 

प्‍यार में कभी नॉटी बातें असल प्‍यार को शुरू करने का अच्‍छा बहाना हो सकती हैं। इसलिए अगली बार जब मौका मिले तो कीजिए नॉटी बातें पहले तो वह भी हैरान रह जाएंगे लेकिन जल्‍द ही उन्‍हें आपका इशारा समझ आ जाएगा। 

लाइव बाइट कैसे और कब दें 
प्‍यार के बीचों-बीच, जब आपके उनके कान में कुछ नॉटी सा फुसफुसाते हुए उनका कान काट लेंगी तो उन्‍हें दर्द से ज्‍यादा खुशी होगी। एक शैतान बच्‍चे जैसी खुशी।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.