Header Ads

सम्भोग करने से पहले अगर कर लें ये काम


सम्भोग करने से पहले अगर कर लें ये काम, यकीन मानिये बिस्तर पर मचा देंगे धमाल, पार्टनर कहेगी
अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे

अक्सर सुना जाता है कि कपल अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं है। जिसका सबसे बड़ा कारण है अपने जीवनसाथी को पर्याप्त समय न देना। हर स्त्रि को अपने जीवनसाथी से उम्मीद रहता है कि वो हमेशा उसे खुश रखें। लेकिन कभी-कभी कुछ कमियां उन सभी खुशियों से वंचित कर देता है जिसकी उन्हें उम्मीद होती है।

हर पुरुष अपने जीवनसंगीनी को खुश रखना चाहता है। जिसके लिए वह विभिन्न तरह की मेडिसिन्स का यूज करता है। फिर भी वह अपने जीवनसाथी को खुश नहीं कर पाता है। अगर आपको अपने जीवनसाथी को खुश करना है तो किसी मेडिसिंस का सेवन नहीं बल्कि एक फल का सेवन करें। वो भी बरगद के फल का। जिससे आपकी हर रात सुहागरात में तब्दील हो जाएगी। आइये हम जानते है क्या है इस गुणकारी पौधें का लाभ :-

पौरुष शक्ति बढ़ाए
बरगद का सबसे ज्यादा इस्तेमाल पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए किया जाता है। जहां अधिकतर लोग पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए वियाग्रा जैसी महंगी दवाई का इस्तेमाल करते है। वहीं गांव में अब भी लोग बरगद के फल का इस्तेमाल करते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि वियाग्रा के कई सारे साइडइफेक्ट भी होते है, जबकि बरगद के इस फल का कोई साइडइफेक्ट भी नहीं होता।
गुप्त रोग दूर करे
बरगद का ये फल पौरुष शक्ति बढ़ाने के साथ कई सारे गुप्त रोग भी ठीक कर करता है। इसका इस्तेमाल करने से शीघ्र पतन, स्वप्नदोष, कमजोरी, प्रमेह, वीर्य का पतलापन और वीर्य संबंधी अन्य सारी समस्याएं दूर हो जाती हैं। साथ ही ये सेक्स से संबंधी हर तरह की समस्या को दूर करता है।

लो मोबीलिटी की समस्या ठीक करे
पिछले कई सालों में पुरुषों में लो मोबिलिटी की समस्या काफी सामने आ रही है। इस समस्या में पुरुषों का स्पर्म महिला के शरीर में ज्यादा दिन तक रह नहीं पाता जिससे महिलाओं को गर्भधारण करने में समस्या होती है। साथ ही इस कारण कई बार पुरुषों को शीघ्रपतन की भी समस्या होती है। ऐसे में लोग विवाहित जीवन का भरपूर आनंद नहीं ले पाते। इस समस्या के उपचार के लिए लोग बड़े-बड़े हकीमों और चिकित्सकों से इलाज कराते हैं। लेकिन कोई परिणाम नहीं निकलता।

जबकि इस समस्या के लिए बरगद का फल बड़ा कारगर है। इसका इस्तेमाल बहुत ही सस्ता और चमत्कारिक परिणाम देने वाला है। ये तुरंत स्पर्म की क्वांटिटी और क्वालिटी में बढ़ोतरी करता है जिससे आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाते हैं। इसका इस्तेमाल स्पर्म की बीमारी और कमजोरी से ग्रस्त रोगियों के लिए रामबाण इलाज है।

इस्तेमाल करने का तरीका
बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्राणुवर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते है।

इन फलों को तोड़ें। जमीन पर गिरने ना दें।
फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं।
फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर पाउडर बना लें।
सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें। इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें।

अब इस पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें।

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं।

इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।

सम्भोग करने के दौरान महिलाओं में होती हैं ऐसी स्ट्रांग फीलिंग, जानकर नही कर पायेंगे यकीन

शारीरिक संबंध के दौरान जितने उत्तेजित पुरुष होते हैं उससे ज्यादा उत्तेजित महिलाएं होती हैं। वो पुरुष से सेक्स के दौरान कई तरह की इच्छा व्यक्त करती हैं जिससे वो अपने चरम सुख को पा सके। लेकिन कई बार महिलाएं अपनी इन इच्छाओ का जिक्र अपने पति या पार्टनर से भी नहीं कर पाती है। लेकिन महिलाएं फिर भी ये चाहती है की उनके पार्टनर उनकी इन इच्छाओ को पूरा करे।

क्या चाहती हैं महिलाएं:

# पुरुष अक्सर रोजाना एक जैसा सेक्स करते है। जबकि महिलाएं रोजाना नए तरीके से सेक्स करना पसंद करती है।
# महिलाएं अक्सर बेड पर अपने पार्टनर से ये उम्मीद करती है की वह उसके नाजुक अंगो को चुम कर उन्हें उत्तेजित करे।

# महिलाएं अपने पार्टनर से सेक्स के दौरान थोड़ा वाइल्ड होने की भी उम्मीद करती है। इसी के साथ वो वाइल्ड होने की इच्छा रखती हैं। ताकि सेक्स का मज़ा अधिक आये।

# महिलाओ को ये बिलकुल पसंद नहीं है की आप सेक्स को किसी काम की तरह जल्दबाजी में निपटाए। पुरुष अक्सर सेक्स के समय ये गलती करते है।

जब ऐसी होती है हालत महिलाएं फील करती हैं स्लीप ऑर्गेज़्म, जानकर हो जायेंगे हैरान
शारीरिक सम्बन्ध आज के जमाने में तो आज आम बात है लेकिन क्‍या आपने स्‍लीप ऑर्गेज्‍म के बारे में सुना है. यानी नींद में चरमोत्‍कर्ष पाना. ऐसी परेशानी अक्सर पुरुषों में देखी जाती है जिससे इलाज भी वो करवाते हैं. लेकिन महिलाओं में भी ये परेशानी होती है जिससे बारे में आपको नहीं पता होगा. स्लीप ऑर्गैज्म नामक भी एक कंडीशन होती है. लड़कों में इस स्थिति को वेट ड्रीम्स या स्वप्नदोष कहते हैं, लेकिन जब महिलाएं इसका अनुभव करती हैं तो इसे स्लीप ऑर्गैज्म कहते हैं. बता देते हैं क्या होता है ये स्लीप ओर्गेस्म.


पुरुष स्वप्न दोष के समय उत्तेजित हो जाते है, जो सिर्फ ईजैकुलेशन है. वहीं महिलाओं को ऐसे सपने नींद में सेक्सुअल यौन उत्तेजना से जुड़े हुए हैं, जिसकी वजह से वजाइना में गीलापन और फिर ऑर्गेज्‍म महसूस होता है. यह बात भी असामान्य नहीं है कि महिलाएं क्लाइमेक्स के बाद भी सोती रहती हैं.
वहीं वेट ड्रीम्स या गीले सपने, उत्तेजित सपनों से संबंधित हो भी सकते हैं और नहीं भी. जब आप सेक्‍स से जुड़े किसी भी तरह के सपने देखते हैं तो आपका उत्तेजित महसूस करना स्वाभाविक है. इसके अलावा एक चीज ये भी हो सकती है कि वेट ड्रीम में, आपके पेल्विक में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है, जो आपको उत्तेजित कर सकता है और आपको सेक्‍स से जुड़े सपने आ सकते हैं.


धूप खाने वाले नौजवान क्यों बिस्तर में मचा देते हैं कोहराम, जानकर हो जायेंगे हैरान

धूप में बैठने को लेकर कई तरफ की बातें सुनने को मिलती है, जैसे इससे स्कीन कैंसर और मानसिक बीमारियों से छुटकारा मिलता है. लेकिन आज हम आपके लिए इससे जुडी एक और बात सामने लेकर आए है जोकि आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है.

आपको बता दे कि इन फायदों के अलावा धूप में बैठने से भी पुरुषत्व में भी निखार आता है. बता दे कि सुबह आठ बजे से दस बजे की धूप में प्रचूर मात्रा में विटामिन डी होता है जिससे पुरुषत्व बढ़ता है. इस मामले में कोपनहेगन यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने 300 लोगों के स्पर्म को जांचा भी, जिससे यह बात सामने आई है.
इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि सूर्य की रोशनी से मिलने वाला विटामिन डी न केवल हड्डियों को मजबूत करने का काम करता है बल्कि साथ ही पुरुषत्व को भी बढ़ाता है. धूप में बैठने वाले पुरुषों की स्‍पर्म क्‍वालिटी भी ऐसे पुरुषों से अधिक मिली है जो धुप में नहीं बैठते है.


तो ये है महिलाओं को सबसे ज्यादे संतुष्ट करने वाला SEX पोजीशन, सम्भोग करते समय इसे ट्राई करने पर कहती हैं अभी और…

सेक्स को लेकर महिलाओं और पुरुषों की पसंद-नापसंद काफी अलग है। ऑनलाइन डॉक्टर्स की साइट Superdrug Online Doctor के सर्वे में सेक्स से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी सामने आई है, जिसमें इसका भी खुलासा हुआ कि पुरुषों को जो सेक्स ऐक्ट सबसे ज्यादा पसंद है वह कम ही महिलाओं को पसंद आता है।
रिसर्च में हुआ खुलासा:

इस रिसर्च में करीब 1000 लोगों से सेक्स से जुड़े सवाल पूछे गए, जिनमें उनकी पसंद और नापसंद जानने के साथ ही सबसे बुरी सेक्स पोजिशन के बारे में भी सवाल किए गए।

सर्वे के मुताबिक, लोगों ने सबसे ज्यादा स्ट्रेसफुल पोजिशन स्टैंडिंग सेक्स को बताया। 56.8 प्रतिशत महिलाओं और 42.7 प्रतिशत पुरुषों ने यह माना कि यह पोजिशन उनके लिए काफी अनकंफर्टेबल और स्ट्रेस बढ़ाने वाली है।

इस सर्वे में 55 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने कहा कि उनके लिए ओरल सेक्स काफी अनकंफर्टेबल होता है। वह इसे करना पसंद नहीं करतीं।


महिलाओं से उलट 88% पुरुषों ने कहा कि उन्हें ओरल सेक्स पसंद है। उन्होंने इसे अपनी फेवरिट पोजिशन बताया।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.