Header Ads

औरतें चाहती कुछ ऐसा सेक्स,


औरतें चाहती कुछ ऐसा सेक्स, जानें ये पसंदीदा सेक्स पोजीशन
सर्दी का मौसम सेक्स और रोमांस के लिए बहुत ही बेहतर होता है। ऐसे में कपल्स को एक दूसरे के करीब आने का मौका मिलता है और सेक्स जैसी चीज़ों से फिर वो पीछे नहीं हटते। सर्दी का मौसम अक्सर ही कपल को साथ ले आता है और इसमें सेक्स का मज़ा दुगना हो जाता है। ठंडी के मौसम में दोनों के बीच गर्माहट कपल को एक अलग ही मज़ा देता है।
सर्दियों में औरतें चाहती कुछ ऐसा सेक्स:

# सर्दी में सबसे खास और सबसे बेस्ट होता है हॉट बाथ शॉवर। अगर आप गुनगुने पानी में उनके साथ नहाते हुए सेक्स करते हैं तो सर्दी का मौसम आपके लिए और खास बन जाएगा।

# सर्दी के मौसम में रात में जब बिस्तर आप अपने पार्टनर के साथ हों, साथ ही ब्लैंकेट महिला साथी जब कपड़े उतार के सोती हैं तो वह एहसास उसके लिए बेहद खास होता है जो उसे और भी एक्साइटेड कर देता है।
# सर्दी के मौसम में वुमेन ऑन टॉप पोजिशन महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद करती है। जब भी पार्टनर के साथ सर्दी में सेक्स करें ये पोजीशन जरूर अपनाएं।

# सर्दी के मौसम में आप कैंप फायर का मज़ा भी ले सकते हैं। ये आप दोनों को करीब लाता है और धीरे-धीरे आप सेक्स तक पहुँच सकते हैं। साथ ही ये रात आपके लिए बेहतरीन बन जाएगी।
# रात में जब आप अपनी पर्त्ने के पास सोने जाएँ तो पहले फ्रेश हो जाएँ। बाद में बिस्तर पर आने पर उनके नाजुक अंगो को छुएं। ऐसा करना आपकी पार्टनर को सेक्स के लिए उत्सुक कर देगा।
सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा, महिलाओं को शारीरिक संबंध से ज्यादा इस चीज़ में आता है मज़ा

एक उम्र के बाद सभी को सेक्स कीजरूरत होती है। ऐसे मौकों पर जब पार्टनर नहीं मिलता तो महिला और पुरुष दोनों हस्तमैथुन यानि मास्टरबेशन का सहारा लेते हैं।कई बार लोगों को न चाहकर भी ऐसा करना पड़ता है। लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि ज्यादातर महिलाओं को सेक्स से ज्यादा मास्टरबेशन में मजा आता है।

सर्वे में हुआ खुलासा:

मिशिगन यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं के द्वारा किये गए शोध से इस बात की जानकारी मिली है कि महिलाओं को हस्थमैथुन में अधिक आनंद आता है। कई बार मास्टरबेशन की चाहत की वजह से ही वो पार्टनर से दूर रहती हैं ताकि वो हस्थमैथुन का मज़ा ले सकें। शोध से सामने आया कि जिन महिलाओ का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमे मास्टरबेशन की चाहत भी उतनी ज्यादा है।
इस चीज़ में आता है मज़ा:

इसमें शोधकर्ताओ ने पाया की जिन महिलाओ का टेस्टोस्टेरोन स्तर जितना ज्यादा है उनमे अपने साथी के साथ सेक्स करने की चाहत भी उतनी कम है। शोधकर्ताओ ने इस पर अनुमान लगाया की ज्यादा टेस्टोस्टेरोन के स्तर का होना ज्यादा तनाव का कारण होता है, इसलिए बिना कोई पार्टनर को सर्च किये आसान तरीके से संतुष्ट होना पसंद करती है।


हस्तमैथुन करने वाली महिलाएं हो जाती है इन बिमारियों का शिकार


हस्थमैथुन इंसानों में समस्या है जो कई बिमारियों का कारण भी है। यह महिलाओ और पुरुषो द्वारा समान तौर से की जाने वाली एक शारीरक क्रिया है। जिसका इस्तेमाल लोग अपने उतेजना को शांत करने के लिए करते है। महिलाए भी नियमित रूप से हस्थमैथुन करती है।

महिलाओं में होती है ये बीमारियां:

# कुछ महिलाओ की आदत में हस्थमैथुन शामिल हो जाता है। ऐसी महिलाए अगर किसी वजह से हस्थमैथुन नहीं कर पाती है तो उन्हें तनाव और चिड़चिड़ापन होने लगता है।


# हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ को हीमेच्‍यूरिया नामक बीमारी हो सकती है। इस बीमारी में महिलाओ की यूरिन से ब्लड आने लगता है।
# हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ में पीरियड, मासिक धर्म अथवा मेंसुरेशन साइकिल जैसी परेशानियों के साथ ही गुप्‍तांग में सूखापन भी देखा जाता है।
सेक्स के बाद जरूर करें ये काम, वरना महिलाएं नहीं होती है संतुष्ट

लाइव समाचार। महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध के दौरान पुरुषों से बहुत कुछ आशाएं करती है। कई बार ऐसा होता है कि सेक्स के बाद पुरुष गुमसुम हो जाते है और उनका यूं शांत होना महिलाओं को पसंद नहीं आता वह चाहती है के सेक्स के बाद उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करे यह फिर उनकी तारीफ करें।

शारीरिक सम्बन्ध के बादकरें ये काम:

# जब पुरुष सेक्स के तुरंत बाद उठकर चला जाता है तो महिलाओं के दिमाग में कई सारे ख्याल आना शुरू हो जाता है उनको लगता है कि उनका पार्टनर सिर्फ उनके जिस्म से प्यार करता है उनसे नहीं।

# सेक्स के बाद अपने पार्टनर के बाल सहलाते हुए उनसे प्यार भरी बातें जरूर करें और उन्हें बिना किस किये हुए उनके पास से न जाए।
जानिये, शारीरिक संबध के दौरान कौन करता है सबसे ज्यादा किस

लाइव समाचार। शारीरिक सम्बन्ध कोको लड़का और लड़की दोनों ही एन्जॉय करते हैं और इसमें किस करना भी उतना ही जरुरी होता है। सेक्स में किस करना इस बात को बताता है कि आप पार्टनर से कितना प्यार करते हैं। ऐसे में आपने भी देखा ही होगा सेक्स करते समय दोनों से कोई भी एक पार्टनर ज्यादा किस करता है और अपने प्यार को दर्शाता है।

कौन करता है ज्यादा किस:

इस पर एक अध्ययन हुआ है जिसमें ये सामने आया है कि ज्यादातर लोग साथी को किस करते समय अपना सिर बाईं तरफ मोड़ लेते हैं। इसी के साथ पुरुषों में किस लेने की चाह महिलाओं से 15 गुना ज्यादा होती है।

साइंटिफिक रिपोटर्स में प्रकाशित शोध में बांग्लादेश के 48 शादीशुदा जोड़ों पर अध्ययन किया गया और उन्हें घर में किस करने को कहा गया जिस पर उनके तरीके को गौर किया गया। इसी से पता चला कि पुरुष किस लेने की चाह ज्यादा रखते हैं।
फर्स्ट नाइट के लिए इन बातों का रखे ध्यान, ताकि बिस्तर पर मचाएं धमाल


लाइव समाचार। वेडिंग नाइट, यानी शादी के बाद की पहली रात। शादीशुदा कपल्स के मन में अक्सर अपनी पहली रात को लेकर काफी इच्छाएं और सपने होते हैं। आमतौर पर लोग फर्स्ट नाइट को सिर्फ फिजिकल रिलेशन से जोड़कर देखते हैं और अगर आप भी यही सोचते हैं, तो फिर ज़रा सावधान हो जाएं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताने जा रहे हैं, जिनकी आपको कम से फर्स्ट नाइट पर तो बिल्कुल भी उम्मीद नहीं करनी चाहिए:


फिजिकल रिलेशन की उम्मीद 
अगर ऐसा ख्याल है तो इसे दिमाग से निकाल दें क्योंकि शादी की अन्य रस्मों-रिवाजों के चलते आप शादीशुदा कपल्स काफी बिज़ी रहते हैं और उन्हें थकान भी होने लगती है। ऐसे में किसी भी तरह के फिजिकल रिलेशन की उम्मीद लगाना बेकार है।

ऑर्गेज्म एक्सपीरियंस 
कपल्स को एक-दूसरे की पसंद-नापसंद को समझना चाहिए और यह देखना चाहिए कि वे किस चीज को ज्यादा तरजीह देते हैं। एक-दूसरे को समझने के लिए वक्त लें और किसी भी चीज़ के लिए जल्दबाज़ी न करें। इन बातों को नोट करें कि कब और किस अवस्था में आपका पार्टनर टर्न-ऑन होता है और तब ऑर्गेज्म के पॉइंट तक पहुंचें।

ऑर्गेंज्म का दिखावा 
इसे तो आप हरगिज न करें। चूंकि यह आपके नए सफर की शुरुआत है, इसलिए किसी भी तरह का दिखावा, फिर चाहे वह इमोशन्स का ही दिखावा क्यों न हो, बिल्कुल भी न करें। रोमांटिक रहें और चाहे तो अपनी सेक्शुअल पसंद-नापसंद को लेकर बात कर सकते हैं।
सेक्स के बारे में बातें 
शादी के बाद की पहली रात एक आइसब्रेकर होती यानी यह वह रात होती है जब कपल्स एक-दूसरे को अच्छी-तरह से जान और पहचान सकें। इसलिए अगर वे उस रात सेक्स को लेकर बातें भी न कर पाएं तो कोई बात नहीं। सेक्स के अलावा अन्य चीजों पर बात करें। एक-दूसरे की पसंद और आदतों के बारे में जानने की कोशिश करें। एक-दूसरे के साथ कुछ अंतरंग पल बिताएं।

पहले मेल पार्टनर करे शुरुआत 
आम धारणा यह होती है कि किसी भी चीज की शुरुआत पुरुष पहले करें। फिर चाहे वह सेक्स को लेकर ही क्यों न हो। लेकिन यह भी तो हो सकता है कि पुरुष पार्टनर एक्सपेक्ट कर रहा हो कि उसकी पार्टनर शुरुआत करे। इसलिए ओपन रहें और खुलकर बात करें।
रिसर्च में हुआ खुलासा, मर्द नहीं औरत लेती है इस तरह सम्भोग का ज्यादा मज़ा
सम्भोग के मामले में हमेशा ही पुरुष आगे रहते हैं, लेकिन अब तक आप भी ये समझ चुके होंगे कि महिलाएं भी कुछ कम नहीं होती। सम्भोग की जरूरत जितनी पुरुषों को होती है उतनी ही जरूरत महिलाओं को भी होती है लेकिन वे अक्सर ही पहल करने में शर्माती हैं। संयोगवश होने वाले सम्भोग में सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं होते बल्कि महिलाएं इसमें दो कदम आगे हैं। 
जब पुरुष महिलाओं की गर्दभ को किस करते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। महिलाओं के दिमाग में रेप फैंटसी भी होती है जिसे वो पार्टनर के साथ पूरा करना चाहती हैं। महिलाएं सम्भोगको लेकर एडवेंचरस् होती हैं। वो हर बार सम्भोगमें कुछ नया चाहती हैं और कई बार तो ऐसा भी चाहती हैं उनका पार्टनर रेप करे। इसके अलावा शोधकर्ताओं ने अपने शोध में पाया कि महिलाएं अजनबियों के साथ सेक्स करने के प्रस्ताव को स्वीकार करने में झिझक नहीं करती। महिलाएं सम्भोगमें समलैंगिक क्रियाओं का भी आनंद उठाना चाहती हैं। वहीं सामूहिक सम्भोग में भाग लेना बहुत सी महिलाओं की दबी हुई पर दिली इच्छाओं में शामिल है।

तो सम्बन्ध बनाते वक़्त इस लिए डरती है लड़कियां
महिलाएं कभी-कभी सेक्स से डरती भी हैं। जो चींज लुभाती है, वो अगर डराए भी तो क्या हो लेकिन ऐसा होता है और अक्सर होता है। इस डर से बचना जरूरी है। अगर डर होगा तो फिर सेक्स में मजा नहीं होगा। देखा गया है कि डर की वजह से अनेकों महिलाओं की सेक्स लाइफ बोरिंग हो जाती है। 
कई तो इससे बचना भी चाहती हैं और इसके लिए तरह-तरह के बहाने बनाती हैंसेक्स जहां पुरुषों के लिए अपनी अजीबो-गरीब फैंटेसी को पूरा करने का साधन है, वहीं औरतों के लिए यह रिलेशन काफी इमोशनल होता है। सेक्स के दौरान महिलाएं अपने आप को पूरी तरह से समर्पित कर देती हैं, लेकिन अक्सर पुरुष सेक्स संबंधों के दौरान भावनाओं में नहीं बहते। उनके लिए महज शारीरिक संतुष्टि ही काफी होती है।

कोई टिप्पणी नहीं

Healths Is Wealth. Blogger द्वारा संचालित.