Header Ads

आखिर क्यों पड़ते हैं लड़कियों के कमर में डिंपल,


आखिर क्यों पड़ते हैं लड़कियों के कमर में डिंपल, जानें इसका राज


अधिकतर लड़कियों में इस बात की कम्पटीशन रहती है कि वो तो हमसे अच्छी दिखती है, हमें भी कुछ ऐसा ही करना चाहिए जिससे की हम उससे आगे हो जाएं। बहुत सी लड़कियां उन लड़कियों की खूबसूरती से चिढ़ती है जिनके गालों में डिंपल पड़ता है। लेकिन क्या आपने कभी अपनी कमर पर पड़ रहे डिंपल के बारे में सोचा है? आपकी कमर पर पड़ रहा डिंपल उस खूबसूरत लड़की के गाल पर पड़ रहे डिंपल से कहीं ज्यादा लकी और खूबसूरत होता है।

तो बता दें कि अगर आपकी कमर पर खूबसूरत डिंपल पड़ रहे हैं तो विश्वास करिए आप बहुत लकी हैं। यह वो दिव्य गढ्ढे होते हैं जो हर लड़की के नहीं होते। अगर आपकी कमर में ये गढ्ढे हैं तो फिर क्या पूछना बस आप यूं समझिए कि आपकी तो निकल पड़ी।
जिन लड़कियों की कमर में ये अपोलो छिद्र होते हैं वो उन्हें जल्द ऑर्गेज्म की प्राप्ति होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये छिद्र अच्छे रक्त संचार को बढ़ावा देते हैं जिसके कारण महिलाओं के पेल्विक एरिया में खलबली ज्यादा होती है और वो आसानी से ऑर्गेज्म तक पहुंच जाती हैं।
आपको ये भी बता दें कि इन छिद्रों को एक्सरसाइज के माध्यम से नहीं पाया जा सकता। ये छिद्र दो हड्डियों (जो पेल्विस से जुड़ी हुई होती हैं) से जुड़े हुए होते हैं। यह गढ्ढे आपके शरीर की बनावट से जुड़े हुए होते हैं और इन्हें आप एक्सरसाइज की मदद से नहीं प्राप्त कर सकते। इन्हें सुंदरता का प्रतीक माना जाता है साथ ही यह सौंदर्य की रोमन देवी वीनस की सुंदरता की भी पहचान थी।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.