Header Ads

जानिए, आखिर क्‍यों लड़के घूरते है लड़कियों के Butts!

जानिए, आखिर क्‍यों लड़के घूरते है लड़कियों के Butts!
जब कोई आदमी किसी महिला के बारे में सोचता है तो, जो दो सबसे पहली चीज उसके दिमाग में आती है वो है एक उसके ब्रेस्‍ट और दूसरे उसके नितम्‍ब ( Butts)।

महिलाओं को जानकर शायद आश्‍चर्य होगा कि नितम्‍बों के बारे में ऐसी बातें जो पुरुषों को पसंद आती हैं।

आइए जानते है कि क्‍यों पुरुष किसी महिला के नितम्‍ब को छूने से खुद को रोक नहीं पाते है और क्‍यों वो अक्‍सर महिलाओं के नितम्‍बों को घूरते हुए पकड़े जाते हैं।


नोट - नीचे लिखे बिंदु किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं लिखे गए है, इसे सिर्फ हास्‍य के तौर पर पढ़े

बट्ट पर निकलने वाले मुंहासों को दूर भागने के उपाय

झपटना अच्‍छा लगता है,
पुरुषों को महिलाओं के नितम्‍ब को पकड़ना अच्‍छा लगता है। ऐसे नहीं है कि जब वो सेक्‍स के मू ड में होते है तब ही वो ऐसा करते है,बल्कि जब वो अपने पार्टनर के साथ मैच देख रहे होते है, या लम्‍बी वॉक पर जाते है तब पुरुषों का हाथ अपने पार्टनर के नितम्‍बों को बार-बार जरुर छूएंगे।
जींस में लगेगी कातिल
एक टाइट स्किनी जींस में छिपे हुए सुडोल से नितम्‍ब और उसके उभरे हुए आकार किसी भी पुरुष की कमजोरी बन सकती है। अक्‍सर पुरुष किसी भी जींस पहनी हुई महिलाओं को घूरते हुए मिल जाते हैं।

दरअसल वो जींस में छिपे और अच्‍छी शेप में उभरे हुए नितम्‍बों को देख रहे होते है। ये पुरुषों को काफी अट्रेक्‍ट भी करते हैं।

पॉप सॉन्‍ग में भी बूटी की डिटेल
महिलाओं के नितम्‍बों के ऊपर कई पॉप सॉन्‍ग सुनने के मिल जाएंगे। जिसमें उनके बूटीज के साथ उनकी सेक्‍सुअलिटिज के बारे ज्‍यादा फोकस करते है। ऐसे सॉन्‍ग्‍स सुनकर भी कई बार पुरुषों को महिलाओं की बूटी छूने को मन कर जाता है।

स्‍वस्‍थ नितंबों से है आपकी पहचान
जब कभी कोई पुरुष किसी महिला के नितम्‍बों की तरफ घूरेगा, सबसे पहले वो उसकी शेप और साइज पर ध्‍याना केंद्रित करेगा और फिर वो इस नतीजे पहुंचेगा वो महिला कितनी हेल्‍दी और फिट है। बल्कि पुरुष नितंबों की शेप को देखकर इस बात को भी जल्‍दी भांप लेते है कि महिला हेल्‍थ कॉन्शियस है या नहीं ?



दीवाना बनाने के लिए काफी

एक सुंदर और स्‍वस्‍थ नितम्‍ब महिलाओं के लिए अपने पार्टनर को दीवाना बनाने का अच्‍छा हथियार है। पुरुषों को hourglass फिगर काफी प्रभावित करते है। सुंदर और सुडोल वक्ष के साथ नितम्‍ब पुरुषों को दीवाना बना देती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.