Header Ads

महिलाओं के इन अंगों को छूने से वो खो बैठती हैं अपने होश


महिलाओं के इन अंगों को छूने से वो खो बैठती हैं अपने होश



सेक्स को लेकर महिलाओं में उतेज्जना काफी अधिक होती है। पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में सेक्स की क्षमता ज्यादा होती है। वहीं पुरुषों की अपेक्षा महिलाएं संबंध बनाने के लिए तैयार होने में काफी समय लेती हैं, लेकिन महिलाएं सेक्स के मुद्दे पर काफी नाजुक भी होती हैं। आज हम महिलाओं के शरीर के उन हिस्सों के बारे में बता रहे हैं जहां पर पुरुषों का स्पर्श मात्र ही महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित कर देता है।


इसलिए उम्र के साथ आती है शुक्राणुओं की में कमी


जानिए कोनसे है वो अंग:

* जांघों का अंदरूनी हिस्सा: महिलाओं के शरीर का ये वो हिस्सा होता होता है जो बहुत ही ज्यादा संवेदनशील होता है। अदंरुनी जांघों पर मर्दों का स्पर्श मात्र ही महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित कर देता है। 

* घुटने के पीछे: घुटनों के पीछे का हिस्सा भी शरीर के सबसे संवेदनशील हिस्सों में से एक होता है, घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से खरोंचने पर महिलाएं तेजी से उत्तेजित हो जाती हैं।

* गर्दन के पीछे का भाग: महिलाओं के शरीर का यह हिस्सा अत्यधिक संवेदनशील होता है, शरीर के हिस्से हल्की सांस छोड़ने भर से महिलाओं के पूरे शरीर में उत्तेजना का संचार हो जाता है। अगर इसी अंग पर आप जीभ और दांतों का सही इस्तेमाल करें तो आपको वो सब मिल सकता जो आप अपने साथी से चाहते है।

* होंठ: होंठ आपकी इच्छाओं की मंजिल का पहला पड़ाव होते हैं, महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए होंठों पर चुम्बन भी बहुत सटीक माध्यम है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.