Header Ads

सेक्स क्षमता बढ़ाने के घरेलू उपाय


सेक्स क्षमता बढ़ाने के घरेलू उपाय


सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसमे अपने साथी को भरपूर आनंद दिया जाता है सेक्स के दौरान अगर आपकी परफॉर्मेस ठीक नहीं हो तो हो सकता है आपका साथी का मन खुश न हो और वह निराश होकर आपसे दूर-दूर रहने लगे. यही नहीं बल्कि जब आप बेड पर ठीक तरह से परफॉरमेंस नहीं दे पाते है तो इससे आपको भी बड़ी शर्म महसूस होती है और आप अपनी महिला पार्टनर से नजरे नहीं मिला पातें है.

अगर आप सच में इस तरह की परेशानी को लेकर चिंतित है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे है बेहतर सेक्स के लिए ऐसे घरेलु नुस्खे जिनके जरिये आप बिस्तर पर बेहतर परफॉरमेंस दे सकते है. यही नहीं बल्कि आपकी महिला पार्टनर भी आपसे बेहद खुश रहेंगी.


आप हर रोज दूध के साथ शतावरी का सेवन करें, इससे सेक्स करने की क्षमता अधिक होती है, शतावरी के लगभग 5 ग्राम चूर्ण को सुबह और रात के समय गर्म दूध के साथ लेना लाभदायक होता है. इसके अलावा आप हर रोज केले और संतरे का सेवन करें. घी, मख्खन, हरी सब्जियां, फल और बादाम का रोजाना सेवन करने से आपकी सेक्स पॉवर बेहतर होती है.


मूंगफली के दाने और सूखा नारियल खाना भी लाभदायक है. आप चाहे तो प्रतिदिन एक ग्लास गाजर का जूस पिएं या फिर प्रतिदिन चार-पांच गाजर खाएं. इससे प्राटीन मिलता है और शुक्राणुओं में वृद्धि होती है जो देर तक सेक्स करने की क्षमता को बढ़ाता है.

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.